IhsAdke.com

कैसे टर्नट विकसित करने के लिए

Tyrunt

यह 696 वें है पोकीमॉन और खेल की छठी पीढ़ी में पेश किया गया था। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, Tyrunt यह एक टेरमानोसॉरस जैसा दिखता है उसके पास एक गहरे भूरे रंग का शरीर है, एक बड़ा सिर है, और उसकी गर्दन के चारों ओर कांटों की एक अंगूठी है। हालांकि यह एक बल्कि डरा देता दिखने वाला है, Tyrunt बन सकता है पोकीमॉन और भी अधिक भयंकर: शक्तिशाली अजगर Tyrantrum!

चरणों

चित्र का विकास
1
अपना बनाओ Tyrunt पहुंच स्तर 39 Tyrunt केवल विकसित हो सकते हैं Tyrantrum जब उनका स्तर 39 या अधिक के बराबर होता है जितना भी आप अपने उठाने के लिए कर सकते हैं उतना लड़ाई का सामना Tyrunt जल्दी से।
  • Tyrunt विशेष रूप से उड़ान, जहरीला, आग और बिजली के प्रकार के विरोधियों के खिलाफ मजबूत है। विरोधियों की तरह Pidgeotto, Koffing, Charmeleon और पिकाचु के लिए आसान शिकार होगा Tyrunt. इन प्रकारों का सामना करें पोकीमॉन आसानी से लड़ाई जीतने के लिए
  • पिक्चर का शीर्षक उभरते टर्नंट चरण 2
    2
    सुबह तक रुको छठी पीढ़ी गेमिंग टाइम सिस्टम आपके कंसोल की आंतरिक घड़ी पर निर्भर करता है निन्दाडो डी एस. इसलिए, यह केवल सुबह ही खेल में होगा जब यह वास्तविक दुनिया में सुबह भी होगा। खेलना जारी रखें और सुबह तक इंतजार करें।
    • खेल में, सुबह सुबह 10:00 बजे शुरू होता है और 5: 00 बजे समाप्त होता है।
  • पिक्चर का शीर्षक समोआ टरंट चरण 3



    3
    अपने एक स्तर को बढ़ाएं Tyrunt सुबह के दौरान Tyrunt सुबह के दौरान एक स्तर प्राप्त करके (स्तर 39 से आगे) विकसित होगा। कोच हार और पोकीमॉन जंगली करने के लिए Tyrunt ऊपर एक स्तर अगर सभी आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है, तानाशाह अपने विकसित रूप में बदल जाएगा, Tyrantrum.
  • पिक्चर का शीर्षक है Evolve Tyrunt Step 4
    4
    दुर्लभ कैंडी आइटम का उपयोग करें जैसे Tyrunt सुबह के दौरान केवल एक स्तर में वृद्धि करने के लिए विकसित करने में सक्षम होना चाहिए, एक दुर्लभ कैंडी का उपयोग करें (दुर्लभ कैंडी) किसी भी अधिक झगड़े का सामना किए बिना यह प्राप्त करने के लिए।
  • पिक्चर का शीर्षक है Evolve Tyrunt Step 5
    5
    बधाई हो। Tyrantrum आपकी टीम के लिए एक बढ़िया अतिरिक्त होगा यदि आप अपनी यात्रा में हारने के लिए मुश्किल विरोधियों का सामना करना पड़ा, तो आपके नए पर बदला लेने का समय आ गया है Tyrantrum.
  • युक्तियाँ

    • Tyrunt केवल तभी विकसित होगा जब सभी आवश्यक शर्तों का पालन किया जाएगा। तानाशाह यह सुबह के दौरान विकसित नहीं होगा जबकि इसका स्तर 39 से कम है, न ही यह रात के दौरान विकसित होगा, भले ही यह 39 के बराबर या उससे अधिक हो।
    • दुर्लभ कैंडी खेल के विभिन्न भागों में पाया जा सकता है। आप पूरे इतिहास में कुछ मिशन को पूरा करके इस आइटम को अर्जित करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com