IhsAdke.com

अनदेखा समय के लिए ग्रेस ऑफ वर्ल्डकॉर्फ़ गेम कैसे खेलें

वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डक्राफ्ट (या वाह) दुनिया में सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन गेमों में से एक है - और आज, कोई भी इसे बिना प्रतिबंध के उपयोग कर सकता है। खाते सीमित हैं, लेकिन उपयोगकर्ता को जब तक चाहें तब तक खेल का पता लगाने की अनुमति दें। यदि आपके पास अनुभव है, तो आप अपने आभासी सोने के सिक्के का उपयोग बर्फ़ीला तूफ़ान (आपके डेवलपर) से अधिक गेम समय को खरीदने के लिए कर सकते हैं और इस तरह "वास्तविक" पैसे खर्च किए बिना वाह खेलना जारी रख सकते हैं।

चरणों

विधि 1
निशुल्क परीक्षण खाता बनाएं

मुक्त शीर्षक के लिए Get World of Warcraft शीर्षक चरण 1
1
मुफ़्त खातों की क्षमताओं और सीमाओं को समझें उनमें, उपयोगकर्ता 20 स्तर तक (अधिकतम खेल 100 का अधिकतम) प्रगति कर सकते हैं और उस स्थिति तक पहुंचने के बाद भी खेल सकते हैं (अधिक अनुभव अंक एकत्रित किए बिना)। खातों में सोने की मात्रा भी सीमित होती है जिसे दस सिक्के तक बढ़ाया जा सकता है, खिलाड़ियों के बीच आभासी संचार कम हो सकता है, और वर्ण सदस्यों के सदस्य होने के लिए असंभव बना सकते हैं।
  • यदि आपके आवेदन की समय सीमा समाप्त हो जाती है, तो आपका खाता परीक्षण की स्थिति और प्रतिबंधों पर वापस जाएगा - लेकिन आप अपने अन्य वर्णों के समान गिल्ड में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप उन लोगों तक पहुंच खो देते हैं जो 20 के ऊपर हैं, तो आप अभी भी नए खिलाड़ियों को बनाने में सक्षम होंगे।
  • टेस्ट खाते एक अच्छा तरीका है जब तक आप तय नहीं करते कि विश्व Warcraft दिलचस्प और मूल्यवान है में खेलने के लिए खेल रहे हैं।
  • मुफ्त डाउनलोड के लिए Warcraft के विश्व जाओ शीर्षक चरण 2
    2
    लिंक के द्वारा Warcraft खाता निर्माण पृष्ठ की दुनिया पर जाएँ battle.net. यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो लिंक का पालन करें https://us.battle.net/account/creation/wow/signup/.
    • यदि आपके पास पहले से ही Battle.net खाता है, तो इसे एक्सेस करें और विश्व के विश्व युद्ध के तुरंत डाउनलोड करें
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क चरण 3 के लिए विश्व के लिए जाओ
    3
    खाता बनाने के लिए अपनी जानकारी के साथ फॉर्म भरें कृपया इसे सत्यापित करने के लिए एक वैध ईमेल पते का उपयोग करें। आपको एक परीक्षण खाता रखने के लिए क्रेडिट कार्ड की जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है। फिर "प्ले फ्री" पर क्लिक करें
  • नि: शुल्क चरण 4 के लिए Get World of Warcraft शीर्षक वाला चित्र
    4
    फाइल को डाउनलोड करने के लिए "गेम डाउनलोड करें" पर क्लिक करें। यदि आप अपने ब्राउज़र को दुर्घटना से बंद कर देते हैं या शुरुआत में वापस जाने की ज़रूरत है, तो लिंक पर जाएं us.battle.net/account/download/index.xml.
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 5
    5
    डाउनलोड करने के बाद, Battle.net इंस्टॉलर चलाएं। यह छोटा है और कुछ सेकंड में डाउनलोड किया जाएगा।
    • Battle.net प्रोग्राम है जो विश्व के विश्व Warcraft और अन्य बर्फ़ीला तूफ़ान के खेल चलाता है।
  • नि: शुल्क चरण 6 के लिए Get World of Warcraft शीर्षक वाला चित्र
    6
    कार्यक्रम को स्थापित किया गया है, जबकि अपने Battle.net खाते को सत्यापित करने के लिए अपने ईमेल तक पहुंचें। जब आप खाता सृजन फ़ॉर्म भरते हैं तो यह ईमेल भेजा जाता है। आगे बढ़ने के लिए संदेश में लिंक का पालन करें
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 7
    7
    अपने नव निर्मित Battle.net खाते में लॉग इन करें और "इंस्टॉलेशन प्रारंभ करें" को विश्व की विश्व की स्थापना के लिए शुरू करें।
  • नि: शुल्क चरण 8 के लिए Get World of Warcraft शीर्षक वाली छवि



