IhsAdke.com

पन्ना के मछली में मछली कैसे करें

जबकि सबसे अधिक पोकीमॉन

जमीन पर कब्जा कर लिया जा सकता है, कुछ को पकड़ने का सर्वोत्तम (या केवल) तरीका पोकीमॉन जल का प्रकार मछली पकड़ने के माध्यम से है मछली में सक्षम होने के लिए, आपको तीन प्रकार की छड़ी और एक अच्छा मछली पकड़ने की जगह की आवश्यकता होगी। संस्करण में पन्ना, मत्स्य पालन खेल के पिछले संस्करणों से थोड़ी अलग है: आपको बहुत अधिक ध्यान और त्वरित प्रतिक्रिया की आवश्यकता होगी। मछली को सही ढंग से सीखना आपको कैप्चर करने की अनुमति देगा पोकीमॉन शक्तिशाली और कठिन खेल में सामान्य रूप से खोजने के लिए (दुर्लभ सहित Feebas)।

चरणों

पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 1 में मछली शीर्षक वाली तस्वीर
1
मछली पकड़ने की छड़ें मिलें मछली पकड़ने वाली रॉड का इस्तेमाल मछली पकड़ने के स्तर को निर्धारित करता है पोकीमॉन कि आप पाएंगे अपनी यात्रा के दौरान, आप विभिन्न प्रकार की मछली पकड़ने वाली छड़ी प्राप्त करेंगे। खेल के इस संस्करण में, तीन प्रकार के स्टिक हैं:
  • पुरानी छड़ी (पुराने रॉड): शहर के व्यायामशाला के निकट मछुआरे से प्राप्त Dewford. यह मछली पकड़ने की अनुमति देता है पोकीमॉन स्तर तक 15 (मुख्य रूप से Magikarp)।
  • अच्छा छड़ीअच्छा रॉड): रूट 118 पर नदी के दाहिनी ओर मछुआरे से प्राप्त की गई। यह मछली पकड़ने की अनुमति देता है पोकीमॉन 30 तक
  • सुपर स्टिकसुपर रॉड): शहर के उत्तर में घर में मछुआरे से प्राप्त Mossdeep. यह मछली पकड़ने की अनुमति देता है पोकीमॉन किसी भी स्तर की
  • पोकीन Emerald चरण 2 में फिश नाम वाली चित्र
    2
    मछली की जगह खोजें आप पानी की सुविधा के निकट किसी भी क्षेत्र में मछली (एक झील के आसपास, समुद्र तट पर आदि) या फिर मछली कर सकते हैं पोकीमॉन. बहुत ऊंची जगहों में मछलियों के लिए संभव नहीं है, जैसे चट्टान पर।
    • किसी विशेष को खोजने का मौका पोकीमॉन उस क्षेत्र पर मुख्य रूप से निर्भर करता है जहां आप मछली पकड़ने वाले हैं, न कि मछली पकड़ने के स्थान पर। इसका मतलब यह है कि आपके पास होने की संभावनाएं पोकीमॉन यदि आप एक ही क्षेत्र में किसी अन्य बिंदु पर मछली की कोशिश करते हैं तो यह वृद्धि नहीं होगी। Feebas एकमात्र अपवाद है: यह किसी दिए गए क्षेत्र में केवल कुछ बिंदुओं पर पाया जा सकता है।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 3 में मछली शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    मछली पकड़ना शुरू करें प्रेस "प्रारंभ"वस्तुओं के अपने मेनू तक पहुंचने के लिए और चुने गए मछली पकड़ने की छड़ी या प्रेस का चयन करें"चुनना"यदि आपने स्टिक पर शॉर्टकट बनाया है, तो आपका चरित्र मछली पकड़ने शुरू करेगा



  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 4 में मछली शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    एक काटने तक रुको। जैसे ही मछली पकड़ने की छड़ी पानी में प्रवेश करती है, टेक्स्ट बॉक्स डॉट्स का क्रम दिखाएगा। यदि कोई हो पोकीमॉन चारा काटने, संदेश "ओह! एक काटने!"(" वाह! एक काटने! ") ऐसा होने पर, तुरंत" ए "बटन दबाएं
    • यदि आप "ए" दबाकर बहुत लंबा लेते हैं, तो पोकीमॉन भाग जाएंगे।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 5 में मछली शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सही समय पर, बार-बार "ए" बटन दबाएं हर बार जब आप "ए" बटन दबाते हैं, तो एक नई प्रतीक्षा शुरू हो जाएगी। एक काटने और दूसरे के बीच का समय प्रत्येक प्रयास के साथ बदलता रहता है। यदि आप सही समय पर "ए" बार-बार दबाते हैं, तो पोकीमॉन पानी से बाहर खींच लिया और हमला किया जाएगा।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 6 में मछली शीर्षक वाली तस्वीर
    6
    फेस इन पोकीमॉन. जब खींचें पोकीमॉन एक लड़ाई स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा आप को पराजित करने या कब्जा करने का प्रयास कर सकते हैं पोकीमॉन. यदि आप एक के लिए देख रहे हैं पोकीमॉन विशिष्ट और गलत मछली पकड़ने को समाप्त हो गया, लड़ाई से भाग जाएं और फिर से प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • इस पीढ़ी के खेल में मछली पकड़ने के यांत्रिकी (संस्करण गहरे लाल रंग का, नीलम और पन्ना) काफी अलग है और खिलाड़ी से अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com