IhsAdke.com

मेपल स्टोरी में किस श्रेणी का चयन करना तय करने के लिए

यदि आपको किसी चरित्र को चुनने में परेशानी हो रही है मेपल स्टोरी

, आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी चरण 1 पर चुनने के लिए कौन सी कक्षा चुनें
1
तय करें कि आप किस प्रकार के कौशल को अपना चरित्र चाहते हैं आपके द्वारा गेम में उपयोग किए जाने वाले कौशल के आधार पर अपना निर्णय लें। इस बारे में सोचें कि क्या आप चुपके, सौदे को नुकसान पहुंचाते हैं, या गेम के माध्यम से अधिक समान रूप से जाना पसंद करते हैं।
  • चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी चरण 2 में चयन करने के लिए कौन सी कक्षा चुनें
    2
    प्रत्येक वर्ग के कौशल सेट को पहचानें जाहिर है, प्रत्येक में एक अलग गेम मोड होता है अपनी पसंद करने से पहले विवरण के लिए निम्नलिखित जानकारी पढ़ें
  • चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी पर किस वर्ग को चुनने के लिए निर्णय करें चरण 3
    3
    यहां प्रत्येक संभावित वर्ग की पूरी सूची है:
    • खोजकर्ता (खोजकर्ता)
      • सेनानी (योद्धा)
      • पृष्ठ (योद्धा)
      • स्पीर्मन (योद्धा)
      • आग / विष विज़ार्ड (जादूगर)
      • आइस / लाइटनिंग जादूगर (जादूगर)
      • क्लैरिक (जादूगर)
      • हंटर (आर्चर)
      • क्रॉसबोमन (आर्चर)
      • दांत (चोर)
      • हत्यारा (चोर)
      • गनसिंगिंगर (समुद्री डाकू)
      • विवाद करने वाला (समुद्री डाकू)
    • सिग्नस नाइट्स
      • डॉन वॉरियर (योद्धा - सेनानी)
      • ब्लेज़ विज़ार्ड (जादूगर - लगभग आग / विष, लेकिन बिना ज़हर)
      • पवन आर्चर (आर्चर - हंटर)
      • रात वाकर (चोर - हत्यारा)
      • थंडर ब्रेकर (समुद्री डाकू - विवाद करनेवाला)
      • मिखाइल / मिलिलील (डॉन वॉरियर, केएमएस और एमएसजी)
    • प्रतिरोध
      • लड़ाई दाना (जादूगर - सभी से अलग, एक कर्मचारी का उपयोग करता है)
      • जंगली हंटर (आर्चर - क्रॉसबोमन, हालांकि घुड़सवार)
      • मैकेनिक (समुद्री डाकू - तकनीकी रूप से एक गनमैन, समुद्री डाकू, एकल, माउंट से काफी अलग)
      • दानव (योद्धा - दो मोड में आता है: दानव कातिलों और दानव एवेंजर. पूर्व उपयोग एचपी और डीपी एक हाथ के हमलों, कुल्हाड़ियों और maces के लिए। सेकेंड एक विशेष तलवार का उपयोग करता है जो एचपी का उपयोग करता है)
      • क्सीनन (संकर के चोर और समुद्री डाकू - का उपयोग करता है ऊर्जा तलवार, STR + DEX + LUK, इसके अलावा अधिशेष आपूर्ति)
    • नायक
      • अरन (योद्धा - का उपयोग करता है polearm, अनन्य कॉम्बो सिस्टम)
      • इवान (जादूगर - सभी से अलग, एक ड्रैगन का उपयोग करता है)
      • मर्सिडीज (धनुराशि, डबल जानवरों का उपयोग करता है)
      • प्रेत (चोर, कार्ड और ए का उपयोग करता है बेंत)
      • प्रकाशमान (जादूगर, एक का उपयोग करता है चमकता हुआ छड़ी, गोला और जादू प्रकाश / अंधेरे, केवल केएमएस में)
    • दोहरी ब्लेड
      • दोहरी ब्लेड (चोर - बैंडिट इसका उपयोग करता है कटारा डैगर के अलावा)
    • तोपची
      • तोपची (समुद्री डाकू - गन्सलिंगर जो बंदूक के बजाय एक तोप का उपयोग करता है)
    • नई
      • कैसर (योद्धा - Aran, दोनों हाथों से आयोजित एक तलवार का उपयोग करता है, ड्रैगन की आत्मा, एक कॉम्बो सिस्टम और एक ड्रैगन में बदल सकते हैं)
      • एंजेल बर्गर (समुद्री डाकू - बंदूक और बंदूक के बीच एक हाइब्रिड हथियार का उपयोग करता है)
    • विशेष कक्षाएं
      • जेट (समुद्री डाकू - गन्सलिंगर विज्ञान कथा की एक स्पर्श के साथ, केवल जीएमएस में)
      • ड्रैगन योद्धा (समुद्री डाकू - जेट के समान है, लेकिन विभिन्न पशु-थीम वाले एनिमेशन के साथ। इनवोकेशन भी उपयोग करता है सीएमएस केवल)
      • हयातो (Warror - समुराई वर्ग दो-हाथ तलवारें, जेएमएस केवल)
      • कन्ना (जादूगर - पुजारी वर्ग जो लोमड़ियों को भी आमंत्रित कर सकते हैं, केवल जेपीएस में)
      • छाया (का हाइब्रिड समुद्री डाकू और जादूगर - मुख्य हथियार के रूप में मुख्य रूप से शूरवीर का उपयोग करें और फॉक्स मार्बल्स माध्यमिक के रूप में केवल एकमात्र चरित्र जो पारित हो सकता है मध्य द्वार पर मंदिर का समय)
      • जानवर टॉमर - चेस (जादूगर - टामर के वर्ग, विभिन्न जानवरों की शक्तियों का उपयोग करता है: बिल्ली, हिम तेंदुए, भालू और बाज़)
      • शून्य (का संकर योद्धा और जादूगर - बेटा Rhinne, समय की पारदर्शिता, द्वारा दो में विभाजित काले दाना: अल्फा (आदमी) और बीटा (महिला), और दर्पण दुनिया में कैद। मन का उपयोग करने के बजाय, शून्य का उपयोग करता है टाइम फोर्स (TF)।
  • विधि 1
    धनुराशि

    चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में चुनने के लिए कौन सी कक्षा चुनें चरण 4
    1
    निम्नलिखित विशेषताएं आर्चर का वर्णन करते हैं (निशानेबाज़):
    • वह सीमा के हमलों का उपयोग कर सकते हैं, और उनके साथ बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं। हालांकि शुरुआत में हाथ से हाथ से निपटने में यह बेकार है, इसकी उच्च क्षति क्षमता इसके लिए तैयार होती है इसका कारण यह नुकसान पहली बार में अस्थिर है, और उनके साथ कूदने वाला हमला करना बहुत मुश्किल है।
    • फायदे:
      • खेल में बाद में विघटित होना शुरू हो जाता है-
      • कक्षा में पूरे गेम की सबसे बड़ी सीमा होती है-
      • यह सबसे असामान्य वर्ग है-
      • इसमें सभी वर्गों के बीच उच्चतम सटीकता है-
      • यह उपकरण अपेक्षाकृत सस्ते है, खासकर के लिए crossbowmen) -
      • राक्षसों को पुश करने की उच्च क्षमता-
      • कौशल तूफान मैं प्यार करता हूँ बो मास्टर प्रतिद्वंद्वियों को ट्रिपल फेंको मैं प्यार करता हूँ रात भगवान साथ छाया भागीदार (शराइकेन्स का उपयोग करने वाला हत्यारा) -
      • कौशल प्रवेश करना मैं प्यार करता हूँ मार्क्समैन / एक्सबो मास्टर राक्षसों को बहुत अधिक नुकसान पहुंचाता है -
      • निशानेबाजों एक ऐसा कौशल है जो एक मालिक के अलावा किसी भी राक्षस को मार सकता है -
      • तीर विस्फोट / वर्षा की अनुमति देता है bowmen तीसरी कक्षा राक्षसों को खत्म करने के करीब।
    • नुकसान:
      • एचपी और सांसद मध्यस्थ-
      • अस्थिर क्षति (4 वीं कक्षा में तय की गई समस्या, जहां आपको मिलती है 90% महारत का) -
      • जब तक आप हादसे के हमलों में नहीं मिलते हैं पावर नॉकबैक और मृत झटका-
      • हमले की गति उसके समकक्ष से धीमी है सितारा (विशेष रूप से दो crossbowmen) -
      • शूट करना और कूदना कठिन है (लेकिन यह संभव है) -
      • 4 वीं कक्षा तक कोई समूह कौशल नहीं-
      • केवल टैंक यह है कठपुतली (योद्धाओं में हथियार रक्षा और एचपी बढ़ाने के लिए क्षमताएं हैं मैजिक गार्ड/जादू कवच क्षति को कम करने के लिए, और चरवाहों को चकमा कौशल और रसायन विज्ञान / चक्र बाद में उत्थान में सुधार करने के लिए)।
    • ध्यान दें: bowmen क्षमता के रूप में हाथ से हाथ से निपटने में बेकार के रूप में नहीं हैं पावर नॉकबैक पास के दुश्मनों से बहुत दूर आसानी से।

