IhsAdke.com

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में नाइटब्लैड के साथ कैसे खेलें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में, चरित्र निर्माण के समय खिलाड़ी के लिए कई विकल्प उपलब्ध हैं। यदि आप नाइटब्लैड का निर्माण करना चाहते हैं और इसके लाभों का लाभ लेना चाहते हैं, तो नीचे दी गई आलेख में इस वर्ग के वर्णों के साथ बनाने और उनके स्तरों को बढ़ाने के लिए मददगार सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी नस्ल चुनें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
1
खाजित के रूप में खेलते हैं इस नस्ल के नाइटब्लैड के साथ खेलना चुनना समझ में आता है, क्योंकि इसमें एक चुस्त बोनस है। हालांकि, खाजिट के अन्य फायदे (मध्यम-वजन कवच और लघु-सीमा वाले हमलों के लिए बोनस) आपके चरित्र को युद्ध पर अधिक ध्यान देने में मदद करते हैं। इस गुणवत्ता का बेहतर लाभ लेने के लिए तीरंदाजी पर दोहरी हथियार वाले हथियारों में विशेषज्ञ। खाजीत नस्ल आल्लमरी डोमिनियन में उन लोगों के लिए उपलब्ध है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाला चित्र
    2
    बॉसमर के रूप में खेलते हैं यह नाइटब्लैड के लिए एक अन्य नस्ल उपयुक्त है। चुपके पर बोनस के अतिरिक्त, खिलाड़ी को धनुष और तीर के इस्तेमाल पर भी एक बोनस मिलता है। यदि आप इस नस्ल को चुनते हैं, तो अपना धनुष कौशल विकसित करें बोस्मर अल्मरमेर डोमिनियन खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक Argoun के रूप में खेलते हैं आर्गन के पास प्राकृतिक उपचार क्षमताएं हैं, जो बहुत उपयोगी साबित हो सकती हैं, चूंकि नाइटब्लैड वर्णों को बहुत जादू और मैग्क्का (सहनशक्ति) खर्च करने की आवश्यकता होती है, जिससे कि चरित्र को नुकसान को बर्दाश्त करने की क्षमता कम हो जाती है लड़ाई में (विशेषता "स्वास्थ्य" से प्रभावित) आर्गों के पास "बहाली स्टाफ" वाला क्रीम कौशल बोनस है चूंकि यह नाइटब्लैड वर्ण के लिए सबसे उपयुक्त हथियार नहीं है, इसलिए आप जो भी हथियार चुन सकते हैं (हालांकि, इस वर्ग के लिए धनुष और दो-हाथ के हथियार सबसे उपयुक्त हैं)। सबसे अच्छा नाइटब्लैड्स आम तौर पर अर्गोनियन नहीं हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से ईबोहार्ट संधि में उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    4
    ब्रेटन के रूप में खेलते हैं ब्रेटन में उत्कृष्ट रक्षात्मकता और "मैग्लिक" विशेषता में एक बड़ा लाभ है, जो प्रत्येक वर्ग की विशिष्ट क्षमताओं के निष्पादन में हस्तक्षेप करता है। "मैजिकिका" पर जोर देने के कारण, आपको उस क्षमता का चयन करना होगा जो हमला क्षमता को लाभ पहुंचाते हैं, क्योंकि चरित्र हथियार कौशल में घट जाएगा। हालांकि बड़े NIghtblades शायद ही कभी ब्रेटन से आते हैं, यह नस्ल किसी के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो डैगरफॉल कंटेंट से है
  • विधि 2
    कौशल का चयन

