IhsAdke.com

कैसे उभरते पोकीमोन में मेव कैद करने के लिए

श्रृंखला में gamers के बीच मेव सबसे ज्यादा वांछित पोकीमोन में से एक है चूंकि अभियान के दौरान इसे प्राप्त नहीं किया जा सकता, यह बहुत ही दुर्लभ माना जाता है, और केवल विशेष घटनाओं के माध्यम से हासिल किया जा सकता है जो निनटेंडो ने किया था। दुर्भाग्यवश, ऐसी घटनाओं के रूप में साल पहले खत्म हो गया, पनडुब्बी पोकीमोन के खेल में इसे पकड़ने का कोई वैध तरीका नहीं है। हालांकि, एक एमुलेटर या एक्शन रीप्ले डिवाइस की मदद से, आप उस द्वीप तक पहुंच सकते हैं जहां पर म्यू रहता है और इसे कैप्चर करता है।

चरणों

चित्र शीर्षक 4341 9 03 1
1
ऐमराल्ड संस्करण को एक्शन रीप्ले के साथ स्थापित करें या एमुलेटर का उपयोग करें। मेव प्राप्त करने के लिए, आपको कुछ "चीट" करने की आवश्यकता है यह प्राणी 2005 में एक विशेष घटना में "raffled" था, केवल एक बार जब यह वैध रूप से उपलब्ध था चूंकि ड्रा पहले से ही बहुत पहले ही समाप्त हो चुका है, केवल एक कोड के जरिए इसे हासिल किया जा सकता है।
  • विज़ुअलबॉय एडवांस एक सबसे प्रसिद्ध गेम ब्वॉय एडवांस पोर्टेबल गेम एमुलेटर हैं जो एक्शन रिप्ले कोड का समर्थन करते हैं।
  • कार्य पुन: चलाएं में कोड जोड़ने का तरीका जानें यहां क्लिक करें.
  • ध्यान दें: यदि आप खेल की साजिश के दौरान अभी तक "लिलिकोवे सिटी" तक नहीं पहुंचे हैं, तो शहर से "फारेव आईलैंड" तक जाने में कोई समस्या हो सकती है। आप जगह छोड़ने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए जब आप इतिहास के माध्यम से प्रगति करते हैं तो "लिलिकोवे सिटी" में आने पर ही इस कोड का उपयोग करना सबसे अच्छा होगा।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 2
    2
    अपनी पोकीमोन टीम तैयार करें म्यू स्तर 30 पर होगा और खिलाड़ी की टीम में कोई पोकीमॉन उपस्थित हो सकता है। यदि आपके पास अभी भी "मास्टर बॉल" है, तो इसका उपयोग करने के लिए यह बहुत अच्छा विचार है - हालांकि, इसे पारंपरिक तरीके से हासिल करना पूरी तरह से संभव है, जिससे आप कम एचपी और "पोके बॉल्स" खेल सकें।
    • यदि आप मास्टर बॉल का उपयोग नहीं करना चाहते हैं या नहीं, तो "अल्ट्रा बॉल्स" का एक स्टॉक बनाएं और "फेलस् स्वाइप" मेव एचपी को कम करने की क्षमता के साथ एक पोकीमॉन लें। जैसा कि वह उच्च स्तर पर नहीं होगा, उसके हमले मजबूत नहीं होंगे, लेकिन सावधान रहें कि उसे अनावृत्त रूप से हरा करने के लिए समाप्त न करें यह एक पोकीमोन है कि "सो" या "पक्षाघात" का उपयोग करने के लिए बचाव के बिना इसे छोड़ने के लिए उपयोगी होगा।
    • जैसा कि म्यू 30 के स्तर पर होगा, आपके पास "नोबल बैज" (गेम का दूसरा बैज) होना चाहिए ताकि वह कैद होने के बाद प्लेयर के कमांड का पालन कर सके।
    • यदि आपके पास टीम में कुछ महान पोकीमॉन है, तो यह म्यू पर कब्जा करने के लिए अधिक जटिल होगा। यह दुर्लभ पोकीमोन प्राप्त करने के लिए यात्रा करते समय इस प्रकार के प्राणी को "बचाया" छोड़ने के लिए अनुशंसित है
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 3
    3
    "धोखा देती है" मेनू पर क्लिक करें और "चीट सूची" का चयन करें आपको एमुलेटर या एक्शन रिप्ले में "फरावे द्वीप" के लिए कोड दर्ज करना होगा।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 4
    4
    बटन पर क्लिक करेंगेम्सखार .... आपको एक नया कोड दर्ज करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 5
    5
    एक कोड (वैकल्पिक) के माध्यम से "मास्टर बॉल्स" प्राप्त करें यदि आप म्यू पर कब्जा करने के लिए "मास्टर बॉल" का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन पहले से ही पोकेमोन एमराल्ड गेम में उपलब्ध एकमात्र खर्च कर चुके हैं, तो एक धोखा है जो आपको जितना चाहें उतने रूप में खरीदने की अनुमति देगा। निम्न कोड दर्ज करें और "पोके मार्ट" पर जाएं - सभी उपलब्ध आइटम "मास्टर बॉल्स" होंगे बिना किसी कीमत पर।

