IhsAdke.com

कैसे Warcraft के विश्व में एक योद्धा के साथ खेलने के लिए

अपने योद्धा के साथ खेलने में परेशानी हो रही है? आप सही जगह पर आए हैं हालांकि सरल, यह क्लास भी जटिल है, और कई खिलाड़ियों को यह पता नहीं है कि इसका उपयोग कैसे करना सही तरीके से है। योद्धाओं को अपने टैंक कौशल के लिए सबसे अच्छा जाना जाता है, लेकिन उन्हें कम नजरअंदाज नहीं करना चाहिए क्योंकि सही हाथों में वे अपने दुश्मनों को शक्तिशाली हमलों से नष्ट कर सकते हैं, खासकर जेएक्सजे झगड़े में। नोट: निम्नलिखित गाइड गेम के संस्करण 6.0.3 के लिए मान्य है, जिसे ड्रेनेर विस्तार के सरदारों के दौरान जारी किया गया था।

चरणों

विश्व Warcraft चरण 1 में एक योद्धा चलायें
1
एक नस्ल चुनें। यह वास्तव में बहुत मायने नहीं रखता है, जब तक कि आप वास्तव में गेम को गंभीरता से नहीं लेना चाहते, लेकिन कुछ योद्धाओं के लिए उपयोगी कौशल प्रदान करते हैं
  • JxJ लड़ाई में मनुष्य महान हैं उन्हें प्रतिष्ठा हासिल करने में 10% की वृद्धि हुई है और +100 बहुमुखी प्रतिभा (जो स्तर के साथ बढ़ जाती है) प्राप्त होती है, जिससे वे झगड़े में खड़े हो जाते हैं इसके अलावा, वे जेक्सजे के लिए सर्वश्रेष्ठ जातीय क्षमताओं में से एक हैं, प्रत्येक को प्रत्येक के लिए बुलाया जाता है। यह क्षमता, उच्च स्तरीय खिलाड़ियों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले कुछ ट्रिंकों की तरह, किसी भी प्रभाव को हटाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि आंदोलन चरित्र के नियंत्रण का कारण बनता है
  • बौनेओं में स्टोन फॉर्म होता है, जो जहर, बीमारी और रक्तस्राव के सभी प्रभावों को हटा देता है और 8 सेकंड के लिए 10% सभी नुकसान प्राप्त करता है। उनके पास बर्फ प्रतिरोध भी है, जो 1% सभी बर्फ क्षति को कम करता है (जो काफी तुच्छ है)।
  • ड्रेनेई में नस्लीय क्षमता वारिक उपस्थिति है, जो उन्हें गुण, शक्ति और बुद्धि के गुणों पर एक बोनस देता है, और इस प्रकार वारियर्स सहित सभी वर्गों के लिए उपयोगी है। दौड़ की दूसरी क्षमता एक समय का इलाज (होट) है। यह जादू प्रथम स्तरों में अकेले खेलने के लिए बहुत उपयोगी है। उच्चतम स्तर पर, यह उसकी प्रभावशीलता खो देता है, लेकिन जब चिकित्सा Herbalism का एक उच्च स्तरीय द्वारा दी गई साथ संयुक्त, यह एक शाखा को तोड़ने या मिशन एक गैर चिकित्सा वर्ग के साथ अकेले तेजी से खेल रहे हैं बनाने के लिए, अगर आप को नहीं चुना है मदद कर सकता है रक्त स्थान विशेषज्ञता
  • ताउरेन दौड़ संभवत: आपकी दूसरी सबसे अच्छी पसंद है, चूंकि बुनियादी हिटपॉइंट पर 5% बोनस अत्यंत उपयोगी है, और आपकी युद्ध चालन कौशल (एक क्षेत्र में दुश्मनों को रोकता है) आपको कुछ मुश्किल परिस्थितियों में बचा सकता है। जेवीजे लड़ाई में 8 मीटर तक पहुंचने वाले खिलाड़ियों द्वारा अनदेखी की जाती है, जो महत्वपूर्ण हो सकती है
  • ट्रोल अच्छे हैं यदि आप रोष विशेषज्ञ के साथ एक योद्धा बनना चाहते हैं उन्हें जीवन पुनर्जनन बोनस मिलता है (जो खेल के अंत में बहुत उपयोगी नहीं है)। हालांकि, उनके पास कौशल भी है जो वॉरियर्स के लिए उत्कृष्ट गति से बढ़ता है।