    विधि 2
    जादूगर

    चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में किस वर्ग को चुनने के लिए निर्णय करें चरण 5
    1
    निम्नलिखित विशेषताओं mages का वर्णन (जादूगर):
    • वे एमएस समुदाय में काफी प्रचलित हैं - आप सभी समय से गुजरने के कुछ वर्गों को देख सकते हैं। इसके विपरीत bowmen और हत्यारों, आपके हमले मेला हैं और दूरी से जैसे मंत्र का उपयोग करना ऊर्जा बोल्ट और मैजिक क्लॉ, वे मध्यवर्ती स्तरों पर अच्छे नुकसान कर सकते हैं और स्वयं का उपयोग करके स्वयं को बचा सकते हैं मैजिक गार्ड. वे समूह के मिशनों में वे नुकसान के लिए और उन कौशलों को पसंद करते हैं जिन्हें वे योगदान कर सकते हैं
    • फायदे:
      • वे पहली कक्षा में अच्छे और स्थिर क्षति का कारण बनते हैं-
      • राक्षस कौशल के रूप में चौथी कक्षा में उनके पास बहुत अच्छा नुकसान वापसी है-
      • हिमाचल प्रदेश और एमपी-से रिकवरी की अविश्वनीय मात्रा
      • मैजिक क्लॉ दीवारों के माध्यम से हमला कर सकते हैं और एक अच्छी क्षति के कारण, स्थिर-
      • उन्हें एमपी का नुकसान हुआ है मैजिक गार्ड-
      • उनके पास सबसे ज्यादा जादुई-
      • उपयोग कर सकते हैं टेलिविजन का ब्राडकास्ट कारना (टेलीपोर्ट + हमले की क्षमता)
      • चंगा, द्वारा इस्तेमाल किया मौलवियों, पुजारी और बिशप, एचपी के उद्देश्य से समाप्त होता है-
      • वे 4 वीं में अन्य सभी वर्गों के मुकाबले बेहतर (चेहरे 15 राक्षसों को नुकसान के अविश्वसनीय स्तर के कारण हैं, लेकिन अधिक सांसद का उपयोग करते हैं)।
    • नुकसान:
      • द्वितीय श्रेणी के माध्यम से गुजरने पर एकमात्र हमले प्राप्त हुआ पुरोहित यह है पवित्र तीर, लगभग बराबर मैजिक क्लॉ-
      • हथियारों के खिलाफ कम रक्षा-
      • उनके पास तीरंदाजों के रूप में कूदने पर हमला करने की एक ही समस्या है-
      • कम एचपी-
      • दूसरी कक्षाओं में दूसरी तरफ से अधिक, स्तर 40-
      • यद्यपि मैजिक गार्ड उन्हें मरने में मदद करता है, यह काफी सांसद भी खर्च करता है, जिसका औषधि एचपी के मुकाबले ज्यादा महंगा है। नोट: मंत्र और मंडलियों को फैलाने वाले मालिक भी फैलाने लगते हैं मैजिक गार्ड, इसलिए जादू को रीमेक करने और मरने से बचने के लिए त्वरित सजग होना आवश्यक होगा-
      • मौलिक लाभों पर निर्भरता के कारण प्रशिक्षण सीमित है।
    • नोट: हालांकि अन्य वर्गों से अधिक है पुजारियों तीसरे में, उनके पास समूह कौशल की एक पूरी श्रृंखला होती है जो सभी समूहों का ध्यान आकर्षित करती है।

