IhsAdke.com

सूर्य और चंद्रमा पोकेमोन पर अभिजात वर्ग के चारों को कैसे हार

पोकीमोन खेलों की किसी भी श्रृंखला की तरह, सूर्य और चंद्रमा की पीढ़ी के खिलाफ लड़ाई की एक श्रृंखला में समाप्त होता है अभिजात वर्ग चार

(कुलीन वर्ग) और फिर एक चैंपियन के खिलाफ वे सभी उम्मीदवार के रूप में कड़ी मेहनत वाले कोच होंगे, लेकिन यह गाइड आपको सिखाना होगा कि कैसे जीतें।

चरणों

पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 1 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
1
पोकीमोन की एक अच्छी टीम बनाएं अधिमानतः, विभिन्न प्रकार के छह पोकीमोन में शामिल हों जब तक आप राक्षसों के विकास के बिना खेलने के लिए चुनौती देते हैं, वे पूरी तरह से विकसित होने चाहिए (हालांकि उनमें से कुछ विकसित नहीं हुए हैं या पूर्व-विकसित नहीं हैं)। आपको पंचिंग सेट के लिए भी देखना चाहिए। उदाहरण के लिए, जगमगाती कौशल एरिया, आइस बीम, मानसिक Moonblast के साथ एक Primarina और एक से अधिक इस तरह के हमले या पानी परी के साथ की तुलना में बेहतर साबित होगा। पोकेमोन की पकड़ में आइटम देने से भी मदद मिल सकती है एक Primarina संभाल एक Primarium जेड, उदाहरण के लिए है, आप Aria जगमगाती समुद्रीय आपरेटा, एक सुपर शक्तिशाली झटका है कि नुकसान का एक बहुत का कारण बनता है पर अपनी क्षमता बारी करने की अनुमति देगा!
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्र चरण 2 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    2
    पोकीमोन ट्रेन करें अपने राक्षसों को पहली बार एलिट चार का सामना करने का प्रयास करने से पहले कम से कम 55 स्तर होना चाहिए। स्तरों को तेज़ी से प्राप्त करने के लिए, "एक्स्प। शेयर" आइटम सक्रिय करें, जो सभी पोकीमॉन की लड़ाई में अनुभव करता है। आपको "पोकीमोन रिफ्रेश" पर उनके साथ भी खेलना चाहिए, जो उन्हें लड़ाई में अधिक अनुभव देगा।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 3 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    3
    चिकित्सा वस्तुओं और रिवेट्स खरीदें आपको हाइपर पोट्रीन्स, मैक्स फ्लोन्स, फुल रेस्टोरस और रिवॉव्स की आवश्यकता होगी। ध्यान रखें कि हाइपर पोटन्स 200 एचपी के बजाय 120 एचपी पुनर्स्थापित करते हैं, जो पिछले गेम से पुनर्प्राप्त होते थे। शायद यह थोड़ा महंगा होगा, इसलिए बुद्धिमानी से खर्च करें यदि आपके पास नीगेट्स और स्टार पिक्स जैसे विक्रय आइटम हैं, तो अच्छा पैसा कमाने के लिए उन्हें बेचना करें।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 4 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    4
    मा Lanakila माउंट जाओ पोकीमोन केंद्र से बाहर निकलना, जब तक आप पोकीमॉन लीग तक नहीं पहुंच जाते यह एक लंबा रास्ता है, इसलिए टौरस शुल्क का उपयोग करने पर विचार करें ताकि वहां तेजी से हो सके। पहली बार जब आप माउंट Lanakila के लिए मिलता है, तो आप हाओ, जो की निम्नलिखित पोकीमोन बना एक टीम है द्वारा चुनौती दी जाएगी: Alola, Jolteon, Flareon या Vaporeon रूप Raichu, Komala (वह पहले पोकीमोन आप उपयोग के आधार पर तीन में से एक का चयन करेंगे) और प्रारंभिक पोकीमोन जिसका प्रकार के खिलाफ अपने द्वारा चुने गए (Incineroar, Primarina या Decidueye) कमजोर है की एक पूरी तरह से विकसित रूप है। अगर आप अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो उसे अब हार करो
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 5 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    5
    गार्ड पर जाएं वे आपको बताएंगे कि आप पोकीमोन लीग में प्रवेश करने के बाद नहीं जा सकते हैं और पूछेंगे कि क्या आप सहमत हैं। हाँ कहो और दरवाजा खुल जाएगा। अंदर आओ
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 6 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    6
    एलिट चार मिलो चार अभिजात वर्ग के चार सदस्य हैं जो आपको हला, ओलिविया, एसेरोला और काहिली होंगे। अगले चार चरणों में उनमें से प्रत्येक का विस्तार होगा, लेकिन आप यह चुन सकते हैं कि आप उनके साथ किस क्रम से निपटना चाहते हैं।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 7 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    7



