IhsAdke.com

रेसरम को कैद कैसे करें

एक सामना करने के लिए पोकीमॉन के रूप में महान Reshiram, यह आवश्यक है कि खिलाड़ी की अच्छी तकनीक है और एक रणनीति का पालन करता है। एक शक्तिशाली होने के लिए पोकीमॉन दो प्रकार अजगर (ड्रैगन) और आग (आग), कब्जा Reshiram काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है आपके पास दो विकल्प हैं: आप अपने उपयोग कर सकते हैं मास्टर बॉल बस पहले दौर में और जल्दी से लड़ाई छोड़ने या एक लंबी लड़ाई पर चलते हैं और जब तक वह पकड़े नहीं जाते तब तक पोकेबोल के दर्जनों प्रयोग करते हैं। इस ट्यूटोरियल में आपको सीखना होगा कि किस स्थान को ढूंढना है Reshiram और इसे कब्जा करने का सबसे अच्छा तरीका

चरणों

  1. 1
    युद्ध के लिए तैयार हो जाओ आप को कब्जा करने के लिए अपना पहला मौका होगा Reshiram जल्द ही उसने चारों के ईलाइट को हरा दिया। Reshiram यह स्तर 50 पर होगा, इसलिए एक समूह बनाने के लिए आवश्यक है जो इसे बराबर के बराबर से सामना करने में सक्षम है। लड़ाई के लिए जाने से पहले, कई चिकित्सा सामान शेयर करें और अल्ट्रा बॉल्स (कम से कम 40 से 50 इकाइयां)।
    • आपको एक प्राप्त होगा मास्टर बॉल चारों के ईलाइट को हराने के बाद यदि आप लड़ाई से बचने के लिए पसंद करते हैं, तो उसे पकड़ने के लिए पहले दौर में उपयोग करें Reshiram तुरन्त। अपने प्रयोग करने से पहले दो बार सोचो मास्टर बॉल: साथ ही एक अनूठा आइटम होने के साथ-साथ, आपको अन्य विरोधियों को भी कब्जा करना होगा, जैसे कि Volcarona और Kyurem, जिसके विरुद्ध आपको इस विशेष पोकेबोला की आवश्यकता हो सकती है
    • Reshiram केवल में कब्जा कर लिया जा सकता है काला. यदि आप संस्करण खेल रहे हैं सफेद, आपको इसे जोड़ने के लिए दूसरे खिलाड़ी के साथ व्यापार करना होगा Pokédex.
  2. 2
    चारों के अभिजात वर्ग को हार। आपको एक्सेस करने के लिए सभी एलिट ट्रेनर्स को हारना होगा एन के कैसल (जहां आप सामना कर सकते हैं Reshiram)। चारों के अभिजात्य के प्रत्येक सदस्य का एक प्रकार का उपयोग करता है पोकीमॉन पसंदीदा, तो आप उन्हें हार के लिए एक संतुलित टीम बनाने चाहिए।
    • आपको चारों के एलिट को हरा देने के तुरंत बाद अपनी टीम में बदलाव करने का मौका मिलेगा, इसलिए चिंता न करें कि आपके पास सबसे अच्छी टीम नहीं है Reshiram.
  3. 3



    अंदर आओ एन के कैसल. जब आप चारों के अभिजात वर्ग को हरा दें, चमकदार मूर्ति को सक्रिय करें - एक त्वरित अनुक्रम के तुरंत बाद, आपको एन के कैसल. कुछ और दृश्यों के बाद, आप महल का पता लगाने और देखने के लिए स्वतंत्र होंगे एन.
  4. 4
    उस समूह का निर्माण करें, जिसका सामना करना होगा Reshiram. आप पहले से ही उपयोग कर सकते हैं Reshiram शीघ्र ही यह कब्जा करने के बाद लड़ाई में (बहुत महल के बाकी की खोज सुविधा होगी अपनी टीम पर उसे): उस के लिए, आप पाँच ले जाने जाने की जरूरत है पोकीमॉन या कम अपने समूह में जगह बनाने के लिए, महल की तीसरी मंजिल पर जाएं और जमा करने और बदलने के लिए पीसी तक पहुंचें पोकीमॉन. दूसरी मंजिल पर आपकी टीम के सदस्यों को ठीक करना संभव है।
    • कब्जे की सुविधा के लिए, एक लाने पोकीमॉन कि झटका है गलत कड़ी चोट (झूठी कट) और दूसरी तकनीक है जो स्थिति पैदा कर सकती है नींद (नींद) या पक्षाघात (पक्षाघात)।
    • यदि आपको आपूर्ति खरीदने या यहां तक ​​कि अपने ट्रेनिंग की ज़रूरत है पोकीमॉन, महल को छोड़ना और बाद में लौट जाना संभव है: ऐसा करने के लिए, तीसरी मंजिल पर जाएं और तीसरे कमरे में बाएं से दायें - टीम के सदस्य से बात करें प्लाज्मा और आप महल से बाहर ले जाया जाएगा वापसी करने के लिए, बस कोच से बात करें प्लाज्मा केंद्र में पोकीमोन लीग का
  5. 5
    के लिए खोजें Reshiram. खोजने के लिए टॉवर के शीर्ष पर जाएं एन. एक त्वरित अनुक्रम के बाद, पौराणिक Reshiram पैदा हो जाएगा और लड़ाई के लिए तैयार हो जाएगा अपनी प्रगति को बचाएं और फिर से बात करें Reshiram लड़ाई शुरू करने के लिए (यदि आपने युद्ध शुरू होने से पहले अपना गेम बचा लिया है, तो शुरू करना आसान होगा और अगर आप दस्तक देंगे Reshiram गलती से)।
  6. 6
    के खिलाफ लड़ाई शुरू करें Reshiram. एक का उपयोग करके लड़ाई शुरू करें पोकीमॉन शक्तिशाली है और इसमें बहुत अधिक क्षति हो सकती है Reshiram (याद रखें कि आपको उसे हार नहीं लेना चाहिए) जब जीवन बार कम होता है, तो इसका इस्तेमाल करें गलत कड़ी चोट जब तक कि केवल एक जीवन बिंदु के लिए बनी हुई है Reshiram. फिर एक ऐसी तकनीक का उपयोग करें जो कि स्थिति को प्रेरित कर सके नींद या पक्षाघात कैद की संभावना बढ़ाने के लिए
    • प्रकार के होने के लिए अजगर और आग, Reshiram टाइप-जैसे हमलों की क्षति को दो बार प्राप्त करें भूमि (पृथ्वी) चट्टान (रोचा) और अजगर (ड्रैगन)।
    • जैसे ही Reshiram के प्रभाव के तहत नींद या पक्षाघात और जीवन का केवल एक बिंदु के साथ, अपना खेलना शुरू करें अल्ट्रा बॉल्स. यदि वह जाग जाता है या पक्षाघात से छुटकारा दिलाता है, तो इन तकनीकों का उपयोग करने के लिए इन नकारात्मक परिस्थितियों में से एक का उपयोग करें
    • जब तक आप सफल न हों तब तक अपने पॉकेबोला को फेंकते रहें (आपको 50 से ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है अल्ट्रा बॉल्स)।
    • यदि किसी कारण से आपको नहीं मिल सकता है Reshiram इस बार, आपको उसे सातवें मंजिल पर कब्जा करने का एक और मौका होगा Dragonspiral टॉवर (शहर के उत्तर में स्थित है Icirrusयह भी स्थान है Reshiram संस्करण में सफेद 2 (इसे सामना करने के लिए, आपको पहले आइटम प्राप्त करना होगा लाइट स्टोन की एन)।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com