    8
    वाउ डाउनलोड और स्थापित होने तक प्रतीक्षा करें। फ़ाइल भारी है (इसमें 28 जीबी है) इसलिए डाउनलोड करने में कुछ समय लग सकता है - भले ही आपका इंटरनेट तेज़ हो।
  • छवि का शीर्षक मुक्त विश्व के लिए Warcraft प्राप्त करें चरण 9
    9
    डाउनलोड करने के बाद, WoW फ़ाइल को Battle.net से चलाएं और खेलना शुरू करें। एक सर्वर चुनें और साहसिक शुरू करने से पहले एक चरित्र बनाएं।
  • विधि 2
    अपनी सशुल्क सदस्यता बढ़ाने के लिए आभासी धन का उपयोग करें

    गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 10
    1
    प्रक्रिया को समझें 6 अप्रैल, 2015 को जारी एक वाह अद्यतन, टोकन की शुरुआत की, जो आइटम सदस्यता अवधि में 30-दिन के विस्तार के लिए भुनाए जा सकते हैं। वे असली पैसे के साथ खरीदा जा सकता है और फिर वर्चुअल सोने के सिक्कों के लिए खेल के नीलामी घरों में बेचा जाता है (इस तरह उपयोगकर्ता अपने सोना गेम सदस्यता का भुगतान करने की अनुमति देता है)।
    • चूंकि टेस्ट खातों के पास नीलामी घरों तक पहुंच नहीं है और वाह टोकन बहुत महंगे हैं, इसलिए यह तरीका शुरुआती लोगों के लिए संभव नहीं है। आप खेल के नीलामी तक पहुंचने और सदस्यता बढ़ाने के लिए सोने के सिक्के इकट्ठा करने के लिए एक भुगतान करने वाला खिलाड़ी होना चाहिए।
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 11
    2
    अर्केकड कई सोने के सिक्के। जब वाह टोकन जारी किए गए थे, तो उन्हें नीलामी घरों में 30,000 सोने के सिक्कों की कीमत मिली थी। अब खिलाड़ियों ने कीमत को लागू किया है - जो आपूर्ति और मांग के मुताबिक भिन्न होता है। किसी भी तरह से, ये आइटम अभी भी बहुत महंगा नहीं हैं और उन्हें प्राप्त करने के लिए, आपको गेम में काफी आमदनी चाहिए।
    • सोने के लिए प्रयास करें और इस प्रकार एक हज़ार और दो हजार सिक्कों के बीच हर घंटे एकत्र करने के लिए। लगभग 15-30 घंटे बाद, आप टोकन को टोकन कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक मुक्त विश्व युद्ध के लिए Warcraft के लिए कदम 12
    3
    एक नीलामी घर तक पहुंचें और टोकन खरीदने के लिए अपने सोने का उपयोग करें। ऐसी अनेक साइटों में से एक पर जाएं, नक्शे के बड़े शहरों पर जाएं।
    • नीलामी के घर के विज्ञापन सार्वभौमिक हैं: कोई भी स्थान उसी उत्पाद को प्रदर्शित करता है
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 13
    4
    खुला टोकन विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए "गेम का समय" श्रेणी खोलें।
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वॉरकाफ़ फॉर फ्री स्टेप 14
    5
    बोली लगाकर या टोकन खरीदने के लिए अंतिम पेशकश करें इसे आपके इनबॉक्स में लिया जाएगा संदेश को इन्वेंट्री में जोड़ने के लिए उसे क्लिक करें
  • गेट वर्ल्ड ऑफ़ वारक्राफ्ट फॉर फ्री स्टेप 15
    6
    सूची में, टोकन को राइट-क्लिक करें और फिर "30-दिन का खेल" बटन पुष्टि करने के लिए कि आप खाते में और अधिक समय जोड़ना चाहते हैं। इस प्रकार, आपके वर्तमान सदस्यता में 30 दिन जोड़ा जाएगा। नई समाप्ति तिथि विंडो में प्रदर्शित होगी। अंत में, सब कुछ की पुष्टि के लिए "स्वीकार करें" पर क्लिक करें
    • आपको अपने Battle.net खाते पर एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा। यह कहेंगे कि लेनदेन सफल था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com