IhsAdke.com

कैसे खेलने के लिए Dota बेस्ट (Warcraft III)

यह गाइड उन खिलाड़ियों को लक्षित करता है जो पहले से ही डॉटए (पूर्वजों की रक्षा) से परिचित हैं, लेकिन जो अपने कौशल को सुधारना चाहते हैं। यदि आपके पास पहले से ही Warcraft III नहीं है, तो डॉटिया वेबसाइट पर जाएं और ऑनलाइन कैसे खेलें, इसके बारे में सारी जानकारी पढ़ें।

चरणों

  1. 1
    अपने नायक के लिए कुछ बुनियादी आइटम खरीदें। आपके द्वारा किस प्रकार का नायक है: शक्ति, खुफिया, या चपलता का पता लगाकर शुरू करें सामान्य तौर पर, आप यह देखकर पता कर सकते हैं कि किस स्थिति में सर्वोच्च है इस के आधार पर, दुकानों की जांच करें और ऐसे कौशल खरीदने दें जो उन कौशल को बढ़ाते हैं। स्पीड बूट जीतने के लिए एक आवश्यक वस्तु हैं क्योंकि वे आपके चरित्र को तेज़ी से आगे बढ़ने की अनुमति देते हैं - जब आपको पीछा किया जा रहा है, तब आपको क्या चाहिए? यदि आप अभी भी बहुत अच्छे नहीं हैं, तो आप कंगन जैसे रक्षात्मक वस्तुओं का स्टॉक कर सकते हैं।
    • कुछ संयोजन आइटम अधिक शक्तिशाली आइटम बनाते हैं। इन संयोजनों को खेल में कहा जाता है, व्यंजनों (सूत्र)। खेल में भविष्य में, आप फार्मूले खरीदने लगेंगे, जो अन्य स्टोरों में पाए जाते हैं। इन मदों की खरीद करने के लिए, आपको सूचीबद्ध सभी वस्तुओं को खरीदने की आवश्यकता है यदि सूत्र का कोई शुल्क नहीं है, तो इसका मतलब है कि नुस्खा खरीदने के बिना आपको केवल वर्णित वस्तुओं को जमा करना होगा। इस वस्तु की शक्ति उस स्टोर से तय होती है जहां यह पाया गया था।
    • जैसे ही खेल की प्रगति होती है, आपको उन चीजों को खरीदने की भी आवश्यकता हो सकती है जो आपके नायक के लिए अधिक उपयुक्त हैं। यह पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि ये आइटम क्या हैं, जो अन्य अनुभवी खिलाड़ियों से पूछें।
  2. 2
    अपनी प्राथमिक क्षमता में सुधार करें अपने चरित्र के मेनू पर लाल क्रॉस चिन्ह पर क्लिक करें, अपने कौशल को देखें और आपको लगता है कि सबसे उपयुक्त है उसे चुनें।
  3. 3
    "जकार" के बारे में जानें Jukar आप जान सकते हैं सबसे उपयोगी कौशल में से एक है कैसे करने के लिए एक अच्छा गाइड jukar पर पाया जा सकता है लेन नियंत्रण गाइड.
  4. 4
    मौत के कगार पर हैं कि अपने ढोंगी को मार डालो (उर्फ अस्वीकार करने के लिए एक रेंगना)। गिरने की कमी आमतौर पर आपको 40 या 50 सोने देता है, और इसके लिए, आपको केवल एक कमजोर रेंगना पर अंतिम झटका देना होगा। अपनी टीम से रेंगने को मारकर, आप XP को कम कर देते हैं कि आपके विरोधी के नायक उसे मारकर लाभान्वित होंगे। इसके लिए, उसे अपने जीवन के साथ आधे से कम होना चाहिए (आमतौर पर, जब उसका लाल जीवन होता है तब उस पर हमला करना सबसे अच्छा होता है)
  5. 5
    अनुसरण करने के लिए पथों में से कोई एक चुनें अपने सहयोगियों में से कुछ का पालन करें और एक उदाहरण के रूप में अपने कार्यों को ले लो। आप प्रत्येक मृत रेंगना के लिए सोना प्राप्त करेंगे, समय के साथ सोने को प्राप्त कर लेंगे। प्राप्त सोने को अधिकतम करने के लिए, लगातार ढोंगी पर हमला न करें - अपने जीवन पर ध्यान दें (एएलटी पकड़कर) और आखिरी हिट को मारने के लिए और उन्हें मारने और सभी सोना प्राप्त करने के लिए
    • जब आप किसी एक रास्ते पर संघर्ष कर रहे होते हैं, तो आपका लक्ष्य वहां रहने के लिए होना चाहिए और जितना संभव हो सके उतना अनुभव प्राप्त कर लेना चाहिए जिससे कि आधार को वापस चले जाएं। एक मृत रेंगना के लिए अनुभव के अंक प्राप्त करने के लिए, आखिरी हिट दिया जाने पर बस अपने परिवेश में रहें। बस खड़े हो जाओ और अपने ढोंगी दुश्मन ढोंगी पर हमला करते हैं।
    • यदि आप अकेलापन को समाप्त करते हैं, तो मदद के लिए पूछने से डरो मत। यदि आप अभी भी अनुभवहीन हैं और विरोधियों को एक ही पंक्ति पर बहुत मजबूत हैं, तो अपने दोस्तों को बताएं कि आप एक नौसिखिया हैं और वे शायद आपकी मदद करेंगे आप अपनी टीम में किसी के साथ पथ बदलने में सक्षम हो सकते हैं।
  6. 6
    ढोंगी पर अपने कौशल खर्च करने से बचें उन्हें दुश्मन नायकों पर उन्हें कमजोर करने के लिए उपयोग करें, gank (गिरोह मार), जो कि इसके दल के साथी के साथ विरोधी को घेरने और उसे मारने के लिए कुछ और नहीं है। दुश्मन की हत्या करके, आप सोने प्राप्त करते हैं और अपने विरोधी को खो देते हैं।
  7. 7



