IhsAdke.com

Elsword पर एक ट्रैपिंग रेंजर कैसे चालू करें

ट्रैपिंग रेंजर (पुर्तगाली, अर्किरा डी कैसा में अद्वितीय) अन्य रीना कक्षाओं की तुलना में अद्वितीय है। Sniping रेंजर दूरी पर केंद्रित है, जबकि लड़ाकू रेंजर शारीरिक हमले पर केंद्रित है - ट्रैपिंग रेंजर, हालांकि, एक समझौता है। अपने धनुष और डैगर का उपयोग करके, यह विशेष वर्ग एक आंख के झपकी में हादसे के हमले से लेकर स्विच कर सकता है। यदि आप रीना को ट्रैपिंग रेंजर में बदलना चाहते हैं, तो आपको इस पहले के लिए मिशन को पूरा करना होगा।

चरणों

भाग 1
मैं मूल बातें जानता हूँ

  1. 1
    मिशन लॉग खोलने का तरीका जानें मिशन लॉग स्क्रीन के निचले दाएं कोने में विस्मयादिबोधक बिंदु है। आप आइकन पर क्लिक करके, या "क्यू" कुंजी दबाकर इसे खोल सकते हैं
    • यह अनुशंसा की जाती है कि आप राक्षसों द्वारा हमला किए जाने से बचने के लिए टाउन में मिशन लॉग खोलें।
  2. 2
    जानें कैसे एक तहखाने में प्रवेश करने के लिए एक तहखाने में प्रवेश करने के लिए, बस अपनी स्क्रीन पर पाए गए तहखाने टैब पर क्लिक करें। यह आपके स्तर के लिए उपलब्ध तहखाने दिखा रहा है एक विंडो खुल जाएगा। बस उस तहखाने पर क्लिक करें जिसे आप दर्ज करना चाहते हैं और "स्टार्ट डंगऑन" बटन दबाएं या अपने कीबोर्ड पर F8 कुंजी दबाएं।
    • यह स्वचालित रूप से एक समूह में आपको सौंप देगा, लेकिन अगर आप पहले से ही किसी समूह में हैं, तो "वर्तमान सदस्यों के साथ प्रारंभ करें" चुनें।
  3. 3
    कालकोठरी की कठिनाई को बदलने का तरीका जानें कुछ खोजों के लिए आपको एक निश्चित कठिनाई में तहखाने के माध्यम से पारित करने की आवश्यकता होती है। तहखाने की कठिनाई को बदलने के लिए, तहखाने चयन खिड़की खोलने और एक तहखाने जो आप दर्ज करना चाहते हैं चुनने के बाद, मेनू को अपने दाहिनी ओर देखें- यहां आप तहखाने का विवरण और इसकी कठिनाई देख सकते हैं
    • आप सामान्य, कठोर, और बहुत मुश्किल के बीच चयन कर सकते हैं - बस उस कालोनि कलह के लिए आप जिस मुश्किल से चाहते हैं उस पर क्लिक करें
    • ध्यान रखें कि जितनी अधिक कठिनाई आप चुनते हैं, उतनी ही अधिक सहनशक्ति प्रति मोड़ खपत की जाएगी, और स्तर के आधार पर तहखाने को पूरा करने के लिए इसके पूरे समूह की भी आवश्यकता होती है