  • मरे वर्ण रेनेगेड निर्धारण क्षमता से शुरू करते हैं, जो खेल के अंत में कई मालिक झगड़े में उपयोगी होता है। हालांकि, वॉरियर्स के पास एक समान वर्तनी है, जिसे अवतार-रेनेगाडे निर्धारण का निश्चित फायदे हैं, लेकिन सामान्य तौर पर इसका इस्तेमाल वॉरयर अनेड के लिए बहुत विशिष्ट है। मिणियों के दौरान नरभक्षण बहुत उपयोगी होता है, क्योंकि यह खोए हुए हिट अंक हासिल करने के लिए बहुत सारे भोजन नहीं लेता है (अन्य खिलाड़ियों पर इस्तेमाल होने पर हास्यास्पद होने के अलावा!), जबकि टोम्बस्टोन आपके मंत्र बनाता है और हानिकारक हमलों में कभी-कभी अतिरिक्त नुकसान होता है, जो फिर मरे के लिए चिकित्सा में उलट जाता है।
  • विश्व Warcraft चरण 2 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    2
    एक विशेषज्ञता का चयन करें:
    • हथियार की विशेषज्ञता आमतौर पर जेक्सजे पर अधिक ध्यान केंद्रित करती है, लेकिन सही विकल्प के साथ ही इसे जेक्सए में प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है। निचले स्तर, विरासत आइटम (बीओपी), विशेष रूप से दो हाथ हथियार, जब विशेषज्ञता Armas चुनने बेहतर परिणाम की संभावना है के साथ पात्रों हथियार क्षति हमलों के आधार पर की बड़ी संख्या है, और नश्वर ब्लो और फाड़ो की वजह से कम अपने मुख्य मंत्र महत्वपूर्ण ताकत और हिट में सबसे महत्वपूर्ण गुण हैं, और एक्सेलेरेशन इस विशेषज्ञता के लिए बहुत उपयोगी नहीं है।
    • रोष JxA में "डीपीएस" के लिए निश्चित विशेषज्ञता है, लेकिन JxJ में बहुत कमजोर है। टाइटन फ़िस्ट्स एक शक्तिशाली क्षमता है जो एक योद्धा को हर हाथ में एक दो-हाथ के हथियार को चलाने की अनुमति देता है, जिससे केवल नुकसान में 10% कमी हो जाती है। हालांकि, गेम में सभी बेहतरीन हथियार दो-हाथ हैं, जो टाइटन मुट्ठी को बहुत मजबूत क्षमता बनाता है जब बवंडर जैसे मंत्रों के साथ संयुक्त होता है जो दोनों हथियारों के 8 गज के भीतर सभी दुश्मनों को मारता है। इस विशेषज्ञता में, मल्टीपल अटैक विशेषता पर विचार करें, लेकिन ताकत और क्रिटिकल हिट अभी भी आपकी प्राथमिकताएं हैं।
    • सुरक्षा में विशेषज्ञता वाले योद्धा टैंक हैं वे सभी नुकसान लेते हैं, अपने सहयोगियों की रक्षा करते हैं, इसलिए वे घायल नहीं होते हैं। खेल के बिल्कुल हर उदाहरण में टैंकों की आवश्यकता होती है। इस फ़ंक्शन के लिए, केवल सुरक्षा विशेषज्ञ उपयुक्त है। केवल एक ही लक्ष्य है, जब भी योद्धाओं का सबसे अच्छा टैंक अभी भी होता है, क्योंकि वे आसानी से खतरे पैदा करने में सक्षम होते हैं और अधिकांश अन्य वर्गों से बेहतर क्षति प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, युद्धपोतियों को अधिक नुकसान होता है, क्योंकि लड़कों की लड़ाई में गिरावट होती है, वहीं योद्धाओं की प्राप्ति और लगातार क्रोध पीढ़ी की वजह से लड़ाई की प्रगति के दौरान अधिक खतरे पैदा होते हैं।
  • विश्व Warcraft चरण 3 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    3
    क्रोध हमेशा उच्च रखें! जो भी योद्धा को लड़ाई में गिरने की ज़रूरत है वह सब पूर्ण स्वास्थ्य बिंदुओं के साथ होना चाहिए। आप नुकसान पहुंचाए, क्षति को निपटने और कुछ क्षमताओं का उपयोग करके क्रोध संचित करते हैं, जैसे एनरिजिंग क्रोध उत्पन्न करने के लिए सभी आक्रामक मंत्र (जो सौदा क्षति) का उपयोग किया जा सकता है - इसके अलावा, क्रोध के प्रारंभिक मात्रा को प्राप्त करने के लिए लड़ाई की शुरुआत में वर्तनी का उपयोग करें।



