IhsAdke.com

बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन गेम में एक जादूगर के रूप में कैसे खेलें

बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन में चरित्र निर्माण की शर्तों के बारे में कई विकल्प हैं। आप कुशलता से एक "जादूगर" (जादूगर) के रूप में खेलते हैं और बोनस के सबसे का लाभ लेने के चाहते हैं, पात्रों का निर्माण पर कुछ सुझाव के लिए नीचे दिए गए लेख पढ़ सकते हैं और कैसे स्तर के साथ-साथ उपयोगी जानकारी खेलने के लिए और लड़ाई के रूप में करने के लिए इस वर्ग के साथ कुशलतापूर्वक।

चरणों

विधि 1
अपना रेस चुनना

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में एक जादूगर में खेलते हुए शीर्षक वाला चित्र
1
एक अल्टर के रूप में खेलते हैं Altmers जादूगरों के लिए सबसे अच्छा विकल्प, प्राकृतिक बांड कि लगभग सभी एक प्रभावशाली Magicka आरक्षण बनाने के लिए निर्देशित किया गया है जिनके पास कर रहे हैं। उन्होंने यह भी "विनाश स्टाफ" (विनाश के रॉड) है, जो उन्हें जादूगरों होने के लिए और भी अधिक खतरा बना देता है के संबंध में बोनस प्राप्त करें। एल्ल्टर डोमेन में किसी के लिए Altmers उपलब्ध हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक जादूगर खेलने के नाम पर चित्र
    2
    ब्रेटन के रूप में खेलते हैं ब्रेटन मंत्र के लिए एक प्राकृतिक उपहार के साथ अन्य नस्ल हैं, मैग्क्का के एक स्वस्थ मिश्रण और रक्षा बोनस के साथ। ये बोनस बहुत उपयोगी हो सकते हैं क्योंकि जादूगरों के पास अपने स्वास्थ्य खर्च करने और बढ़ाने के लिए कुछ बिंदु होंगे। ब्रैटन किसी भी व्यक्ति के लिए उपलब्ध हैं जो दगेरफॉल संधि में है
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक जादूगर खेलने के नाम से चित्र
    3
    एक डंबर के रूप में खेलते हैं इबोहार्ट संधि विज़ार्ड्स के लिए अच्छे विकल्प की कमी है, लेकिन Dunmer के बेहतर विकल्प हैं। उनके पास सामान्य से थोड़े बड़ा मैजिक अंक हैं, प्लस बोनस के लिए आग मंत्र है। जैसा कि कहा गया है, ड्यूनर्स केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो ईबोहार्ट संधि में हैं।
  • विधि 2
    अपनी कौशल का चयन

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में एक जादूगर खेलने के नाम से चित्र
    1
    "डार्क मैजिक" सेट (ब्लैक मैजिक) को आज़माएं कौशल का यह "पेड़" कौशल प्रदान करता है जो सहायक भूमिका में मुख्य रूप से उपयोगी होते हैं। "जादूगरों" है कि इन कौशल पर ध्यान केंद्रित दुश्मनों को रोकने के लिए सक्षम हो जाएगा, दुश्मन की सेना immobilizing और उनकी टीम उन्हें सुरक्षित रूप से दृष्टिकोण और ज्यादा नुकसान का कारण बन करने की इजाजत दी। नुकसान के निपटान पर केन्द्रित कुछ मंत्र हैं, लेकिन नुकसान कम है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक जादूगर का खेल शीर्षक वाला चित्र
    2
    "डेड्रिक शमनिंग" कौशल सेट को आज़माएं इन क्षमताओं स्पष्ट रूप से नुकसान और आप की रक्षा करने के लिए जीवों और कवचों को लागू करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वे आपके जादूगर के लिए अपनाने वाले किसी भी शैली के लिए उपयोगी बुनियादी कौशल हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में एक जादूगर में खेलते हैं



    3
    "तूफान कॉलिंग" कौशल सेट को आज़माएं यह "वृक्ष" बहुत अधिक क्षति पैदा करने पर केंद्रित है। इसके साथ सुधार के लिए थोड़ा कमरा है: आप केवल गड़गड़ाहट की शक्ति के साथ दुश्मनों को बहुत दर्द का कारण बनेंगे! कूल!
  • विधि 3
    अपनी गेमप्ले रणनीति को परिभाषित करना

    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में एक जादूगर में खेलते हैं
    1
    अपने मैगिक को बढ़ाने पर ध्यान दें आप कैसे अंक वितरित करने के मामले में आपका मैजिक प्राथमिक ध्यान केंद्रित होगा हथियारों का आपके द्वारा उपयोग कम से कम होना चाहिए, वह यह है कि, आप सहनशक्ति (धीरज) की जरूरत नहीं है, और आप अपने समूह में एक आरोग्य अच्छी तरह से जीवन है चाहिए, ताकि आप और आपके साथी हैं (हालांकि आप बीच में दखल नहीं होना चाहिए सेनानियों का, जिस तरह से चलना होगा, जिससे शुरू हो जाएगा)।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक जादूगर का खेल शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रकाश कवच का समर्थन करें के रूप में कवच कौशल जादुई करिश्मों और उसके अवशोषण के उत्थान के लिए बोनस देने के लिए और जादू की लागत को कम प्रकाश कवच, जादूगरों के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। हल्की कवच ​​आम तौर पर खेल की शुरुआत में कम से कम वस्त्र या कपड़े के रूप में आते हैं। मुग्ध उपकरण भी बहुत अच्छे हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक जादूगर खेलने के नाम से चित्र
    3
    एक कर्मचारी का उपयोग करें विशेष रूप से, "विनाश कर्मचारी" यह खेलते समय आपका मुख्य हथियार होना चाहिए, हालांकि यदि आप एक कठिन परिस्थिति में आते हैं तो आप एक सामान्य हथियार भी बना सकते हैं। आप अधिक मंत्र का उपयोग करेंगे, इसलिए सभी के बाद हथियार माध्यमिक होगा।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में एक जादूगर खेलने के नाम से चित्र
    4
    आविष्कारों का उपयोग करें यदि आप इस कौशल सेट का चयन करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपने इनवोकेशन का उपयोग करना चाहते हैं। इस प्राणी को दुश्मनों का ध्यान आपके से दूर करना चाहिए, ताकि आप नुकसान को निपटने पर ध्यान केंद्रित कर सकें। यह बहुत उपयोगी होता है जब आप अकेले होते हैं या जब आपके गिल्ड साथी आपकी मदद नहीं कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • यह भूमिका जादूगर की पारंपरिक भूमिकाओं से बहुत कम है, इसलिए यदि आप इस प्रकार के वर्ग से परिचित हैं, तो आपको अपनी रणनीति को आसानी से समायोजित करना चाहिए।

    चेतावनी

    • लड़ाई में "केक" से बाहर रहना आपका स्वास्थ्य कम होना चाहिए, मैग्लिक के उच्च स्तर के लिए धन्यवाद

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com