IhsAdke.com

ऐक्स्यू कैसे विकसित करें

Axew

यह एक है पोकीमॉन ड्रैगन प्रकार का (साथ ही साथ Dratini और Dragonair) जिसमें दो टास्क अपने मुंह के दोनों ओर से बाहर आते हैं, एक हाथी की तरह (लेकिन उसके दांतों को समाप्त हो गया है, न कि ऊपर की ओर)। वह 610 वें स्थान पर है पोकीमॉन और खेल की पांचवीं पीढ़ी में पेश किया गया था (संस्करण काला और सफेद)। Axew विकास के तीन चरणों में से पहला है

चरणों

  1. 1
    सामना करने से बचें पोकीमॉन जो सुपर-प्रभावी वारिस का इस्तेमाल करते हैं Axew. जैसे Axew ड्रैगन का प्रकार है, वह बर्फ, फेयरी, और ड्रैगन टाइप घोटाले के लिए कमजोर होंगे (वह आमतौर पर दुर्घटना को नुकसान पहुंचाते हुए)
  2. 2



    सामने में पोकीमॉन कि का उपयोग करें कि वार Axew सामना कर सकते हैं Axew किसी भी विशेष हिट से प्रतिरक्षा नहीं है, लेकिन आग, घास, जल, और इलेक्ट्रिक से कम नुकसान भुगतना होगा।
  3. 3
    का स्तर बढ़ाएं Axew 38 तक Axew के लिए विकसित Fraxure जब यह स्तर 38 पर पहुंचता है
    • Axew विकासवादी पत्थरों के उपयोग के साथ विकसित नहीं हो सकते हैं इसे विकसित करने का एकमात्र तरीका लड़ाइयों में अनुभव हासिल करने तक है जब तक यह आवश्यक स्तर तक पहुंच नहीं सकता है।

युक्तियाँ

  • हालांकि यह ड्रैगन प्रकार है, अधिकांश में Axew को शारीरिक और सामान्य प्रकार के रूप में वर्गीकृत किया गया है। वह अभी भी कुछ मानसिक और नाइट क्लब घोटाले सीख सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com