IhsAdke.com

एक पोकीमोन टीम कैसे बनाएं

हर जगह, लोग सर्वोत्तम संभव पोकेमोन टीम की तलाश कर रहे हैं वे सभी की खामियां हैं - यह आलेख आपको पोकेमन्स की एक सुंदर टीम स्थापित करने में मदद करेगा।

चरणों

एक पिक्चर टीम चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
"तैयारी" पोकीमोन से शुरू करें उन्होंने स्कोरिंग करना होगा जो विरोधियों के गुणों को कम करता है, स्थिति की समस्याएं पैदा करता है, उनकी टीम के गुणों में वृद्धि, उनके फायदे आदि को जलवायु बदलता है। उदाहरण के लिए, आप विषाक्त स्पाइक्स, स्टील्थ रॉक, गैयर बॉल, और पैबैक के साथ एक फोरेट्रेस बना सकते हैं। एक अच्छी तैयारी pokemon दुश्मनों को हराने के लिए आक्रामक और हमला करने वाली टीमों में मदद कर सकता है।
  • एक पिक्चर टीम चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उच्च रक्षा के साथ एक पोकीमोन चुनें और बवंडर या रोअर की तरह हिट, यह देखने के लिए कि विरोधी के पोकेमोन क्या है यह हमला और गति के मामले में मजबूत होना जरूरी नहीं है, क्योंकि यह लड़ने से समर्थन के रूप में अधिक उपयोगी है। एक अच्छा उदाहरण स्केरमारी होगा, जो तुरन्त उड़ाने के साथ तुरंत चंगा करता है और स्पैक्स स्ट्रोक के साथ टीम का समर्थन करता है।
  • एक पिक्चर टीम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    लड़ाई शुरू करने के लिए दो प्रकार के एक मजबूत पोकीमोन चुनें जिरादोस के ड्रैगन डांस की तरह हड़ताली चल रही पूरी टीमों को अच्छी तरह से लागू किया जा सकता है। प्रतिद्वंद्वी को देरी की रणनीति आम है, इसलिए मजबूत और मिश्रित हिट जैसी एक पोकीमॉन की तरह इन्फर्नैप या सलमानेंस आपकी टीम को लाभान्वित कर सकते हैं।
  • एक पोकोमन टीम चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने पोकेमॉन को हमले के स्ट्रोक सीखना है जो हमला या विशेष हमले के बीच अपने उच्चतम गुण का लाभ उठाते हैं। उदाहरण के लिए, स्नोरलाक्स, विशेष हमले की तुलना में बहुत अधिक हमला करता है, इसके साथ शारीरिक चोट लगने के लिए अधिक लाभकारी होता है। दूसरी तरफ, लाप्रास का एक विशेष आधार हमला है और समान रूप से हमला है, और शारीरिक और विशेष चोट का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक पिक्चर टीम चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    कुछ pokemons रक्षा मूल्यों हमले से अधिक है आपके सभी पोकीमॉन को झगड़ा करने की आवश्यकता नहीं है - कुछ समर्थन होना अच्छा है ब्लिस्से आपकी टीम को विशेष हमलों को अवशोषित करने और विश, सॉफ्टबोइल्ड या अरोमाथेरेपी के साथ ठीक करने में सहायता कर सकता है। हिपौडन एक प्रतिरोध टीम में बहुत मदद कर सकता है, क्योंकि उनकी रेत स्ट्रीम की क्षमता एक रेतीले तूफान का आह्वान करती है जो विरोधियों के पोकेमोन को हरा सकती है
  • एक पोकीमोन टीम चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपनी टीम को शेष करें केवल स्टील पोकेमन्स वाला दल ही बहुत अच्छा है, जब तक कि आपका प्रतिद्वंदी ब्लेज़िकेन का उपयोग नहीं करता। डबल लड़ाई में, एक अच्छा युगल एक लंबा रास्ता जाता है एक स्केर्मरी और ब्लिसी के संयुक्त प्रयासों ने शारीरिक और विशेष हमलों को अवशोषित करने की उनकी क्षमता के लिए प्रसिद्ध हैं।
  • पिक्चर बनाओ एक पिक्चर टीम चरण 7
    7
    उन चीज़ों के बारे में सोचें जो पोकीमोन पकड़ देंगे। पोकीमोन की विशेषताओं को बढ़ाने के लिए फोकस सैश, बैरी, और बचे हुए शुरुआत एक अच्छी शुरुआत है हालांकि, ज्वाला ओर्ब-मुखौटा संयोजन अच्छी तरह से काम कर सकता है, जैसा कि विषाक्त ओर्ब-स्विचरू कॉम्बो होता है
  • पिक्चर बनाओ एक पिक्चर टीम चरण 8
    8
    अपने पोकमों के नक्षत्रों पर ध्यान दें उनमें से कुछ विशेषताओं को कम कर सकते हैं आदम की प्रकृति हमले को बढ़ाती है, लेकिन विशेष हमले में घट जाती है, उदाहरण के लिए।
  • पिक्चर नाम से एक चित्र बनाओ
    9
    सुधारा, अनुकूलन करें, दूर करें। यदि आपको लगता है कि एक अन्य टीम के साथ अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है, तो उसे बदल दें!
  • युक्तियाँ

    • पोकीमंस के साथ टीम की कोशिश न करें जो आम में कमजोर पड़ते हैं।
    • इस्तेमाल किए गए पोकेमन्स की पसंद पूरी तरह तुम्हारा है फिर भी, लोगों को नाराज़ हो जाते हैं यदि उनकी प्रतिद्वंद्वी टीमों में पौराणिक पोकमों से भरा होता है केवल एक या कोई भी उपयोग करने का प्रयास करें!
    • एक ही प्रकार के पोकेमन्स घोटाले सिखें मत! एक अच्छा कोच बनने के लिए, अपने पॉकेमैन को उन विरोधियों के खिलाफ प्रभावी घोटाले सीखना अनिवार्य है, जिनके ऊपर उनका फायदा है।
    • याद रखें, आप क्या कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है। नई रणनीतियों की कोशिश करने से डरो मत।
    • यदि आप डबल लड़ाई में विशेषज्ञ हैं, तो घोटालों से सावधान रहें जो आपके सहयोगियों को भी प्रभावित करती हैं! (उदाहरण के लिए, सर्फ का उपयोग न करें यदि आपके सहयोगी के पास एक रॉक / पृथ्वी प्रकार पोकेन है)।

    चेतावनी

    • सामान्य प्रकार के हिट के खिलाफ 4x कमजोरी वाले पोकेमन्स से सावधान रहें उदाहरण के लिए, Weavile, फाइटर प्रकार के हमलों के खिलाफ 4x कमजोरी है। अपनी विफलताओं को दूर करने के लिए योजना बनाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com