IhsAdke.com

पोकेमोन फ़ायरबर्ड या लीफ ग्रीन गेम्स में एलिट चार को कैसे हारना है

यह आलेख आपको पोकीमोन फ़ायरबर्ड या लीफ ग्रीन गेम्स में "एलिट फोर" को हराने में मदद करेगा।

चरणों

पोकेमोन फायर रोड या लीफग्रेना चरण 1 में एलिट चार हारना शीर्षक वाला चित्र
1
60 या उससे अधिक के स्तर पर एक पॉकेमोन टीम है और जल, अग्नि, बिजली, भूत या कीट बर्फ प्रकार (प्रत्येक के रूप में अभिजात वर्ग चार के प्रत्येक सदस्य के साथ लड़ाई खंड में उपयोगी हो सकता है समझाया जाएगा): एक अच्छी टीम निम्नलिखित प्रकार से प्रत्येक के एक पोकीमॉन है। आप यह रास्ता अपनाते हैं, तो आप उन्हें कम से कम स्तर 65 पर डाल करने के लिए लक्ष्य रखना चाहिए, सुरक्षा के लिए, और अपने समूह के एक खाली जगह का उपयोग कर (आप 3 करने के लिए 1 है, एक दोहरे प्रकार पानी / बर्फ का उपयोग कर कि क्या और शामिल पर निर्भर करता है भूत / कीट) एक निचला स्तर Pokemon जगह है कि आप को प्रशिक्षित और अनुभव अंक साझा करना चाहते हैं। यदि आपके पास एक पूरी टीम है जो कि ऊपर के सभी लोगों के साथ-साथ एक अच्छा डिफेंडर है, तो यह आसान होगा। ड्रैगन प्रकार पोकीमॉन, (आप केवल Dratini और अभिजात वर्ग चार को हराने से पहले अपने विकास ने कब्जा कर सकते हैं) काम अच्छी तरह से, के रूप में उनकी कमजोरियों पोकीमॉन बर्फ और ड्रैगन प्रकार के वार कर रहे हैं के रूप में वे आग, पानी, बिजली के लिए प्रतिरोधी हैं और प्लांट
  • पिक्चमोन फ़ायरबर्ड या लीफग्रीन चरण 2 में अभिजात वर्ग के चार हार का शीर्षक चित्र
    2
    एलिट फोर का पहला सदस्य लोरेली है लोरेली बर्फ प्रकार के पोकेमोन का उपयोग करता है, लेकिन यहां अग्नि प्रकार के चलने का इस्तेमाल नहीं करते, क्योंकि ये सभी जैक्स को छोड़कर, पानी / बर्फ दोहरा प्रकार हैं (यानी आग लगने से कोई अतिरिक्त नुकसान नहीं होगा)। इसके बजाए, अपने पॉकेमोन के विरुद्ध बिजली का उपयोग करें, और जंक्स पर "छाया बॉल" या "फायर पंच" का उपयोग करें।
  • पोकीमोन फायरबर्ड या लीफ ग्रीन चरण 3 में एलिट चार हारना शीर्षक वाला चित्र
    3
    लोरेली के साथ लड़ने के बाद, "एलिट फोर" का अगला सदस्य ब्रूनो है। ब्रूनो, फाइटर प्रकार के खिलाफ अपनी कमजोरियों को कवर करने वाले 2 ऑनिक्स के साथ, फाइटर प्रकार का उपयोग करता है। एक पोकेमोन का उपयोग करना सुनिश्चित करें बहुत मजबूत फ्लाइंग प्रकार का यहाँ है, या मानसिक प्रकार का उपयोग करके उसका पॉकेमैन क्रश करें अपने ऑननीक्स पर "सर्फ़" का उपयोग करें, और आपको साथ मिलना चाहिए। कारण मानसिक के बजाय, फ्लाइंग प्रकार का उपयोग करने, ब्रूनो पोकीमॉन सभी उच्च हमले की शक्ति है, और मानसिक प्रकार पोकीमॉन कम रक्षा होता है। Slowbro, यहाँ बहुत मजबूत है न केवल के बाद से यह सबसे बड़ा रक्षा आँकड़े (अन्य प्रकार के मानसिक की तुलना में) है, लेकिन पानी की अपनी तरह दो Onixes ब्रूनो के खिलाफ आप एक लाभ देता है।
  • पोकीमोन फ़ायरबर्ड या लीफ ग्रीन चरण 4 में एलिट चार हारना शीर्षक वाला चित्र



