IhsAdke.com

कैसे एक Riolu कब्जा करने और विकसित करने के लिए

अगर आपको नहीं पता कि कहां और कैसे दिखना है, तो अपनी टीम के लिए रियोलो जोड़ना एक मुश्किल काम हो सकता है यहां निर्देश दिए गए हैं कि कैसे इसे पोकेमोन के प्रत्येक संस्करण में कैप्चर करना है इसके तुरंत बाद, इसे विकसित करने और ल्यूकैरो प्राप्त करने के लिए सुझाव।

चरणों

विधि 1
डायमंड, पर्ल और प्लेटिनम पोकेमोन पर रियोलु खोजें

  1. 1
    आयरन आइलैंड के लिए ड्राइव इससे पहले कि आप वहां पहुंचें, आपको सबसे पहले कैनलवे सिटी तक पहुंच होनी चाहिए। एक बार जब आप शहर में प्रवेश करते हैं, तो ऊपर जाएं और पुल को बाईं तरफ का पालन करें अगर आप अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो इसे पार करने से पहले आपको अपने प्रतिद्वंद्वी से लड़ने की आवश्यकता होगी। पुल को पार करने के बाद, नौकाओं के बंदरगाहों में उतरें।
    • नाविक से बात करें और आपको आयरन आइलैंड ले जाया जाएगा।
  2. 2
    आयरन द्वीप गुफा दर्ज करें गुफा के द्वार पर आपको दो तरफ विपरीत पक्षों पर दिखना चाहिए। सही नीचे जाओ थोड़ी देर तक आगे बढ़ें, जब तक आप लिफ्ट नहीं पाते इसके नीचे से उतरने के बाद, आपको दो और सीढ़ियाँ मिलेंगी। इस बार बाएं नीचे आपको रिले मिलेगी, जो अस्थायी रूप से आपके साथ आएंगे
  3. 3
    बाकी की गुफा के माध्यम से जाओ किनारे पर रिले के साथ, आगे बढ़ें जब तक आप टीम गैलेक्टिक के दो सदस्य नहीं पाते उन्हें पराजित करने के बाद, रिले उसके साथ बंद हो जाएंगी, लेकिन उसे रोओनु का अंडा दे देंगे
    • यदि आपके पास उसे लेने के लिए कमरा नहीं है, तो रिले आपके लिए उसी बिंदु पर इंतजार करेगी जब तक कि आप अंडे नहीं ले सकते।
  4. 4
    अंडा शॉक जब तक यह दरारें तब तक आप के साथ अंडा लोड करें। इसके लिए, आपको पैदल या साइकिल से घूमना होगा। प्रत्येक अंडे को टकराने के लिए एक निश्चित संख्या चक्र की आवश्यकता होती है, और जैसे ही आप 256 चरणों से चलते हैं, प्रत्येक चक्र पूरा हो जाता है। जब अंडे की दरार के लिए पांच चक्रों से कम गायब हो, तो स्क्रीन पर निम्न संदेश दिखाई देगा: "यह आवाज़ अंदर बना रही है! जल्द ही हैच!"(`वह पहले से ही वहां शोर कर रहा है, वह जल्द ही दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा!`)
    • जैसे ही अंडा टूट जाता है, आपके पास एलआईवी पर एक रीयोल्यू होगा। 1।

विधि 2
पोकीमोन हार्ट गोल्ड और सोल रजत पर रियोलु खोजें

  1. 1
    Johto सफारी जोन के लिए सिर इस क्षेत्र का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले ग्लिटर लाइटहाउस ईवेंट्स को पूरा करना होगा। जैसे ही आप उन्हें समाप्त कर देते हैं, बाबा आपको कॉल करेंगे, आपको सूचित करेंगे कि सफ़ारी क्षेत्र खुला है।
  2. 2
    पहला सफारी जोन चुनौती पूरी करें बाओबा चाहता है कि आप जिओड्यूड पर कब्जा करें: यह आसानी से सफ़ारी क्षेत्र के पीक क्षेत्र में पाया जा सकता है।
  3. 3
    दूसरा सफारी जोन चुनौती को पूरा करें पहली चुनौती को पूरा करने के तीन घंटे बाद, बाबा आपको एक सैंडशू पर कब्जा करने के लिए कहेंगे: आप उसे सफ़ारी क्षेत्र के रेगिस्तान क्षेत्र में पा सकते हैं।
    • एक और शर्त Riolu लगाने के लिए राष्ट्रीय Pokédex है: प्रोफेसर ओक यह दे देंगे इससे पहले कि आप अभिजात वर्ग चार और Johto के चैंपियन को हराने के बाद पहली बार के लिए एस एस एक्वा छोड़ दें।
  4. 4
    सफारी जोन में ब्लॉकों जमा करना प्रारंभ करें एक बार जब आप सभी कदम ऊपर पूरा कर लिया है, तो आप Baoba से एक फोन फिर से चेतावनी देता है कि प्राप्त करते हैं, सफारी क्षेत्र के प्रत्येक क्षेत्र के लिए ब्लॉक जोड़ने का विकल्प होगा ताकि वे अनुकूलित करने के लिए होगा। Riolu केवल कुछ परिस्थितियों में, Meadow क्षेत्र में पाया जा सकता है
    • Riolu पीक और वन ब्लॉकों के लिए आकर्षित किया है उपलब्ध पीक ब्लॉकों हैं लघु रॉक, बिग रॉक और मोसी रॉक और वन ब्लॉक हैं वृक्ष, स्टंप और शाखाओं.
    • कुल में, आपको मेडो क्षेत्र में 42 पीक ब्लॉक और 28 वन ब्लॉक की आवश्यकता होगी। चूंकि आप प्रत्येक क्षेत्र में अधिक से अधिक 30 ब्लॉकों जमा कर सकते हैं, इसलिए आपको अपने ब्लॉक के मूल्य को दूसरी तरफ बढ़ाना होगा।
    • हर दस दिन, सफ़ारी क्षेत्र में जमा एक निश्चित प्रकार के ब्लॉक का मूल्य बढ़ेगा। 10 दिनों में, प्लेन ब्लॉक की संख्या दोगुनी हो गई है। 20 दिनों में, यह वन ब्लॉकों है। 30 दिनों में, पीक ब्लॉक 40 दिनों में, वाटरसाइड ब्लॉक अंत में, 50 दिनों में हम ब्लॉल्स प्लेन पर वापस आ जाते हैं, जो अब इसके वॉलोज़ तीन गुना है। जब तक प्रत्येक प्रकार के ब्लॉक के मूल्य में इसका मूल्य चौगुना है तब तक यह चक्र दोहराता है
  5. 5



