IhsAdke.com

कैसे एक कोड बनें - Elsword में विदेशी

अधिकांश MMO पात्रों का आरंभिक निर्माण होता है। जादूगरों के पास एक उच्च जादू का दौरा और जादुई बचाव होता है, जबकि शरीर के कक्षा में उच्च शारीरिक हमले और भौतिक रक्षा होती है। एल्स्वर्ड में, हालांकि, एक चरित्र है जिसमें जादू की आक्रमण और जादू की रक्षा के बजाय उच्च भौतिक रक्षा है। स्वास्थ्य बिंदुओं को भी जोड़ दिया जाता है, जिससे आपके अस्तित्व का मौका बढ़ जाता है। ईव एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मुश्किल नियंत्रण चाहते हैं। अपने ईव को संहिता बदलने के लिए चरण 1 पर जाएँ: विदेशी

चरणों

भाग 1
खोज Quests और आइटम शिकार

पिक्चर शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 1 में विदेशी कोडो बनें
1
स्तर 15 खोज को स्वीकार करें जब वह स्तर 15 तक पहुंचती है तो ईव तीन वर्गों के बीच चयन कर सकती है, और प्रत्येक वर्ग में विभिन्न कौशल प्रकार, युद्धक combos और हथियार प्रकार हैं।
  • खोज प्राप्त करने के लिए, आपको स्तर 15 या अधिक तक पहुंचने की आवश्यकता है।
  • एल्स्वर्ड चरण 2 में विदेशी कोडो बनें
    2
    वालिस के महल के उपनगरों में हंट। आपको तीन तहखाने क्वेस्ट प्राप्त होंगे जहां आपको राक्षसों को मारना होगा और क्वेस्ट आइटम एकत्र करना होगा।
    • सबसे पहले, वालिस के महल के उपनगरों के लिए सिर और बहुत मुश्किल मोड में इसे पूरा करें यह आपकी सूची में से दो खोजों को पूरा करेगा: 15 मोंग बॉम्बर और नेता विलियम फोरू की हत्या
    • की हत्या राक्षसों की खोज तहखाने के फर्श पर राक्षसों की कमी के कारण पूरा नहीं किया है, तो आप फिर से कभी भी लौट सकते हैं, क्योंकि मौत गिनती अपने प्रस्थान के बाद शून्य करने के लिए वापस नहीं करता है।
    • आप समूह में यह खोज भी कर सकते हैं, और कोई समय सीमा नहीं है हर मंजिल की जांच करना दुर्लभ मदों को छोड़ सकता है कि मिनी सिर खोजने के लिए सलाह दी जाती है।
  • पिक्चर शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 3 में एक कोड_ विदेशी बनें
    3
    आइटम की जांच करें अगले खोज के लिए आपको खोज की जाने वाली चीज़ों को व्हाइट भूत जादूगर से प्राप्त करना होगा। ये राक्षस भूमिगत जलमार्ग पर पाए जा सकते हैं।
    • बहुत कठिन मोड में कालकोठरी में प्रवेश करना सुनिश्चित करें - अन्यथा खोज आइटम नहीं छोड़ेगा। समूह के सदस्य आपको क्वेस्ट आइटम्स को भी इकट्ठा करने में मदद कर सकते हैं। आप जितनी चाहें उतनी बार तहखाने को फिर से दोहरा सकते हैं यदि खोज आइटम नहीं छोड़ते हैं इसे पूरा किए बिना कालकोठरी से बाहर निकलने पर आइटम गिनती को पुनरारंभ नहीं किया जाएगा।
  • एलएसवर्ड चरण 4 में विदेशी कोडो बनें
    4
    इको खोजें एक बार जब आप सभी तीन खोजों को पूरा कर लें, तो एल्डर विलेज पर वापस जाएं। खोज को पूरा करने के लिए एल्कॉइस्टिक से बात करें आप शहर के पूर्वी भाग में लोहार के पास मिल सकते हैं।
  • भाग 2
    बनना कोड: विदेशी

    पिक्चर शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 5 में एक कोड_ विदेशी बनें
    1



