IhsAdke.com

पोकीमोन फायर रेड में मोल्टर कैप्चर कैसे करें

पोकीमोन फायर रेड गेम में, 3 पौराणिक पक्षी हैं जिन्हें कब्जा कर लिया जा सकता है। इन पौराणिक पक्षियों में से एक है मोल्टर, एक शक्तिशाली फायर / फ़्लाइंग पोकीमॉन जो पोकीमोन लीग के लिए अपना रास्ता बनाने में बहुत उपयोगी हो सकता है। मोल्टेर्स तुम्हारा बनाने का तरीका जानने के लिए, नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

पोकेमोन फायर रेड स्टेप 1 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
1
"सिन्नर जिम" को पूरा करें मोल्टर खोजने के लिए, आपको "सिन्नर जिम" में ब्लेन को पराजित करने और ज्वालामुखी प्रतीक चिन्ह जीतने की ज़रूरत है। आपको एक नौका टिकट मिलेगा, जो आपको "वन आइलैंड" और "माउंट एम्बर" तक पहुंच देगा, जहां मोल्टेस रहता है।
  • पोकेमोन फायर रेड स्टेप 2 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    2
    अपनी टीम बनाएं मोल्टर्स के खिलाफ लड़ाई मुश्किल होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपका पॉकेमोन टीम इस पर निर्भर है। मोल्टर एक स्तर 50 फायर / फ्लाइंग पोकीमोन है। आपको पोकीमॉन की आवश्यकता होगी जो हिट और फायर-प्रकार पोकेमोन के खिलाफ प्रतिरोधी हैं।
    • मोल्टर को पकड़ने के लिए सबसे प्रभावी तरीकों में से एक "झूठी स्वाइप" पोकीमॉन है, जो इसे हिरा के बिना 1 हिट पर मोल्टर्स को छोड़ देगा।
    • आपके पास एक पोकीमोन भी होना चाहिए जिसमें मोल्टेर्स को पलट या सुन्न करने की क्षमता है। यह इसे कैप्चर करने के अपने काम को कम करेगा।
    • आपको क्षमता "शक्ति" या "रॉक लूट" के साथ पोकीमॉन की आवश्यकता होगी आपको "वन आइलैंड" पर "रॉक स्मैश" प्राप्त होगा
  • पोकीमोन फायर रेड स्टेप 3 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    3
    स्टॉक आवश्यक वस्तुओं बिल्कुल निश्चित होना, कम से कम 40-50 "अल्ट्रा बॉल्स" जोड़ें Moltres पर कब्जा कर लिया करने के लिए कई पोके गेंदों की आवश्यकता हो सकती है। आपकी टीम को ठीक करने के लिए बहुत से "रिवेट्स" और "हाइपर पोटियन्स" लाएं।
  • पोकीमोन फायर रेड चरण 4 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    4
    जब आप "वन आइलैंड" में जाते हैं तो उत्तर जाओ द्वीप पर पहुंचने पर, सिर उत्तर में आपको रास्ते में कई अन्य कोचों से लड़ना होगा, लेकिन इस समय आपकी टीम को मजबूत होना चाहिए। आपको पॉनीटा और रैपिडाश वन्य मिलेगा, और यह एकमात्र ऐसा स्थान है जहां वे पाये जा सकते हैं, इसलिए यदि आप चाहें तो उन्हें पकड़ लें।



  • पोकेमोन फायर रेड चरण 5 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    5
    इस पर चढ़ो माउंट एंबर। "जलाना रोड" के ऊपर पहुंचने के बाद, यदि आप "माउंट एम्बर" प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको पानी का एक छोटा टुकड़ा पार करने के लिए "सर्फ" का उपयोग करना होगा। पार करने से पहले, आप एम्बर स्पा में अपने पोकेमोन को ठीक कर सकते हैं
    • शिखर तक पहुंचने के लिए आपको "माउंट एम्बर" में और बाहर चट्टानों की भूलभुलैया को नेविगेट करने की आवश्यकता होगी।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 6 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    6
    दृष्टिकोण मोल्टेर्स पहाड़ की चोटी पर, आप मोल्टेस के घोंसले मिल पाएंगे। लड़ाई शुरू होने से पहले गेम को बचाएं अगर आप गलती से मोल्टेस को हरा देते हैं, या यदि आप पराजित हो जाते हैं, तो आप जल्दी से खेल को पुनः लोड कर सकते हैं और फिर से लड़ सकते हैं। यह केवल एक जगह है जिसे आप मोल्टेर्स पा सकते हैं, इसलिए चेतावनी देने के लिए सबसे अच्छा है।
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 7 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    7
    लड़ाई शुरू करो अपने नुकसान-चाहने वालों के साथ शुरू करें, और मोल्टेर्स से जितनी संभव हो सके उतने एचपी प्राप्त करने का प्रयास करें। जब आप कम हो जाते हैं, तो पोकेमोन को "झूठी स्वाइप" की क्षमता दें। इस क्षमता का उपयोग जारी रखें जब तक मोल्टेर्स केवल 1 एचपी नहीं हो।
    • जब 1 एचपी होता है, तो "स्लीप" या "पैरालेज़" का उपयोग करें ताकि मोल्टेस अक्षम हो जाए। इससे कब्जा करना आसान होगा
  • पोकीमोन फायर रेड चरण 8 में कैच मोल्टर्स नामक चित्र
    8
    पोके बॉल्स खेलना शुरू करें अब जब भी आप चाहते हैं कि आप मोल्टर डाल रहे हों, उस पर अपने "अल्ट्रा बॉल्स" का उपयोग करना शुरू करें लड़ाई, अब, धैर्य का परीक्षण बन जाएगा। आप वास्तव में इसे कैप्चर करने से पहले अपने सभी पोके बॉल्स के बारे में उपयोग करने में सक्षम होंगे। अगर वह उठता है या लकवाग्रस्त प्रभाव समाप्त होता है, तो इन क्षमताओं में से एक का उपयोग करें और अधिक पोके बॉल्स का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • मोल्टेस आग / फ्लाइंग है, और यदि आप स्क्वार्टले चुनते हैं तो एक महान साथी है हालांकि, अगर आप चार्मंडर के साथ शुरू करते हैं तो इसकी सिफारिश नहीं की जाती है वह बल्बसासरास के लिए एक पदक साथी है, लेकिन यह उपयोगी हो सकता है क्योंकि वह फायर रेड गेम में कुछ फायर पोकीमोन में से एक है और साथ ही चेरमडर भी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com