IhsAdke.com

पोकीमोन की पत्ती ग्रीन में दुर्लभ अनंत कैंडीज कैसे प्राप्त करें

क्या आप परंपरागत पद्धति के बाद अपने पोकेमन्स को प्रशिक्षित करने के थक गए हैं? अपने स्तरों को बढ़ाने के लिए "दुर्लभ कैंडी" आइटम का उपयोग करें प्रत्येक "दुर्लभ कैंडी" आपकी पसंद के एक पॉकेमोन के स्तर में वृद्धि होगी। आप अपने कारनामों के दौरान कुछ इकाइयां प्राप्त करेंगे, लेकिन अपनी पूरी टीम के स्तर को बढ़ाने के लिए आप Visualboy Advance emulator के धोखा विकल्प का उपयोग कर सकते हैं ताकि आप चाहते हैं कि उतने "दुर्लभ कैंडी" प्राप्त करें।

चरणों

  1. 1
    Visualboy अग्रिम एमुलेटर में खेल "पोकीमोन लीफ ग्रीन" को प्रारंभ करें गेम में धोखा देने का सबसे आसान तरीका एक एमुलेटर का उपयोग करना है यदि आप गेम ब्वॉय पर धोखाधड़ी का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आपको "गेमखर्क" या "एक्शन रीप्ले" डिवाइस की आवश्यकता होगी।
  2. 2
    अपने चरित्र के पीसी पर पहली जगह खाली करें क्योंकि यह धोखा डालने के बाद "दुर्लभ कैंडी" को स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। यदि वहां कोई वस्तु है, तो कोड का उपयोग करने के बाद इसे हटा दिया जाएगा।
  3. 3
    समझें कि "गेमखर्क" या "एक्शन रीप्ले" का उपयोग करने से आपका गेम खराब हो सकता है। ये कोड उपयोगकर्ता द्वारा बनाए गए हैं और इस खेल के साथ अनजाने मोड में इंटरैक्ट करते हैं। इसका मतलब यह है कि वे कुछ उपयोगकर्ताओं के साथ काम कर सकते हैं और अन्य नहीं। कोड का उपयोग करके आप अपनी सभी प्रगति को खोने के लिए तैयार हैं, क्योंकि उनके संचालन की गारंटी नहीं है।
  4. 4
    "धोखा देती" मेनू पर क्लिक करें और "धोखा सूची" विकल्प चुनें।
  5. 5
    बटन पर क्लिक करेंगेमखोर ... धोखा कोड दर्ज करने के लिए
    • ध्यान दें: लेख में दिए गए कोड काम करने के लिए गारंटी नहीं हैं जैसे साइटों पर दूसरों को ढूंढें NeoSeeker.com और SuperCheats.com.
  6. 6



    "दुर्लभ कैंडी" के लिए कोड दर्ज करें "विवरण" फ़ील्ड में "दुर्लभ कैंडी" टाइप करें और "कोड" फ़ील्ड में निम्न कोड दर्ज करें।

    82025840 0044

  7. 7
    पर क्लिक करें।ठीक को बचाने और कोड को सक्षम करने के लिए इसे सक्रिय करने के लिए किसी भवन में प्रवेश करना और बाहर निकलना आवश्यक हो सकता है।
  8. 8
    आइटम को पुनः प्राप्त करने के लिए इन-गेम पीसी खोलें, जो पहले संग्रहण स्थान में होना चाहिए। राशि असीमित होगी और आप कई "दुर्लभ कैंडी" को वापस ले सकते हैं जो आप बैग में रख सकते हैं।
  9. 9
    अगर धोखाधड़ी काम नहीं करती है, तो एक वैकल्पिक विधि का प्रयास करें, जिसमें दो कोड शामिल हैं। पिछले चरणों में उसी तरह डालें। नए कोड दर्ज करने से पहले पिछली चीट को बंद करना याद रखें।

    मास्टर कोड

    8 डी 671 एफडी 9 6 एफ 6 बीईएफएफ 2
    78DA95 डीएफ 44018 सीबी 4

    "दुर्लभ कैंडी" की संहिता

    06AB3172 बीई 88 सी 550

युक्तियाँ

  • एक और अधिक वैध, और अधिक समय लेने वाली, विकल्प एक पोकीमोन का उपयोग करना है जिसमें मेओथ जैसे "पिक अप" की क्षमता है जब वह उच्च स्तर पर है, वह कभी-कभी दुर्लभ वस्तुओं को उठाता है, जैसे कि "दुर्लभ कैंडी" की लड़ाई के बाद

चेतावनी

  • "गेम्सशर्क" और "एक्शन रीप्ले" डिवाइस आपके सहेजे गए गेम को भ्रष्ट कर सकते हैं। उन्हें सावधानी के साथ प्रयोग करें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com