IhsAdke.com

अग्निरोधक पोकेमोन में गेंगार कैसे प्राप्त करें

Gengar

कई में से एक है पोकीमोन जो आमतौर पर खेल के भीतर नहीं मिल सकता है और जो केवल विनिमय द्वारा विकास के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है: आपको एक हमेशा जानेवाला, इसे दूसरे खिलाड़ी के साथ बदले और फिर इसे तुरंत विकसित किया जाएगा Gengar. यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि एक्सचेंज कैसे बनाने के लिए न केवल आपकी Gengar, लेकिन खेल के अधिकांश बनाने के लिए।

चरणों

भाग 1
कैद gastly या हमेशा जानेवाला

Gengar का विकसित रूप है हमेशा जानेवाला और दुनिया के द्वारा पाया नहीं जा सकता है एक प्राप्त करने के लिए Gengar, आपको एक पर कब्जा करने की आवश्यकता है हमेशा जानेवाला (या एक gastly और जब तक यह विकसित नहीं होता है तब तक उसे ट्रेन हमेशा जानेवाला) और फिर इसे बनाने के लिए किसी अन्य खिलाड़ी के साथ स्वैप करें।

गेंगार फायर रेड स्टेप 1 में शीर्षक वाला चित्र
1
टीम को हार राकेट में समुद्र का लहर-सा रंग. आपको उस शहर में जिम के नेता को पराजित करना होगा, एरिका, और इस घटना के लिए इस खेल में जगह लेने के लिए अपना चौथा चिन्ह बनाया है। हराने के बाद जियोवानी और अन्य टीम के सदस्यों राकेट, आपको आइटम प्राप्त होगा सिल्फ स्कोप- यह आपको देखने की अनुमति देता है पोकीमोन टॉवर में रहने वाले भूत पोकीमोन शहर के लैवेंडर.
  • गेंगार फायर रेड स्टेप 2 में शीर्षक वाला चित्र
    2
    टॉवर दर्ज करें पोकीमोन. अब आपके पास आइटम है सिल्फ स्कोप, मुझे अब से भागना नहीं होगा पोकीमोन भूत।
  • गेंगार फायर रेड स्टेप 3 में शीर्षक से चित्र देखें
    3
    दूसरी मंजिल पर चढ़ो और देखो गैरी. जैसे ही आप टॉवर में प्रवेश करते हैं पोकीमोन काउंटर पास करें और दूसरी मंजिल तक चढ़ने के लिए सीढ़ियों का उपयोग करें।
  • गेंगार फायर रेड स्टेप 4 में प्राप्त चित्र
    4
    हार गैरी. एक बार जब आप दूसरी मंजिल पर पहुंच जाते हैं, तो देखें गैरी (वह इस कमरे के उत्तरी भाग में होगा) और उससे बात करें- एक लड़ाई शुरू हो जाएगी और आप उसे हारना चाहिए। की टीम पोकीमोन कि गैरी इस लड़ाई में उपयोग पर निर्भर करता है पोकीमोन जिसे आपने अपने प्रारंभिक रूप में चुना है ये की संभव टीमें हैं गैरी:
    • यदि आपने चुना है चार्मान्डर आपकी प्रारंभिक के रूप में: Pidgeotto (स्तर 25), Kadabra (स्तर 20), Exeggcute (स्तर 22), Wartortle (स्तर 25) और Growlithe (स्तर 23)।
    • यदि आपने चुना है Bulbasaur आपकी प्रारंभिक के रूप में: Pidgeotto (स्तर 25), Kadabra (स्तर 20), Exeggcute (स्तर 23), gyarados (स्तर 22) और Charmeleon (स्तर 25)
    • यदि आपने चुना है Squirtle आपकी प्रारंभिक के रूप में: Pidgeotto (स्तर 25), Kadabra (स्तर 20), Ivysaur (स्तर 25), gyarados (स्तर 23) और Growlithe (स्तर 22)
  • गेंगार फॉर फायर रेड स्टेप 5 में चित्रित किया गया चित्र
    5
    तीसरी मंजिल पर चढ़ो हराने के बाद गैरी, पश्चिम की ओर और तीसरी मंजिल तक पहुंचने के लिए सीढ़ियों का उपयोग करें
  • गेंगार फॉर फायर रेड चरण 6 में शीर्षक से चित्र
    6
    अपनी तलाश शुरू करें हमेशा जानेवाला. टॉवर की तीसरी मंजिल पोकीमोन पहला है जहां आप सामना कर सकते हैं और कैप्चर कर सकते हैं पोकीमोन जंगली जानवरों एक खोजने की संभावना हमेशा जानेवाला मंजिल से फर्श तक (1 से 15% तक की दूरी) परिवर्तन, उच्च मंजिलों के साथ अधिक मौका प्रदान करते हैं। आप को खोजने और कब्जा करने के लिए अधिक भाग्यशाली हो सकता है gastly, लेकिन इसे पाने के लिए थोड़ी देर लगेगी Gengar.
    • आपके लिए एक और तरीका हमेशा जानेवाला एक को पकड़ने के लिए है gastly और उसे विकसित करने के लिए 25 के स्तर को प्रशिक्षित करना। होने के लिए पोकीमोन प्रकार का भूत (भूत) gastly और हमेशा जानेवाला प्रकार के वार करने के लिए प्रतिरक्षा हैं साधारण (सामान्य) और लड़ाई (सेनानी) - इसके अलावा, क्योंकि उनकी क्षमता होती है उड़ जाना (लेवेशन) भी प्रकार मारने के लिए प्रतिरक्षा हैं भूमि (पृथ्वी)।
    • यदि आप gastly, स्विच करने से पहले आपको इसे अपग्रेड करने की आवश्यकता होगी



