IhsAdke.com

बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन गेम में टेंपलर के रूप में कैसे खेलें

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन गेम में अपना किरदार बनाने के मामले में कई विकल्प हैं यदि आप एक टेम्पलर (टेम्पलर) के साथ प्रभावी ढंग से खेलते हैं और बोनस के सबसे का लाभ लेने के चाहते हैं, कैसे खेलते हैं और कुशलता से लड़ने के लिए पर अक्षर और लाभ के स्तर के निर्माण के संबंध में कुछ टिप के साथ-साथ उपयोगी जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए लेख को पढ़ने के इस वर्ग के साथ

चरणों

विधि 1
अपना रेस चुनना

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला चित्र
1
एक Argoun के रूप में खेलते हैं अगर आप अपने समूह के हीलर हैं तो एगॉनियन एक टेम्पालर के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं वे बहाली स्टाफ, साथ ही बोनस के साथ प्राकृतिक बंधन, खुद को चंगा करने के लिए जो मदद कर सकते हैं उन्हें दुश्मन समूह के Erem लक्ष्य noes है। आर्गनियन उन सभी के लिए उपलब्ध हैं जो ईबोहार्ट संधि में हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक अल्टर के रूप में खेलते हैं Altmers magickal अच्छी तरह से और उत्थान के लिए प्राकृतिक बोनस है, तो वे महान टेम्प्लर हैं उनके पास मैजिकिका को नुकसान पहुंचाया है, और विनाश के कर्मचारी, उन्हें दुश्मनों से खुद को बचाने की इजाजत देता है। इससे उन्हें बेहतर टेंपलर्स नुकसान पहुंचाते हैं, जिससे चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है। एल्ल्टर डोमेन में किसी के लिए Altmers उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक टेम्प्लर प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    3
    ब्रेटन के रूप में खेलते हैं ब्रैटन एक टेम्प्लर के लिए सभ्य विकल्प हैं, क्योंकि उनके पास मैजिक के लिए रेस-आधारित बोनस है। उनके पास अपने समूह को चंगा करने के लिए लंबे समय तक जीवित रहने के लिए कुछ महत्वपूर्ण, महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए कई रेस-आधारित बोनस हैं। ब्रेंटन वाचा डेगरफ्रैक्ट संधि में किसी के लिए उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक डंबर के रूप में खेलते हैं ड्यूनर्स का उपयोग करने के लिए थोड़ा बड़ा मैग्क्का औषधि है, जो कुछ अच्छा टेम्पलर्स बनने में मदद करता है उनके पास संतुलित और आक्रामक बोनस का अच्छा संयोजन भी है, जो सबसे संतुलित युद्ध में उनकी भूमिका को रखते हैं। वे एक मुकाबला आधारित टेंपलर के रूप में सबसे अच्छा काम करते हैं Dunmer उन Ebonheart संधि में उपलब्ध है।
  • विधि 2
    अपनी कौशल का चयन

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला चित्र
    1
    कौशल सेट "ऐड्रिक स्पीयर" (ऐड्रिक स्पीयर) को देखें इन कौशलों को निपटने के लिए अधिक ध्यान केंद्रित किया गया है। अधिकांश एओई (प्रभाव का क्षेत्र) हमले हैं, जिससे आप कई दुश्मनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला चित्र
    2
    "डॉन के क्रोध" कौशल सेट को आज़माएं ये क्षमताएं स्वाभाविक रूप से अधिक रक्षात्मक हैं, दुश्मन क्षमताओं और हमलों को अवरुद्ध या प्रतिबिंबित करती हैं वे इस वर्ग के लिए आपकी खेल शैली की परवाह किए बिना उपयोगी हैं।



  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला चित्र
    3
    "पुनर्स्थापना लाइट" कौशल सेट को आज़माएं ये कौशल चिकित्सा या फिर आपके आँकड़ों को बहाल करने, आपके लिए या आपके सहयोगी दलों पर केंद्रित हैं। लेकिन सावधान रहें: कुछ लोगों को इनका उपयोग करते हुए आपको हिलाने से रोकता है।
  • विधि 3
    अपने खेल शैली रणनीति बनाने