    अपने टावरों का आनंद लें टावर हैं अत्यंत शक्तिशाली - कुछ भी नहीं के लिए उन्हें हमला करने का समय बर्बाद मत करो इसके बजाए, अपने ढोंगी को थोड़ा कम करके उन्हें नुकसान पहुंचाएं। दूसरी ओर, यदि आपका नायक कमजोर है, तो आप अपने टॉवर के नजदीक रहने के लिए जीवित रह सकते हैं। इसलिए इसे हमेशा की सुरक्षा के पीछे रहें। दुश्मनों के दृष्टिकोण के अनुसार, उन्हें आपके बजाय टॉवर से निपटना होगा। अगर, हालांकि, 3 या अधिक नायकों या ढोंगी अपने टॉवर के आसपास हैं, भागो। आपको बेस पर लौटना पड़ सकता है
  8. 8
    खुद को खरीदने के लिए सलाह दें जब आप ढोंगी और नायकों की हत्या करके पहले ही बहुत अच्छा पैसा कमाते हैं, तो अपने टीम के साथी से पूछें कि वे क्या सलाह देते हैं। फिर अपने आधार पर वापस जाएं और इस मद को खरीदें। अपने हीरो के लिए सही आइटम चुनना खेल में जीवित या मरने के बीच का अंतर बना सकता है - तो बाहर जाने और बेतरतीब ढंग से वस्तुओं को खरीदना नहीं है।
  9. 9
    विरोध नायकों को मारने पर ध्यान केंद्रित करें जब खेल समाप्त होने लग जाए। इस बिंदु पर, आपको यथासंभव अधिक अनुभव प्राप्त करना चाहिए - इसलिए नायकों को मारने का प्रयास करें। बेशक, आप अभी भी ढोंगी को मारना है अगर आप दूसरों के लिए देर कर रहे हैं और अभी भी पैसे की आवश्यकता है याद रखें: डॉटए एक सामूहिक गेम है। आपकी टीम की सहायता कर सकते हैं।
  10. 10
    खेल का उद्देश्य याद रखें। खेल का अंतिम लक्ष्य दुश्मन और मुख्य भवन (जमे हुए सिंहासन या जीवन का पेड़) के आधार को नष्ट करना है। दुश्मन की बैरकों को नष्ट करके, उनकी ढोंगी मजबूत हो रही है - यह भी प्राथमिकता होनी चाहिए
  11. 11
    अन्य गाइड पढ़ें आजकल, शुरुआती और दिग्गजों दोनों के लिए, इंटरनेट पर कई डॉटए मार्गदर्शिकाएं हैं। साइड डोमेन गाइड, नायकों की मार्गदर्शिकाएं, प्रति-संतुलन नायकों, सामान्य गाइडों और कई अन्य लोगों के लिए मार्गदर्शिकाएं हैं।

