IhsAdke.com

कैसे एक नई नस्ल का आविष्कार करने के लिए

कई लेखकों ने एक फंतासी दुनिया में अपनी कहानियों और उपन्यासों का निर्माण करने का निर्णय लिया है। यदि यह आपका मामला है, तो आपको इसमें रहने के लिए अलग-अलग दौड़ बनाने की जरूरत है। हालांकि लोग केवल कुछ ज्ञात नस्लों की प्रतिलिपि बनाना पसंद करते हैं, अन्य लोग स्वयं को बनाना पसंद करते हैं यदि आप इस तरह से हैं, लेकिन आप संघर्ष कर रहे हैं और यह जानने के लिए नहीं कि कहां से शुरू करना है, तो अपनी दौड़ विकसित करने के लिए निम्नलिखित कदम उठाएं।

चरणों

विधि 1
रेस बनाना

एक फंतासी रेस चरण 3 बनाने वाला चित्र
1
नस्ल की सामान्य भौतिक विशेषताओं को लिखें। क्या उनके पास हल्का हरी त्वचा या भूरी आंखें हैं? क्या इन सुविधाओं के पीछे कारण हैं? रचनात्मक रहें यह आपकी रचना है, आपके पास इसका पूरा नियंत्रण है - यदि आप चाहें तो पूंछ बना सकते हैं या कुछ और हथियार डाल सकते हैं। क्या बनाया जा सकता है की कोई सीमा नहीं है!
  • एक शैली चुनें: नस्ल शानदार, शांतिपूर्ण है या क्या वह क्रूर राक्षसों से बना है?
  • एक फंतासी रेस चरण 5 बनाओ चित्र
    2
    नस्ल की मान्यताओं का वर्णन करें। वे जरूरी धार्मिक नहीं होने की जरूरत है क्या आपकी लिंग भूमिकाएं अधिक कठोर या स्वतंत्र हैं? क्या आपके लोगों का मानना ​​है कि शासक एक दिव्य अस्तित्व के वंश हैं? नस्ल के विश्वास आपकी मानसिकता को बहुत ज्यादा आकार देंगे कोई नस्लों जो पूरी तरह से अच्छे या बुरे हैं हालांकि, आप एक अन्य नस्ल का मान सकते हैं कि यह पिछले घटनाओं की वजह से पूरी तरह से खराब है, जो इस स्टीरियोटाइप को बनाते हैं।
  • एक फंतासी रेस चरण 6 को बनाएं
    3
    लोगों की ताकत और कमजोरियों का वर्णन करें क्या वे असाधारण सेनानियों हैं? क्या आप किसी प्रकार का जादू इस्तेमाल कर सकते हैं? वे हमेशा क्रोधी होते हैं? उन्हें कैसे मारा जा सकता है? यह पहचान के लिए जरूरी है, खासकर यदि यह इतिहास के किसी बिंदु पर दूसरे जाति के साथ युद्ध में जाएंगे।
  • एक फंतासी रेस चरण 7 बनाने वाला चित्र
    4
    अन्य नस्लों को पहचानें क्या नस्ल ने करीबी रिश्तेदार बनाया है? क्या नस्लीय मिश्रण के लिए क्रॉस-प्रजनन हुआ है? एक दूसरे से उतरा है?
  • एक फंतासी रेस चरण 8 को चित्रित करें
    5



    लोगों के इतिहास की व्याख्या करें वे कैसे बन गए कि वे कौन हैं? क्या इतिहास में विशिष्ट चीजों ने अब जिस तरह से दौड़ की है, उसका आकार क्या है?
    • अपनी दौड़ के लिए एक संस्कृति बनाएं वे बंदूक कैसे करते हैं? आपके घर कैसे हैं? मस्ती करने के लिए वे क्या करते हैं?
  • विधि 2
    दौड़ खोजना

    एक फंतासी रेस चरण 2 बनाओ चित्र बनाएं
    1
    नस्ल का पता लगाने के लिए दुनिया में कोई जगह चुनें। क्या वे एक विशिष्ट स्थान पर रहते हैं या दुनिया भर में रहते हैं? यदि वे एक स्थान पर रहते हैं, तो उनके क्षेत्र का नक्शा खींचना उपयोगी हो सकता है।
    • क्या वे यहां उम्र के लिए गए हैं या आप्रवासी हैं?

    विधि 3
    रेस नामकरण

    चित्र एक काल्पनिक रेस चरण 1 बनाएं
    1
    नस्ल के लिए एक नाम चुनें। आप एक ऐसी नस्ल को थोड़ा बदल सकते हैं जो एक बार आविर्भावित और आसानी से आपके नाम को समस्याओं के बिना बदल देती थी। लेकिन, इसे अपने खुद के बनाने के लिए याद रखें। उदाहरण के लिए, एक योगिनी एक सुनसान या विकलांग व्यक्ति हो सकता है। यदि आपने एक पूरी तरह से नई और अलग नस्ल बनाई है और किसी नाम के बारे में नहीं सोचा है, तो एक विदेशी शब्द का उपयोग करें जो इसका एक विशेषता का अनुवाद करता है। कई जाति के नाम इस तरह से चुना गया था

    विधि 4
    रेस ड्राइंग

    1. एक फंतासी रेस चरण 4 बनाओ चित्र
      1
      नस्ल ड्रा। यह इसके बारे में एक स्पष्ट भौतिक विचार तैयार करने में मदद करता है। यदि आप ड्राइंग में अच्छा नहीं हैं, तो आप अपनी शारीरिक विशेषताओं को लिख सकते हैं और एक सामान्य विवरण बना सकते हैं।

    युक्तियाँ

    • कल्पना का आनंद लें - याद रखें कि आपने लिखना और मज़ेदार बनाने के लिए चुना है।
    • यदि आप फंस जाते हैं, तो इंटरनेट पर खोज करें, फंतासी किताबें पढ़िए, काल्पनिक खेलों की तलाश करें और आपको प्रेरणा देने के लिए अन्य चीजों की खोज करें।
    • वास्तविकता में खुद को प्रेरित करें जेआर आर टॉलिकिन और रिंग्स के लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स देशों द्वारा बनाए गए कई जातियों और प्राणी दुनिया भर में संस्कृतियों के विलय कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, रोहिरिम शूरवीर स्वामी और अभिमानी (मध्ययुगीन स्पैनिश जैसी) हैं। सांस्कृतिक रूप से, वे अपने स्वयं की रक्षा करने की मांग करते हुए कुछ संस्कृतियों को विरासत में रखते हुए, गोंडोरे के पास रहते थे।
    • कोई सही या गलत परिदृश्य नहीं है, अनुमति या निषिद्ध है - जो भी आप तय करते हैं वह ठीक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com