IhsAdke.com

बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन गेम में ड्रैगन नाइट कैसे बनें

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन गेम में अपना चरित्र बनाने के बारे में कई विकल्प हैं यदि आप एक ड्रैगन नाइट (ड्रैगन नाइट) कुशल हो, और बोनस के सबसे का लाभ लेने के चाहते हैं, अक्षर और स्तरों के साथ-साथ कैसे खेलते हैं और इस वर्ग में प्रभावी ढंग से लड़ने के लिए पर उपयोगी जानकारी बनाने पर कुछ युक्तियों के लिए नीचे लेख पढ़ें।

चरणों

विधि 1
अपना रेस चुनना

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
1
एक डंबर की तरह खेलना ड्यूनर (या डार्क एल्व्स) किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा जो ड्रैगन नाइट बनना चाहता है, खासकर उन लोगों के लिए जो उच्च क्षति का सामना करना चाहते हैं, साथ ही आग मंत्रों पर केंद्रित शक्तियां ऐसा इसलिए है क्योंकि ड्यूनर्स के पास आग के नुकसान पर एक बोनस है, जिससे उन्हें और भी घातक बना दिया गया है। उनका हथियार कौशल दोहरा है, इसलिए हथियार के नुकसान के कारण इतना अधिक निर्भर होना संभव नहीं है। Dunmer जो भी Ebonheart संधि में है के लिए उपलब्ध हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    नोर्ड की तरह बजाना Nords ड्रैगन शूरवीरों के लिए स्वाभाविक विकल्प हैं, क्योंकि उनकी दौड़-आधारित क्षमताएं क्षतिग्रस्त और संबंधित कारणों से संबंधित हैं। उनके पास दो-हाथ के हथियारों के लिए भी फायदे हैं, जो इस वर्ग के मुख्य हथियार हैं। एनॉर्स किसी भी व्यक्ति के लिए उपलब्ध हैं जो ईबोहार्ट संधि में है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक Orc के रूप में खेलते हैं उनकी जाति कौशल के लिए लड़ाई में प्रतिरोध (सहनशक्ति) रखने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और नुकसान का कारण बन Orcs, ड्रैगन नाइट के लिए एक और स्वाभाविक पसंद हैं। उनके पास भारी कवच ​​में फायदे हैं, जिससे उन्हें अच्छा "टैंक" बनाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं डैगरफ्रैक्ट संधि में उन लोगों के लिए ओर्क्स उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    4
    रेडगार्ड के रूप में खेलते हैं रेडगार्ड्स सेनानियों का जन्म होता है, जो सत्ता, तलवार और ढाल में बोनस रखती है, जिससे उन्हें नुकसान का बड़ा कारण बना है। वे भी अच्छे "टैंक" हैं। यह नस्ल किसी के लिए उपलब्ध है जो डैगरफ्रॉल संधि में है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    खाजित के रूप में खेलते हैं यद्यपि आदर्श "टैंक" नहीं, खाजित क्षति के अच्छे कारण हैं, अच्छे हाथापाई कौशल रखने के लिए। उनके पास मध्यम कवच के लिए बोनस भी है, जो लड़ाई के दौरान सुरक्षा में उनकी मदद करेगा। खाजत इस वर्ग के लिए आदर्श विकल्प नहीं हो सकता है, लेकिन एल्डरमेर डोमेन में उन लोगों के लिए सबसे अच्छा है
  • विधि 2
    अपनी कौशल का चयन

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अर्देंट लौ सेट की कोशिश करो यह कौशल सेट क्षति को निपटने पर केंद्रित है। कई एओई (प्रभाव का क्षेत्र) हमलों और सभी घातक हैं ओह, आग!
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करा शीर्षक वाला चित्र



    2
    ड्रैंकिक पावर सेट को आज़माएं इन क्षमताओं को आत्म-चिकित्सा पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, जिससे क्षति को नुकसान पहुंचाने के लिए एक दूसरा ध्यान केंद्रित किया जाता है। कुछ लोग अवरुद्ध करने वाले कौशल भी प्रदान करते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    मार्टन हार्ट सेट को आज़माएं ये कौशल मुख्य रूप से समूह को मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, खुद को बचाने, आक्रामक कौशल सेट से ज्यादा रक्षात्मक
  • विधि 3
    आपका गेमप्ले के लिए रणनीति बनाना