    958 डी 8046 ए 7151 डी 70
    8 बीबी 602 एफ 7 8 सीईबी 681 ए

  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 6
    6
    "फ्रेवे आईलैंड" तक पहुंचने के लिए टेलीपोर्टेशन कोड दर्ज करें। धोखा सूची फिर से खोलें और एक नया गेम कोड दर्ज करें। वह खिलाड़ी को "फ्रेवे आईलैंड" में ले जाएगा जहां म्यू स्थित है।

    8DEB234A 4C8DC5EC

    • चूंकि चीट का उपयोग "फरावे द्वीप" तक पहुंचने के लिए किया जा रहा है और मेव नहीं होने के कारण, "कैच" नहीं होना चाहिए जो मेव को इस्तेमाल होने से रोक देगा। यह तब होता है जब खेल को पता लगा कि पोकीमॉन को हैकिंग के माध्यम से कब्जा कर लिया गया था।



  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 7
    7
    दरवाजे के माध्यम से जाएं या अपना स्थान बदलें। कोड दर्ज करने के बाद, एक दरवाजा के माध्यम से जाना या स्थान बदलने के लिए स्वचालित रूप से "फ्रेवे आईलैंड" में ले जाया जाए।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 8
    8
    "फरावे द्वीप" कोड को अक्षम करें एक बार जब आप पहुंच जाएंगे, तो आपको कोड को अक्षम करना होगा या फिर से अपना स्थान बदलना असंभव होगा। "धोखा देती है" सूची को खोलें और "फ़ार्वे द्वीप" कोड को अनचेक करें।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 9
    9
    द्वीप के वन क्षेत्र में प्रवेश करें। जैसा कि आप जंगल के माध्यम से घुमावदार मार्ग का अनुसरण करते हैं, आप दूसरे क्षेत्र के द्वार पाएंगे। जगह के प्रवेश द्वार पर, पेड़ों के नीचे हरे रंग की एक छायादार छाया को समझना संभव है, जो खिलाड़ी को जंगल के गहरे हिस्से में ले जाएगा। इसे दर्ज करने पर, म्यू जल्द ही आगे बढ़ेगा।
    • दूसरे वन क्षेत्र का प्रवेश द्वार के शीर्ष पर, दाहिनी ओर स्थित है।
    • जैसा कि आप प्रवेश द्वार से पीछे चलते हैं और वापस "फ्रेवे आइलैंड" में ले जाते हैं, आपको टेलीपोर्टेशन कोड "फरावे आइलैंड" की आवश्यकता होगी। जब भी खिलाड़ी स्थानांतरित करने की कोशिश करता है, तो उसे "फ्रेवे आइलैंड" की शुरुआत में ले जाया जाएगा, जबकि धोखाधड़ी बंद नहीं होती है।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 10
    10
    डॉग द म्यू घास के चारों ओर उसका पीछा करते हुए म्यू दूर चलेगा- यह देखने के लिए कि वह कहाँ है, जहां पोकीमोन है, वहां नजर रखो। इसे तब तक पीछा न करें जब तक कि आप इसे कोने में नहीं लाते और लड़ाई शुरू करने के लिए उससे बात करते हैं
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 11
    11
    म्यूट को पकड़ने के लिए "मास्टर बॉल" खेलें अगर इसके पास "मास्टर बॉल" है, तो इसका प्रयोग अपने एचपी को कम करने के बिना पोकीमोन प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है अन्यथा आपको कैद की संभावना बढ़ाने के लिए लड़ना होगा।
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 12
    12
    थोड़ा एचपी के साथ मेव छोड़ दें, अगर आपके पास "मास्टर बॉल" नहीं है पारंपरिक "पोके बॉल्स" के साथ इस पोकीमोन को पकड़ने के लिए, इसे लाल रंग में जीवनकाल के साथ छोड़ दें
    • गलती से उसे हराने के बिना ऐसा करने का सबसे आसान तरीका हिट "झूला स्वाइप" के माध्यम से होता है आपका एचपी अधिकतम 1 से कम हो जाएगा
    • म्यू में "स्लीप" या "पक्षाघात" का उपयोग करना इसे कैप्चर करना बहुत आसान बनाता है
  • चित्र शीर्षक 4341 9 03 13
    13
    "फरावे द्वीप" से बाहर निकलें पोकीमोन कैप्चर करने के बाद, द्वीप से बाहर निकलें पहाड़ी नीचे जाओ और "लिलिकोवे सिटी" पर लौटने के लिए नाव दर्ज करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com