IhsAdke.com

लाल, नीला और पीला पोकीमॉन में एचएम की ताकत कैसे प्राप्त करें

शक्ति कौशल आपको कई स्थानों तक पहुंचने की अनुमति देगी जो एक बार दुर्गम थे। ताकत पाने के लिए आपको खोया वार्डन आइटम ढूंढने के लिए सफारी जोन भूलभुलैया में नेविगेट करना होगा। नीचे चरण 1 देखें और अपने खुद के सामर्थ्य को कैसे ढूंढें और उपयोग करें।

चरणों

पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 1 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
1
सफारी जोन दर्ज करें यह शहर फूशिया के उत्तरी भाग में स्थित है। आप फोकसिया शहर का उपयोग करके पोकेफ्लूट पाएंगे जो आपको लैवेंडर सिटी पोकेमॉन टॉवर को पूरा करने के बाद मिला था।
  • जब आप सफारी जोन में हों, तब तक आप केवल 500 कदम उठा सकते हैं जब तक आप इसे स्वचालित रूप से नहीं ले जाते हर कदम सार्थक बनाओ!
  • पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 2 में एचएम स्ट्रेंथथ प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर
    2



    गोल्ड दाग खोजें फूशिया शहर के वार्डन ने सफारी जोन में अपना गोल्ड दांत खोया। जब आप यह आइटम ढूंढते हैं, तो उसे वापस लौटें और आपको एचएम04 प्राप्त होगा, जिसमें ताकत कौशल शामिल है। गोल्ड दाग सफारी जोन के अंदर अच्छा लग रहा है।
    • जैसा कि आप सफारी जोन में प्रवेश करते हैं, तब तक दाएं और फिर चलें, जब तक कि आप स्क्रीन के बायीं किनारे पर निकलने न पाए जाएं।
    • जब तक आप पत्थर के शीर्ष पर सीढ़ियां नहीं खोजते तब तक नई स्क्रीन पर दाईं तरफ चलो। सीढ़ियाँ चढ़ो और दाएं से पीछे चलें सीढ़ियों की दूसरी उड़ान नीचे जाओ, चट्टान के चारों ओर चलना और फिर स्क्रीन के शीर्ष की ओर चलें। चट्टान के अगले टुकड़े की सीढ़ियों पर चढ़ो, और फिर सही करने के लिए एक और सीढ़ी ऊपर। पत्थर की कंटूर और बाईं ओर से स्क्रीन से बाहर निकलें।
    • चट्टान पर सीढ़ियों की पहली उड़ान के माध्यम से सीधे चलते हुए नई स्क्रीन पर चले गए। जब तक आप एक दूसरे रॉक गठन को देखने तक नहीं चलें। सीढ़ियों तक जाएं और बाएं और नीचे चलें। पत्थर की सीढ़ियों से नीचे जाओ अपनी बाईं ओर झाड़ियों को रखकर, चलना आप दो छोटे झीलों को पार करेंगे, और फिर झाड़ियों एक सही बारी कर देगा जब तक झाड़ियों की दीवार चली जाती है, उनका पालन करें। दीवार के चारों ओर जाएं और बाईं ओर जाएं नीचे दिए गए पथ का पालन करें जब तक आप स्क्रीन के निचले भाग तक नहीं पहुंच जाते।
    • नीचे चलें और आपको एक पोकबॉल दिखाई देगा। इसे ले लो और आप गोल्ड दांत मिल जाएगा।
    • यदि आपके पास अभी सर्फ नहीं है, तब तक स्क्रीन के बाईं ओर चलना जारी रखें जब तक कि आप कोई घर न ढूंढें। इसे दर्ज करें और मनुष्य को HM03 प्राप्त करने के लिए बात करें, जिसमें सर्फ शामिल है
    • जब तक आपके चरण खत्म नहीं होते चलते रहें इस तरह आप स्वचालित रूप से सफारी जोन से बाहर निकलेंगे
  • पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 3 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
    3
    गोल्डन दांत को वार्डन पर लौटें सफारी क्षेत्र से बाहर निकलें और फ़ूशिया शहर के पूर्वी भाग में जाएं। वार्डन का घर सिर्फ पोकीमोन केंद्र से ही छोड़ा गया है। घर दर्ज करें और वार्डन से बात करें। उनका शुक्रिया अदा करने के बाद, वह आपको एचएम 04 देता है, जो आपको अपने पोकेमोन में से किसी एक को शक्ति कौशल सिखाने की अनुमति देगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास पहले से ही एचएम सर्फ़ है, तो इसे सफ़ारी क्षेत्र के जोन 1 के पश्चिम में जाने के लिए उपयोग करें - इस तरह आप कुछ चरणों को बचाएंगे।

    चेतावनी

    • आपके पास Safari Zone के अंदर केवल 500 कदम हैं आपको एक बार से अधिक बार जाना पड़ सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com