IhsAdke.com

कैसे Gallade Pokemon पाने के लिए

Gallade एक दुर्लभ मानसिक / लड़ाकू पोकीमॉन है जो शुरू में जनरेशन IV में शुरू किया गया था। वह एक शक्तिशाली लड़ाकू और एक मास्टर तलवारबाज है। उनके मानसिक हमले भी उसे बहुत बहुमुखी बनाते हैं विशेष रूप से गेम के कुछ संस्करणों में, ढूंढना मुश्किल हो सकता है अपने गैलेड को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए नीचे चरण 1 के साथ प्रारंभ करें!

चरणों

पोकीमोन चरण 1 में गैलेड प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक नर रैल्ट्स प्राप्त करें Gallade कुरिलिया का एक विकास है, जो रैल्ट्स का विकास है। केवल पुरुष क्रिलाइज़ गैलेड में विकसित हो सकते हैं। जबकि एक कुरलिला खोजना मुश्किल है, तो आप रॅल्ट की तलाश में अधिक भाग्य लेंगे। याद रखें: अगर आप व्यापार के जरिए एक पुरुष कीर्लिया प्राप्त कर सकते हैं या इसे कैप्चर कर सकते हैं, तो आप चरण 3 पर जा सकते हैं।
  • पोकीमॉन रूबी, नीलम और एमेरल्ड में - रूट 102 में रूपा 102 हो सकता है जो ओल्डले टाउन और पेटलबर्ग सिटी को जोड़ता है। रैल्ट्स दुर्लभ है, इसलिए इसे खोजने के लिए कुछ समय लग सकता है।
  • डायमंड और पर्ल पोकीमोन में - रॉल्टों को रूट 203 और 204 में कैप्चर किया जा सकता है। आपको इसे खोजने के लिए पोके राडार का उपयोग करना होगा। कुरलिया को खोजने का एक बहुत छोटा मौका है, जो कि समय की बचत करेगा।
  • पोकीमोन प्लैटिनम में - रूट्स 208, 20 9 और 212 के रूट्स में पाई जा सकती हैं। कुरली को रूट 212 और रूट 20 9 पर पोके राडार के साथ भी देखा जा सकता है।
  • पोकीमोन ब्लैक एंड व्हाईट में- रॅल्ट्स को व्हाइट फ़ॉरेक्स में पोकीमोन व्हाइट पर पाया जा सकता है, लेकिन ब्लैक पोकीमॉन पर नहीं पाया जा सकता है। इस संस्करण के खिलाड़ियों को इसे पाने के लिए किसी अन्य गेम के साथ व्यापार करने की आवश्यकता होगी।
  • पोकेमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 में - रल्ट्स केवल निम्बसा सिटी में कर्टिस या येंसी के साथ एक्सचेंज गेम में प्राप्त की जा सकती हैं। रल्ट्स प्राप्त करने के लिए तीसरे पोकीमोन होंगे, लेकिन यह या तो पुरुष या महिला हो सकता है
  • पोकीमोन एक्स और वाई - रैल्ट्स में येलो और रेड फूलों में रूट 4 पर पाया जा सकता है यह एक दुर्लभ पोकीमोन है, इसलिए इसमें थोड़ी देर लग सकती है।
  • Pokemon चरण 2 में गैलेड प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र



    2
    अपने नर रैल्ट्स को एक कुर्लिआ में विकसित करें रैल्ट्स को एक स्तर पर पहुंचने के लिए 20 स्तर तक पहुंचने चाहिए। आप अपने स्तर को बढ़ाने के लिए अनुभव प्राप्त करने या दुर्लभ कैंडीज का उपयोग करने के लिए लड़ सकते हैं।
    • मद "एक्सप शेयर "Ralts तेजी से विकसित करने में मदद मिलेगी
  • पोकेमोन चरण 3 में गैलेड प्राप्त करें
    3
    डॉन स्टोन का उपयोग करके अपने पुरुष कुरेलिया को एक ग्लेड में बनाएं। इन वस्तुओं को सभी खेलों में विभिन्न स्थानों पर देखा जा सकता है, जिसमें ब्लैक एंड व्हाईट, ब्लैक 2 और व्हाइट 2 में डस्ट क्लाउड्स और एक्स व वाई दोनों संस्करणों में सीक्रेट सुपर ट्रेनिंग शामिल है।
    • अपने कुरली को विकसित करने से पहले 30 स्तर तक पहुंच न दें। उस स्तर पर, कुर्लिआ स्वतः गार्विओवर में विकसित हो जाएगी और आपको एक ग्लेड जीतने का मौका मिलेगा।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि यदि आपका राल्ट 30 स्तर तक पहुंचा या पास हो, तो यह गार्वीओवर के लिए विकसित होगा और आपको फिर से शुरू करना होगा। हालांकि, आप सम्मोहन जैसे बेहतर स्ट्रोक हासिल करने के लिए उस विकास को रद्द कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com