IhsAdke.com

पोकीमोन एक्स और वाई में मैवटो को कैद कैसे करें

श्रृंखला के लंबे इतिहास में मैव्टो सबसे प्रसिद्ध पोकीमोन में से एक है और अंत में यह उपलब्ध है ताकि सभी इसे पोकीमोन एक्स और वाई में कैप्चर कर सकें। आपको एलिट फोर जीतने की आवश्यकता होगी, लेकिन मैव्व्ट्व द्वारा यह इसके लायक है। इस प्रकार का मानसिक प्रकार पोकेमोन आपकी टीम को एक शक्तिशाली जोड़ देगा और पोस्ट गेम सामग्री के बाकी हिस्सों को बहुत आसान छोड़ देगा। पोकीमोन एक्स और वाई में इसे कैसे पकड़ें यह जानने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

  1. 1
    एलिट चार मारो इससे पहले कि आप Mewtwo प्राप्त कर सकते हैं आपको एलीट फोर को हराने और मुख्य गेम को पूरा करना होगा। एलिट चार को हराने के लिए अपनी टीम को सर्वश्रेष्ठ बनाने के तरीके के बारे में जानकारी के लिए इस गाइड देखें
  2. 2
    युद्ध के लिए पोकेबल्स का एक बड़ा स्टॉक रखें Mewtwo कब्जा करने के लिए मुश्किल है, तो आप इसे पकड़ने के लिए बड़ी संख्या में अल्ट्रा बॉल्स या डस्क बॉल्स की आवश्यकता होगी। आप अपने मास्टर बॉल का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन जब से आपके पास केवल एक है, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसका उपयोग करना चाहते हैं
    • आपको शायद 40 या अधिक अल्ट्रा बॉल्स के साथ तैयार होना चाहिए। पकड़ने के लिए कई अन्य प्रसिद्ध पोकीमोन हैं, इसलिए आप बाद में मास्टर बॉल को बचा सकते हैं।
    • स्लीप पाउडर मैव्टो को आसान बनाने में मदद करेगा
    • गोधूलि बॉल गुफाओं में कैप्चर की दर में सुधार, Mewtwo को पकड़ने के लिए आसान बनाते हैं। वे अल्ट्रा बॉल्स की तुलना में अधिक प्रभावी होंगे
  3. 3
    अपने समूह को इकट्ठा करें Mewtwo स्तर 70 है, जिसका अर्थ है कि आप एक कठिन लड़ाई में प्रवेश करेंगे। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक समूह है जो Mewtwo हमलों से बच सकता है और साथ ही पकड़ते समय आपके स्वास्थ्य को कम करने के लिए पर्याप्त नुकसान पहुंचा सकता है।
    • इस प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, सुनिश्चित करें कि कम से कम एक पोकेमॉन गलत वादे आंदोलन को जानता है। इस कदम से मैव्व्टो के स्वास्थ्य को 1 की कमी करने में मदद मिलेगी, जिससे उसे पकड़ना आसान हो जाएगा।
    • एक पोकीमोन ले आओ, जो मैवेटो को विसर्जित कर सकता है या आपको सो सकता है। दोनों राज्यों मेवेबो को कब्जा करने के लिए आसान बनाना होगा
    • जहर या मुकाबला प्रकार पोकेमोन का उपयोग न करें मैवोटो मानसिक पर हावी है, जो इन प्रकारों के खिलाफ सुपर प्रभावी है।
  4. 4
    वह पोकीमोन गांव के लिए यात्रा करते हैं। आप गांव के बाहर Mewtwo पा सकते हैं। गांव पोकीमॉन गांव केवल कालोस में रूट 20 तक पहुंचा जा सकता है।
  5. 5
    गांव के अंत में गुफा ढूंढें गांव तक पहुंचने के बाद चले जाओ, जब तक आप नदी के किनारे तक नहीं पहुंच जाते। सर्फ का उपयोग करें और जब तक आप झरना तक पहुँच न नदी तक यात्रा करें। झरने के निचले हिस्से के दाईं ओर जमीन पर वापस जाओ। जब तक आप गुफा तक नहीं पहुंच जाते, तब तक सही रास्ते पर जाएं।
    • जब तक आप पोकीमोन चैंपियन बनने तक गुफा के प्रवेश द्वार को अवरुद्ध नहीं किया जाएगा
  6. 6



