IhsAdke.com

चमकदार पोकेमोन कैसे खोजें

चमकदार पोकीमोन दुनिया के दुर्लभ जवाहरात हैं उन्हें डिब्बों के लिए एक स्थिति प्रतीक के रूप में ढूंढने और उनकी सेवा करने के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन हैं। उनकी रंग योजना नियमित रूप से पोकीमों से भिन्न होती है, लेकिन स्थिति और गुण समान होते हैं। एक चमकीला पॉकॉमिन प्राप्त करना धैर्य का परीक्षण है, खासकर यदि आप उन की पूरी टीम बनाना चाहते हैं, लेकिन संतुष्टि इसके लायक होगी

चरणों

विधि 1
"श्रृंखलन"

  1. 1
    अवधारणा को समझें प्रकृति में एक चमकीला पोकीमॉन खोजने का मौका 8192 में 1 है। यह बहुत, बहुत कम है। चेनिंग, या चेनिंग, वही पोकीमोन को बार-बार खोजने का प्रथा है जो एक चमकदार संस्करण दिखाई देगा। किसी भी समय श्रृंखला को तोड़ने से आपके मौके को रीसेट कर दिया जाएगा, इस तरह के अनुभवों को थकाऊ बना दिया जाएगा।
    • नहीं कर सकते पोकीमोन ब्लैक, व्हाइट, ब्लैक 2 या व्हाइट 2 में ऐसा करें, क्योंकि इन खेलों में कोई पोकेरेडर नहीं है आप कर सकते हैं पोकीमोन डायमंड, पर्ल, प्लैटिनम, हार्टगोल्ड, सोलसिल्वर, एक्स और वाई में यह करें।
  2. 2
    पोक रडार लो। यह आइटम 4 के एलिट को परास्त करने के बाद उपलब्ध हो जाता है और आपको घास पर अंक दिखाएगा जहां आप जंगली पोकेमोन पा सकते हैं, एक श्रृंखला बनाने के लिए आवश्यक हो।
    • अपने एक बटन में पोकरेडर को पंजीकृत करें और किसी भी अन्य पंजीकृत आइटम (बाइक, मछली पकड़ने की छड़ी आदि) को मत छोड़ें, क्योंकि इस प्रक्रिया के दौरान किसी अन्य वस्तु का उपयोग करें, भले ही वह दुर्घटना के कारण हो, उसे रीसेट कर दिया जाएगा।
  3. 3
    चमकदार आकर्षण से लैस आप इसे पोडेडेक्स को पूरा करने के बाद प्राप्त करेंगे, और इसे सक्षम करने से आपकी चमकदार पोकीमोन खोजने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।
    • यह आइटम केवल ब्लैक 2 और व्हाइट 2, एक्स और वाई में और ओमेगा रूबी और अल्फा नीलम में उपलब्ध है।
  4. 4
    कई सुपर रिपल्स खरीदें वे आप पर हमला करने से यादृच्छिक pokemons रोकते हैं और अपने वर्तमान बरकरार रखने के लिए आवश्यक हैं। इस प्रक्रिया के दौरान आपको हमेशा सुपर पलट के प्रभाव के तहत होना चाहिए। यह अनुशंसा की जाती है कि लंबे समय तक चेनिंग सत्र के लिए आपके पास कम से कम 200 हो।
    • चमकदार पोकेमोन को पकड़ने के लिए पोकेमोन की अच्छी आपूर्ति करें
  5. 5
    अपनी टीम तैयार करें अच्छी तरह से तैयार और अच्छी तरह से तैयार किए गए पोकेमन्स की एक टीम बनाएं जिससे कि आप किस प्रकार चमकदार हों, हमेशा आपको किसी को पराजित करने वाला कोई भी न हो। शेष पीपी को अपने वर्तमान के रूप में अच्छी तरह से गिनने के लिए उपयोग करें।
    • अगर आपके पास झूठी झूठी हिट के साथ पोकीमोन है, तो इससे बहुत मदद मिलेगी, ताकि आप बेहोश न किए बिना एचपी को 1 से चमकदार तक कर सकते हैं।
    • एक पोकीमोन होने के कारण तकनीक जो नीचा या पलट कर लेती है, वह भी जिद्दी लोगों को कैद करना आसान बनाती है।
  6. 6
    तय करें कि आपका लक्ष्य क्या होगा। चमकदार पॉकीमैन अपने नियमित संस्करण के रूप में एक ही स्थान पर दिखाई देते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको ऐसी जगह जाना चाहिए जहां आप चाहते हैं कि चमकदार पॉकेमैन के सामान्य संस्करण मिल सकते हैं।
  7. 7
