IhsAdke.com

कैसे Magikarp विकसित करने के लिए

Magikarp सबसे प्रतिष्ठित पोकीमोन में से एक है, भले ही वह केवल इसलिए कि यह कमजोर और बेकार है। यदि आप एक चुनौती के लिए तैयार हैं, तो आप अपने Magikarp को 100 के स्तर पर अपग्रेड करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन अधिकांश गेमर्स इसे अपने सबसे अधिक भयानक रूप Gyarados में विकसित करना पसंद करते हैं, जितनी जल्दी हो सके। यदि आप पोकीमॉन "एक्स", "वाई", "अल्फा नीलम" या "ओमेगा रूबी" खेल रहे हैं, तो आप एक "मेगा स्टोन" का उपयोग करके अपने ग्यारारडोस को अगले स्तर तक ले जा सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मैगिकारप विकसित करना

चित्र शीर्षक Evolve Magikarp चरण 1
1
तय करें कि आप इसे विकसित करना चाहते हैं यद्यपि इसे विकसित करने के लिए आवश्यक स्तरों से परे उठाने में कोई वास्तविक लाभ नहीं है, फिर भी कुछ मामलों में जहां मैगिकार के साथ जारी रहना उपयोगी हो सकता है।
  • एक चमकदार Magikarp एक बहुत अच्छा ट्रॉफी और पोकीमॉन है कि यह विकसित (शाइनी Gyarados) खेल में सबसे आम चमकदार पोकीमोन में से एक है।
  • आप एक चुनौती के रूप में Magikarp स्तर 100 तक पहुंचने का प्रयास कर सकते हैं। यह व्यापार के लिए भी बहुत उपयोगी होगा, क्योंकि यह हासिल करना बहुत कठिन है।
  • स्तर 30 पर, मैगिकारप सीखता है "Flail।" यह एक बहुत शक्तिशाली झटका है अगर आपका पोकीमॉन घायल हो जाता है, जो इसे एक जोखिम भरा विकल्प बना सकता है। यदि यह झटका आपकी शैली से मेल खाता है, तो यह ग्यारारडोस के सबसे शक्तिशाली चलन में से एक हो सकता है और मैगिकारप ने इसे सीख लिया है, जब तक यह विकास हो सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक Evolve Magikarp Step 2
    2
    Magikarp के स्तर को कम से कम 20 विकसित करने के लिए इसे विकसित। यह पोकीमोन यथासंभव विकसित हो सकता है जैसे कि यह स्तर 20 तक पहुंच गया है। ऐसा होने पर "बी" धारण करके विकास से बचने के लिए संभव है या आप इसे ग्यारादोस बदल सकते हैं।
    • Magikarp के साथ आसानी से स्तर 20 प्राप्त करने के कुछ तरीकों के बारे में पढ़ने के लिए अगले विधि देखें।
  • भाग 2
    Magikarp को आसानी से प्रशिक्षित करने के तरीके

    चित्र का नाम Evolve Magikarp चरण 3
    1
    मुग़ीर्प में मुकाबला करें और तुरंत स्विच करें। आपको यह सबसे ज्यादा मुकाबले में करना होगा, क्योंकि मैगिकारप के अपने सबसे निम्न स्तर पर कोई हमला नहीं है। जब तक वह एक मोड़ के लिए मुकाबला में रहती है, तब तक उसे कुछ अनुभव प्राप्त होगा
  • चित्रा का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 4
    2
    एक "एक्स्पा शेयर" के साथ Magikarp लैस करें यह एक ऐसा आइटम है जो पोकेमॉन को युद्ध में प्राप्त अनुभव के एक हिस्से को प्राप्त करने की अनुमति देता है, भले ही वह भाग न ले जाए। उसे अभी भी पोकेमोन के समूह में रहने की जरूरत है जो आपके साथ चलते हैं, लेकिन आपको लड़ाई के दौरान उसे व्यापार करने की चिंता नहीं है।
  • चित्रा का शीर्षक Evolve Magikarp Step 5
    3
    "डे केयर सेंटर" को Magikarp भेजें आप स्वचालित रूप से अनुभव हासिल करने के लिए Magikarp छोड़ सकते हैं इसमें थोड़ी देर लगेगी कि इस तरह का अनुभव धीमी है, लेकिन आपको किसी भी मुकाबला का सामना करना पड़ेगा या अपने समूह में पोकेमोन को नहीं रखना होगा।
    • आपका मैगिकार डे केयर सेंटर में विकसित नहीं होगा, भले ही यह स्तर 20 पर जाता है। अगर आप पहले से ही इसके लिए न्यूनतम स्तर चाहते हैं तो आप इसे अगले स्तर पर प्राप्त करने के बाद स्वचालित रूप से विकसित होने का प्रयास करेंगे।