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में नाइटब्लैड प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    हत्या कौशल वर्ग की कोशिश करो यह कौशल समूह चरित्र को नुकसान, और लड़के को सौंपने की क्षमता को प्राथमिकता देता है ... यह नुकसान उठाने के लिए है आपके ब्लेड को एसएमएस के माध्यम से डेटिंग समाप्त होने से ज्यादा नुकसान होगा। इस श्रेणी के कौशल एक आक्रामक चरित्र का निर्माण करते हैं, जो आपके समूह के हमले दल में शामिल होने के लिए आदर्श है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    2
    छाया कौशल वर्ग की कोशिश करो संक्षेप में, ये क्षमता आपके चरित्र को विरोधियों द्वारा ध्यान नहीं देने में मदद करेगी, ताकि आप दूरी से दुश्मनों पर हमला कर सकें और पहुंच से बाहर रह सकें। इन क्षमताओं में से कई आपको अदृश्य बनाते हैं, लेकिन यह उतना लाभप्रद नहीं है जितना लगता है: जबकि अदृश्य, आपका चरित्र "मैग्लिक" को पुनर्स्थापित करने में असमर्थ है। इस श्रेणी में अधिक उन्नत कौशल, हालांकि, अपने चरित्र को लड़ाई में और अधिक नुकसान बर्दाश्त करते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    3
    ऊर्जा-चोरी कौशल श्रेणी ("साइफोनिंग") को आज़माएं यहां आप जीवन, चपलता और दुश्मनों की ताकत को अवशोषित कर सकते हैं। आपके द्वारा चुने गए खेल की शैली के बावजूद, इनमें से कुछ कौशल में निवेश करना अच्छा है, क्योंकि इस वर्ग के पात्रों में जीवन की कम मात्रा है
  • विधि 3
    खेल रणनीति

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में नाइटब्लैड प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    झगड़े में जाओ नाइटब्लैड चुन सकते हैं उस गेम की दो शैली हैं पहला पहला मुकाबला उन्मुख होता है: चरित्र कार्रवाई के बीच में जाता है और उसके दुश्मनों को जितना नुकसान हो सकता है उतना नुकसान होता है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुलेट 1 में एक नाइटब्लैड प्ले नामक चित्र
    2
    यदि आप खेल की इस शैली में निवेश करना चाहते हैं, तो "हत्या" श्रेणी के कौशल पर ध्यान केंद्रित करना उचित है (और, कम हद तक, "निस्तारण" के रूप में)
    • दो हाथ वाले हथियारों पर ध्यान दें, जो धनुष से अधिक नुकसान पहुंचाते हैं और हाथ से हाथ से निपटने के लिए अधिक उपयुक्त हैं।


      एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुलेट 2 में एक नाइटब्लैड प्ले नामक चित्र
    • कुछ स्वास्थ्य बिंदुओं को इंगित करें, लेकिन उनमें से ज्यादातर को "मैग्लिक" और "सहनशक्ति" पर जाना चाहिए।
      एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुललेट 3 में एक नाइटब्लैड प्ले नामक चित्र
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रत्यक्ष युद्ध से बचें नाटक की यह दूसरी शैली चुपके का लाभ लेती है- नाइटब्लैड कार्रवाई के केंद्र से बचने और दूरी और छिपाने से हमला करने पर ध्यान केंद्रित करेगी।
    • यदि आप इस रणनीति के साथ शुरू करना चाहते हैं, तो "छाया" कौशल को प्राथमिकता दी जानी चाहिए (और "साइफोनिंग" श्रेणी को कुछ ध्यान देना चाहिए)।
      प्लेल्डर एल्ड नाइटब्लैड इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 9 बुलेट 1
    • धनुष में विशेषज्ञता एक अच्छा विचार है, क्योंकि आप शॉर्ट-रेंज स्ट्राइक के मुकाबले एक दूरी से दुश्मन तक पहुंचना पसंद करेंगे।
      एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 2 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाला चित्र
    • यदि आपने इस मार्ग का विकल्प चुना है, तो "मैग्लिक" से "सहनशक्ति" विशेषता को और अधिक अंक देने के लिए बेहतर है, क्योंकि "मैग्लिक" अंक जब भी चरित्र नाइटब्लैड की विशिष्ट क्षमताओं का उपयोग करता है तब तक पुनर्जन्म नहीं होगा। अदृश्यता से संबंधित यदि आप छाया कौशल में निवेश करने के लिए हमारे सुझाव अपनाए हैं)।
      एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 3 में एक नाइटब्लैड प्ले नामक चित्र
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने गुप्त कौशल का आनंद लें यहां तक ​​कि अगर आपका नाइटब्लैड लघु-सीमा वाले हमलों में माहिर होता है, तो जब भी आप कर सकते हैं, किसी का ध्यान नहीं जाने की आपकी क्षमता का लाभ उठाएं। क्योंकि यह बहुत प्रतिरोधी नहीं है, संभव होने पर संघर्ष से बचें, खासकर यदि आप अकेले हों "चकमा-रोल" के मूल्य को कम मत समझो, जो फाड़ को चकमा देने और दुश्मन की आग से बचने के लिए बहुत उपयोगी है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में नाइटब्लैड प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    मध्यम वजन कवच का उपयोग करें मध्यम वजन वाले कवच कौशल में नाइटब्लेड के लिए कई सुविधाजनक बोनस शामिल हैं, जिसमें डोडिंग की संभावना बढ़ जाती है और गंभीर क्षति होती है। जितना अधिक आप मध्यम वजन कवच का उपयोग करते हैं, उतना ही आप इन कौशल में अग्रिम होंगे और आपके पास अपने निपटान में अधिक बोनस होंगे।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 12 में नाइटब्लैड प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    6
    "मैग्लिक" पर अंक डालें आखिरकार, मैग्क्का का एक स्वस्थ स्तर या औषधि का अच्छा संग्रह नाइटब्लैड्स के लिए बहुत अच्छा है। वे अपने विशिष्ट वर्ग कौशल पर भारी निर्भर करते हैं, और वे सभी "मैग्लिक" का उपयोग करते हैं इसके अलावा "सहनशक्ति" पर ध्यान दें, क्योंकि यह एक ऐसा चरित्र है जो बहुत सारे हथियारों का इस्तेमाल करता है, लेकिन इस ध्यान का आकार आपके खेल की शैली पर निर्भर करता है।
  • विधि 4
    एक कार्यालय चुनें