    विधि 3
    चोर

    चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में कोई क्लास कैसे चुनें



    1
    निम्नलिखित विशेषताओं में गतूनो का वर्णन किया गया है (चोर):
    • वे एमएस में एक बहुत ही दिलचस्प वर्ग हैं क्योंकि वे शूर्केंस के साथ कूदकर और खंजर के साथ बंद हो सकते हैं (खंजर), यद्यपि आपको इन दोनों हथियारों के बीच चयन करना होगा उनके पास सबसे अच्छे (तर्कसंगत) लगते हैं। गैटूनों के पास बहुत अधिक रक्षा नहीं है, लेकिन उनके पास बचाव की उच्च क्षमता है, जिससे कि दुश्मनों को गलती हो सकती है उन्हें कुछ मजबूत झड़पों के बजाय त्वरित हमले मिलते हैं और द्वितीय श्रेणी के रूप में वे एमएस के सबसे मजेदार कौशल में से एक प्राप्त करते हैं, छड़ी.
    • फायदे:
      • त्वरित हमलों-
      • उन लोगों के लिए पहुँचें जो डरियों का उपयोग करने वालों के लिए शूर्केंस या हाथापाई खेलते हैं, लेकिन संकर हो सकते हैं-
      • वे कूद कर हमला कर सकते हैं-
      • उच्च सटीकता, हालांकि धनुर्धारियों के रूप में उच्च नहीं है, और बल्कि मायावी-
      • की गति ट्रिपल फेंको साथ छाया भागीदार (कक्षा का रात भगवान) प्रतिद्वंद्वियों तूफान मैं प्यार करता हूँ बो मास्टर-
      • केमिकल के लिए बहुत उपयोगी है तपस्वी, क्योंकि यह 150% अधिक बर्तनों को ठीक करता है, और जैसे आइटम ओनिक्स सेब 10 मिनट के बजाय पिछले 15 मिनट
      • निम्न जीवित रहने की दर तपस्वी के रूप में उसकी अच्छी चकमा कौशल के लिए मुआवजा दिया है फ़्लैश कूदो, हालांकि इसे सीखने के लिए थोड़ा अभ्यास लेता है कि यह कैसे ठीक से उपयोग करें। यह तेजी से आगे बढ़ने की अच्छी क्षमता है-
      • मेसो गार्ड जीवित रहने की दर बहुत बढ़ जाती है डाकू-
      • मेसो विस्फोट एक बहुत शक्तिशाली कौशल है, लेकिन आपको उसके लिए अपनी खुद की मेसो का उपयोग करना होगा-
      • कौशल निंजा तूफान की नाइट लॉर्ड्स कक्षा 4 रेंज के भीतर सभी राक्षसों को निकाल देता है और उन्हें पंगु बना देता है, इसलिए आपके पर हमला करने के लिए अधिक जगह है (आमतौर पर इसे हासिल करने में कठिनाई के कारण अधिक स्तर पर पहुंचा) -
      • बॉस रन के लिए सर्वश्रेष्ठ समूह विकल्प में से एक
    • नुकसान:
      • एचपी औसत दर्जे-
      • हत्यारों जरूरत धन (इल्बिस जैसे अच्छे शूरकेन्स हैं, जो कि दुनिया के आधार पर 15 मिलियन की लागत है) -
      • डैगरों का उपयोग करने वाले बिल्ली के बच्चे को पहली कक्षा में ऊपर उठाने में अधिक कठिनाई होती है जब तक कि वे सितारों का उपयोग स्तर 30-
      • हत्यारों आमतौर पर कम रक्षा की तुलना में डाकू क्योंकि वे ढाल ले सकते हैं-
      • हत्यारों उनके पास एचपी की रक्षा करने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन वे एचपी द्वारा सांसद बदल सकते हैं, जिसके लिए कई एनएक्स-
      • इसके स्तर को बढ़ाने के लिए अधिक कठिन है डाकू तीसरे वर्ग तक-
      • खंजरों की एक छोटी सीमा होती है, हालांकि इस समस्या को ठीक किया जाता है बूमरंग चरण 4 वीं कक्षा में-
      • हत्यारों अधिक की आवश्यकता होती है मेसो अन्य वर्गों की तुलना में बनाए रखा जाना है, खासकर यदि आप कुशलतापूर्वक या कम निपुणता के साथ हो, तो शूरिकेंस के अधिग्रहण की कीमत के अलावा-
      • गैटुनोस काफी प्रचुर मात्रा में हैं, डैगर और स्टार दोनों (बाद में बहुत अधिक)।

