IhsAdke.com

कैसे Hearthstone में दुष्ट का उपयोग करने के लिए विन

दुष्ट वर्ग खेलने के लिए सबसे मज़ेदार वर्गों में से एक है, और यह सिर्फ मजेदार नहीं है, लेकिन इसमें कई शक्तिशाली मंत्र और प्रभाव भी हैं। इस कक्षा में काफी नुकसान हो सकता है, इसलिए प्रतिद्वंद्वी को गार्ड से पकड़ना बहुत आसान है। एक दुष्ट का उपयोग करना जीतना आपके क्लास को जानने के बारे में है और कौन से कार्ड आपको गेम में मदद कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
खेल की मूल बातें सीखना

चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 1
1
जानें कि हेर्थस्टोन क्या है हेथरस्टोन एक ऑनलाइन कार्ड गेम है (टीसीजी) जो खिलाड़ियों को ऑनलाइन टीसीजी द्वारों में मजा करने की इजाजत देता है। यह एक जादू की तरह है: सरल लेकिन सामरिक यांत्रिकी के कारण सभा आसान है।
  • हिटमैन में रॉग का उपयोग करके शीर्षक वाला चित्र शीर्षक है चरण 2
    2
    कैसे जीतने की मूल बातें जानें एक हीथस्टोन युद्ध जीतने के लिए, आपको अपने दुश्मन का एचपी (एचपी) हिट शून्य करना होगा।
    • अगर आप अपने डेक के साथ काम कर रहे हैं, तो ठीक है। हेरस्टस्टोन में, एक खाली डेक हार में न हो। इसके बजाय, आपको प्रत्येक अगले मोड़ पर थकान क्षति मिलेगी
  • चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 3 में है
    3
    जानें कैसे अपने नायक कौशल का उपयोग करें चूना पत्थर खिलाड़ियों द्वंद्वयुद्ध में प्रवेश करने से पहले नायकों का चयन करने में सक्षम हो जाएगा। इनमें से प्रत्येक नायकों में एक अद्वितीय क्षमता है जो आपको अपने विरोधी को हराने में मदद करेगी। हीरो कौशल की लागत 2 मन
  • चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 4
    4
    कार्ड की श्रेणियां जानें हेथस्टोन कार्ड तीन श्रेणियों में विभाजित हैं: मिनियन, मंत्र, और हथियार।
    • हेथस्टोन कार्न्स की लागत माने वे केवल तभी इस्तेमाल किए जा सकते हैं यदि आपके पास अपेक्षित मान की सही मात्रा है
  • चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 5
    5
    जानें कि अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला कैसे करें अपने दुश्मन पर हमला करना आसान है: आपको सबसे पहले उस कार्ड का चयन करना होगा जिसे आप हमला करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं - यह हथियार, जादू या मिनियन हो सकता है। अपना कार्ड चुनने के बाद, बस हमले का लक्ष्य चुनें आप सीधे माइनियन या दुश्मन नायक पर हमला कर सकते हैं
  • भाग 2
    अपने नायक और अपने खेल स्टाइल को जानने का




    चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 6
    1
    अपने हीरो को जानिए आपके नायक का नाम वीलरा सोंगिनार है, और वह पौलीरा है! उसकी शैली को नुकसान के साथ एक दुश्मन बम और मैच का अंत जब यह दुश्मन कम से कम उम्मीद है आपका नायक कौशल दो-बारी के नुकसान के हथियार से खुद को तैयार करना है।
    • अगर आपके पास अपने मोड़ पर एक अच्छा हाथ नहीं है, तो अपने हथियार का उपयोग करने के बजाय अपने प्रतिद्वंदी को नुकसान पहुंचाने के लिए अपने नायक कौशल का उपयोग करें
    • दुष्ट वर्ग के कई संयोजन हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने दुश्मनों पर होने वाले नुकसान को बढ़ाने के लिए इस आशय का लाभ उठाएं। कॉम्बो प्रभाव के साथ कार्ड चलाने से पहले आप एक कार्ड खेल सकते हैं। कुछ कॉम्बो कार्ड जो आप उपयोग कर सकते हैं, शीत रक्त (+ शौकीन), एक्विसेरेट (+ नुकसान) और एसआई: 7 एजेंट (+ नुकसान प्रभाव)।
  • चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 7
    2
    खेल की अपनी शैली तय करें दुष्ट के लिए लोकप्रिय खेल शैली को चमत्कार रौग कहा जाता है क्योंकि ऐसा करने में सक्षम होने के कारण, कार्ड खींचते समय इसे बहुत भाग्य लगता है यह बहुत जोखिम भरा है, लेकिन जैसे ही आपको कार्ड की ज़रूरत होती है, आप अगली बार जीत का दावा कर सकते हैं! यह बहुत ही लोकप्रिय है, क्योंकि उसके घोंसले में हमले की वजह से अपने दुश्मन को अपने शक्तिशाली अंतिम झटका से असुरक्षित हो गया।
    • द चमत्कार दुष्ट एक मिनियन, गैजेटजान नीलामी से एक पत्र में बहुत आश्वस्त है। चूंकि दुष्ट के मंत्र अविश्वसनीय रूप से बहुत कम होते हैं (कुछ को कुछ भी नहीं माना जाता है), इसका मतलब है कि आप कई कार्ड खींचना चाहते हैं, जैसा कि आप मंत्र लगाते हैं जबकि गैजेटजान नीलामी मैदान पर है।
    • जब तक Gadgetzan नीलामी आपके हाथ में दिखाई देती है, अपने दुश्मन को अपने नायक कौशल में व्यस्त रखो और उनके कुछ हटाने के समय का उपयोग करें, अगर आपको लगता है कि वे दुश्मन मिनियन की ताकत से वर्चस्व शुरू कर रहे हैं।
    • आदर्श रूप से, आप अपने प्रतिद्वंद्वी को अगले मोड़ पर अंतिम झटका लांच करने के लिए लेराय जेनकिंस और दो शॉडोस्टेप कार्ड को पकड़ना चाहते हैं। एक ठंडा रक्त एक अच्छा इसके अतिरिक्त है, क्योंकि इसके प्रभाव का प्रभाव है।
    • लीरोय जेनकींस को आमंत्रित करें, आक्रमण करें, शॉडोस्टेप का प्रयोग करें, फिर से लीरोय जेनकिंस को आमंत्रित करें और सीधे हमले करें इस का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा यह है कि यदि आपके दुश्मन का एचपी खेल के लिए 12 से कम है तो इसके फट को समाप्त करने के लिए
  • भाग 3
    अपने पत्र के साथ परिचित हो रही है

    चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 8
    1
    अपने सर्वश्रेष्ठ मिनियन से मिलें चूंकि चमत्कार दुष्ट गैजेटज़ेन नीलामी और कम लागत के मंत्र पर बहुत निर्भर करता है, इसलिए इस डेक में बहुत से खनन शामिल नहीं हैं। हालांकि, इस डेक में शामिल अनूठे दुष्ट मायनियर का अभी भी एक नुकसान प्रभाव है।
    • एसआई: 7 एजेंट एक मिनियन है जिसे कॉम्बो प्रभाव का लाभ उठाने के लिए एक और कार्ड खेलने के बाद खेला जाना चाहिए। यह कॉम्बो सक्रिय होने पर किसी भी चरित्र को 2 नुकसान का सौदा करता है।
  • चित्र का शीर्षक विनियम का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 9
    2
    जानें कि आपके छोटे-छोटे लोग आपके लिए क्या कर सकते हैं यहां बहुत से मिनियन नहीं हैं, लेकिन निश्चित रूप से आपके डेक के स्टार गैजेटजान नीलामी हैं। अन्य खान भी खेल के इस विस्तृत शैली में अधिक सहायक हैं।
    • मार्टिन अँगूठी फारसीर इस गैलेक्सीज़न नीलामी की प्रतीक्षा करते समय इस मिनियन के इलाज के कारण आपको अधिक समय दे सकता है। कुछ मुड़ने के लिए बोर्ड पर रहने के लिए उनके पास एक अच्छा हिमाचल प्रदेश है
    • नीला ड्रेक चूंकि आपको अपने गैजेटज़ेन नीलामी प्राप्त करने के लिए लगातार कार्ड खींचना चाहिए, यह मिनियन बहुत उपयोगी हो सकता है। यह आपको एक कार्ड आकर्षित करने की अनुमति देता है जब बोले गए फंसे और चाकू के फैन के साथ इस्तेमाल किया जाता है और आपके बोनस जादू की क्षति भी उपयोगी हो सकती है।
    • गैजेटजान नीलामी अंत में, डेक के स्टार! जब आप किसी वर्तनी का उपयोग करते हैं तो यह मिनियन आपको एक नया कार्ड आकर्षित करने की अनुमति देता है इसलिए 2 मन या उससे कम लागत वाले इतने सारे मंत्र के साथ, जब आप बोर्ड पर इस मिनियन को देखते हैं तो यह बारिश हो रही होगी। कई बार खींचने के बाद, आपको अंत में अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए एकदम सही परिष्करण कॉम्बो होना चाहिए।
  • चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 10
    3
    अपने मंत्र चुनें यह वह जगह है जहां दुष्ट बाहर खड़ा है। उनके पास कम लागत वाले मंत्र होते हैं जो या तो ख़ुशी, सौदा क्षति या अन्य कानूनी प्रभाव डालते हैं। दोबारा, कुछ मंत्रों को बुक करें और जब आप पहले से ही अधिक प्रभाव के लिए आपके कुंजीपटल पर गैजेटजान नीलामी रखेंगे, तो उनका उपयोग करें।
    • Backstab। मन की लागत के बिना, आप किसी ऐसे खनिक को दो नुकसान का सामना कर सकते हैं जिस पर हमला नहीं किया गया है। कम एचपी के साथ दुश्मन minions हटाने के लिए उपयोग करें।
    • Shadowstep। इस वर्तनी की लागत 0 मान और एक मित्र को वापस अपने हाथ में वापस आती है इस खनिक को अब कम से कम 2 का इस्तेमाल किया जाना है। लीरोय जेनकिंस के साथ इसका उपयोग करने की कल्पना करो! संक्षेप में, यह आपके अंतिम झटका के लिए बहुत महत्वपूर्ण है
    • तैयार करना। आप जानते हैं कि दुष्ट मंत्र को इस जादू की तरह कुछ भी कम या लागत नहीं मिलती है, लेकिन यह आपके अगले जादू लागत को कम करने के लाभ पर भी जोर देती है। ऐसे प्रयोग करते समय उपयोगी हो सकते हैं जो इतना सस्ते नहीं हैं। यह लगभग शून्य खेलने की लागत बनाता है!