भाग 2
रेंजर मिशन करना

  1. 1
    स्तर 15 पर जाएं रीना के लिए एक रेंजर बनने के लिए, वह स्तर 15 या उससे अधिक होना चाहिए ताकि रेंजर का मिशन मिशन लॉग में उपलब्ध हो।
    • यदि आप पहले से ही एक रेंजर हैं, तो आप भाग 3 पर जा सकते हैं।
  2. 2
    रेंजर के मिशन को स्वीकार करें अपने मिशन लॉग खोलें, जो स्क्रीन के निचले दाएं कोने में पाए जा सकते हैं। रेंजर मिशन के लिए देखो और इसे स्वीकार करने के लिए उस पर क्लिक करें।
  3. 3
    मारो 7 मिकी चूहों रेंजर मिशन को स्वीकार करने के बाद, सीधे भूमिगत जलमार्ग पर जाएं और 7 मिकी चूहों को मारो - यह बहुत मुश्किल मोड में किया जाना चाहिए - अन्यथा, मिकी की हत्या की गणना नहीं की जाएगी।
    • यह मिशन एक समूह में किया जा सकता है। अगर आपके समूह ने मिकी को मार डाला, तो मृत्यु की गिनती
  4. 4
    वालिस के कैसल के उपनगरों पर जाएं अपनी पहली खोज को पूरा करने के बाद, अगली तहखाने में जाओ, जो वालिस के महल के उपनगर हैं। आपको जो भी करना है, वह किसी भी स्तर पर तहखाने को साफ़ करना है।
    • किसी उच्च रैंक की ज़रूरत नहीं है जब तक आप तहखाने पूरा करते हैं, तब तक मिशन का यह हिस्सा पूरा हो जाएगा।
  5. 5
    हॉफमैन से बात करें एल्डर ग्राम में हॉफमैन की तलाश करें। वह एनपीसी है जो गांव में उपकरण बेचता है और नक्शे के ऊपरी दाएं भाग में पाया जा सकता है। मिशन के बारे में उससे बात करें और वह आपको तीसरी परीक्षा देंगे।



  6. 6
    मिशन को पूरा करें हॉफमैन से बात करने के बाद, वालिस के कैसल के उपनगरों पर वापस जाएं और एक बार फिर तहखाने को साफ़ करें, लेकिन इस बार हार्ड मोड में
    • आप अपने दोस्तों को एक समूह में आमंत्रित कर सकते हैं या यादृच्छिक लोगों के साथ समूह में शामिल हो सकते हैं।
    • इस मिशन को पूरा करने के बाद, रेंजर मिशन को पूरा करने के लिए अपना मिशन लॉग खोलें और अंत में एक असली रेंजर बनें।

भाग 3
ट्रैपिंग रेंजर क्वेस्ट बनाना

  1. 1
    इको की तलाश करें रेंजर में जाने के बाद, एल्डर में एको की तलाश करें और कक्षा अग्रिम के बारे में उससे बात करें
    • वह आपको बताएगी कि एल्डर ग्राम के राक्षस और उनके नेता अशांति पैदा कर रहे हैं। इसे समाप्त करने के लिए आपका दायित्व है, और एक इनाम के रूप में, आप ट्रैपिंग रेंजर बन जाएंगे
    • विकल्प जो इको आपको देता है, "ट्रैपिंग रेंजर" को चुनना सुनिश्चित करें।
  2. 2
    वालिस के कैसल के उपनगरों को दर्ज करें। आपके मिशन का पहला भाग बहुत मुश्किल मोड में वालिस के कैसल में उपनगरों को दर्ज करना और पूरा करना है। इस भाग को जल्दी और आसानी से समाप्त करने के लिए समूह में तहखाने दर्ज करें
    • इस बिंदु पर कोई सीमा नहीं है और कोई विशिष्ट रैंक आवश्यक नहीं है।
    • इसे पूरा करने से पहले कालकोठरी से बाहर निकलना गिनती नहीं होगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपने मंच को मंजूरी दी है और बॉस को मार दिया है।
  3. 3
    वॉली के महल में अंतिम मालिक को मार डालो वालिस के कैसल के उपनगरों को साफ़ करने के बाद, यह अगले क्षेत्र खुल जाएगा: वाली कासल यह वह जगह है जहां आपको वाकई नंबर 8 मिलता है, जो इतिहास में प्रगति के लिए आवश्यक खोज आइटम को छोड़ देता है।
    • बहुत मुश्किल मोड में वैली का कैसल दर्ज करें और सुनिश्चित करें कि आप एक समूह में हैं, या अपने दोस्तों से उच्च स्तरों से मदद के लिए पूछें सौभाग्य से, कोई समय सीमा या रैंक की आवश्यकता नहीं है, इसलिए इसे आसान लेते हैं और तहखाने को खत्म कर देते हैं।
    • प्रत्येक फर्श में जाने और मिनी मालिकों को मारना सबसे अच्छा है क्योंकि वे दुर्लभ मूल्यवान वस्तुओं को छोड़ते हैं जो आपके हमले और आपके बचाव में सुधार के लिए उपयोगी हैं।
    • ध्यान दें कि मिशन मद की बूंद दर बहुत कम हो सकती है जब तक आप आवश्यक वस्तु प्राप्त नहीं करते तब तक आपको तहखाने से कई बार जाना चाहिए। कुछ गुजरने के बाद और आपके पास अभी तक कोई चीज नहीं है, फिर से जांचें अगर आपने कठिनाई को बहुत कठिन बना दिया है कभी-कभी खिलाड़ी स्तर को बदलना भूल जाते हैं।
  4. 4
    इको को फिर से बात करें। एक बार जब आप मिशन पूरा कर लेंगे, तो आप आइटम को वितरित करने के लिए इको पर वापस लौट सकते हैं या अपने कीबोर्ड पर "क्यू" दबाकर मिशन रिकॉर्ड खोल सकते हैं, क्लास एडवांसमेंट मिशन पर क्लिक कर सकते हैं, और फिर "पूरा मिशन" पर क्लिक करें। यह स्वचालित रूप से ट्रैफिकिंग रेंजर को अपना वर्ग बदल देगा।
    • यदि किसी कारण से आपका चरित्र ट्रैपिंग रेंजर नहीं बनता है, तो बस लॉग ऑफ करें और फिर से लॉग इन करें कभी-कभी सर्वर अपने चरित्र वर्ग के नए अपडेट को पंजीकृत करने के लिए बहुत व्यस्त है।