    घास का एक बड़ा टुकड़ा खोजें प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, आपको कम से कम 5 x 5 चरणों वाले बहुत से घास मिलना चाहिए। इससे आपको अपनी श्रृंखला को तोड़ने के बिना चलने के लिए पर्याप्त जगह मिल जाएगी, क्योंकि किसी भी समय जगह छोड़ने से इसे टूट जाएगा।
    • कुछ गाइड 9 x 9 स्थान खोजने की सलाह देते हैं।
  8. 8
    घास के बीच में जाओ यह आपको किसी भी दिशा में जाने के लिए अधिकतम स्थान देगा।
  9. 9
    घास के टुकड़े हिला करने के लिए अपने पहले सुपर टकराव का उपयोग करें और फिर PokeRadar का उपयोग करें। कैसे घास को हिलाता है - यह तीन अलग अलग तरीकों से यह कर सकता है पर ध्यान दें ध्यान दें कि जिस स्थान पर आप प्रवेश करते हैं वह हिल रहा है।
  10. 10
    घास का पहला टुकड़ा दर्ज करें जो कांपता है। यह एक युद्ध शुरू करेगा अगर पोकीमॉन एक प्रकार का है जिसे आप चमकीले रूप में चुनना चाहते हैं, तो श्रृंखला को शुरू करने के लिए उसे हार दें। यदि नहीं, तो लड़ाई समाप्त करें और 50 सेकंड के लिए पोकरेडर रीसेट करें और फिर से शुरू करें।
  11. 11
    पहले के रूप में उसी तरह के घास के अगले जबरदस्त टुकड़े की तलाश करें पहले पोकीमोन को पराजित करने के बाद, अगले भूकंप का सिर वर्तमान जारी रखने के लिए। ध्यान में रखने के लिए कई महत्वपूर्ण बातें हैं:
    • अगले स्थान आपके पास से कम से कम 4 कदम दूर होना चाहिए (संख्या गाइड के आधार पर अलग-अलग होती है, लेकिन यह संख्या आपके वर्तमान सक्रिय रखने के लिए सुरक्षित है)।
    • जगह पिछले एक के रूप में उसी तरह मिलाते हुए होना चाहिए
    • यदि आप चुनते हुए टुकड़े घास क्षेत्र के किनारे पर हैं, तो लड़ाई के बाद आपको अपने पोक्राडर को रीसेट करना होगा। लड़ाई के बिना 50 कदम चलकर और फिर आइटम का उपयोग करके इसे फिर से करें घास वाले क्षेत्र को मत छोड़ो!
  12. 12
    अपने वर्तमान को बढ़ाने के लिए प्रक्रिया को दोहराएं उसी पोकीमोन को खोजने के लिए घास के टुकड़े ढूंढना जारी रखें हर बार जब आप एक को हारते हैं, तो आपकी श्रृंखला एक ही संख्या में बढ़ेगी। आप एक उच्च पीपी हमले के साथ कागज के एक टुकड़े या एक पॉकेमैन का उपयोग कर सकते हैं। जब तक आप 40 तक नहीं पहुंच जाते, तब तक अपना वर्तमान बढ़ाएं।
    • यदि यह किसी कारण से टूट गया है, तो आपको शुरू करना होगा। श्रृंखला टूट सकती है यदि आप:
    • खेल को बचाएं या उससे बाहर निकलें
    • स्केट्स का उपयोग करें
    • फ़ील्ड छोड़ दो
    • एक युद्ध से बच
    • किसी भी अन्य पोकीमोन को ढूंढें
  13. 13
    चमकदार रिक्त स्थान बनाने की कोशिश करने के लिए अपने PokeRadar को रीसेट करना प्रारंभ करें। एक बार आपके पास 40 के वर्तमान होने पर, आपके मौके जितना हो सके उतना ही उच्च होंगे। अब आप अपने पोकेरेडर को रीसेट करने तक शुरू कर सकते हैं जब तक कि आप एक शानदार चमकदार घास की जगह नहीं देखते। वे 50 रीसेट में लगभग 1 में दिखना शुरू कर देंगे जितना संभव हो उतनी जल्दी रिक्त स्थान को रीसायकल करने के लिए प्रत्येक 50 चरणों को पुन: प्रारंभ करें।
    • एक बार जब आप चेन को 40 तक बढ़ा देते हैं, तो अब भी एक चमकदार जगह दिखाई देने में लंबा समय लगता है।
  14. 14
    लड़ाई शुरू करो एक बार जब आप चमकीले स्थान को देखते हैं, बधाई हो! आपको एक चमकदार पोकेमोन मिला! आपको बस इतना करना होगा कि वह इसे कैप्चर कर लेगा। जैसा कि आप एक नियमित संस्करण के साथ करेंगे, बस इसे बेहोश नहीं होने दो!