    अपने Riolu कब्जा एक बार जब आप ब्लॉक की अपेक्षित संख्या है, क्षेत्र घास का मैदान और एक Riolu खोजने के लिए एक मौका है करने के लिए लंबे घास के माध्यम से चलने के लिए जाना: आप Leviticus में मिल जाना चाहिए। 45 या एलवी। 46, लेकिन पता है कि उसे खोजने और उसे कैप्चर करने की संभावना बहुत कम है

विधि 3
पोकीमोन ब्लैक एंड व्हाईट पर रियोलु खोजें

  1. 1
    चैलेंजर की गुफा के लिए हेड इसके लिए प्रवेश 9 रूट पर है, हालांकि आप केवल एलीट फोर और टीम प्लाज्मा को पराजित करते हुए इसे एक्सेस करने में सक्षम होंगे। आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद, प्रविष्टि जारी की जाएगी।
    • जैसा कि गुफा अंधेरा है, इसकी सिफारिश की जाती है कि एक पोकीमोन को टीम में फ्लैश हो। पानी से पृथक कुछ क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए आपको सर्फ के साथ पोकीमॉन की भी आवश्यकता होगी।
  2. 2
    अपने Riolu कब्जा यह एलवी में पाया जा सकता है 49 या एलवी 50, पहली और दूसरी भूमिगत फर्श पर। दोनों मंजिलों पर दिखने का मौका केवल 5% है।

विधि 4
पोकीमॉन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 पर रियोलु खोजें

  1. 1
    फ्लॉक्स्सी खेत को ड्राइव इस क्षेत्र को जल्दी खेल में पहुंचा जा सकता है, बस रूट 20 के उत्तर में
  2. 2
    अपने Riolu कब्जा जब तक आप इसे खोज नहीं करते तब तक लंबा घास को मंडल करें: यह एलवी के बीच होगा। 5 और एलवी 7, लेकिन इसे खोजने का मौका केवल 5% है।

विधि 5
लुकाआरो में Evolua Riolu

  1. 1
    अपने रियोलु की खुशी के स्तर को बढ़ाएं यह स्तर कम से कम 220 होना चाहिए ताकि यह विकसित हो सके। पोकीमोन की खुशी बढ़ाने के लिए कई विकल्प हैं
    • एक लक्ज़री बॉल का उपयोग करके रियोलु को कैद करें यह केवल तब ही काम करता है जब आप जंगली रॉयोल पर कब्जा करते हैं पोकेबोलो के इस प्रकार से कब्जा कर लिया, पोकीमोन की खुशी के सभी बढ़ने से बोनस मिलता है।
    • एक सुथेल बेल के साथ टीम रियोलु जब तक यह इस मद से सुसज्जित है, तब तक खुशी आपको बढ़ती खुशी में बोनस प्राप्त होती है।
    • 256 कदम दें हर 256 चरणों में, आपके सक्रिय समूह में हर पोकीमोन खुशी का एक बिंदु प्राप्त करता है। अपने समूह में Riolu डाल करने के लिए मत भूलना।
    • रिबन सिंडिकेट की मालिश करें एक मालिश खुशी के स्तर में महत्वपूर्ण वृद्धि प्रदान करता है।
    • मैं विटामिन या फलों का उपयोग पोमेग, केल्स्सी, क्वालिट, होंड्रू, ग्रीपा और तामतो
    • Riolu बाहर खटखटाया मत करो और उसे चंगा करने के लिए चिकित्सा पाउडर का उपयोग नहीं करते। ये दो क्रियाएं खुशी के स्तर को कम करती हैं
  2. 2
    ट्रेन रोओनु केवल दिन के दौरान। सुनिश्चित करें कि दिन के दौरान रियोनल की खुशी को बढ़ाने के लिए सभी कार्य किए जाते हैं
    • Riolu केवल दिन के दौरान विकसित हो सकता है
  3. 3
    Riolu के साथ एक स्तर बढ़ाएँ जैसे ही रियोलु की खुशी का स्तर 220 या इससे भी ज्यादा है, जब तक वह एक स्तर बढ़े और वह लुकाआरियो में विकसित हो जाए, तब तक रीयोलो ट्रेन।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com