IhsAdke.com

Emerald Pokemon में तीन महान दिग्गजों पर कब्जा कैसे करें

इस ट्यूटोरियल में जानें कि कैसे संस्करण के तीन महान दिग्गजों को खोजने और कैप्चर करें पन्ना

.

चरणों

पोकीमोन एमराल्ड चरण 1 में कैच थ्री रेजिस शीर्षक वाला चित्र
1
हल पहेली का सील चैंबर. कई ले आओ अधिकतम पीछे हटाना अनावश्यक लड़ाई से बचने के लिए सील चैंबर रूट 134 पर स्थित एक जलमग्न गुफा है जो शहरों के बीच है Pacifidlog और Slaleport. इसे पाने के लिए आपको से शुरू करना होगा Pacifidlog एक का उपयोग करना पोकीमॉन वह जानता है लहर- मार्ग 134 के लिए समुद्र का पालन करें और इस क्षेत्र के दक्षिणी भाग में देखें, उथले पानी से घिरे अंधेरे क्षेत्र के लिए। तकनीक का उपयोग करें डुबकी डुबकी करने के लिए - जब पानी के नीचे, दक्षिण दिशा में तैरने तक आपको एक मिल जाए ब्रेल, उपयोग डुबकी फिर से और आप में होगा सील चैंबर. गुफा के ऊपर से सिर, बीच में खड़े हो जाओ ब्रेल दीवार और उपयोग करें खुदाई. खुलने वाले मार्ग को दर्ज करें, उस क्षेत्र के अंत तक चले जाएं और दीवार से संदेश पढ़ें- Relicanth समूह के पहले सदस्य के रूप में और Wailord पिछले एक के रूप में (विपरीत में गहरे लाल रंग का और नीलम)। खेल स्क्रीन के बाद जल्द ही कांप जाएगा और आप आपको बताए संदेश मिलेगा कि दूर के स्थानों में कौन से दरवाजे खुल गए हैं।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 2 में कैच थ्री रेजिस शीर्षक वाला चित्र
    2
    पत्थर विशाल खोजें, Regirock. शहर के उत्तर में रेगिस्तान के लिए ड्राइव Mauville और छह छोटे चट्टानों से घिरा एक विशाल रॉक की तलाश करें - उद्घाटन में प्रवेश करें और गुफा के अंत में पालन करें। में संदेश पढ़ें ब्रेल और फिर दीवार के मध्य में अपने चरित्र की स्थिति बनाएं: दो फ़्रेम को बाईं ओर ले जाएं, फिर दो फ्रेम नीचे और अंत में तकनीक का उपयोग करें रॉक लूट (संस्करणों में गहरे लाल रंग का और नीलम, आपको अपने चरित्र को दो फ़्रेमों को दाईं ओर स्थानांतरित करना चाहिए, दो फ्रेम नीचे और फिर तकनीक का उपयोग करें शक्ति)।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 3 में कैच थ्री रेजिस शीर्षक वाला चित्र



    3
    बर्फ की विशालकाय खोजो, Regice. शहर के लिए उड़ान भरें Petalburg, पश्चिम चलें (जब तक आप समुद्र तट तक नहीं पहुंचें) और तकनीक का उपयोग करें लहर- दक्षिणपंथी शताब्दी के माध्यम से, जब तक आप एक छोटे से द्वीप तक नहीं पहुंच जाते। के माध्यम से जाओ, फिर से उपयोग करें लहर और उत्तर में तैरिये जब तक आप छह चट्टानों से घिरा हुआ एक द्वीप नहीं खोजते हैं, गुफा के अंत तक चलें और संदेश को पढ़ें ब्रेल. वॉकवे खोलने के लिए, आपको दीवार के बगल में अपने चरित्र के साथ दक्षिणावर्त बारी चाहिए (में गहरे लाल रंग का और नीलम, आपको संदेश पढ़ना चाहिए और किसी भी कार्रवाई के बिना दो मिनट इंतजार करना चाहिए)।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 4 में कैच थ्री रेजिस शीर्षक वाला चित्र
    4
    धातु की विशालकाय खोजो, Registeel. शहर के लिए उड़ान भरें Lilycove और पश्चिम चलें (तेजी से जाने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करें) जब तक आप रोपण के लिए उपजाऊ जमीन के क्षेत्र के पास कुछ कदम न मिलें, तब तक चलो, जब तक आप छह छोटे चट्टानों से घिरी विशाल रॉक नहीं मिलते हैं तब तक चढ़ो और चलें। दर्ज करें, इस क्षेत्र के अंत में जाएं और संदेश पढ़ें ब्रेल- मार्ग को खोलने के लिए, कमरे के केंद्र तक चलना (प्रवेश द्वार से चार फ़्रेम चलाना) और तकनीक का उपयोग करना फ़्लैश (संस्करणों में गहरे लाल रंग का और नीलम, आपको तकनीक का उपयोग करना चाहिए मक्खी के बजाय फ़्लैश)।
  • युक्तियाँ