    • घातक ज़हर यह जादू आपके हथियार के हमले को सिर्फ एक माने के साथ देता है। यह 3 एचपी या उससे कम के साथ सीधे हमलों और दुश्मन निकालना के लिए बहुत उपयोगी है
    • शीत रक्त कॉम्बो प्रभाव वाला एक और कार्ड, इस जादू के कॉम्बो का उपयोग करें और आप एक मिनियन के हमले में 4 से बढ़ा सकते हैं। फिर से, यह आपके फोर्स्टिंग हमले में उपयोगी हो सकता है जो लेरॉय जेनकिंस के साथ है।
    • छिपाना। इस वर्तनी का प्राथमिक उपयोग अपने गैजेटज़ेन ऑकरियर को छिपाने के लिए है ताकि इसे आपके विरोधी द्वारा हमला नहीं किया जा सके और फिर से अगले मोड़ का इस्तेमाल किया जा सके।
    • ब्लेड घबराहट आपके हथियार के हमले मूल्य के बराबर सभी दुश्मन वर्णों को नुकसान पहुंचाता है अपने हथियार के अधिकतम प्रभाव के लिए घातक जहर के दौरान प्रयोग करें।
    • शिव। यह जादू किसी भी चरित्र को नुकसान पहुंचाता है और आपको एक कार्ड खींचने की अनुमति देता है। दुश्मन के पात्रों को नुकसान पहुंचाने और अपने परिष्करण कार्ड खींचने की संभावना में वृद्धि करने के लिए यह एक बहुत अच्छा जादू है।
    • अंतड़ी निकालना। कॉम्बो का इस्तेमाल होने पर क्षति की एक और वर्तनी 4 नुकसान पहुंचा सकती है। मजबूत शत्रुओं पर उपयोग करें, या सीधे अपने प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचाएं।
    • एसएपी। यह वर्तनी कार्ड आपको मुश्किल हालात में बचा सकता है। यह एक दुश्मन माइनियन की वापसी उसके मालिक को बलों के लिए मजबूर करता है। यह एक असली lifesaver है! पौराणिक की तरह, बहुत शक्तिशाली हैं, जो दुश्मन minions पर इसका इस्तेमाल करें।
    • चाकू का फैन एक अन्य क्षेत्र प्रभाव कार्ड जो कि सभी दुश्मनों को नुकसान पहुंचाता है और शिव की तरह, आपको एक कार्ड आकर्षित करने की अनुमति मिलती है। यह बोर्ड पर दुश्मन तरफ साफ़ करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • चित्र का शीर्षक विनय का उपयोग चूने में हैथस्टोन चरण 11
    4
    सही किंवदंती चुनें चमत्कार दुष्ट डेक को पूरा करने के लिए कुछ पौराणिक महत्वपूर्ण हैं।
    • ब्लडमेज थेलनोस एक बार फिर, यह एक महान कम लागत वाली है जो आपके जादू के नुकसान की भरपाई करेगा। यह इस डेक के उद्देश्य से अच्छी तरह मिश्रण करता है: महान प्रभाव के साथ छोटे स्ट्रोक!
    • लेरॉय जेनकींस यह, शॉडोस्टेप जादू के साथ मिलकर, इस डेक के लिए एक आदर्श फिनिशर है। आपका कॉम्बो एक ही मोड़ में 18 नुकसान पहुंचाता है! तो यह विचार कार्ड को खींचने के लिए है, जब तक कि आपको अंतिम लोगों के लिए आवश्यक कार्ड नहीं मिलें।
    • एडविन वान क्लेफ एक और महान खिलाड़ी जो बदले में कई कार्ड खेलने से लाभ लेता है, एडविन वानकलेफे जब आप एक कार्ड चलाते हैं तो उसे 2/2 हो जाता है! इसे छुपाने के साथ प्रयोग करें और आपका प्रतिद्वंद्वी इसके बारे में अगले मोड़ के बारे में चिंता करेगा, सुनिश्चित करने के लिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com