भाग 4
नए ट्रैपिंग रेंजर संयोजन का उपयोग करना

  1. 1
    कूदो डैश का प्रयोग करें अन्य वर्गों की तरह, ट्रैपिंग रेंजर आपको एक नया संयोजन देगा जो कि पीवीपी और कालकोठरी में दुश्मनों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। एक नया कॉम्बो जाप डैश है
    • कुंजीपटल पर तीर दबाकर प्रतिद्वंद्वी को चलाने के लिए, कूदने के लिए दबाएं, फिर कुंजीपटल पर दो बार ज़ेड दबाएं - यह रीना को चलाएगा, कूदो और उसके नए हथियार का उपयोग करके हवा में हमला करेगा: डैगर (>> या <<, Cima, Z, Z ).
    • ये दुश्मनों के लिए उपयोगी है जो आपके से बचने का प्रयास करते हैं, या हवा में आप पर हमला करने की कोशिश करते हैं। Counterattacks के साथ एक बहुत प्रभावी क्षमता
  2. 2
    डैश स्लैश का उपयोग करें अधिकांश रीना उपयोगकर्ता डैश का इस्तेमाल करना चाहते हैं क्योंकि यह वर्ग तेजी से चलता है और बहुत लचीला है एक ट्रैपिंग रेंजर, हालांकि, दुश्मन की दिशा में डैश के बाद उसकी डैगर का उपयोग कर सकता है। यह न केवल दुश्मन को पीछे हटने का कारण बनता है, बल्कि इसके कारण भी बड़ी शारीरिक क्षति होती है।
    • निष्पादित करने के लिए, अपने दुश्मन की ओर कीबोर्ड पर तीर को दो बार दबाएं, इसे किक करने के लिए Z दबाएं और फिर एक्स पर हमला करें (<< ou >, जेड, एक्स)।
  3. 3
    एक साधारण कॉम्बो का उपयोग करें लचीलेपन और डैगर के उपयोग के साथ, ट्रैपिंग रेंजरों एक सरल कॉम्बो बना सकते हैं जो महान शारीरिक क्षति का कारण बनता है और एक मजबूत हमले के साथ समाप्त होता है जो दुश्मन को नीचे दस्तक देगा।
    • ज़ेन को पांच बार दबाएं, दुश्मन को चक्कर आना और अधिक कॉम्बोज़ (जेड, जेड, जेड, जेड, जेड) के लिए असुरक्षित छोड़ दें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com