    अपना गेम सहेजें एक बार जब आप गुफा में प्रवेश करते हैं, खेल को बचाओ यह आपको तुरंत उसी स्थान पर वापस जाने की अनुमति देगा यदि आप गलती से Mewtwo को पराजित करते हैं या आपके समूह का विनाश होता है।
  7. 7
    म्वेट् टू से बात करें सहेजने और यह सुनिश्चित करने के बाद कि हर कोई तैयार है, Mewtwo तक चलिए और उससे बात करें। एक छोटी सी फिल्म के बाद, लड़ाई शुरू हो जाएगी! यदि आप अपने मास्टर बॉल का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आगे बढ़ो और लड़ाई की शुरुआत में खेलें। अन्यथा, अपने अल्ट्रा या डस्क बॉल्स के साथ कैप्चर कैसे करें यह देखने के लिए पढ़ें।
  8. 8
    धीरे धीरे Mewtwo के स्वास्थ्य को कम करने शुरू Mewtwo को अपने सबसे शक्तिशाली हमलों के साथ मारकर युद्ध शुरू करें यह आपके स्वास्थ्य का एक बड़ा हिस्सा नीचे लाने में मदद करेगा जैसा कि आप अपने स्वास्थ्य को कम करना शुरू करते हैं, Mewtwo के स्वास्थ्य को 1 को कम करने के लिए झूठी स्वाइप का उपयोग करें।
    • Mewtwo अपने स्वास्थ्य के कुछ बहाल करने के लिए पुनर्प्राप्ति का उपयोग करेगा यदि आपके पास एक मजबूत टीम है, तो आप उस क्षमता का उपयोग करने के लिए पर्याप्त पीपी नहीं होने तक प्रतीक्षा कर सकते हैं। अन्यथा, आपको जल्दी से कार्य करना होगा क्योंकि उनका स्वास्थ्य कम है।
  9. 9
    Mewtwo परामर्श करें या इसे सोने के लिए डाल अब जब Mewtwo के पास थोड़ा सा जीवन है, सोविंग पाउडर या अपनी पोकेमोन की विशेष चाल में से एक का उपयोग करें, म्वेट्वो को सोने या पंगु बनाये रखने के लिए। यह न केवल इसे कैप्चर करना आसान करेगा, लेकिन कुछ समय के लिए पुनर्स्थापना का उपयोग करने से इसे रोकने में भी मदद करेगा
  10. 10
    पोकीबॉल खेलना शुरू करें अब जब Mewtwo लगभग बाहर खटखटाया है, यह समय में Pokéballs खेल शुरू करने का समय है। अल्ट्रा बॉल्स और डस्क बॉल्स काम नहीं कर सकते हैं, इसलिए आपको शायद कई बार खेलना पड़ेगा, इससे पहले कि आप मेवेटो को कैप्चर कर सकें। अगर यह ठीक होता है, तो अपने पोकेमोन का इस्तेमाल अधिक गेंदों को फेंकने से पहले अपने स्वास्थ्य को कम करने के लिए करें।

युक्तियाँ

  • टाइमर बॉल्स उपयोगी हो सकते हैं, अगर लड़ाई लंबे समय तक चल रही है।
  • उपयोग करने के लिए दो उपयोगी पोकीमोन आत्माओं और शेडिनजा हैं आत्माओं के भूत / अंधेरे प्रकार और शेडेनजा के वंडर गार्ड का उपयोग करने की क्षमता के लिए धन्यवाद, दोनों में मानसिक और युद्ध के गतियों की प्रतिरक्षा है। केवल दो चालें जो कि Mewtwo है कि प्रतिद्वंद्वी को मार सकता है इन प्रकारों (मानसिक और आभा क्षेत्र) में से एक हैं आत्मापोषित भी सम्मोहन का मालिक है, जो म्वेट्डो को सोने के लिए उपयोगी साबित हो सकता है, जबकि शेडिनजा में झूला स्वाइप है, जो गलती से मैव्वोटो को बाहर कर सकते हैं।

चेतावनी

  • ज़हर या जला करने वाले आंदोलनों का उपयोग न करें। ये स्थिति प्रभाव हर मोड़ को नुकसान पहुंचाते हैं, इसलिए आप उसे पकड़े जाने से पहले मेव्टो बेहोश हो सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com