    • उस विशालकाय का उपयोग करने की कोशिश मत करो जिसे आप बस दूसरे लोगों के सामने पकड़ लेते हैं।
    • दिग्गजों के सभी ठिकानों में छः छोटे चट्टानों से घिरी एक बड़ी चट्टान की उपस्थिति होती है।
    • यदि आप कर सकते हैं, लड़ाई के दौरान किसी भी तकनीक का उपयोग करें जो कि स्थिति पैदा कर सकता है नींद (यदि लक्ष्य निस्तब्ध है तो कैप्चर वृद्धि की संभावना)
    • आप को पकड़ना मुश्किल लग सकता है Regirock- तैयार रहें
    • एक सुरक्षित लड़ाई के लिए, तकनीक का उपयोग करें गलत कड़ी चोट (गलत कट): यह प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाता है, लेकिन हमेशा उसे कम से कम एक हिट बिंदु से छोड़ देता है लड़ाई के दौरान Registeel, उपयोग Shedinja- उसकी क्षमता के कारण वंडर गार्ड, धातु विशाल उसे अपने किसी भी हमले के साथ हिट करने में सक्षम नहीं होगा
    • इसके अलावा में मास्टर बॉल, सबसे अच्छा प्रकार Pokeball इन संघर्षों के लिए है टाइम बॉल: जितना आप युद्ध में बदलते हैं, उतना ही इस के साथ कब्जा होने की संभावना Pokeball. टाइम बॉल पर खरीदा जा सकता है Rustboro (प्रत्येक एक $ 1000 लागत) जितना संभव हो उतना जितना संभव हो उतना ही हिट अंक जितना आप पर कब्जा करना चाहते हैं, उतना कम करें, फिर दस मोड़ के बाद, अपना खेलना शुरू करें समय बॉल्स. लड़ने से बचने के लिए, इस का उपयोग करें मास्टर बॉल पहले दौर में
    • कैप्चर एक Lombre और इसे विकसित करने के लिए Ludicolo (एक का उपयोग करें जल पत्थर) - आपको तकनीक सिखाना गिगा ​​नाली, लहर और वर्षा नृत्य, इसे आइटम के साथ टीम कूड़ा और आपके पास एक होगा पोकीमोन दिग्गजों का सामना करने के लिए एकदम सही (वह तीनों के हमलों के प्रति प्रतिरोधी है)
      • एक बार लड़ाई शुरू करने के बाद, उपयोग करें वर्षा नृत्य: इससे आपके नुकसान में वृद्धि होगी लहर, और आपकी कुछ हिमाचल प्रदेश को पुनर्प्राप्त करने में आपकी मदद Ludiculo होना चाहिए वर्षा डिश)। तेजी से ठीक करने के लिए, उपयोग करें गिगा ​​नाली. आप तकनीकों के संयोजन को भी आज़मा सकते हैं जोंक बीज और विषैला, लेकिन सावधान रहें कि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को कसकर न मारें (क्योंकि आपका लक्ष्य उसे पकड़ना है)। स्वास्थ्य को कम करने के बाद रेगी जो संघर्ष कर रहा है, एक को स्विच करें पोकीमोन कि स्थिति का कारण हो सकता है पक्षाघात या नींद और फिर अपने खेलना शुरू करें प्रहार गेंदों.
    • यदि आप खेल रहे हैं हीरा या मोती, जैसे ही आप गेम समाप्त कर चुके हैं, दिग्गजों के मालिक को पकड़ने में सक्षम होने के लिए पिछले संस्करणों के दिग्गजों को डाउनलोड करें, Regigigas- यह पर पाया जा सकता है स्नोपॉइंट मंदिर. आपको तीन दिग्गजों को आयात करना होगा या नहीं तो आप सक्षम नहीं होंगे Regigigas. लंबी लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ: Regigigas स्तर 70 पर होगा डस्क बॉल और टाइमर बॉल सबसे अच्छे हैं Pokeball. संस्करण में प्लैटिनम, यह स्तर 1 पर होगा- कब्जा करने की सुविधा के लिए, कुछ तकनीक का उपयोग करें जो कि स्थिति को प्रेरित कर सके नींद (जैसे कि सम्मोहन या गाओ) और फिर उपयोग करें गलत कड़ी चोट.

    चेतावनी

    • किसी भी दिग्गज के खिलाफ लड़ाई शुरू करने से पहले अपनी प्रगति को हमेशा याद रखना - यदि विरोधी को बाहर खटखटाया जाता है, तो आप खेल को तुरंत पुन: प्रारंभ कर सकते हैं और पुनः प्रयास कर सकते हैं।
    • इससे पहले कि आप पर जाएँ सील चैंबर, कब्जा (और आप के साथ लाने) एक Relicanth और एक Wailord.

    आवश्यक सामग्री

    • को हल करने के लिए पहेली का सील चैंबर, आपको अपनी टीम में एक होना चाहिए Relicanth और एक Wailord.
    • आपको तकनीक की आवश्यकता होगी शक्ति, लहर, डुबकी, रॉक लूट और खुदाई (मक्खी अनिवार्य नहीं है, लेकिन उनके आंदोलन की सुविधा है)।
    • संस्करणों में गहरे लाल रंग का और नीलम, आपको प्रत्येक राजनकों के गुप्त कमरे तक पहुंचने के लिए कुछ अलग कार्य करने की आवश्यकता होगी।
    • कई लाओ प्रहार गेंदों, विशेष रूप से अल्ट्रा बॉल्स और ग्रेट बॉल्स. लंबे झगड़े के लिए, इस का उपयोग करने का प्रयास करें टाइमर बॉल (30 मुड़ने के बाद यह एक को पकड़ने की संभावना दो बार पेश करता है अल्ट्रा बॉल)।
    • और हां, एक कंसोल गेम ब्वॉय एडवांस अच्छे काम करने के क्रम में
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com