  • गेंगार में फायर रेड चरण 7 प्राप्त चित्र
    7
    कैद gastly या हमेशा जानेवाला. जितना आप अपने प्रतिद्वंद्वी के हिट अंक कर सकते हैं उतना कम करें और फिर अपने पॉकेबोला खेलना शुरू करें इसे प्राप्त करना मुश्किल नहीं होगा gastly, लेकिन आपको कुछ पोकेबोलस खर्च करने की आवश्यकता हो सकती है जब तक कि आप एक को कैप्चर कर सकें हमेशा जानेवाला.
  • भाग 2
    अपने विकसित करें हमेशा जानेवाला

    गेंगार फायर रेड स्टेप 8 में प्राप्त चित्र
    1
    स्विच बनाने के लिए तैयार हो जाओ एक को कैप्चर करने के बाद हमेशा जानेवाला (या एक gastly और इसे विकसित करने के लिए हमेशा जानेवाला), का पालन करें पोकीमोन और दूसरी मंजिल तक पहुंचने के लिए सीढ़ियों का उपयोग करें
    • अगर यह आपकी पहली मंजिल पर है, तो एक एनपीसी होगा जो आपको त्वरित विवरण देगा कि आप प्रत्येक काउंटर पर क्या कर सकते हैं
  • चित्र का शीर्षक अग्नि लाल चरण 9 में गेंगार प्राप्त करें
    2
    विनिमय प्रक्रिया शुरू करें तीसरी पार्टी एनपीसी से बात करें और "व्यापार केंद्र"(आपको अपनी प्रगति को बचाने की आवश्यकता होगी।) याद रखें कि केबल द्वारा या तो एक्सचेंज करने के लिए आपको किसी अन्य व्यक्ति (या अन्य कंसोल) की आवश्यकता है लिंक GBA या वायरलेस कनेक्शन अगर केबल का उपयोग करना लिंक, जांचें कि कंसोल एक्सचेंज शुरू करने से पहले ठीक से जुड़ा हुआ है।
  • गेंगार फायर रेड स्टेप 10 में शीर्षक वाला चित्र
    3
    व्यापार करने के लिए खिलाड़ी का चयन करें "समूह में शामिल हों"या फिर"लीडर बनें"और उसके बाद"ठीक"तब आपको एक कमरे में ले जाया जाएगा जहां आप दूसरे खिलाड़ी से मिलेंगे।
    • दूसरे खिलाड़ी को विपरीत विकल्प चुनना होगा - उदाहरण के लिए, यदि आपने "लीडर बनें", दूसरे खिलाड़ी को"समूह में शामिल हों"।
  • गेंगार फायर रेड स्टेप 11 में चित्रित किया गया चित्र
    4
    विनिमय शुरू करें कमरे के केंद्र में कुर्सी पर बैठो और विनिमय शुरू करने के लिए "ए" दबाएं।
  • गेंगार फायर रेड स्टेप 12 में शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपना चयन करें हमेशा जानेवाला और अपने मित्र (या अन्य जीबीए कंसोल) के साथ विनिमय की पुष्टि करें जैसे ही एक्सचेंज समाप्त होता है, आपका हमेशा जानेवाला तुरंत विकसित होगा Gengar. फिर अपनी प्राप्ति के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं Gengar वापस अपने मित्र से (या अपने अन्य GBA ​​कंसोल से)
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com