IhsAdke.com

Emerald Pokemon में बेगन कैप्चर कैसे करें

बेगन एक ड्रैगन टाइप पोकेमोन है, जिसका अर्थ यह एक प्राणी है जो आपकी टीम में बहुत कुछ जोड़ सकता है बेगन आखिरकार शेल्गोन और सल्मेंस में विकसित होता है, एक बहुत ही शक्तिशाली पोकीमोन है कि अधिकांश मौजूदा संस्करणों में "मेगा विलोव" का उपयोग भी हो सकता है। हालांकि, यह एमेराल्ड पोकीमोन में खोजने के लिए मुश्किल है, क्योंकि पूरे गेम में केवल एक स्थान है जहां इसे कब्जा कर लिया जा सकता है। एक बार जब आप जानते हैं कि यह कौन सा है, तो आप जितने चाहें उतने बैगोन प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
"एचएम07 झरना" प्राप्त करना

पोकेन एमरल्ड चरण 1 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
1
कहानी के माध्यम से आगे बढ़ें और "मन बैज" प्राप्त करें "झरना" की क्षमता पाने के लिए आपको खेल की पूरी कहानी पूरी करनी होगी। वह एक "छिपे हुए हटो" है और उस इलाके तक पहुंचने की आवश्यकता है जहां बागन है "झरना" के साथ, यह चरित्र पूरे विश्व में "चढ़ाई" झरना कर सकता है। "मस्जिद बैज" को "मोसद्दीप शहर" में अधिग्रहण किया गया है
  • पोकून एमराल्ड चरण 2 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    2
    "सीफ्लूर कैवर" में "एक्वा टीम" के खिलाफ लड़ो एक बार जब आप "माइंड बैज" प्राप्त करते हैं, तो आप यात्रा करते समय "गोता लगाएँ" की क्षमता का उपयोग कर सकते हैं इसका उपयोग "सीफ्लूर कैवर" तक पहुंचने के लिए मोसदीप के दक्षिण के गहरे नीले रंग के पानी में करें।
  • पोकून एमराल्ड चरण 3 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    3
    "रूट 126" के माध्यम से जारी रखें जब तक आप "Sootopolis" तक नहीं पहुंचें यदि आप पहले से ही "Sootopolis" में चले गए हैं, तो वहां तुरंत उड़ान भरने के लिए "फ्लाई" की क्षमता का उपयोग करें शहर के उत्तर में, स्टीवन को ढूंढें
  • पोकून एमराल्ड चरण 4 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    4
    "उत्पत्ति की गुफा" दर्ज करें स्टीवन आपको "उत्पत्ति की गुफा" में वालेस से मिलने के लिए कहेंगे। वालस से बात करें और "आकाश पोलर" का जवाब दें
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    5
    "आकाश स्तंभ" की यात्रा करें और रैकेजा को शीर्ष पर ढूंढें। "स्काई पिलर" पर पहुंचने के लिए, "पैसिफिकॉग टाउन" पर जाएं रेक्जाजा "सोटोपोलिस सिटी" से भाग जाएंगे उसका अनुसरण करने के लिए "फ्लाई" का उपयोग करें
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 6 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    6
    दृश्य देखें और "Sootopolis" के जिम में जाएं वहां, रेक्जाजा ग्रौडोन और कियोगे के खिलाफ लड़ेंगे, और फिर से पलायन करेंगे। स्टीवन से बात करें, जो जिम के प्रवेश द्वार पर हैं और फिर वालेस के साथ। वह शहर को बचाने के लिए आपको धन्यवाद "एचएम07" देगा।
  • पोकेन एमराल्ड चरण 7 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    7
    "Sootopolis" में जिम में जुआन को हार "झरना" झटका के बाद, युद्ध के बाहर इसका उपयोग नहीं किया जा सकता जब तक कि "स्प्रॉप बैल" "सॉटोपोलिस" जिम में अधिग्रहण नहीं किया जाता। यह खेल का अंतिम जिम है, इसलिए आपको आगे चलने वाले कठिन झगड़े के लिए तैयार रहना चाहिए। "वर्षा बिल्ला" प्राप्त करने से, कौशल का उपयोग पूरी दुनिया में किया जा सकता है
  • विधि 2
    बागन खोजना

    पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 8 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    1
    "उल्का फॉल्स गुफा" पर जाएं खेल की शुरुआत में इस गुफा का दौरा किया गया होगा। "फ्लावर" का प्रयोग "फ़ाररबर टाउन" में करने के लिए जल्दी से करने के लिए, जो मार्गों 114 और 115 के बीच स्थित है।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 9 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    2
    पानी में सर्फ और प्रवेश द्वार के माध्यम से जाना। "उल्का फॉल्स गुफा" में प्रवेश करने पर, आपको पानी का एक बड़ा भाग मिलेगा उत्तर से चले जाओ और इसके माध्यम से जाने के लिए "सर्फ" की क्षमता का उपयोग करें।
  • पोकेन एमराल्ड चरण 10 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    3