विधि 2
चौराहा

  1. 1



    दूसरे क्षेत्र से पोकेमोन प्राप्त करें एक चमकदार पोकीमोन बनाने की कुंजी दो अलग-अलग क्षेत्रों से पोकेमोन को पार करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप ब्राजील या अमेरिका में रहते हैं, तो जापान या यूरोप से पोकीमोन प्राप्त करें। आपको पोकीन की ज़रूरत होगी, आप चमकदार होना चाहते हैं।
    • क्रॉसिंग की यह विधि, जिसे मासुदा विधि भी कहा जाता है, केवल पोकीमोन डायमंड, पर्ल, प्लैटिनम, हार्टगोल्ड, सोलसिल्वर, ब्लैक, व्हाइट, ब्लैक 2, व्हाइट 2, एक्स और वाई में उपलब्ध है।
    • दूसरे क्षेत्र से पोकेमोन पाने का सबसे आसान तरीका किसी के साथ व्यापार करना है कई ऑनलाइन ट्रेडिंग साइटें हैं जो इस प्रक्रिया को सरल बना सकती हैं, जैसे कि पोक्केबे और रेडडिट में पकेमॉन ट्रेडिंग पर पारेखाड।
    • दो पोकेमोन को पार करने में सक्षम होना चाहिए। इसका मतलब है कि वे एक ही प्रजाति के हैं या एक ही विदेशी समूह में हैं और विपरीत शैलियों के हैं। यदि पोकीमोन को आप पार करना चाहते हैं, तो कोई लिंग नहीं है, तो आपको उसे हटाना पड़ सकता है।
    • आप यह बताने में सक्षम होंगे कि पोकैमॉन पोक्डेक्स में आपकी प्रविष्टि को किस क्षेत्र से देख रहा है ऊपरी दाईं ओर, उस क्षेत्र के लिए तीन अक्षरों का संक्षिप्त नाम होना चाहिए जहां यह है (जेपीएन, एफआरई, आईटीए आदि) अगर वहाँ कुछ भी नहीं है, तो वह आपके क्षेत्र से है
  2. 2
    चमकदार आकर्षण से लैस आप इसे Pokedex पूरा करने के बाद प्राप्त करेंगे इस संभावना में वृद्धि होगी कि अंडा में एक चमकदार पोकेमोन होगा
    • चमकदार आकर्षण केवल ब्लैक 2 और व्हाइट 2, एक्स और वाई में उपलब्ध है।
  3. 3
    डे केयर में दो पोकीमोन रखो। उन दोनों के बीच संगतता के आधार पर, आपको अंडे प्राप्त करने का मौका 70 से 20% के बीच हो सकता है। खेल दुनिया में लेने के हर 256 कदमों को अंडा के बाहर आने के मौके की गणना करता है।
    • आप चलने के बजाय अपनी साइकिल की सवारी करके अपनी गति बढ़ा सकते हैं
  4. 4
    अपने अंडे प्राप्त करें उसके बाद, आपको उसे झटका चाहिए इसमें कुछ समय लग सकता है, और आपको नहीं पता होगा कि पोकीमोन का जन्म होने तक वहां क्या है। दो अलग-अलग क्षेत्रों से पोकेमॉन्स को पार करने के लिए, एक चमकदार एक होने की संभावना 8 1 9 2 में 1 से 1024 में 1 (यानी, वह 8x बड़ा है) से निकलती है।

