IhsAdke.com

Magneton कैसे विकसित करें

मैग्नानोन मैग्नेज़ोन में विकसित होता है जब डायमंड, पर्ल, प्लेटिनम, ब्लैक, व्हाइट, ब्लैक 2, व्हाइट 2, एक्स, वाई, ओमेगा रूबी और अल्फा नीलम संस्करणों में विशिष्ट स्थानों में एक नया स्तर मिलता है। जिस जगह का दौरा किया जाना चाहिए, वह संस्करण के आधार पर भिन्न होता है - हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर में, मैग्नोनोन को डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम संस्करणों में बदलकर मैग्नेज़ोन प्राप्त कर सकता है, इसे विकसित कर इसे वापस बदल सकता है। मैग्नेटन ब्लू, रेड, पीला, रूबी, नीलम, एमेरल्ड, हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर संस्करणों में विकसित नहीं हो सकता क्योंकि पोकीमॉन का विकास डायमंड और पर्ल संस्करणों तक नहीं किया गया था।

चरणों

भाग 1
Magneton विकसित करना

  1. 1
    अपनी टीम पर मैग्नेटन रखो Magneton किसी भी स्तर पर विकसित हो सकता है, लेकिन नीले, लाल, पीले, रूबी, नीलमणि, पन्ना, हार्टगोल्ड या SoulSilver संस्करण नहीं।
    • Magnemite मैग्नेटोन में इसे 30 स्तर तक ले कर या गेम के विभिन्न स्थानों पर मैगनेटन को कैप्चर कर सकते हैं।
    • Magneton 99 स्तर पर अधिकतम होना चाहिए। स्तर 100 पर Pokemon विकसित नहीं हो सकता, जैसा कि प्रक्रिया तब होती है जब प्राणी स्तर बढ़ जाता है, जो अब 100 में नहीं होगा क्योंकि यह अधिकतम स्तर है।
    • हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर संस्करण खेलते समय डायमंड, पर्ल या प्लैटिनम के लिए व्यापार करके मैग्नेज़ोन प्राप्त करना संभव है, इन खेलों में से एक में विकसित होकर उसे वापस स्वैप करना और जानने के लिए अगले अनुभाग पढ़ें
  2. 2
    खेल के स्थान पर जाएं जहां मैग्नेटन विकसित होता है। मैग्नेटन केवल विशिष्ट स्थानों में विकसित होता है और यह गेम के संस्करण पर निर्भर होते हैं:
    • डायमंड, पर्ल, प्लैटिनम: "माउंट। कोरोनेट " ए "माउंट। कॉरोनेट "एक पर्वत है जो सिनोह क्षेत्र के केंद्र में स्थित है और इसे" स्नोपॉइंट सिटी "," हेर्थोम सिटी "," इटर्ना सिटी "," सेलेस्टीटल टाउन "और" ओरेबॉर्ग सिटी "से पहुंचा जा सकता है।
    • ब्लैक, व्हाइट, ब्लैक 2, व्हाइट 2: "चार्जस्टोन गुफा" दर्ज करें यह गुफा रूट 6 या मिस्ट्रलटन सिटी से पहुंचा जा सकता है। काले और सफेद संस्करण में, आपको डॉफ्टवील जिम के प्रशिक्षकों को पराजित करना होगा।
    • एक्स, वाई: "कालोस रूट 13" पर जाएँ यह नक्शे के उत्तर क्षेत्र में पाया जा सकता है, जो "युगलमार सिटी" और "लुमियोज़ सिटी" को जोड़ता है।
    • ओमेगा रूबी, अल्फा नीलमणि: "न्यू मॉविल" पर जाएं यह जगह "माउविले सिटी" के अंतर्गत है और इसे "सर्फ" कौशल का उपयोग "रूट 110" और पुल के नीचे किया जा सकता है
  3. 3
    मेगनेटन को एक स्तर हासिल करना एक बार जब आप सही स्थान पर हों, तो मैगनेटन आपके ऊपर उठने के बाद विकसित होगा। यह जंगली पोकीमॉन और प्रशिक्षकों के सामने, या "दुर्लभ कैंडी" आइटम का उपयोग करके प्राप्त किया जा सकता है।