  • चित्र शीर्षक Evolve Magikarp चरण 6
    4
    अपने Magikarp को "दुर्लभ कैंडीज" दें यदि आप उनमें से बहुत से हैं, तो आप अपने Magikarp जल्दी वांछित स्तर तक पहुंच सकते हैं। एक आइटम देकर जो आपको स्तर 19 से लेकर 20 तक ले जायेगा, वह विकसित हो जाएगा।
  • भाग 3
    मेगा Gyarados को Gyarados विकसित

    पिक्चर शीर्षक Evolve Magikarp चरण 7
    1
    अपने "मेगा रिंग" ("एक्स" और "वाई") को प्राप्त करें और सुधारें Gyarados के लिए मेगा Gyarados बनने के लिए, आपको पहले "कुंजी स्टोन" प्राप्त करने की आवश्यकता है, जो "मेगा रिंग" में घिरी हुई है इस रिंग को पाने के लिए, आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को पराजित करने और "शलौर जिम" में "रंबल बैज" प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। मेगा अँगूठी प्राप्त करने के लिए अभिवादन के टॉवर के ऊपरी मंजिल तक प्रतीक चिन्ह लें।
    • एक बार जब आप "मेगा रिंग" प्राप्त करते हैं, तो आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को फिर से "किलाऊड सिटी" में हारकर इसे अपग्रेड करना होगा। प्रोफेसर साइकामोरे युद्ध के बाद अंगूठी में सुधार करेगा।
    • "एक्स" और "वाई" संस्करणों में मेगा इवोल्यूशन प्रक्रिया पर अधिक विवरण के लिए यहां क्लिक करें।
  • पिक्चर शीर्षक Evolve Magikarp चरण 8
    2
    Groudon या Kyogre हार ("अल्फा नीलम" और "ओमेगा रूबी")। "अल्फा नीलम" और "ओमेगा रूबी" में "मेगा स्टोन्स" प्राप्त करने के लिए, आपको पौराणिक पोकीमॉन को पहली बार हारना होगा। Kyogre "अल्फा नीलम" और "ओमेगा रूबी" में Groudon में
  • चित्र शीर्षक Evolve Magikarp चरण 9
    3
    "जिराडोसिट" ढूंढें युद्ध के दौरान उनके "मेगा" रूप में Gyarados को विकसित करने के लिए "मेगा स्टोन" की आवश्यकता होती है। "ग्याराडोसिट" का स्थान आपके गेम के संस्करण पर निर्भर करेगा। वह पत्थर चमक जाएगा जहां पत्थर स्थित है।
    • एक्स और वाई: आप पूर्व दिशा में तीन झरने के पास "कोरियवे टाउन" में "ग्याराडोसिट" पा सकते हैं।
    • अल्फा नीलम और ओमेगा रूबी: "रूट 123" में "चोम्पर पूचीना" ढूंढें आप इसे 123 गो मछली की दुकान पर पा सकते हैं। गौराडोसिट को प्राप्त करने के लिए चोम्पर को खरोंच दें
  • चित्रा का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 10
    4
    अपने ग्यारडोस को ग्यारडोसिट रखो युद्ध के दौरान मेगा फॉर्म विकसित करना आवश्यक है।
  • चित्र का नाम Evolve Magikarp चरण 11
    5
    युद्ध के दौरान "मेगा विकसित" का चयन करें इसे एक मेगा ग्यारडोस में बदल दें। आप केवल लड़ाई के लिए एक सक्रिय मेगा विकास हो सकते हैं यह मेगा फॉर्म को बनाए रखेगा यदि आप इसे युद्ध के दौरान एक और पोकीमॉन के लिए व्यापार करते हैं। मेगा इवोल्यूशन समाप्त हो जाएगा जब तक युद्ध खत्म नहीं हो जाता है या जब तक कि ग्याराडोस बेहोश हो जाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com