IhsAdke.com

गाइलेट का विकास कैसे करें

स्तरीय प्रक्रिया को तेजी से विकसित करने के कई तरीके हैं - 48 तक पहुंचने से, आप एक और स्तर की प्रतीक्षा कर सकते हैं ताकि एक महान कौशल प्राप्त हो सके।

चरणों

भाग 1
गेबिट के स्तर में वृद्धि

  1. 1
    गेबिट के लिए एक "भाग्यशाली अंडे" प्राप्त करें - यह आइटम 50% से अनुभव हासिल करने में वृद्धि करेगा। कुछ संस्करणों में उन्हें चांसिस या जंगली हप्पीनी के साथ खोजने का एक छोटा सा मौका है- जब आप गेबिट के साथ स्तर प्राप्त कर रहे हैं, उस पर लकी अंडे की टीम।
  2. 2
    आइटम "Exp दे अपनी टीम पर किसी दूसरे प्राणी को "साझा करें" इसके साथ, गाइलेट को लड़ाई के बाहर भी अनुभव मिलेगा - जब भी एक्स्पीन के साथ पोकीमॉन मिलेगा। शेयर को एक्सपी मिलेगा, गेबिट को भी कुछ अंक मिलेंगे।
  3. 3
    उच्च स्तरीय पोकीमॉन के खिलाफ लड़ाई में, गीता को लड़ने के लिए जगह दें अनुभव हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका जब भी संभव हो तो जीबेट को लड़ाइयों में डाल देना है - आप मजबूत दुश्मनों के खिलाफ झगड़े में अधिक अंक अर्जित करेंगे।
  4. 4
    गेबिट हमलों के लिए कमजोर विरोधियों के खिलाफ लड़ो अपने स्तरों को तेजी से प्राप्त करने के लिए, आदर्शों को उच्च स्तरों के साथ दुश्मनों से लड़ना है, लेकिन पोकीमोन की क्षमताओं के प्रति अतिसंवेदनशील होना - इस तरह, आप कम समय में अधिक प्राणियों को पराजित करेंगे, बहुत अनुभव प्राप्त करेंगे
    • Gabite के कई पृथ्वी के हमलों है, जो आग, बिजली, विष, धातुई और रॉक-
    • गेबिट के ड्रैगन कौशलों के अधिकांश अन्य प्रकारों के खिलाफ प्रभावी हैं, अर्थात ये स्तर हासिल करने के लिए बढ़िया हैं केवल परी और धातुई पोकीमॉन से बचें, क्योंकि ये घोटाले कमजोर हैं या उन्हें नुकसान भी नहीं करते हैं
  5. 5
    एक या दो स्तर प्राप्त करने के लिए "दुर्लभ कैंडी" आइटम का उपयोग करें दुर्लभ कैंडी देने पर, यह तुरंत एक स्तर हासिल कर लेगा, जो विकसित होने से पहले पिछले करने के लिए बहुत उपयोगी है।



  6. 6
    विकास को गति देने के लिए एक परिवर्तित गेबिट प्राप्त करें एक्सचेंजों के माध्यम से प्राप्त गेबिट्स सामान्य से 1.5 गुना अधिक अनुभव हासिल करेंगे, जिससे यह बहुत तेजी से स्तर प्राप्त कर सकेगा। किसी दूसरे देश या किसी अन्य भाषा के उपयोगकर्ता से प्राणी प्राप्त करने पर, यह 1.7 गुना अधिक एक्सपी अर्जित करेगा।
    • गेबिट को बदलने और व्यक्ति से इसे वापस प्राप्त करना संभव नहीं है। पोकीमॉन को दूसरे सिस्टम में पकड़ा गया होगा।

भाग 2
गेबिट विकसित करना

  1. 1
    पोकेमोन को "एवरस्टोन" न दें यह मद Gabite को सही स्तर पर विकसित करने से रोकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि उसके पास ऐसा उपकरण नहीं है।
  2. 2
    पिछली विधि के चरणों का उपयोग करके गेबिट पहुंच स्तर 48 बनाएं। वह उसे मारकर Garchomp में विकसित करने की कोशिश करेंगे
  3. 3
    विश्लेषण करें कि यदि एक स्तर से विकास को रद्द करना उचित है तो यदि आप चाहें, तो आप उसे एक और स्तर से Garchomp बनने से रोक सकते हैं, जब गेबिट "ड्रैगन रश" की क्षमता सीखेंगे। Garchomp केवल 55 स्तर पर इस महान झटका जीत जाएगा।
    • प्रगति को रद्द करने के लिए, प्रक्रिया के दौरान "बी" बटन दबाए रखें।
    • जैसे ही वह स्तर 49 तक पहुंचता है, "ड्रैगन रश" की क्षमता सीखा जाएगी और पोकीमोन फिर से विकसित करने का प्रयास करेगा। अब, उसे विकसित करने दें, क्योंकि वह किसी भी प्रकार की चोटों को नहीं सीखेंगे, और "ड्रैगन रश" एक महान हमला है, जो कि Garchomp केवल सात स्तरों को बाद में सीखना होगा

युक्तियाँ

  • गेट को विकसित करने के लिए आपके पास कोई विशेष पत्थर नहीं है - जब आप स्तरीय 48 तक पहुँचते हैं, तो यह स्वचालित रूप से गार्कोम्प बन जाएगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com