IhsAdke.com

विब्रव को विकसित कैसे करें

विब्रववा एक ड्रैगनफ़्लू-प्रकार पोकीमोन है जिसमें दो पंखों के बड़े पंख, हरी आंखें, ऐन्टेना इंगित और एक पतले, लंबे, पीले शरीर होते हैं। यह खेल श्रृंखला (रूबी, नीलमणि और पन्ना) की तीसरी पीढ़ी में शुरू की गई थी जो कि इसके आदिम ट्रैपिनक फार्म से विकसित होती है। यद्यपि विब्रव एक और पोकीमोन का विकास है, यह एक और भी शक्तिशाली प्राणी के रूप में विकसित हो सकता है: रहस्यमय प्रकार का फ्लागोन, विब्रव विकसित करना बहुत सरल है: सिर्फ अग्रिम स्तर।

चरणों

पिक्चर का शीर्षक विलोव विब्राव चरण 1
1
पता है कि पॉकरॉन विब्र्रा अधिक कुशल है। यह पृथ्वी के प्रकार के साथ बिजली के प्रकार का एक संयोजन है, जो पोकीमोन के जहरीला (एकान्स, गुलपिन), चट्टान (Graveler, Onyx) और आग (Charmander, Darumaka) के खिलाफ प्रभावी है। वीब्रावा लड़ाई में इनमें से किसी भी पोकीमोन पर हमला करके दो बार ज्यादा नुकसान पहुंचाएगी, जिससे एक्सपी पॉइंट की तेजी से बढ़ोतरी होगी।
  • पिक्चर का शीर्षक विलोवा विब्रावा चरण 2
    2
    जानें कि किस प्रकार के पोकेमॉन से बचने के लिए बिजली और पृथ्वी के प्रकार बर्फ (क्यूबू, बेर्टिक), परी प्रकार (स्प्रिज़े, फ्लोटे) और ड्रैगन प्रकार (ड्रैतिनी, डैनेरयर) के खिलाफ बहुत कम हैं। अगर विबरवा इन पोकमेन से किसी भी हमले को प्राप्त करता है, तो यह सामान्य नुकसान को दोगुना भुगतना पड़ेगा।
    • इन प्रजातियों के निम्न स्तर वाले पोकीमोन से निपटना अभी भी खतरनाक है। उसे पोकरबोल पर वापस बुलाओ या समय और हिमाचल प्रदेश को बचाने के लिए लड़ाई को छोड़ दें
  • पिक्चर का शीर्षक विलोव विब्रावा चरण 3
    3
    बहुत सारे औषधि लें युद्ध के दौरान, यह संभव है कि हिमाचल प्रदेश का विब्रव बहुत कम है। जब ऐसा होता है, तो बैग खोलें (शुरू से दबाकर) और अपने HP को बहाल करने के लिए औषधि का उपयोग करें
    • पोकेमोन केंद्र के दौरे की संख्या को कम करने, आप के साथ कई औषधि लेते समय आपको बहुत समय बचाएगा।



  • पिक्चर का शीर्षक विलोवा विब्रावा चरण 4
    4
    उन स्थितियों को ले जाएं जो स्थिति की स्थिति फैलाने वाले हैं आपको पोकीमॉन कौशल और प्रभावों के साथ मिल सकता है, जो कि लड़ाई के आखिरी तक है। "पॉज़न स्टिंग" जैसी कौशल युद्ध की समाप्ति के पश्चात तक विब्रव को नुकसान पहुंचाते रहेंगे।
    • अपने पोकेमोन में बीमारियों के रूप में स्थिति को हटाने के लिए "एंटीडोट" जैसे आइटम ले जाएं, बिना केंद्र में जाना।
  • पिक्चर का शीर्षक विलोवा विब्राव चरण 5
    5
    अपने स्तर को बढ़ाने के लिए युद्ध में विब्रववा का उपयोग करें यह एक त्वरित और आसान जीत के लिए जहरीला, चट्टान और आग प्रकार के खिलाफ इसका इस्तेमाल करना सबसे अच्छा है विब्र्रा उनके खिलाफ मजबूत है।
  • 6
    विब्रवव फ्लागोन के लिए विकसित होता है जब वह स्तर 45 तक पहुंच जाता है। इस तरह, जीतने वाली लड़ाइयों को आसानी से और जल्दी से स्तर में वृद्धि को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से विवरे विब्रव चरण 6
    7
    विबरवा स्तर को बढ़ाने के लिए दुर्लभ कैंडी का उपयोग करें दुर्लभ कैंडी का उपयोग करके आप हमेशा अपने पोकीमोन स्तर को आसानी से बढ़ा सकते हैं इन मदों का उपयोग करते हुए पोकमेन का स्तर 1 के तुरंत बढ़ा देता है।
    • हालांकि यह पर्याप्त समय बचाता है, खेल के प्रत्येक संस्करण में केवल दुर्लभ कैंडी की मात्रा सीमित है। इससे विब्रव स्तर को केवल दुर्लभ कैंडी के साथ 45 तक बढ़ाया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • विब्र्रा पत्थरों के माध्यम से विकसित नहीं हो सकता इसके साथ एक पत्थर का प्रयोग केवल वस्तुओं की बर्बादी होगी।
    • चूंकि विब्रव शुद्ध प्रकार की पोकीमॉन नहीं है, इसलिए यह अपनी भूमि-आधारित और बिजली क्षमता हासिल करने के लिए युक्तियां सीख सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com