IhsAdke.com

पोकीमोन डायमंड और पर्ल में एक अच्छी टीम कैसे बनाएं

यह आलेख आपको सिखा देगा कि डायमंड और पर्ल संस्करणों में एक अच्छी टीम कैसे एकत्रित की जाए।

चरणों

विधि 1
पोकेमोन शुरू करना

पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 1 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाला चित्र
1
एक अच्छी शुरुआत पोकीमोन चुनें यह खेल में बहुत मदद की हो सकती है। Turtwig घास और पृथ्वी के एक प्रकार में बदल जाता है: Torterra। वह हमला करने और बचाव करने में अच्छा है, लेकिन वह गति में सर्वश्रेष्ठ नहीं है चिमचर (प्रारंभ में आग प्रकार) एक लड़ाकू और आग प्रकार, इन्फर्नैप में विकसित होता है, जिसमें बहुत से हमले और विशेष हमले और विशेष हमले जैसे कई लड़ाकू पोकीमोन और अच्छी गति भी होती है। अंत में, पिप्लुप एक पानी और स्टील (बल्कि असामान्य) प्रकार में विकसित होता है, एम्प्लियन Empoleon विशेष रक्षा और हमले पर अच्छा है।

विधि 2
टीम को संतुलित करना

पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 2 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाला चित्र
1
एक संतुलित टीम बनाएं यदि आप एम्प्लियन नहीं चुनते हैं, तो एक पानी के प्रकार की पोकीमॉन की आवश्यकता होगी। अगर आप इस महान पोकीमॉन का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो इस प्रकार के अच्छे उदाहरणों में फ्लोटल, ग्याराडोस, गैस्ट्रोडन और पालिका शामिल हैं। यदि आप इन्फर्नैप का चयन नहीं करते हैं, तो आप रैपिडाश या मैगमोरार को पकड़ने में सक्षम होंगे, क्योंकि खेल में आग प्रकार के कई नहीं हैं।
  • पोकमेन डायमंड और पर्ल चरण 3 पर एक अच्छी टीम बनाओ चित्र
    2
    पानी का मुकाबला करने के लिए आपको बिजली या घास पोकीमोन की आवश्यकता होगी। इलेक्ट्रिक प्रकार के अच्छे उदाहरणों में लक्वे, रायचु और इलेक्टिवियर शामिल हैं। एक अच्छी घास पोकीमोन रोजरडे होगा, जो जहरीली हिस्सा है।
  • पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 4 पर मेक ए गुड टीम शीर्षक वाला चित्र
    3
    यदि आप चाहें, तो उड़ने वाला एक प्रकार पर कब्जा कर लें जो उड़ान भरने और युद्ध के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। स्टार्पटर एक अच्छा उड़ान प्रकार पोकीमोन है, क्योंकि यह "करीबी मुकाबला" की क्षमता सीख सकता है, जो कि फाइटर प्रकार की कमजोरी को निरुपित करता है, साथ ही हमले और गति पर बहुत अच्छा होता है उड़ान प्रकार में से एक हैन्चोको, जो डायमंड संस्करण में हासिल किया जा सकता है। Drifblim बहुत सारे जीवन और भूत के प्रकार का एक हिस्सा है, लेकिन उनकी रक्षा सबसे अच्छा नहीं है, जो बहुत अच्छी तरह से जीवन के साथ बहुत अच्छी तरह से फिट नहीं है (वह अगर वह भी अच्छा बचाव था आदर्श होगा) के साथ एक अच्छा पोकीमोन है



  • पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 5 पर एक अच्छी टीम बनाओ चित्र
    4
    छठे पोकीमोन के लिए, आप किसी भी एक का उपयोग कर सकते हैं। आपकी टीम की कमजोरी के खिलाफ एक बहुत ही प्रभावी पोकीमॉन चुनने पर विचार करें Garchomp, Lucario और Blissey महान विकल्प हैं
  • विधि 3
    पोकीमोन पर्ल में एक अच्छी टीम लाना

    पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 6 पर एक अच्छी टीम बनाओ चित्र
    1
    प्रारंभिक पोकीमॉन को बुद्धिमानी से चुनें
    • Turtwig Torterra में विकसित है, जो हमला करने और बचाव में अच्छा है, लेकिन विशेष हमले में भयानक है। हालांकि, वह रात-प्रकार की चालें सीख सकते हैं जैसे "बाइट" और "क्रंच", जो आपकी एक पोकीमोन स्लॉट को बचा सकता है यदि आपको रात की एक प्रकार की आवश्यकता हो तो
    • चिम्पर इन्फ़रनेप में विकसित होता है, जो एक अच्छा पोकीमोन है
    • Pipplup Empoleon में विकसित, जो इस्पात और पानी है। चूंकि इसकी पानी का प्रकार है, आग प्रकार की चालें प्रभावी नहीं होंगी, हालांकि यह स्टील भी है।
  • पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 7 पर एक अच्छी टीम बनाओ चित्र
    2
    केवल एक पोकीमॉन एचएम के लिए है एक अच्छी तरह से कदमों के साथ एक पोकीमोन पर एचएम का उपयोग न करें। इसके बजाय, एचएम के अधिकांश के लिए व्यावहारिक रूप से बेकार पोकीमोन का चयन करें। यह अनुशंसा की जाती है कि आप बीदोओफ़ चुनते हैं, जो कि बिबेल में विकसित होता है, क्योंकि यह "फ्लाई" और "रॉक क्लाइम्ब" को छोड़कर अधिकांश एचएम को सीख सकता है।
  • पोकीमोन डायमंड और पर्ल चरण 8 पर एक अच्छी टीम बनाओ चित्र
    3
    पोकीमोन के प्रकारों को जानते हैं कि "एलिट फोर" का इस्तेमाल होता है। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी टीम में जिम के नेताओं के खिलाफ एक तरह का नकारात्मक पक्ष है सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि संभ्रांत चार के ऊपर एक प्रकार का लाभ होता है!
  • 4
    पोकीमॉन को कम से कम 65-70 के स्तर तक ट्रेन करें ताकि आप अभिजात वर्ग के चार और अधिक आसानी से प्राप्त कर सकें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ पोकीमॉन ही पर्ल संस्करण में और अन्य डायमंड में दिखाई देते हैं।
    • महान पोकीमोन अच्छे हैं, लेकिन कभी-कभी ये खेल बहुत आसान और उबाऊ बना सकते हैं।
    • पोकीमॉन के अच्छे उदाहरण लुकारेस, ब्लिस्से, गेर्कॉम्प और वीविल हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com