  • विश्व Warcraft चरण 4 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    4
    लेकिन ज़ोर से नहीं! एक उच्च स्तर के रेबीज को बनाए रखना निश्चित तौर पर जरूरी है, पूर्ण बार के साथ रहना एक अच्छा विकल्प नहीं है, खासकर हथियारों और रोष के योद्धाओं के लिए। एक उदाहरण: अगर आपके बुनियादी हमले रोष 30 उत्पन्न होगा, लेकिन बार पहले से ही 95 है, तो आप केवल 5 कमाने और अन्य 25 खोना हालांकि क्रोध से बाहर चल रहे कौशल का उपयोग करने की क्षमता को बाधित करता है, अधिकतम सीमा उनके संभावित है संसाधनों। गुस्से को कम करने के लिए, कुछ विकल्प हैं: अपने युद्ध में क्रूर, कटा हुआ, और सबसे अधिक, वीर हड़ताल को पुनः सक्रिय करें। प्रायः बार-बार प्रयोग किया जाता है टैंक के रूप में लड़ने के लिए खतरा स्तर रखने के लिए और खाली रोष (के बाद से लगातार आप में होने वाली क्षति ज्यादा से ज्यादा क्रोध रखने के लिए) के लिए, लेकिन एक डीपीएस विशेषज्ञता में एक अच्छा विचार एक दस्तक उपयोग करने के लिए हो सकता है वीर जब आपको पता है कि आपका क्रोध सीमा के पास है हालांकि, याद रखें कि जीएच ने काफी मात्रा में खतरा पैदा किया है, इसलिए सावधान रहें कि टैंक से बाहर दुश्मनों को न निकालें।
  • विश्व Warcraft चरण 5 में एक योद्धा चलायें
    5
    अच्छे उपकरण प्राप्त करें एक जादूगर के लिए उपकरण एक जादूगर के मंत्र के रूप में महत्वपूर्ण है। ताकत, सहनशक्ति, रक्षा (केवल टैंक), क्रिटिकल हिट, मल्टीपल हिट, और, कम हद तक, महारत हासिल करने वाली वस्तुओं की तलाश करें। हालांकि, अधिकतम स्तर से पहले, क्रिटिकल हिट, एकाधिक स्ट्रोक या महारत के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा, ताकत आपके हमले की शक्ति को बढ़ाती है, जो बदले में आपको अधिक डीपीएस (नुकसान प्रति सेकंड) देता है। अधिक ताकत होने से आपका हिट अंक बढ़ जाता है, जो कि योद्धाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस श्रेणी में मेष कवच का उपयोग स्तर 40 तक कर सकते हैं - उसके बाद, प्लेट कवच लैस करना संभव है। एक टिप पहले से प्लेट कवच की तलाश शुरू करना है - वे स्तर 35-40 के उदाहरणों में गिरने लगते हैं, लेकिन नीलामी घरों में बहुत पहले पाया जा सकता है। कवच भी योद्धाओं के लिए महत्वपूर्ण है जितना अधिक कवच, उतना ही शारीरिक नुकसान की कमी, जो आपके जीवन को लम्बा खींचती है।
  • विश्व Warcraft चरण 6 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    6
    बैकपैक में हमेशा एक ढाल और 1 हाथ की बंदूक रखो। ये आइटम कठिन मिशनों पर उपयोगी हो सकते हैं, जहां आपको 2-हथियार हथियार का उपयोग करने से अधिक समय तक जीवित रहने की जरूरत होती है।
  • युक्तियाँ