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक टेम्प्लर प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक टेंपलर युद्ध पर केंद्रित हो। टेंपलर्स के लिए खेलने की दो शैलीएं हैं पहला और अधिक आधारित है और मुकाबला पर केंद्रित है, जहां आप अपने सहयोगी दलों के उपचार पर कम ध्यान देने के साथ अपने समूह की सहायता करने के लिए नुकसान पहुंचाएंगे।
    • आप गेमप्ले की इस शैली का पालन करना चाहते हैं, तो आप "Aedric के स्पीयर" (और कुछ हद तक, "डॉन के क्रोध" करने के लिए) के कौशल पर ध्यान देना चाहिए।
    • खेलने की इस शैली के लिए अच्छे हथियार में दो हाथों के हथियार, तलवार और ढाल शामिल हैं
    • अंक मुख्य रूप से जादुई करिश्मों और सहनशक्ति (धीरज) में वितरित किया जाना चाहिए, लेकिन यह अपने जीवन में अंक वितरित करने के साथ-साथ महत्वपूर्ण है, के रूप में अपने चरित्र लड़ाई की मोटी में मिल जाएगा।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक टेम्प्लर प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक टेंपलर हीलर बनें टेंपलर का सबसे आम भूमिका और सबसे अच्छा उपयोग समूह के मरहम की तरह है (यह इस वर्ग के लिए खेलने की दूसरी शैली है)। टेंपलर्स में विभिन्न क्षमताओं हैं, जो उन्हें लड़ाई में सहयोगी दलों को जीवित रखने की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की अनुमति देती हैं।
    • यदि आप खेल की इस शैली का पालन करना चाहते हैं, तो आपको "पुनर्स्थापना लाइट" सेट की क्षमताओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, हालांकि आप खुद को बचाने के लिए अन्य सेटों से अन्य क्षमताओं को भी चुन सकते हैं
    • एक बहाली स्टाफ इस वर्ग के लिए, आवश्यक है, जाहिर है, लेकिन आप यह भी एक और हथियार में अपने कौशल का निर्माण कर सकते हैं उनकी स्वयं की रक्षा करने के लिए एक बुनियादी क्षमता बनाए रखने के लिए।
    • वस्तुतः आपके सभी बिंदुओं का उद्देश्य आपके मैजिकिका में होना चाहिए। चूंकि कुछ मंत्र हैं जो आपको अपने आप को ठीक करने की इजाजत देते हैं, अधिक जीवन प्राप्त करना बहुत छोटी चिंता का विषय होगा, और आपको बहुत कम चिंता का सामना करना चाहिए, तामचीनी खेत एक छोटी सी चिंता का विषय है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला चित्र
    3
    हल्के कवच पहनें प्रकाश कवच बोनस कौशल जादुई करिश्मों और उसकी अच्छी तरह से जादुई करिश्मों के अवशोषण में शामिल हैं, तो यह हल्का कवच के साथ चिकित्सा टेम्पलर डाल करने के लिए सबसे अच्छा है। लाइट या भारी कवच ​​का इस्तेमाल युद्ध-आधारित टेंपलर्स के लिए किया जा सकता है
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में एक टेम्प्लर प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने सहयोगियों की सहायता करें अपने समय का सबसे अच्छा उपयोग, एक टेंपलर होने के नाते, उन्हें अपने जीवों को जीवित रखने के द्वारा सहयोगियों का समर्थन करना होगा। आम तौर पर इसका मतलब यह होता है कि उन्हें उपचार किया जाए, लेकिन यह रक्षात्मक भी हो सकता है। इस भूमिका के लिए आपको स्वार्थी नहीं होना चाहिए, केवल समूह की सफलता पर केंद्रित होना चाहिए, महिमा नहीं होना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • टेम्प्लर्स चिकित्सकों की पारंपरिक भूमिका निभाते हैं, इसलिए यदि आप किसी दूसरे गेम में एक दूसरे के लिए गए हैं, तो आप इन रणनीतियों के आदी होंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप कोई टीम प्लेयर नहीं हैं तो इस वर्ग के साथ खेलना न करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com