    कोड चुनें: मोहक। इको के साथ मुठभेड़ के बाद, आप खोज के अगले हिस्से पर जा सकते हैं। आप तीन वर्गों में से एक का चयन कर सकते हैं, जो कोड: विदेशी, संहिता: वास्तुकला और संहिता: इलेक्ट्रा कोड चुनें: विदेशी
    • ईव ड्रोन के रूप में अपने हथियार का उपयोग करता है लेकिन कोड: विदेशी एक नया हथियार, एक भाला प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
    • मध्य-सीमा वाले हमले से, ईव की रेंज शारीरिक होगी, लेकिन उसका जादुई हमला और भौतिक रक्षा नाटकीय रूप से बढ़ेगी। उच्च पीडीईआर और मैटक के अतिरिक्त, आपका स्वास्थ्य दोगुना हो जाएगा, जो आपको युद्ध जादूगरों के खिलाफ ज़िम्मेदारी का एक बड़ा मौका देगा।
  • एलएसवर्ड चरण 6 में विदेशी कोडो बनें
    2
    वाली के कैसल पर जाएं आपके पास वालिस के महल में चार क्वॉर्स्ट होंगे यह अगले स्तर पर जाने से पहले बड़ी गांव में पूरा होने वाला अंतिम कालकोठरी है।
    • इस नक्शा के लिए खोज से आप तहखाने को मजबूर करने के लिए 3 आइटम और समय सीमा एकत्र करने के लिए कह सकते हैं। सबसे पहले, तहखाने समूह में शामिल हों और सुनिश्चित करें कि कठिनाई का स्तर बहुत कठिन है।
    • खोज में आवश्यक वस्तुओं में से दो प्राप्त करने के लिए वॉली के गार्जियन और लिटिल सॉस्टर को मार डालो तीसरे आइटम के लिए, आप, वैली नंबर 8. आइटम या अपने पहले ही प्रयास के दौरान गिर नहीं हो सकता है अंतिम मालिक को मारने के लिए की आवश्यकता होगी, लेकिन आप आइटम गायब हो जाते हैं के बारे में चिंता किए बिना कालकोठरी फिर से करना कर सकते हैं।
    • वाली के कैसल में अपनी यात्रा के दौरान, सुनिश्चित करें कि आप 15 मिनट में बहुत कठिन कठिनाई पूरी करने में सक्षम हैं। यह खोज का 4 हिस्सा पूरा करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 7 में एक कोड_ विदेशी बनें
    3
    एक कोड बनें: मोहक। अपनी खोज को पूरा करने के बाद, एल्डर ग्राम पर लौटें और खोज को पूरा करने के लिए बुलेटिन बोर्ड पर क्लिक करें, या बस स्क्रीन के निचले दाएं कोने में मिले खोज लॉग पर क्लिक करें। उसे पूरा खोज पूरा करने के बाद, ईव कोड बन जाएगा: विदेशी
  • भाग 3
    नई कोड संयोजन सीखना: विदेशी

    पिक्चर शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 8 में विदेशी कोडो बनें
    1
    स्पीयर लॉन्चर का उपयोग करें यह ज्यादातर पीवीपी में उपयोग किया जाता है, खासकर जब आप अच्छे कोड के साथ आमने-सामने आते हैं: विदेशी उपयोगकर्ता इस संयोजन में नए वर्ग के हथियार डाले जाएंगे, जो कि भाला है, जादू के साथ जो भाले के साथ उन्हें मारने से पहले दुश्मन को हवा में मारता है।
    • छोटे कॉम्बो और ऊर्जा बॉल के कारण जो दुश्मन को हवा में फेंकता है (उन्हें कमजोर बनाते हुए) कोड: विदेशी उपयोगकर्ता इस आंदोलन को बार-बार प्रदर्शन करते हैं। इस कॉम्बो करने के लिए, अपने दुश्मन को चलाने के लिए और जादू गेंद को प्रेस एक्स, जेड कि भाला से चलाता है और फिर दोहराने के बाद की दिशा में दो बार तीर बटन दबाएँ। (या >> <<, X, Z)
  • एलएसवर्ड चरण 9 में विदेशी कोडो बनें
    2
    स्पीयर डैश का उपयोग करें जब आपके दुश्मनों को आपके स्पीयर लॉन्चर के आदी रहे हैं, तो वे आगे बढ़ने और फिर कूदने की कोशिश करेंगे, ताकि ऊर्जा बॉल से बच सकें। आप इसे अपने स्पीयर डैश का उपयोग करके बच सकते हैं जहां आप अपने दुश्मन की तरफ चलना शुरू करते हैं और फिर भाले को तुरंत छोड़ दें।
    • यह हमले आपके दुश्मन को वापस भेज देंगे, उन्हें नीचे दस्तक दें और आपको एक भाला लांचर भेजने का मौका दे। इसका उपयोग करने के लिए, अपने दुश्मन की तरफ चलाएं, और फिर तीन बार "Z" दबाएं। (>>, या <<, Z, Z, Z).
  • चित्र शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 10 में एक कोड_ विदेशी बनें
    3
    स्पीयर रिसर का उपयोग करके बचाव करें अपने `जेड` कॉम्बो को रद्द करना अनिवार्य है क्योंकि दुश्मन को एक खोलने या भागने में कामयाब हो गया है। स्पीयर रिसरर प्रतिद्वंद्वी को अपनी चाल को रद्द करने से रोकता है, इसलिए स्थिति के आधार पर आप उपर्युक्त दो कोंगोओं में से किसी के साथ समाप्त कर सकते हैं।
    • जब आप `Z` तीन बार दबाते हैं, ईव अपनी सामान्य कॉम्बो का उपयोग करेगा, लेकिन जब आप नीचे दबाते हैं, तो दो `Z` के बाद, ईव जमीन कि अपने दुश्मन मक्खी कर देगा से उसका भाला जारी करेंगे।
    • भाला उसे घेरेगा, इसलिए भी अगर दुश्मन कूद कर सकते हैं, जिस क्षण वह दूर खींचने की कोशिश करता है, वह भाला द्वारा लॉक हो जाएगा। एक बार मारा जाने पर, दुश्मन को हवा में लाया जाएगा, जहां वह दूसरे कॉम्बो के लिए कमजोर हो जाएगा। (जेड, जेड, जेड, लो, जेड, जेड)।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com