    विधि 4
    योद्धा

    चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में चुनने के लिए कौन सा कक्षा चुनें चरण 7
    1
    निम्नलिखित विशेषताएं योद्धा का वर्णन करते हैं (योद्धा):
    • वे ज्यादातर हाथापाई सेनानियों हैं, और दूसरे वर्गों जैसे श्रेणी के हमलों का उपयोग नहीं कर सकते हैं, जब तक कि बाद में अच्छी तरह से नहीं। इसलिए कोई सोच सकता है कि उनके पास अन्य वर्गों की तुलना में बहुत अधिक हिमाचल प्रदेश और रक्षा है। हाथ से हाथ का दौरा कभी-कभी परेशान होता है, लेकिन प्रत्येक झटका से शुद्ध क्षति अनुभव का मूल्यवान बनाता है।
    • योद्धा उच्चतम स्तरों पर बहुत नुकसान करते हैं, लेकिन मध्य क्षेत्र में mages द्वारा दूर कर रहे हैं। इस समय, योद्धा दयनीय दिखेंगे, लेकिन हार न दें!
    • कोई सहमति नहीं है कि दो-हाथ के हथियार एक हाथ वाले हथियार से बेहतर हैं। अच्छी खबर यह है कि योद्धाओं के स्वामित्व कौशल के कारण आप पर्यावरण के आधार पर दोनों का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, सेनानियों हुकुम और अक्ष के मास्टर यदि आप बाद में चुनते हैं, तो आप एक बड़ा न्यूनतम नुकसान प्राप्त करेंगे + दोनों हाथों के दोनों अक्षों और दो हाथों के लिए सटीकता।
    • फायदे:
      • हिमाचल प्रदेश और सभी वर्गों के उच्च रक्षा-
      • चुनने के लिए 8 विभिन्न प्रकार के हथियार-
      • आप एक हाथ वाले हथियार और दो-
      • वे एक राक्षस पाने के लिए सबसे पहले हैं-
      • पेज (जो गदा और तलवार का इस्तेमाल करते हैं) तीसरे वर्ग के हमले में सुधार के लिए मज़े की तरह मौलिक शुल्क का उपयोग कर सकते हैं-
      • वे एक उच्च-
      • spearmen समूह में वांछित हैं यदि वे हैं हाइपर बॉडी, जो अधिकतम एचपी और एमपी को 60% बढ़ा देता है
      • सेनानियों उनकी क्षमता के लिए पूजा की जाती है क्रोध, जो 10-
      • ड्रैगन नाइट्स नक्शे पर 15 राक्षसों तक पहुंचने की क्षमता रखने वाले प्रथम श्रेणी हैं (ड्रैगन रोअर) -
      • धर्मयोद्धाओं व्यक्तिगत राक्षसों को नुकसान, जबकि व्हाइट नाइट्स मौलिक शक्तियों के आधार पर और अधिक नुकसान का कारण, और ड्रैगन नाइट्स भीड़ में अधिक नुकसान के कारण-
      • ड्रैगन नाइट एक अधिक गुंजाइश है, लेकिन तीसरे वर्ग में अधिक स्पष्ट -
      • धर्मयोद्धाओं और व्हाइट नाइट तीसरे वर्ग में सांसद उत्थान प्राप्त करें
    • नुकसान:
      • इसके पास तीसरे के लिए दूरी के आक्रमण नहीं हैं (के लिए भाला और polearm) या चौथी कक्षा (अन्य सभी योद्धाओं के लिए) -
      • व्हाइट नाइट्स / पलाडिंस (पेज स्तर 70 के बाद) सीमित प्रशिक्षण विकल्प हैं क्योंकि वे मौलिक लाभ (साथ ही साथ जादूगर) पर निर्भर करते हैं ताकि कुशलतापूर्वक प्रशिक्षित किया जा सके-
      • उनके पास सभी कक्षाओं के सबसे कम सांसद हैं जो कि तीसरे-
      • के उपयोगकर्ता कुल्हाड़ी और छड़ी गेम भर में अपेक्षाकृत अस्थिर क्षति हो सकती है के उपयोगकर्ता भाला और polearm इस समस्या का भी सामना करना पड़ता है, हालांकि यह तीसरी कक्षा में सही है। किसी भी मामले में, इस अस्थिर क्षति के समान है (क्रॉस) बो और पंजा 4 वीं कक्षा से पहले spearmen और उपयोगकर्ताओं का polearm चौथी कक्षा में अधिक स्वामित्व हासिल करना, हालांकि हालांकि कुल्हाड़ी और गदा अस्थिर है, लेकिन तलवार की तुलना में वे अधिक नुकसान करते हैं, जो स्थिर है-
      • कम सटीकता और परिहार