    4
    ब्रूनो के बाद, यह अगाथा की बारी है अगाथा पोकीमॉन जहरीला प्रकार का उपयोग करता है (और उनमें से ज्यादातर भी भूत प्रकार के होते हैं), तो आपके पोकीमॉन मानसिक उन सब को इस तरह के हमले के साथ नष्ट कर देगा, और इसके अलावा में, तुम उसे Golbat (लेकिन अनावश्यक) के खिलाफ बिजली का उपयोग कर सकते हैं । अच्छे स्तरों पर टीमों को यहां कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • पिक्चमन फ़ायरबर्ड या लीफग्रेना चरण 5 में एलिट चार हारना शीर्षक वाला चित्र
    5
    अगाथा के बाद यह लांस की बारी है लांस ड्रैगन टाइप पोकेमैन का स्वामी है अपने इलेक्ट्रिक प्रकार पोकेमोन से शुरू करना सुनिश्चित करें, अपने ग्यारारडोस (डबल वॉटर / वाइडआईर टाइप पॉकॉमॉन का अर्थ है कि इलेक्ट्रिक प्रकार 4x अधिक नुकसान का कारण बनता है) बाहर निकलने के लिए। उसे पराजित करने के बाद, अपने आइस-टाइप पॉकेमोन पर स्विच करें, और उनकी टीम में कठिनाई होगी हालांकि, अगर वह आर्टिकुनो का उपयोग नहीं कर रहा है तो उसकी एयरोडाक्टील और डैनिआइट अपने आइस-टाइप को मार देंगे। यदि ऐसा होता है, तो अपने डिफेंडर पर स्विच करें और उनको खत्म करने का प्रयास करें (जो अपेक्षाकृत आसान होगा यदि डिफेंडर खराब क्षति देता है) या अपने प्रकार के बर्फ में किसी भी औषधि का प्रयोग करें और इसे वापस रख दें ।
  • पिक्चमन फ़ायरबर्ड या लीफ ग्रीन चरण 6 में एलिट चार हारना शीर्षक वाला चित्र
    6
    लांस को पराजित करने के बाद, यह चैंपियन (चैंपियन) ब्लू / काज / गैरी / ओएनएइएमडीओएसयूआईआईएआरआईएवीएवी से लड़ने का समय है। यह एक मुश्किल लड़ाई है, क्योंकि वह सिर्फ एक प्रकार का पोकेमॉन का उपयोग नहीं करता है। करने के लिए सबसे अच्छी बात है उसके पोकेमैन की कमजोरी के अनुसार बदलना है। बर्फ के हमलों में वीनसुऊर, एक्जिजुटर, पिजियोट, और रीयडडन- बिजली के हमले चार्जार्ड, ग्याराडोस, ब्ल्लास्टोज और पिजियोट के खिलाफ अच्छे हैं। Arcanine, Rhydon, और Charizard- आग के खिलाफ पानी काम करता है Exeggcutor / Venusaur खत्म हो जाएगा, और प्रयोग अपने पोकीमॉन कीट / प्रेत (अगर मैं दूसरी ओर ले आया, का उपयोग आप और अधिक नुकसान क्या करना है और क्या नहीं है लड़ने या जहरीला होने के नाते, और मानसिक हमलों का प्रयोग नहीं करते हैं) अलकाजाम के खिलाफ
  • पोक्मॉन फायर रोड या लीफग्रेना चरण 7 में एलिट चार हारना शीर्षक वाला चित्र
    7
    जीत! आपने पोकमैन लीग को हरा दिया!
  • युक्तियाँ

    • कई "फुल रिस्टोर", "मैक्स पॉशन", और "रिविव" खरीदें।
    • सबसे ऊपर उठाने के लिए बेहतरीन जगहों में से एक (यदि आपके पास "वी.एस.सेकर और एक्सपोजर शेयर" है) एंबर स्पा के सामने द्वीप वन के सामने सही है- मैपॉप और मोकोक के साथ 2 ट्रेनर्स हैं दो स्तर पर 37, स्तर 38 पर दूसरे) और प्रैमाईक और मोकोच के साथ एक डबल टीम (दोनों स्तर 39 पर)। बस अपने फ्लाइंग और मानसिक प्रकार को पहले 2 के रूप में रखें, जो किसी भी व्यक्ति को अनुभव साझा करना और "वी.एस. साधक" का उपयोग करना चाहता है। इन प्रशिक्षकों में से कम से कम एक प्रशिक्षक हर बार लगभग एक रिचाई करना चाहते हैं, और स्पा (जो आपके पोकेन को भर देता है यदि आप पानी में जाते हैं, और जहां आप "रॉक लूट" की क्षमता प्राप्त करते हैं) को दर्ज करते हैं और पहले से ही चल रहे हैं बदला के एक और मोड़ के लिए "वी.एस. साधक" को पुनः लोड करने के लिए पर्याप्त कदम सुनिश्चित करें।
    • पौराणिक पक्षी कैद एक बहुत अच्छा विचार है, साथ ही खेल कॉर्नर में Dratini (अधिक महंगी) या सफारी क्षेत्र मिलता है (अधिक श्रमसाध्य, समय लेने वाली और संभवतः निराशा) और इसे विकसित करने के लिए Dragonite।
    • अपने प्रमुख पोकीमॉन में से एक लड़ाई के दौरान मौत हो जाती है, तो एक कम महत्वपूर्ण करने के लिए स्विच, और "पुनर्जीवित" महत्वपूर्ण में जब आप अपने समूह में हैं का उपयोग करें।
    • उपयोग के रूप में "थंडरबोल्ट", "आग फेंकने की तोप" और "बर्फ बीम" के बजाय "आग ब्लास्ट" "हाइपर बीम" "बर्फ़ीला तूफ़ान", आदि हिट हालांकि वे कमजोर हैं, हिट करने का मौका अधिक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com