IhsAdke.com

एम्मार पोकीमॉन पर एचएम रॉक स्मैश कैसे प्राप्त करें

"रॉक स्मैश" खेल के इतिहास के विभिन्न भागों में अग्रिम करने के लिए आवश्यक पन्ना पोकीमोन में एक आवश्यक कौशल है। आप माउविले के शहर में एक आदमी से "रॉक लूट" अर्जित करेंगे, लेकिन आप इसे लड़ाई से बाहर करने में सक्षम नहीं होंगे। इसके लिए, आपको शहर के जिम नेता को पराजित करना होगा और "डायनेमो" बैज प्राप्त करना होगा।

चरणों

इमेराल्ड पोकीमोन चरण 1 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
माउविले के शहर पर जाएं आपको माउविल मिलेगा, जैसा कि आप अपना दूसरा इन्सिग्निया प्राप्त करने के बाद गेम की कहानी का पालन करते हैं। वहां पहुंचने के लिए, स्लेटपोर्ट छोड़ने के बाद रूट 110 लें।
  • इमेराल्ड पोकीमोन चरण 2 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "रॉक स्मैश लड़के" के घर को खोजने के लिए पूंछ से पूर्व कोक मार्ट (आपूर्ति दुकान) तक। सड़क के पार यह दुकान के बगल में पहला घर है आपको "रॉक लूट गाय" को कॉल करने के लिए नहीं कहा जाने के बाद, वह आपको एचएम06, "रॉक लूट" हिट देगा।
    • जब तक आपके पास स्टोन और नोबल इन्सिग्निया नहीं है तब तक आपको एचएम रॉक स्मैश प्राप्त नहीं होगा।
  • इमेराल्ड पोकीमोन चरण 3 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने पोकेमोन में से एक को "रॉक लूट" झटका बताओ किसी ऐसे व्यक्ति को चुनना याद रखें जिसे किसी हमले के स्ट्रोक की आवश्यकता नहीं है, चूंकि पूरे गेम के दौरान रॉक लूट उसके साथ रहेगा। यह झटका बहुत बहुमुखी है, क्योंकि इसे व्यावहारिक रूप से किसी भी पोकीमॉन को सिखाया जा सकता है
    • नाम के बावजूद, रॉक स्काश एक "लड़ाकू" प्रकार का झटका है, "स्टोन" प्रकार नहीं है।
  • इमेराल्ड पोकीमोन चरण 4 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4



    माउविल सिटी जिम नेता को हार रॉक लूट का उपयोग करने और चट्टानों को तोड़ने के लिए जो आपके रास्ते में बाधा डालती हैं, आपको डायनमो इन्सिग्निया जीतना होगा। माउविले जिम के सेनानियों "इलेक्ट्रिक" पोकीमॉन का इस्तेमाल करते हैं, इसलिए आपकी टीम पर कुछ "धरती" प्रकार पोकीमॉन है।
    • जिम लीडर, Wattson एक Voltorb (20 स्तर), एक Electrike (20 स्तर), एक MAGNETON (22 स्तर) और एक Manectric (स्तर 24) है।
  • इमेराल्ड पोकीमॉन चरण 5 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    Verdanturf शहर में कहानी जारी रखें एक बार जब आप वॉट्सन को हरा देते हैं, तो आपको डायनमो इसागिना मिलेगा। अपने पोकेमोन की गति बढ़ाने के अलावा, यह रॉक स्वाद को किसी भी चट्टान पर इस्तेमाल किया जा सकता है जो क्षतिग्रस्त हो। पहली जगह है जहाँ आप इसे परीक्षण कर सकते हैं Verdanturf में होगा
    • रूट 117 द्वारा पश्चिम दिशा की दिशा में वर्डंतूरफ़ पहुंचने के लिए संभव है।
  • इमेराल्ड पोकीमॉन चरण 6 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    शहर के शीर्ष पर गुफा के लिए सिर गुफा का मार्ग दो क्षतिग्रस्त चट्टानों द्वारा अवरुद्ध किया जाएगा। यह आपके लिए रॉक लूट की कोशिश करने का मौका है!
  • पिक्चर शीर्षक से एमेरल्ड पोकीमॉन चरण 7 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें
    7
    रॉक के सामने खड़े हो जाओ और "ए" दबाएं। खेल रॉक लूट हिट का इस्तेमाल करने का विकल्प प्रदान करेगा, जब तक कि पोकीमोन ने आपको यह पढ़ाया था कि वह आपके बैकपैक में है। तब चट्टान टूट जाएगा और आपको "एचएम 04 शक्ति" एक पुरस्कार के रूप में प्राप्त होगा!
    • जब तक आप अगले बिल्ला के पास नहीं ले जाते, तब तक आप लड़ाइयों के बाहर ताकत का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे
  • एमेराल्ड पोकीमॉन चरण 8 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    "फायर पथ" का उपयोग करने और खेल को जारी रखने के लिए रॉक स्काैश का उपयोग करें। आपको रूट 112 पर चट्टानों को तोड़ने के लिए रॉक स्काश की आवश्यकता होगी, जो आपको फायर पथ तक पहुंच प्रदान करता है। यह गुफा आपको रेगिस्तान को बायपास करने और फ़ॉलरबर के शहर तक पहुंचने की अनुमति देगा जहां साहसिक जारी रहेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com