भाग 2
हार्टगोल्ड और सोल सिल्वर संस्करण में मैग्नेज़ोन प्राप्त करना

  1. 1
    पिक्मिमन डायमंड, पर्ल या प्लैटिनम की भूमिका निभाने वाले मित्र को ढूंढें हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर में मैग्नेजोन पाने का एकमात्र तरीका यह डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम संस्करण में स्विच करना है, इसे विकसित करना और इसे वापस HeartGold या SoulSilver पर स्विच करना है।
    • एक्सचेंज के होने के लिए दोनों प्रणालियों को शारीरिक रूप से करीब होना चाहिए। इन खेलों में इंटरनेट पर एक्सचेंजेस बनाना अब संभव नहीं है।
  2. 2
    सुनिश्चित करें कि दोनों खिलाड़ी एक्सचेंज की आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। उन्हें पोकेडेक्स और कम से कम दो पोकेमोन की आवश्यकता होगी



  3. 3
    दोनों गेम में निकटतम "पोकेमोन सेंटर" पर जाएं एक्सचेंजों को खेल के किसी भी "पोकीमोन केंद्र" से शुरू किया जा सकता है।
  4. 4
    पोकेमोन केंद्र की दूसरी मंजिल तक चढ़ो यह स्वैप क्षेत्र है
  5. 5
    विनिमय शुरू करें जब दोनों "पोकीमोन केंद्र" में हैं, तो एक्सचेंजों को शुरू करना संभव होगा:
    • दूसरी मंजिल के कमरे के मध्य में व्यक्ति से बात करें जैसे ही आप सहमत होते हैं, आपको व्यापार कक्ष में ले जाया जाएगा। दोनों खिलाड़ियों को यह करने की जरूरत है।
    • जब डीएस बेतार संचार सक्षम हो जाए यह दो खिलाड़ियों के साथ होगा, क्योंकि वायरलेस संचार कनेक्ट करने और स्विच करने के लिए कनेक्ट होने की आवश्यकता है।
    • खिलाड़ियों को चुनना होगा "व्यापार" (स्वैप)। यह शुरू हो जाएगा
  6. 6
    हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर संस्करणों से खिलाड़ी के मैग्नेटन को बदलें। इसे डायमंड, पर्ल या प्लैटिनम संस्करण वाले व्यक्ति को भेजें।
  7. 7
    डायमंड, पर्ल या प्लैटिनम संस्करण के खिलाड़ी को विकसित करने की आवश्यकता होगी "माउंट कोरोनेट ". टीम में मैग्नेटन लगाने के बाद, उसे "माउंट।" कोरोनेट "और उसे विकास" सक्रिय "करने के लिए एक स्तर प्राप्त किया है। यह लड़ाई के माध्यम से किया जा सकता है या आइटम "दुर्लभ कैंडी" का उपयोग कर सकता है Magneton मैग्नेज़ोन में प्रगति करेगा
  8. 8
    विकसित मैग्नेज़ोन को हार्टगोल्ड या सोलसिल्वेर प्लेयर में वापस स्वैप करें मैगनेटन वापस भेजने के लिए ऊपर दिए गए चरणों का पालन करें। हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर खेलने वाला व्यक्ति अब एक मैग्नेज़ोन होगा, जो आमतौर पर ऐसे संस्करणों में संभव नहीं है।

युक्तियाँ

  • ब्लू, रेड, पीला, रूबी, नीलम, एमराल्ड, हार्टगोल्ड या सोल सिल्वर संस्करणों में मैग्नेटोन को विकसित करने का कोई तरीका नहीं है क्योंकि डायमंड और पर्ल संस्करणों से पहले मैग्नेज़ोन पेश नहीं किया गया था।
  • हार्टगोल्ड और सोल सिल्वर में खिलाड़ियों को डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम संस्करणों पर स्विच करके मैग्नेज़ोन प्राप्त हो सकता है, जो "माउंट। कोरोनैट "और फिर मैग्नेज़ोन वापस स्विच करना
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com