विधि 3
मछली पकड़ना

  1. 1
    समझे कि मछली पकड़ने कैसे काम करता है पोकीमोन एक्स और वाई गेम्स ने "लगातार मछली पकड़ने" की अवधारणा की शुरुआत की इसके लिए आपको कुछ भी नहीं खींचने या समय को खोने के लिए बिना किसी जंगली पोकीमंस की आवश्यकता होती है एक पंक्ति में अपने मछली पकड़ने को बढ़ाने से एक चमकदार एक होने की संभावना में सुधार होगा।
  2. 2
    अपने उपकरण इकट्ठा देखें कि क्या आपके पास पर्याप्त पोकेबोल और साथ ही मछली पकड़ने वाली छड़ी है। आपको लगातार मछली पकड़ने के लिए विशेष छड़ की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जो आप उपयोग करते हैं, वह स्तर और प्रकार के पॉकेमोन को आप निर्धारित कर सकते हैं।
  3. 3
    अपनी टीम तैयार करें आपको पोकमों की ज़रूरत होगी जो छड़ी से ऊपर उठने वाले किसी भी व्यक्ति को पराजित कर सकते हैं। पहली टीम के रूप में "सक्शन कप" या "स्टिकी होल्ड" कौशल के साथ एक होना अच्छा होगा। इससे हुक पर पोकीमोन को पकड़ने की संभावना बढ़ जाएगी, जो लगातार मछली पकड़ने के लिए जरूरी है।
  4. 4
    एक अच्छा स्थान खोजें आप एक बंद जगह में मछली पकड़ने के द्वारा हुक पर पोकीमोन को पकड़ने की संभावना बढ़ा सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप पोकीमोन के ऊपर हैं, तो जमीन से घिरा हुआ जगह, एक चट्टान, आप और गहरे रंग की जगह की जगह ढूँढ़ने की कोशिश करें जहां यह मछली के लिए संभव नहीं है
  5. 5
    मछली पकड़ना शुरू करें एक बार जब आप एक अच्छी जगह मिल जाए, तो आरंभ करने के लिए लाइन को फेंक दें। प्रेस तो यह पता चला है कि लाइन पर एक पोकीमॉन है निम्न संदेश या क्रियाओं में से कोई भी निरंतर मछली पकड़ने का कारण बन सकता है:
    • "कुछ भी नहीं लगता है काटने ..." - यह घटना यादृच्छिक है, लेकिन एक बंद जगह में मछली पकड़ने से कम किया जा सकता है।
    • "नहीं, आप बहुत तेज़ हो गए!" "आपने एक बहुत जल्दी शुरू किया
    • "नहीं! तुम बहुत धीमी गति से रीलिड हो गए!" "आपने ए बहुत देर तक दबा दिया
    • जगह छोड़ दो
    • मछली पकड़ने के बिना लड़ाई शुरू करो
    • खेल से बाहर निकलें
  6. 6
    प्रयास करना जारी रखें जब तक आप हुक पर पोकीमॉन को सफलतापूर्वक पकड़ रहे हैं, तो श्रृंखला में वृद्धि होगी। यह कुछ हद तक चमकदार खोजने की संभावनाओं में वृद्धि करेगा। चूंकि यह यादृच्छिक होता है, फिर भी कई पोकीमॉन को छड़ी के साथ पकड़ने के बाद भी कोई भी खोज नहीं होने की संभावना है।

विधि 4
चमकदार और पौराणिक pokemons हो रही है

  1. 1
    अपने शुरुआती पॉकेमोन को चुनने से पहले तत्काल सहेजें या एक महान पोकीमोन के साथ लड़ाई शुरू करें एक बहुत ही कम मौका है कि पोकीमॉन जो उठाएगा वह चमकदार होगा। चुनने या युद्ध शुरू करने से पहले ही बचाएं
  2. 2
    पोकीमोन चुनें या पौराणिक साथ लड़ाई शुरू करें यदि यह चमकीला नहीं है, तो खेल को रीसेट करें।
    • यह महान पोकीमोन एक्स और वाई पर काम नहीं करेगा।
  3. 3
    अपना सहेजा गया गेम लोड करें और फिर से प्रयास करें। यह प्रक्रिया लंबी और समय लेने वाली है: कुछ लोग कहते हैं कि यह 1000 से अधिक प्रयासों को ले लिया है। यदि आप कोशिश कर रहे हैं, तो आप एक प्रारंभिक या महान चमकदार पोकीमॉन प्राप्त कर सकते हैं।
    • अगर पौराणिक कथाओं के साथ लड़ाई उन में से एक है जिसमें पोकीमोन स्वचालित रूप से भाग लेता है, यह अभी भी चमकदार होगा जब आप इसे बाद में खोज लेंगे।

ध्यान

  • इन विधियों में से कोई भी गारंटी नहीं देता कि आपको एक चमकदार पोकेमोन मिलेगा वे केवल एक खोजने की संभावना बढ़ाते हैं प्रक्रिया को अभी भी बहुत भाग्य और धैर्य की आवश्यकता होगी।

सूत्रों और कोटेशन

और पढ़ें ... (1)
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com