    हार हारो यह पोकीमॉन सेनानी प्रकार का उपयोग करता है और Hariyama स्तर 54, स्तर 54 से बना एक टीम है Primeape, Bewear स्तर 54, स्तर 54 और Poliwrath Crabominable स्तर 55 लड़ाकू प्रकार तरह परी की चल रही है, मानसिक और उड़ान के खिलाफ कमजोर है। इसके अलावा, Bewear सेनानी प्रकार हमलों के खिलाफ कमजोर है, Poliwrath बिजली और घास के खिलाफ कमजोर है और Crabominable आग प्रकार, लड़ाकू और इस्पात के आंदोलनों के खिलाफ कमजोर है।
    • चश्मे में "शराबी" की क्षमता है, जिसने संपर्क हिट से क्षति कम कर दी है, लेकिन लड़ाकू-प्रकार के हमलों से होने वाले नुकसान को दोगुना कर दिया गया है। सबसे अच्छी रणनीति विशेष वार, आग या गैर-संपर्क चलने का उपयोग करना है।
    • हरिअम की "नॉक ऑफ" क्षमता बहुत सारे नुकसान करेगी, अगर पोकीमॉन के खिलाफ एक आइटम पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाए, तो सावधान रहें।
    • क्रैबोमिननीय में आइटम "फाइटिनियम जेड" होता है, जिससे उसे अपने जेड स्ट्रोक का इस्तेमाल करने की अनुमति मिलती है, "ऑल-आउट प्यूमुलिंग।"
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 8 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    8
    हार ओलिविया यह रॉक प्रकार पोकीमॉन का उपयोग करता है और 54 Relicanth स्तर, Carbink स्तर 54, स्तर से बना एक टीम है 54 Alola रूप Probopass स्तर 54 और स्तर Lycanroc में Golem आधी रात 55 के रूप में पत्थर प्रकार पानी का प्रकार (भाग के खिलाफ कमजोर है रेल्सीन्थ पानी इस को रोकता है), लड़ाकू (कार्बिंक का परी हिस्सा इस को रोकता है), घास (प्रोपॉपास का इस्पात हिस्सा रोकता है) और भूमि इसके अलावा, बिजली के झटके के मुकाबले रिलेसिंथ कमज़ोर है और कार्बिन स्टील के प्रकार के खिलाफ कमजोर है।
    • गोलेम और प्रॉबोपास दोनों के पास "मजबूत" क्षमता है, जो आपको केवल एक हमले से पराजित करने से रोकती है।
    • Lycanroc "रॉकिम जेड" का मालिक है, जो उसे अपने ज़ेड हमले, "कॉन्टिनेंटल क्रश" का उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 9 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    9
    हार एसरोला यह पोकीमॉन भूत प्रकार का उपयोग करता है और एक टीम Sableye स्तर 54, स्तर 54 Drifblim, Dhelmise स्तर 54, स्तर 54 और Froslass Palossand स्तर द्वारा गठित है 55 भूत प्रकार भूत प्रकार के खिलाफ कमजोर है (Sableye की रात इस रोकता है) और रात (सैबले का रात्रि भी इस को रोकता है) इसके अलावा, Sableye परी प्रकार के खिलाफ कमजोर (अपने ही कमजोरी) है, Drifblim बिजली प्रकार, रॉक और बर्फ के खिलाफ कमजोर है, Dhelmise आग प्रकार के खिलाफ कमजोर है, उड़ान और बर्फ, Froslass, आग के खिलाफ कमजोर है पत्थर और इस्पात और पालोसांड पानी, घास और बर्फ के खिलाफ कमजोर है।
    • Drifblim "भूलने की बीमारी" का उपयोग करने की कोशिश न करें क्योंकि वह "बैटन पास" का इस्तेमाल बोनस को दूसरे समूह के पोकीमोन में स्थानांतरित करने के लिए कर सकता है।
    • Sableye और Froslass "भ्रमित रे" की क्षमता है, जो समस्याएं पैदा कर सकता है, तो आप दुर्भाग्य पोकीमोन उलझन में हो रही के बाद खुद पर हमला करने के लिए होता है।
    • पालोसैंड में आइटम "भूतियम जेड" है, जो उसे अपने Z की क्षमता, "नाइट-एंडिंग नाइटमायर" का उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 10 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    10