वीडियो

महान युक्तियों के साथ एक वीडियो सबक

युक्तियाँ

  • खेलें। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं - चाहे वह रिप्ले देख रहा हो, पढ़ने वाले मार्गदर्शक या किसी पेशेवर खिलाड़ी को आपको सिखाने के लिए (कुछ कड़ी मेहनत के लिए) सीख रहा है, तो आप मत करो खेल खुद के बिना काफी सुधार होगा। यदि आपका लक्ष्य सिर्फ बेहतर खेलना है, तो उतना जितना खेलें उतना ही खेलते रहें।
  • ऐसे दोस्त बनाने की कोशिश करें जो डॉटए खेलते हैं, चाहे ऑनलाइन या असली जीवन में हों यह बेहतर है कि वे आपके स्तर के समान या अधिक उन्नत स्तर पर अधिक या कम हैं। आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं, और आप एक ही टीम पर उनके साथ भी खेल सकते हैं। यदि आप अपनी टीम के सदस्यों को जानते हैं और आपके विरोधियों को एक-दूसरे को नहीं पता है तो यह एक बड़ा फायदा है
  • अपनी सीमा को सीमित मत करें negations बस ढोंगी के लिए नायकों को अस्वीकार करना एक बहुत ही उन्नत कौशल है, लेकिन बहुत प्रभावी है अगर सफलतापूर्वक किया एक नायक को अस्वीकार करने का मतलब एक संबद्ध नायक (या अपने खुद) की हत्या करना है ताकि आपके प्रतिद्वंद्वी सोने और एक्सपी जीत नहीं पाएं आपको स्थिति के अनुसार अच्छी तरह से न्याय करने की आवश्यकता है, क्योंकि वह मर जाता है की तुलना में जीवित रहने के लिए नायक के लिए बेहतर है। "हीरो डेनियल" पर अधिक जानकारी पा सकते हैं लेन नियंत्रण गाइड. इनकार करने का एक और अधिक सामान्य अभ्यास टावरों को नकार देना है। इसके लिए, टावर का जीवन लाल होना चाहिए। जब तक आप एक टावर को अस्वीकार कर सकते हैं तब तक इंतजार करना सबसे अच्छा है, लेकिन ऐसा करने के लिए आवश्यक है।
  • हमेशा खरीदें टाउन पोर्टल स्क्रॉल, विशेष रूप से खेल की शुरुआत में यह बहुत उपयोगी है क्योंकि आप अन्य रास्तों का अनुसरण कर सकते हैं, जिनमें अधिक सोना पाने के लिए दुश्मन की ढोंगी होती है।
  • शुरुआत में 1x1 झगड़े से बचें और पीछे से और अपने ढोंगी के करीब रहकर अनावश्यक क्षति से बचें।
  • यदि आप पाते हैं कि आप किसी युद्ध में किसी विशेष दुश्मन नायक को नहीं हरा सकते हैं, आधार पर वापस चलना शुरू कर सकते हैं। मरने से आपके अनुभव और आपके लाभ, साथ ही साथ अपने दुश्मनों को समृद्ध करते हैं।

चेतावनी

  • मिनी-नक्शा पर ध्यान दें। यह दिखाता है कि जब एक दुश्मन आपकी टीम के कुछ सदस्य की नजर में है यदि आप अब दुश्मन नायकों में से एक नहीं देख सकते हैं, तो इसका मतलब यह है कि वे आपकी टीम के किसी व्यक्ति पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि हां, तो अपने साथी को पता चलें ऐसा भी करें जब कोई विरोध नायक जो आपकी लाइन पर है, किसी विशेष कारण के लिए लाइन को बताता है - वह शायद पीछे से भी हमला करने का प्रयास करेगा
  • कभी यदि आपके पास पहले से कोई डेटा नहीं है, तो डॉटए कबीन में शामिल होने का अवसर याद रखें कुलों नए दोस्त बनाने का एक शानदार तरीका है, और नए दोस्तों का अर्थ सीखने के नए तरीके हो सकते हैं।
  • डोटा के बाहर दोस्त बनाने से बचें वास्तविक दुनिया खतरनाक और विश्वासघाती है केवल आभासी दुनिया में रहें, जो सुरक्षित और अधिक मज़ा है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com