    महान झरना "चढ़ाई" करने के लिए "एचएम07 झरना" का उपयोग करें बस इसे संपर्क करें, मेनू से "ए" दबाएं और "झरना" चुनें।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 11 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    4
    झरना के शीर्ष पर स्थित गुफा दर्ज करें इसे चढ़ने के बाद, आप एक ठोस जमीन का एक छोटा सा टुकड़ा और एक गुफा के द्वार का निरीक्षण करने में सक्षम होंगे। ठोस भाग पर जाएं और प्रवेश द्वार पर जाएं।
  • पोकेन एमरल्ड चरण 12 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    5
    उत्तर से चलना और सीढ़ियों से नीचे चलना सही पर जाएं और सीढ़ी खोजने के लिए थोड़ा ऊपर जाएं निचले स्तर तक नीचे स्क्रॉल करें
  • पोकून एमेरल्ड चरण 13 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    6
    गुफा के उत्तर-पूर्व कोने और सीढ़ी को ढूंढें आपको कोच की एक जोड़ी से चुनौती दी जाएगी उन्हें हराने के बाद, सीढ़ियों द्वारा साइट के शीर्ष तक पहुंचें।
  • पोकॉन एमेरल्ड चरण 14 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    7
    किनारों के माध्यम से जाओ और बाएं मुड़ें। उस सीढ़ी को कम किया जाना चाहिए उस क्षेत्र के निचले बाएं कोने में है बस किनारों के माध्यम से जाओ और बाईं ओर रहने के लिए इसे ढूंढें
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 15 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    8
    सीढ़ियों से नीचे जाओ और पानी में "सर्फ" का उपयोग करें। उस क्षेत्र के उत्तर में जाओ और मुख्य भूमि पर बाहर निकल जाएं जो गुफा के प्रवेश द्वार की ओर जाता है।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 16 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    9
    दर्ज करें और साइट के शीर्ष पर "सर्फ" का उपयोग करें। चूंकि यह बहुत लंबा और संकीर्ण है, इसलिए आपको जगह पार करने के लिए फिर से क्षमता का उपयोग करना होगा। उस क्षेत्र के शीर्ष पर मुख्य भूमि बंद करें
  • पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 17 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    10
    जब तक आप सागर मिल जाए, सूखी जमीन पर चलें हाँ, भूमि का यह छोटा टुकड़ा एकमात्र ऐसा स्थान है जहां यह पोकेमोन पाया जा सकता है (संभावनाएं 20% हैं, इसलिए इसे प्रदर्शित होने में काफी समय लग सकता है)।
  • विधि 3
    बागन कैप्चरिंग

    पोकॉन एमेरल्ड स्टेप 18 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    1
    बेकन के जीवन को धीमा करने के लिए "झूठी कड़ी चोट" के साथ पोकीमॉन का उपयोग करें पोकीमोन को पकड़ने के लिए यह झटका बहुत अच्छा है, क्योंकि इससे उसे हराने के बिना अपना जीवन 1 एचपी तक कम कर सकता है। Farfetch`d, Cubone, Scizor और Nincada कुछ जीव है जो इसे समतल करके सीख सकते हैं। "TM54" को इसे किसी अन्य पोकीमॉन में पढ़ाने के लिए भी काम करना होगा।
    • यदि आपके पास "झूठी कड़ी चोट" के साथ पोकीमॉन नहीं है, तो बागल के जीवन को कम करने के लिए जितना संभव हो उतना कम करने के लिए सामान्य हिट का उपयोग करें।
  • पोकून एमराल्ड चरण 1 9 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    2
    बागन को लॉक करने के लिए "नींद" या "पराजय" कौशल का उपयोग करें वे पोकीमोन को पकड़ने की संभावना बढ़ा देंगे। ऐसे कई पोकीमॉन हैं जो ऐसे परिस्थितियों का कारण होने वाले घोटालों को सीख सकते हैं (आप संभवतः पहले ही स्वयं के हैं)।
  • पोकून एमराल्ड चरण 20 में कैच बेगोन शीर्षक वाला चित्र
    3
    बागन को पकड़ने की संभावना बढ़ाने के लिए एक "अल्ट्रा बॉल" खेलें। "अल्ट्रा बॉल्स" महंगे हैं, लेकिन वे दूसरे "पोक बॉल्स" की तुलना में बाउगन को बहुत आसानी से पकड़ सकते हैं। जब बागन जीवित है 1 और नींद या लकवा होने पर, कोई भी "पोक बॉल" क्या करेगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com