    विधि 5
    समुद्री डाकू

    चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में चुनने के लिए कौन सी कक्षा चुनें चरण 8
    1
    निम्नलिखित विशेषताओं समुद्री डाकू का वर्णन (समुद्री डाकू):
    • फायदे:
      • विवाद करनेवाला, उच्च स्तरों पर, आप बहुत अच्छे कौशल को प्राप्त करते हैं जैसे कि परिवर्तन. Gunslingers तेजी से कर सकते हैं, कूद कर सकते हैं और हमले कर सकते हैं और स्तर 70 पर आग या बर्फ गोला बारूद प्राप्त कर सकते हैं -
      • कक्षाएं सबसे अधिक उबाऊ नहीं होती हैं क्योंकि वे जो कौशल हासिल कर चुके हैं वे बहुत अच्छे हैं-
      • अभी भी उनमें से बहुत से नहीं हैं, इसलिए आपके ज्ञात होने का मौका बड़ा है-
      • Gunslingers आखिरकार एक क्षमता प्राप्त होती है जो प्रतिस्पर्धा के साथ होती है तूफान (रैपिड फायर) -
      • Gunslingers की घास का ढेर दर्ज कर सकते हैं बाजार प्रवेश की Henesy-
      • Infighters नाबाद रिकॉर्ड की अवधि के कारण खेल के सर्वश्रेष्ठ अस्तित्व दर में से एक है।
    • नुकसान:
      • समुद्री डाकू को एक वेश्या के एक अलग संस्करण के रूप में देखा जा सकता है। दोनों में एक समान वर्ग शैली है, जिसमें हाथापाई हमलावर (या तो)विवाद करनेवाला / बैंडिट) या जो लोग shurikens या गोलियों की तरह फेंक देते हैं (गन्सलिंगर / एस्सिसिन) -
      • इसके अलावा, कुछ समय बाद वे परेशान हो सकते हैं और यहां तक ​​कि परेशान भी हो सकते हैं। लॉन्च होने से, कई समुद्री डाकू एचपीक्यू पॉइंट पर आक्रमण कर रहे हैं (हेनेसी की पार्टी क्वेस्ट), और अब एक समूह में शामिल होने के लिए अब और अधिक समय लगता है बेशक एचपीक्यू काफी खाली है-
      • मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें यदि आपका कोई भी मित्र पहले से खेल रहा है, तो उन्हें कक्षाओं के लाभों के बारे में पूछें वे जो कहते हैं वे आपको तय करने में सहायता कर सकते हैं।