    हार काहिली यह उड़ान प्रकार पोकीमोन का उपयोग करता है और एक टीम Skarmory स्तर 54, स्तर द्वारा गठित है 54 Crobat, Oricorio बॉल शैली (प्रकार आधा आग उड़ान आधा) स्तर 54, स्तर 54 और Mandibuzz Toucannon स्तर 55 उड़ान प्रकार प्रकार पत्थर के खिलाफ कमजोर है (पत्थर Skarmory रोकता है का हिस्सा), बर्फ (Skarmory की स्टील हिस्सा है और Oricorio की आग इसे रोकने) और बिजली। इसके अलावा, अग्नि-प्रकार की क्षमताओं के खिलाफ स्केर्मरी कमजोर है, क्रॉबेट मानसिक धड़कन के खिलाफ कमजोर है और ओरिकोरियो पानी के प्रति कमजोर है
    • स्केर्मरी बिल्ली में "कठोर" क्षमता है, जो आपको इसे एक हमले से पराजित करने से रोकती है वह "स्पैक्स" की क्षमता का भी उपयोग करेगा, जो आपके पोकीमॉन को हर बार जब आप उन्हें बदलते हैं, तो नुकसान पहुंचाते हैं।
    • Crobat और Oricorio उनके पोकीमॉन उलझन में छोड़ सकते हैं, जो उन्हें हमला करके खुद को चोट पहुंचा सकते हैं
    • संपर्क क्षमता का उपयोग न करें, जबकि टोकनॉन "बीक ब्लास्ट" का उपयोग कर रहा है, क्योंकि इससे आपके पोकेमोन को जला देगा।
    • टोकेनोन में एक "फ्लिनिनियम जेड" है, जो उसे अपने Z कौशल, "सुपरसोनिक स्काईस्ट्रीके" का उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 11 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    11
    एलिट फोर के चार सदस्यों को पराजित करने के बाद, एक टेलीपोर्टेशन कमरे के केंद्र में दिखाई देगा। वहां जाओ, चढ़ो और कुर्सी पर बैठो। आप प्रोफेसर कुकुई को दिखाते हुए एक वीडियो देखेंगे, जिसमें कहा गया है कि आप उसे पराजित करने और तुरंत उसे चुनौती देने के लिए हार चाहिए।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 12 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    12
    हार प्रोफेसर कुकूई अभिजात वर्ग के चार सदस्यों के विपरीत, इसमें एक विशेष प्रकार का पोकेमोन नहीं है उनकी टीम 57, Ninetales Alola मध्यम स्तर 56, Braviary स्तर 56, Magnezone स्तर 56, Snorlax स्तर 56 और प्रकार का पूरी तरह से विकसित स्तर 58 में एक पोकीमॉन में पोकीमॉन तरीका है कि के खिलाफ मजबूत है शुरू कर दोपहर स्तर के रूप में Lycanroc के होते हैं आपके द्वारा चुने गए प्रारंभिक प्रकार का प्रकार
    • Lycanroc रॉक प्रकार है, तो पानी, घास, जमीन या लड़ाकू प्रकार के हमलों का उपयोग करें क्षमता "स्टील्थ रॉक," जो एक पोकीमोन जब आप लड़ाई में यह जगह चोट खबरदार (पोकीमॉन उस तरह पत्थर हमलों, जो लोग कमजोरी या प्रतिरोध प्रकार पत्थर की जरूरत नहीं है के खिलाफ सामान्य क्षति, के खिलाफ डबल क्षति विरोध के खिलाफ थोड़ा नुकसान का कारण जिन लोगों के पास कमजोरी वाले लोगों में से एक है और उन दोनों के खिलाफ चौगुनी क्षति है जिनके खिलाफ दोनों कमजोर लोग हैं)।
    • अलोल के रूप में नाइनेटलेस बर्फ और परी प्रकार के हैं, इसलिए स्टील, आग, जहर या पत्थर के हमलों का उपयोग करें। स्टील का सबसे अच्छा विकल्प है, इस तरह के हमले से ननिटेलेस को चार गुना सामान्य नुकसान हो सकता है।
    • ब्रावियरी सामान्य और लड़ाकू प्रकार का है, इसलिए बर्फ, पत्थर या बिजली के हमलों का उपयोग करें याद रखें कि उनके पास "टेलिविंड" की क्षमता है, जो उनकी पूरी टीम की तीन राउंड के लिए गति को दोगुना करता है।