    1. 1
      कपड़े चुनें ("वस्त्र") कपड़ों के लिए समर्पित वर्ण मध्यम कवच का निर्माण कर सकते हैं, जिससे उन्हें तेजी से सुधार करने की अनुमति मिलती है। चूंकि आप नाइटब्लैड के रूप में खेल रहे हैं, जो कि अक्सर मध्यम कवच का इस्तेमाल करते हैं, यह चुनने के लिए एक अच्छा व्यवसाय है।
    2. 2
      बढ़ईगीरी ( "लकड़ी कार्य")। यदि आपके पसंदीदा हथियार धनुष और कर्मचारी हैं, तो बढ़ईगीरी आपके लिए संकेत है इस प्रकार, आपके हथियारों को कम समय में सुधार किया जा सकता है दुनिया को तलाशने के बारे में चिंता न करें, बढ़ईगीरी वस्तुओं की तलाश करें, क्योंकि आप यात्रा के दौरान स्वाभाविक रूप से उन्हें प्राप्त करेंगे - इसके अलावा, इन मदों को आमतौर पर शहरों के आसपास दिखाई पड़ता है।
    3. 3
      अनुसंधान ("उत्सुक-आंख") कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस चीज को चुनते हैं, "कुन-आइ" में एक कौशल बिंदु का निवेश करें, क्योंकि इससे आइटम अधिक स्पष्ट दिखाई देते हैं और इसलिए खोजने में ज्यादा आसान होता है
    4. 4
      विशेष शिल्प स्टेशनों के लिए देखो। जैसा कि आप जानते हैं, अन्वेषण एल्डर स्क्रॉल की महत्वपूर्ण गतिविधियों में से एक है, और एक चीज जिसे आप पा सकते हैं विशेष क्राफ्ट स्टेशन है: आपको विशेष आइटम मिलेगा जो विशेष बोनस देते हैं।

    युक्तियाँ

    • नाइटब्लैड्स लादीनो या कैटकट के समान हैं जो कोई अन्य ऑनलाइन आरपीजी में बदमाश या बदमाश के रूप में खेला है, वह खेल की रणनीति से परिचित होना चाहिए।

    चेतावनी

    • इन अक्षरों में कम जीवन शक्ति है, और दुश्मनों को बहुत नुकसान पहुंचाए जाने में सक्षम होना चाहिए।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com