IhsAdke.com

पोकेमोन प्लैटिनम में राष्ट्रीय पोकेडेक्स कैसे प्राप्त करें

जानना चाहते हैं कि कैसे प्राप्त करें Pokédex

और इस प्रकार उनके स्थानांतरित करने में सक्षम हो सकते हैं पोकीमॉन संस्करणों का गहरे लाल रंग का, नीलम, पन्ना, FireRed और LeafGreen संस्करण के लिए प्लैटिनम? ऐसा करने के लिए, आपको सभी को देखना चाहिए पोकीमॉन में सूचीबद्ध Pokédex का क्षेत्र सिनोह और फिर शिक्षक से बात करें रोवाण. इनमें से अधिकांश पोकीमॉन बिखरे हुए डिब्बों का सामना करके पाया जा सकता है सिनोह, हालांकि कुछ को थोड़ा अधिक प्रयास की आवश्यकता होती है नीचे दी गई गाइड पढ़ें और पता करें कि सभी को कैसे खोजें पोकीमॉन की सिनोह.

चरणों

पोकीमोन प्लैटिनम चरण 1 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
जब तक आप चारों के अभिजात वर्ग को पराजित नहीं करते तब तक सामान्य रूप से खेलते रहें। अपनी यात्रा के दौरान, जिस तरह से आप मिलते हैं, उन सभी कोचों को चुनौती दें। इस तरह, आप लगभग हर देखने में सक्षम होंगे पोकीमॉन.
  • पोकेमोन प्लैटिनम चरण 2 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    रात में ओल्ड कैसल की तलाश करें rotom (यदि आपने इसे पहले ही नहीं देखा है)। ओल्ड कैसल का जंगल का उत्तर है सनातन. वहां पहुंचने के लिए, आपको एचएम "कट" का उपयोग करना होगा युद्ध के खिलाफ लड़ाई शुरू करने के लिए मौजूद टीवी के साथ संपर्क करें और बातचीत करें rotom.
  • पिक्केमोन प्लैटिनम चरण 3 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    के अवशेष देखें Solaceon खोजने के लिए Unown (यदि आपने इसे पहले ही नहीं देखा है)। यह क्षेत्र शहर के पूर्व में स्थित है Solaceon.



  • पिक्केमोन प्लैटिनम चरण 4 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    हवेली की यात्रा करें पोकीमोन खोजने के लिए manaphy (यदि आपने इसे पहले ही नहीं देखा है)। भगवान के कमरे में किताब पढ़ें backlot जोड़ने के लिए manaphy आपकी सूची पोकीमॉन पहले से ही देखा
  • पोकीमोन प्लैटिनम चरण 5 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    सभी झीलों की यात्रा करें सिनोह झीलों के संरक्षकों की तीनों को खोजने के लिए (यदि आपने उन्हें अभी तक नहीं देखा है) आपको सामना करना होगा Azelf और Uxie, लेकिन आपको केवल इसके साथ इंटरैक्ट करने की आवश्यकता है Mesprit इसे जोड़ने के लिए अपने Pokédex.
  • पोकेमोन प्लैटिनम चरण 6 में राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    6
    शिक्षक की यात्रा करें रोवाण सभी को देखने के बाद पोकीमॉन का Pokédex की सिनोह. आप अपने को संशोधित करेंगे Pokédex राष्ट्रीय संस्करण के लिए वर्तमान संस्करण
  • चेतावनी

    • आपके पास कब्जा करने का एक ही मौका होगा rotom, इसलिए सावधान रहें कि उसे दस्तक न करें। इसके खिलाफ लड़ाई शुरू करने से पहले गेम को बचाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com