    • Magnezone बिजली और स्टील प्रकार है, तो आग-प्रकार के हमले, सेनानी या जमीन है, जो सबसे अच्छा विकल्प हो जाएगा उपयोग करें, क्योंकि Magnezone चार बार इस तरह के हमलों के सामान्य क्षति ले जाएगा है। उनके पास "मजबूत" क्षमता भी है, जो आपको उसे एक हमले से पराजित करने से रोकता है।
    • स्नोरलाक्स सामान्य प्रकार है, इसलिए लड़ाकू-प्रकार के हमलों का उपयोग करें।
    • जलाशय आग प्रकार और रात का समय है, इसलिए पानी के प्रकार, जमीन-सेनानी या पत्थर के प्रकार के हमलों का उपयोग करें। उनके पास "फिरियम जेड" आइटम है, जो उसे अपने Z क्षमता, "इन्फर्नो ओवरड्राइव" का उपयोग करने की अनुमति देता है।
    • प्राइमरीन पानी और परी प्रकार है, इसलिए घास, बिजली या जहर प्रकार के हमलों का उपयोग करें। उनके पास "वॉटरियम जेड" आइटम है, जो उसे अपनी जेड क्षमता, "हाइड्रो भंवर" का उपयोग करने की अनुमति देता है।
    • Decidueye घास और भूत है, तो आग, उड़ान, बर्फ, भूत या रात के समय के हमलों का उपयोग करें। उनके पास "ग्रासियम जेड" आइटम है, जो उसे अपने Z कौशल, "ब्लूम डूम" का उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 13 में बीट द इलीट फोर में शीर्षक वाली छवि
    13
    क्रेडिट का आनंद लें! आपको एक लंबा वीडियो दिखाई देगा, इसलिए कंसोल को भरे जाने के लिए याद रखें (इसे अनलोड न करें, या आपको कम से कम प्रोफेसर कुकुई को फिर से हारना होगा)। वीडियो के दौरान, आप एक तपू कोको पर कब्जा कर सकते हैं चिंता न करें यदि आप उसे बिना किसी कारण से बेहोश कर देते हैं, क्रेडिट के बाद, आप उसे किसी भी समय प्राप्त करने के लिए वापस आ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • दूसरी बार आप अभिजात वर्ग चार का सामना से, अपने स्तर उच्च और उच्च हो जाएगा, और प्रोफेसर Kikui का सामना करना पड़ अपने खिताब की रक्षा करने के लिए करने के बजाय, कोच के एक समूह उसे शामिल है जो, हाओ, Sophocles (का सामना करना पड़ेगा बिजली पोकीमॉन) का उपयोग करता है, Ryuki (पोकीमॉन अजगर का उपयोग करता है), Gladion, Molayne (इस्पात पोकीमॉन), Plumeria (उपयोग प्रकार पोकीमोन जहर), Hapu (का उपयोग करता पोकीमोन जमीन प्रकार) का उपयोग करता है, Faba (का उपयोग करता पोकीमोन मानसिक प्रकार) और ट्रिस्टन । आप क्रेडिट को छोड़ भी सकते हैं
    • यदि आपकी आवश्यकता है तो हर लड़ाई के बाद अपनी टीम को चंगा करें
    • हर लड़ाई के बाद बचाओ ताकि आप हारकर हार न सकें।
    • एक पोकीमॉन को "अमुलेट सिक्का" आइटम पकड़ो ताकि आप प्रत्येक लड़ाई जीत कर अधिक पैसा कमा सकते हों।
    • Solgaleo और Lunala पोकीमोन का उपयोग करने पर विचार करें वे बहुत मजबूत पौलकॉन हैं और आपकी टीम के लिए बेहतरीन विकल्प हैं।
    • अपने पोकीमॉन के पीपी को पुनर्स्थापित करने के लिए आइटम हैं, क्योंकि पीपी के बिना आप महत्वपूर्ण कौशल का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। याद रखें कि आप प्रति युद्ध में केवल एक Z कौशल का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए इसे इसके लायक बनाओ!
    • विरोधियों पर सुपर प्रभावी हमले करने वाले पोकेमोन का उपयोग करने की कोशिश करें

    चेतावनी

    • अगर संभ्रांत चार या प्रोफेसर कुकूई के सदस्य के पोकेमोन एचपी पर कम चलते हैं, तो वे इसे ठीक करने के लिए "पूर्ण पुनर्स्थापन" का उपयोग करेंगे। उनके पास इस मद का एक सीमित स्टॉक होगा, फिर भी, सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com