IhsAdke.com

हेथस्टोन में जादूगर का उपयोग कैसे करें

सीमा नियंत्रण की बात आती है तो शमन वर्ग सबसे मजबूत वर्गों में से एक है। खेल की शुरूआत में आपकी खनिकों और मजबूत मंत्र की पहुंच के कारण ऐसा होता है। शमन वर्ग न केवल क्षेत्र नियंत्रण में बहुत अच्छा है, लेकिन यादृच्छिक टोटेम को बुलाए जाने की इसकी नायक क्षमता हल्के ढंग से नहीं किया जाना चाहिए! अगर आप शमन का उपयोग करना चाहते हैं और हेर्थस्टोन पर जीत हासिल कर लेना चाहते हैं, तो रहस्य यह है कि आपका क्लास जानना और गेम में आपके कार्ड आपके लिए क्या कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
खेल की मूल बातें सीखना

हिमस्टस्टोन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
जानें कि हेर्थस्टोन क्या है चूल्हा एक ऑनलाइन कार्ड गेम (टीसीजी) है जो आपको दुनिया के किसी को चुनौती देने की अनुमति देता है। यह सबसे अधिक टीसीजी गेम की तरह काम करता है, लेकिन शुरुआती लोगों को समझने के लिए हेथस्टोन भी आसान है।
  • हिमस्टस्टोन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    कैसे जीतने की मूल बातें जानें एक हीथस्टोन युद्ध जीतने के लिए, आपको अपने दुश्मन का हिमाचल प्रदेश (एचपी) हिट शून्य करना होगा।
    • अन्य टीसीजी के विपरीत, डेक को समाप्त करने से आपको मैच याद नहीं आ रहा है। यह केवल आपको हर मोड़ को नुकसान पहुंचाएगा क्योंकि आप किसी भी कार्ड को आकर्षित नहीं कर सकते।
  • हिमस्टेरन स्टेप 3 में शामन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक
    3
    जानें कैसे अपने नायक कौशल का उपयोग करें खिलाड़ियों के अपने हीरो होंगे, साथ ही उनकी विशिष्ट शक्तियों तक पहुंच भी होगी। इन शक्तियों या क्षमताओं को खिलाड़ी नायक के अवतार के आगे नायक कौशल आइकन पर क्लिक करके सक्रिय किया जा सकता है।
  • हेमस्टेर में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक चित्र 4
    4
    कार्ड की श्रेणियां जानें हेथस्टोन कार्ड तीन श्रेणियों में विभाजित हैं: मिनियन, मंत्र, और हथियार। वे केवल तभी इस्तेमाल किए जा सकते हैं यदि आपके पास अपेक्षित मान की सही मात्रा है
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    जानें कि अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला कैसे करें अपने दुश्मन पर हमला करना सरल है: आपको सबसे पहले उस कार्ड का चयन करना होगा जिसे आप हमले करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं और उसे अपने दुश्मन पर निर्देशित करना चाहते हैं। आप सीधे माइनियन या दुश्मन नायक पर हमला कर सकते हैं मंत्र भी उसी तरह काम करते हैं। बस उस जादू का चयन करें जिसे आप डालना चाहते हैं और फिर जिस लक्ष्य को आप प्रभावित करना चाहते हैं उसका चयन करें
  • भाग 2
    अपने नायक और खेल शैली जानने के लिए




    हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक चित्र 6
    1
    अपने हीरो को जानिए आपका नायक का नाम Thrall है और उसकी ताकत totems का उपयोग कर रहा है ध्यान रखें कि ये कुल देवता भिन्न हैं और कभी-कभी ये अच्छा नहीं है एक 1/1 कुलदेव टोटेम, एक टोटेम उत्तेजना 0/2, एक टोटेम हीलिंग 0/2 और एक टोटेम 0/2 जादू बफर है। उनके साथ, आप खाली बोर्ड कैसे रख सकते हैं?
    • यदि आपके पास खेलने के लिए कुछ भी उपयोगी नहीं है, तो बस एक टोटेम को बुलाने के लिए यह आपको बोर्ड पर कम से कम एक उपस्थिति देगा।
    • कुछ शक्तिशाली शमौन minions अधिभार है। इसका अर्थ है कि इस कार्ड को सक्रिय करने के बाद कुछ मन क्रिस्टल आपके अगले मोड़ पर लॉक हो जाएंगे, अतः ओवरलोडेड कार्ड का उपयोग करने से पहले इस बारे में अवगत रहें और प्लान करें। अगली मोड़ के बंद मन क्रिस्टल से एक स्वतंत्र कार्ड खेल सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए आगे की योजना बनाएं।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक चित्र 7
    2
    खेल की अपनी शैली तय करें शमन नायक की कौशल प्रकृति के कारण, यह स्पष्ट है कि खेल की उनकी शैली बोर्ड वर्चस्व के आसपास घूमती है। अपने बोर्ड की तरफ जब भी संभव हो तो मिनियन और प्रेमियों से भरा हो।
    • शमन के साथ जीतना केवल उन कार्डों पर निर्भर करता है जिन्हें आप पहले चार मुड़ते हैं। सौभाग्य से, आपके पास शांत सम्मन हैं जो वास्तव में बोर्ड पर पकड़ सकते हैं ताकि आप अपना प्रभुत्व स्थापित कर सकें।
    • खेल के अंत से लेकर शाम के अंत तक है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पहली बार मुड़ते रहें और आप ठीक हो जाएंगे।
  • भाग 3
    अपने पत्र के साथ परिचित हो रही है

    हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक चित्र 8
    1
    अपनी कक्षा का सबसे अच्छा मिनियन मिलो आपका मिनियन अधिभार के साथ सामान्य मिनियन और मिनियन का मिश्रण होना चाहिए। याद रखें, मजबूत मिनियन का चयन करें क्योंकि आपके पास अपनी शुरुआती आपूर्ति के लिए असीमित कुल देवता होंगे।
    • फ्लैमेटोंगु टोटेम इस टोटेम के आस-पास मिनेस में शौकीन का कारण बनता है जिससे 2 और हमले सामने आते हैं। आदर्श रूप से, अपने कुल दो टोटेमों के बीच इस कुलदेव को डालकर नुकसान पहुंचाते हैं।
    • अनबाउंड तत्व यह शामन के सबसे महत्वपूर्ण अधिभार minions में से एक है क्योंकि जब से आप अधिभार प्रभाव के साथ एक कार्ड खेलते हैं, तब से यह अपने आप को चमक देता है। 4 का एचपी बेस रखने के बाद, उन्होंने पहले ही केवल 3 मन की लागत के साथ अपने मूल्य को साबित कर दिया है
    • मौलिक आग यह संभवतः अधिमन दोष के बिना शामन का सबसे मजबूत बहिष्कार है। वह 6/5 है और यहां तक ​​कि एक चरित्र को 3 नुकसान भी सौंपता है। यह बोर्ड पर लगाए जाने पर एक वाटरशेड है।
  • हिमस्टाइन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक चित्र 9
    2
    जानें कि आपके अन्य मिनियन आपके लिए क्या कर सकते हैं चूंकि आपके पास कई अतिभारित कार्ड हैं, इसलिए ऐसे प्रभाव का उपयोग करना दिलचस्प है, जो वास्तव में इस तरह के प्रभाव से लाभ उठाते हैं। अन्यथा, आपकी पसंदीदा क्षति और आपके जादू की क्षति पर बोनस देने वाले मिनियन का चयन करना सबसे अच्छा होगा।
    • आर्गस के डिफेंडर यह मिनियन हमले और हिमाचल प्रदेश दोनों के लिए आसन्न मिनेन्स उत्तेजना और 1 अधिक देता है। वह दो काम करता है: सबसे पहले, वह अपने कुल देवता पर हमला करता है, और दूसरा, वह उत्तेजना के साथ अन्य मिनियन का उपयोग करता है।
    • नीला ड्रेक यह माइनियन वास्तव में न केवल शमन के लिए प्रभावी है, बल्कि किसी भी अन्य वर्ग के साथ अच्छी तरह से काम करने लगता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि यह आपको केवल एक अतिरिक्त कार्ड नहीं देता है, जब आपको कॉल किया जाता है, लेकिन आपको अपने स्पेल डेटा में 1 अतिरिक्त भी देता है (जो आपके पास पहले से ही पर्याप्त है)।
  • हेमस्टेर में शमन का उपयोग करते हुए शीर्षक शीर्षक से शीर्षक चित्र 10
    3
    अपने मंत्र चुनें जादूगर के पास कई मंत्र हैं जो तुरंत धमकियों को रोकते हैं और कुछ दुश्मन वर्णों को नुकसान पहुंचाते हैं। यह इन मंत्रों के साथ दुश्मन minions को हटाने के साथ thrall minions के प्रभुत्व शेष।
    • पृथ्वी शॉक यह जादू एक खनिक के प्रभाव को समाप्त कर देता है और उत्तेजना कौशल को हटाने के लिए बहुत उपयोगी है।
    • रॉकबिटर वेपन यह वर्तनी किसी भी चरित्र को 3 नुकसान देता है एचपी कम और केवल 1 लागत के साथ दुश्मन minions को निकालने के लिए यह बहुत उपयोगी हो सकता है।
    • लाइटनिंग बोल्ट फिर, केवल 1 मान के लिए, यह वर्तनी किसी भी चरित्र को 3 नुकसान देता है। केवल दोष यह है कि यह आपको 1 अधिभार देता है। अच्छी बात यह है कि यदि आपके पास बोर्ड पर अनबाउंड एलीमेंटल है, तो यह इस जादू के लिए एक प्रेमी प्राप्त होगा।
    • खरा आत्मा यह जादू उत्तेजना के साथ 2 मिनट का आह्वान करता है लेकिन केवल 2 माने के लिए यह महान है! इससे गेम की शुरुआत में आपके दुश्मन पर आप पर हमला करना मुश्किल हो जाएगा फिर, यह कार्ड आप अधिभार प्रभाव देता है।
    • बिजली की तूफान एक बहुत ही महत्वपूर्ण वर्तनी है अगर आपको अपने प्रतिद्वंद्वी के मिनियन के साथ दूर करना होगा। यह सभी खानों पर 3 से 4 नुकसान का सौदा करता है और आपको 2 अधिभार देता है।
    • हेक्स। कल्पना कीजिए कि यदि आप एक महान सुपर शक्तिशाली के खिलाफ खड़े होते हैं और आपके पास बोर्ड के सभी हिस्से हैं तो कुल देवता हैं अब क्या? यह वह जगह है जहां हेक्स कार्ड आपका दिन बचाता है! यह वर्तनी किसी भी खनिक को बदलती है, जिसमें प्रसिद्ध लोगों को भी शामिल किया जाता है, उत्तेजना के साथ एक खनिक 0/1 में।
  • हेमथस्टोन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक का शीर्षक चित्र 11
    4
    सही किंवदंती चुनें शामन के पास बहुत ही मजबूत सामान्य खनिक होने के कारण, यह विजयी होने के लिए किंवदंतियों का रोमांच नहीं लेता है। हालांकि, कुछ महान निश्चित रूप से शामन डेक की मदद करेंगे, इसकी क्षति की क्षमता में सुधार होगा।
    • ब्लडमेज थेलनोस पौराणिक कम लागत में से एक, यह मंत्र से 1 नुकसान से बढ़ता है। साथ ही, जब आप बोर्ड छोड़ते हैं तो अगले कार्ड पर एक मौत-खड़खड़ प्रभाव डालें
    • अल`किर द विंडलॉर्ड अल `एकिर शमन डेक के एक महान अनोखा है इसमें विंडूफ है जो इसे दो बार आक्रमण करने की अनुमति देता है। क्या मैंने उल्लेख किया कि इसके उत्पीड़न, दिव्य ढाल और चार्ज के प्रभावों का भी प्रभाव है? अब आप जानते हैं कि इसके लायक कितना है फाइनल के लिए शानदार!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com