    विधि 6
    स्थायी अपरेंटिस

    चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में चुनने के लिए कौन सा कक्षा चुनें चरण 9
    1
    निम्नलिखित गुण स्थायी एपेंटीस का वर्णन करते हैं:
    • फायदे:
      • जब आप मर जाते हैं तो एक्सपी को कोई नुकसान नहीं होता है
      • आपको पांच अन्य वर्गों के बीच चयन करने की ज़रूरत नहीं है-
      • वे एक एकल-
      • टैक्सी सस्ता है (90% बंद) -
      • चुनौती थोड़ा सा उठाएं
    • नुकसान:
      • उनके पास कोई विशेष कौशल नहीं है-
      • उन्हें हथियारों और उपकरणों के लिए बहुत सारा पैसा चाहिए-
      • अन्य वर्गों की तुलना में वे बहुत कमजोर हैं-
      • स्तर को पारित करने में बहुत समय लगता है

    विधि 7
    "सिग्नस नाइट्स"

    1. चित्र शीर्षक मेपल स्टोरी में किस वर्ग को चुनने के लिए निर्णय करें चरण 10
      1
      सिग्नस नाइट्स पांच मूल कक्षाओं के भिन्नरूप हैं, लेकिन कुछ अंतर के साथ
      • फायदे:
        • वे अन्य वर्गों की तुलना में तेज स्तर में वृद्धि करते हैं-
        • अधिकांश वर्गों में सभ्य और आकर्षक कौशल हैं-
        • प्रत्येक स्तर पर 6 एपी जीतें जब तक आप 70-
        • स्तर 120 पर, आप एक हो सकते हैं अंतिम साहसी, जिनके लाभ में विशेष शीर्षक, उच्च दर्जा, नए कौशल आदि शामिल हैं-
        • सभी कक्षाओं में एक हो सकता है आत्मा प्रेत जो आपके लिए दुश्मनों पर हमला करता है
      • नुकसान:
        • जब तक आप मिखाइल / मिलिली के रूप में नहीं खेलते हैं, तो स्तर की टोपी 120-
        • अंतिम साहसी एक की तुलना में एचपी से थोड़ा कम है साहसी सामान्य (कोई फर्क नहीं पड़ता)
        • वे 70 के स्तर के बाद बहुत शक्तिशाली नहीं हैं-
        • वे इन तक पहुंच नहीं सकते हैं भविष्य के लिए गेट या एक "बॉस रन" सिग्नस या मैगनस.

    युक्तियाँ

    • एक खिलाड़ी के रूप में अपने कौशल को सबसे अच्छा सूट करने वाला ऐसा चुनें।
    • जैकपॉट को मारने की कोशिश मत करो। आप सभी को पसंद करते हैं अगर mages या बिल्ली प्रेमियों को पसंद नहीं है। उस वर्ग को चुनें जिसे आप चाहते हैं।
    • विभिन्न वर्गों की कोशिश करें
    • जादूगरों और योद्धाओं ने बहुत नुकसान पहुंचाया। अंतर यह है कि योद्धाओं में अधिक हिमाचल प्रदेश और जादूगर, अच्छी तरह से सांसद
    • यदि आप एक स्थायी अपरेंटिस हैं और "नोब" कहा जाता है, तो धन्यवाद या अनदेखा करें
    • संबंधित लेखों में से कुछ पर पढ़ें मेपल स्टोरी अधिक जानकारी के लिए wikiHow पर और अपना निर्णय लेने में आपकी सहायता करें

    चेतावनी

    • यदि आप अपने चरित्र से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप इसे हमेशा मिटा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, वे अच्छे चरित्र कार्ड और भंडारण खच्चरों को देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com