IhsAdke.com

कैसे Zekrom कब्जा करने के लिए

कैप्चर ए पोकीमॉन

पौराणिक रूप में Zekrom कोच की ओर से अच्छी तकनीक और एक महान रणनीति की मांग है Zekrom एक शक्तिशाली है पोकीमॉन दो प्रकार अजगर और बिजली, इतना सामान्य पॉकेबोलस इसके साथ काम नहीं करेंगे। आम तौर पर, एक गेंद स्वामी आप सभी की जरूरत है: हालांकि, यदि आप इस दुर्लभ वस्तु को बचाने और एक कठिन प्रतिद्वंद्वी पर कब्जा करने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आपको उस लड़ाई के लिए तैयार रहना होगा जिसे आप सामना करना चाहते हैं। कैसे प्राप्त करें पता करने के लिए चरणों का पालन करें Zekrom और आपकी टीम को कैद करने और जोड़ने के लिए क्या करना है पोकीमॉन श्रृंखला में सभी खेलों के सबसे मजबूत

चरणों

कैच ज़ैकोम स्टेप 1 नामक चित्र शीर्षक
1
युद्ध के लिए तैयार हो जाओ आपके पास कब्जा करने का मौका होगा Zekrom हराने के तुरंत बाद अभिजात वर्ग चार. Zekrom स्तर 50 पर होगा और एक शक्तिशाली विरोधी है इसलिए लड़ाई के लिए एक अच्छी टीम बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। कई चिकित्सा सामानों और दर्जनों पॉकेबोलस लोड करें, खासकर उन प्रकार के प्रकार महान बॉल और अल्ट्रा बॉल.
  • आपको एक प्राप्त होगा मास्टर बॉल को हराने के बाद अभिजात वर्ग चार: लड़ाई शुरू होने के तुरंत बाद इसे तुरंत कब्जा करने के लिए उपयोग करें। याद रखें, हालांकि, आप और भी कठिन लड़ाई का सामना करेंगे, जैसे कि Volcarona या Kyurem, और आप इनमें से किसी एक पर कब्जा करने के लिए इसका उपयोग करना पसंद कर सकते हैं पोकीमॉन.
  • Zekrom केवल संस्करणों में कैप्चर करने के लिए पाया जा सकता है सफेद और काले 2. इसे अन्य संस्करणों में प्राप्त करने के लिए आपको अन्य खिलाड़ियों के साथ व्यापार करना होगा।
  • कैच जैकोम स्टेप 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    हार अभिजात वर्ग चार. इससे पहले कि आप लड़ाई करें Zekrom पहले सभी कोचों को हराने के लिए आवश्यक है अभिजात वर्ग चार. उनमें से प्रत्येक की एक टीम का उपयोग करती है पोकीमॉन एक निश्चित प्रकार के, ताकि उनमें से हर एक को पराजित करने के लिए आपको एक अच्छी-संतुलित टीम स्थापित करनी होगी
    • एक बार जब आप हारते हैं अभिजात वर्ग चार, उज्ज्वल मूर्ति को सक्रिय करें और आपको इसमें ले जाया जाएगा एन के कैसल, जहां आपको मिलेगा Zekrom.
  • कैच ज़ैकोम स्टेप 3 नामक चित्र का शीर्षक



    3
    अपनी टीम के लिए जगह बनाने के लिए Zekrom. कैप्चरिंग के बाद Zekrom आप पहले से ही अपनी टीम में इसका उपयोग कर सकते हैं (हालांकि, अगर आप पांच या उससे कम ले जा रहे हों पोकीमॉन)। ऐसा करने के लिए, इस तक पहुंचें पीसी जो महल की तीसरी मंजिल पर है और कम से कम एक जमा करें पोकीमॉन. दूसरी मंजिल पर आपकी टीम को ठीक करना संभव है।
    • यदि आप महल को आपूर्ति खरीदने या यहां तक ​​कि अपने ट्रेन को प्रशिक्षित करना चाहते हैं पोकीमॉन, तीसरी मंजिल का पालन करें और बाएं से दाएं तक तीसरे कमरे में प्रवेश करें टीम के सदस्य से बात करें प्लाज्मा और आप महल से बाहर ले जाया जाएगा वापस जाने के लिए, कोच से बात करें प्लाज्मा जो में है पोकेमोन सेंटर का पोकेमोन लीग.
  • कैच ज़िक्रोम चरण 4 नामक चित्र
    4
    खोज Zekrom. टॉवर के शीर्ष पर जाएं और ढूंढें एन. एक त्वरित के बाद cutscene, पौराणिक Zekrom आप अपने खेल को बचाने और फिर लड़ाई शुरू करने में सक्षम हो जाएगा (यह एक के लिए महत्वपूर्ण है बचाना यदि आप गलती से बाहर दस्तक के मामले में लड़ाई शुरू करने से पहले Zekrom)।
  • कैच जैकॉम चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    के खिलाफ लड़ाई शुरू करें Zekrom. अपने प्रयोग करें पोकीमॉन स्वास्थ्य को कम करने के लिए Zekrom. एक अच्छी रणनीति जैसे आंदोलनों का प्रयोग करना है खुदाई या डुबकी शक्तिशाली हमले से बचने के लिए फ्यूजन बोल्ट. याद रखें कि Zekrom स्तर 50 पर है
    • प्रकार के होने के लिए अजगर और बिजली, Zekrom प्रकार के हमलों की क्षति को दुगुना प्राप्त करता है बर्फ़, भूमि और अजगर.
    • आप कैप्चर कैसे करना चाहते हैं Zekrom, अपने हिट अंक जितना संभव हो, उतना कम करें, लेकिन उन्हें बाहर खटखटाए बिना। जैसे ही जीवन बार की तरह Zekrom लाल है, अपने पोकाबोलो खेलना शुरू करें (विशेष रूप से अल्ट्रा बॉल)। यदि संभव हो तो, कुछ नकारात्मक होने का प्रयास करें नींद या पक्षाघात कैद की संभावना बढ़ाने के लिए जब तक आप इसे प्राप्त नहीं कर लेते तब तक पोकेबोला फेंकते रहें।
    • अगर आप नहीं कर सकते Zekrom पर एन के कैसल, आपको उसे ढूंढने और सातवीं मंजिल पर कब्जा करने का दूसरा मौका होगा Dragonspiral टॉवर, शहर के उत्तर में Icirrus. यह भी का स्थान है Zekrom संस्करण में काले 2 (हालांकि आपको पहले आइटम प्राप्त करना होगा डार्क स्टोन की एन)।
  • युक्तियाँ

    • आप अन्य प्रसिद्ध को पकड़ने के लिए एक समान विधि का उपयोग कर सकते हैं Thunderus, tornados और Reshiram (बाद के संस्करण केवल संस्करणों में मिला काला और सफेद 2)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com