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाला चित्र
    1
    समूह में अपनी भूमिका चुनें। एक समूह में ड्रैगन नाइट की सटीक भूमिका कुछ हद तक गेमप्ले की अपनी पसंद पर निर्भर होती है। कैसे आप खेलना चाहते हैं और क्या भूमिका आपसे मिलकर तय करेंगे जो कौशल आप का चयन करना चाहिए, इसलिए ध्यान में यह सब ले, ध्यान से विश्लेषण करने और फिर पत्र के लिए इस भूमिका का पालन प्रभावी होना चाहता हूँ।
    • दर्द का कारण होने के लिए नुकसान का कारण ज़िम्मेदार है, लेकिन जब भी संभव हो वह हमलों को अवरुद्ध या अवरुद्ध करता है। उन्हें दुश्मन का ध्यान आकर्षित करने की आवश्यकता नहीं है, जरूरी है, लेकिन उन्हें आखिर में झटका देना होगा, मेटर के लिए। जो नुकसान पहुंचाते हैं, उनके लिए दो हाथ हथियार और सहनशक्ति बहुत बढ़िया है उन्हें अर्देंट लौ कौशल सेट का उपयोग करना चाहिए।
    • टैंक को दुश्मन का ध्यान आकर्षित करना चाहिए और नुकसान उठाना चाहिए, जिससे समूह के अन्य सदस्यों को नुकसान उठाना पड़े। टैंक किसी भी मल्टीप्लेयर गेमिंग समूह के लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए आपकी भूमिका को गंभीरता से लेना तलवार और ढाल टैंकों के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकते हैं क्योंकि इससे हमलों को बेहतर ढंग से ब्लॉक करने की अनुमति मिलती है। हालांकि, टैंक के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक बहुत अधिक जीवन रहा है। इसलिए, उन्हें ड्रैंकिक पावर कौशल सेट का उपयोग करना चाहिए।
    • सहायक पात्रों को समूह रक्षा पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए न केवल नुकसान पहुंचाता है, बल्कि सुरक्षा प्रदान करना भी है। एक सहायक पात्र कौशल सेट पृथ्वी हार्ट (मिट्टी हार्ट), अन्य खिलाड़ियों की रक्षा रणनीति के साथ मिश्रित के साथ समूह के मजबूत बनाने के कौशल का उपयोग करेगा, मदद करने के लिए पूरे समूह सफल होने के लिए।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सही हथियार चुनें आप चाहते हैं कि हथियार जो सबसे अधिक नुकसान पहुंचाए, आपके दुश्मनों पर बहुत नुकसान पहुंचे। इस वर्ग के लिए सबसे अच्छा हथियार दो हाथ वाला है (और इस तरह के हथियार के लिए उत्कृष्ट कौशल हैं), लेकिन एक तलवार और ढाल
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करा शीर्षक वाला चित्र
    3
    भारी कवच ​​पहनें भारी कवच ​​और कवच बोनस है कि आप के साथ आवश्यक सुरक्षा अपने समूह के "टैंक", या होने वाली क्षति होने की प्रदान करने के लिए उत्कृष्ट है। भारी कवच ​​का चयन करें और जितना हो सके उतना उन्हें पहनें। जितना अधिक आप उन्हें पहनते हैं, उतना अधिक आपके बोनस और जितनी तेजी से आप ऊपर उठेंगे
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 12 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने जीवन को बढ़ाएं जीवन ड्रैगन नाइट का सबसे महत्वपूर्ण ब्रांड है, इसलिए इसे बढ़ाने, दृढ़ करने और बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करें विशेष हमलों के लिए कुछ मैग्लिका आपके जीवन और सहनशक्ति (जो आपके हथियारों के हमले को नियंत्रित करते हैं) पर मुख्य ध्यान रखते हुए अच्छे हैं।
    • सहनशक्ति पर थोड़ा अधिक ध्यान दें यदि आप नुकसान की भूमिका निभा रहे हैं, टैंक नहीं।
  • युक्तियाँ

    • ड्रैगन शूरवीरों, "टैंक" द एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन हैं इसलिए यदि आप एक और खेल में इस भूमिका किया है, आप रणनीति से परिचित होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि आपको नुकसान उठाना चाहिए, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बेवकूफ होना चाहिए। फिर भी, रणनीतियों को नियोजित करना और अपने समूह के साथ काम करना आवश्यक है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com