    • आप एक समूह (केवल JXA में) में डीपीएस की भूमिका में हैं, तो एक ही आवृत्ति अन्य habilidades- के रूप में यह दुश्मन खतरा का एक बहुत उत्पन्न करता है और, अगर टैंक पर नियंत्रण रखने में कामयाब नहीं किया है के साथ वीर हड़ताल का उपयोग लक्ष्य (जिसे आमतौर पर "एग्रग्रो" कहा जाता है), आप खतरे की सूची में दूसरा होगा, चिकित्सकों या समूह / छापे के कमजोर सदस्यों पर गिरने से फोकस को रोका जा सकेगा।
    • पता है कि जब दुश्मन हमला करेगा, तो हमेशा देखें कि वह कहां पर हमला कर रहा है और अपने हिट बिंदुओं पर नजर रखता है।
    • यदि आप एक जीवित मृत योद्धा के साथ खेल रहे हैं, तो याद रखें कि आपकी नरभक्षी क्षमता आपको ह्यूमनॉयड या अनेड लाश के बगल में उपयोग किए जाने पर आपके पूरे जीवन (या लगभग) को पुनर्प्राप्त करने की अनुमति देती है।
    • यहां तक ​​कि बहुत अच्छे उपकरणों के बिना भी योद्धाओं को अच्छी नीली या महाकाव्य वस्तुओं के साथ कक्षाएं नष्ट करने के लिए पहले से ही जाना जाता है। अंत में, क्या मायने रखता है कि आप अपनी कक्षा के साथ कितना खेल सकते हैं।
    • रोष वारियर्स एक कौशल बुलाया मुख्यालय Sangue.Ela अपने हथियार का 50% नुकसान का कारण बन, 10 रोष, उनके जीवन का 1% चिकित्सा उत्पन्न करता है और पैदा कर रहा एक महत्वपूर्ण प्रभावित यानी की एक 30% अधिक मौका है एक त्वरित हमले के लिए बुरा नहीं इस विशेषज्ञता के योद्धाओं को जेक्सए में डीपीएस की एक पागल राशि पैदा करने में सक्षम हैं। नकारात्मक पक्ष यह है कि वे उदाहरणों में इतना आसानी से नहीं आते हैं हथियार योद्धा टैंक के रूप में बेहतर हैं यदि आप एक अच्छा डीपीएस रखने के लिए चाहते हैं। हालांकि, आप हथियार टैंक के रूप में खेल के अंत में बहुत दूर नहीं जाएंगे - सबसे अधिक, यह आपातकाल के लिए एक द्वितीय टैंक होगा
    • अपनी गलतियों से जानें यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि किसी स्थिति में क्या करना है, तो किसी और व्यक्ति से पूछें जो सबसे अधिक अनुभव है
    • एक टैंक के रूप में खेलते समय, याद रखें कि आप बाकी समूह की रक्षा के लिए हैं और उन्हें नुकसान पहुंचाने से रोकते हैं। लक्ष्य का ट्रैक रखना एक बहुत ही मुश्किल काम है, इसलिए हमेशा रक्षात्मक पदचरण का उपयोग करें। Escudada, वीर हड़ताल, रीमेच जैसे कौशल का उपयोग करें। निम्न रोटेशन करें: शील्ड, बदला, वीर हड़ताल, हार, और वीर हड़ताल का पुन: उपयोग करें। जब संभव हो, चलाएं और तूफानी एरो का उपयोग करें यह रणनीति लगातार आपके लिए एक खतरा उत्पन्न करती है, जादू उपयोगकर्ताओं को दुश्मनों के लक्ष्य बनने से रोकती है। जब भी यह उपलब्ध होता है, लिफ्ट शील्ड का प्रयोग भी करें क्योंकि यह आपको घातक हमलों को दूर करने से रोक देगा।
    • आसान कुंजीपटल शॉर्टकट्स में अपने महत्वपूर्ण कौशल रखो यद्यपि यह हर समय उपयोगी होता है, ये शॉर्टकट्स खासकर जब आप जेएक्सजे स्थितियों में होते हैं तो इसे आसान बना देगा। तो जब वह लामिनी ऊपर से बाहर आती है, तो आपको उसे कटौती करने के लिए कट रेजर्नन्स का शॉर्टकट प्रेस करना होगा।
    • जब आप अभी भी पहले चरण में होते हैं, तो दो उदाहरण हैं जो आपके योद्धा को एक टैंक बनाने में मदद कर सकते हैं। Bastille प्रेसा नेग्रा बनाकर, आप कमांडर की शील्ड, जो मध्य स्तर 30 जब आप लाल कमांडर के तत्वाधान, स्कार्लेट मठ में पाया करने के लिए उन्नयन कर सकते हैं करने के लिए उपयोगी हो सकता है ले जा सकते हैं।

    चेतावनी

    • केवल सुरक्षा संरक्षण में टैंक डेंजेन्स और वीर-स्तर के छापे में अन्य विशेषज्ञियां, बस डीपीएस कक्षाओं के बजाय दुश्मनों को आप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पर्याप्त खतरा पैदा नहीं करेगा।
    • जेक्सए विशेषज्ञता के लिए हथियार का उपयोग करें यदि आपके पास बहुत अच्छे उपकरण नहीं हैं हालांकि, जब आप बेहतर आइटम प्राप्त करते हैं, तो आप रोष पर जा सकते हैं क्योंकि इस विशेषज्ञता में एक बेहतर डीपीएस है।
    • JxJ पर हथियार के रूप में खेलते हैं क्योंकि तत्काल क्षमताएं जिनका उपयोग अन्य खिलाड़ियों को कमजोर करने के लिए किया जा सकता है। रोष विशेषज्ञता भी काम करती है, लेकिन साथ ही हथियार भी नहीं।
    • आप एक मरे योद्धा के साथ खेल रहे हैं, तो याद रखें कि आपके क्षमता cannibalize आप अपने सभी जीवन (या लगभग) जब Humanoid या मरे की एक संस्था के पास इस्तेमाल किया पुनः प्राप्त करने की अनुमति देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com