IhsAdke.com

कैसे Warcraft खातों की दुनिया जल्दी और सर्वश्रेष्ठ मूल्य बेचने के लिए

वॉरक्राफ्ट या वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट (वाह) खातों को बेचना एक अतिरिक्त पैसा पाने का एक तरीका हो सकता है। चार साल के अनुभव के साथ एक विक्रेता से कुछ सुझाव दिए गए हैं बिक्री प्रक्रिया का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा जानकारी, प्रतिनिधित्व और जोखिम है। ये नियम वाह में प्रोफाइल की बिक्री के साथ-साथ किसी अन्य उत्पाद के लिए भी लागू होते हैं।

चरणों

वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड का शीर्षक प्रभावी ढंग से चरण 1
1
जानकारी बेचने में मदद करता है आप क्लासिफाईड द्वारा किसी कार को बेचने में सक्षम नहीं होंगे यदि विज्ञापन में दिखाई देने वाली जानकारी ही है: "चार पहियों। मालिक को विभिन्न स्थानों पर ले जाता है"। वही सच है अगर आप एक वाह खाते को बेचना चाहते हैं "मैं बेचना चाहता हूं: दाना 2000 के स्तर 70 सोना"मत भूलना वर्ग, गुट, सर्वर, हिमाचल प्रदेश (अंक हिट), मध्य प्रदेश (जादू अंक), संभावित महत्वपूर्ण क्षति, बोनस आदि और, जाहिर है सहित एक अच्छा पर्याप्त शीर्षक नहीं है। शीर्षक में, मूल्य!
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 2
    2
    विज्ञापन टेक्स्ट से आरंभ करें यहाँ, आप अच्छी तरह से चरित्र का वर्णन और मंच यह वह जगह है जहाँ के बारे में बात करनी चाहिए: राक्षसों वह लड़ सकता का स्तर है, वह है क्या उपकरण आदि और याद रखें: एक तस्वीर एक हजार शब्दों के लायक है। आप कोई है जो एक कभी नहीं देखा है, लेकिन सिर्फ एक चित्र घबड़ाया हुआ व्यक्ति को छोड़ने के लिए सक्षम हो जाएगा करने के लिए एक स्पोर्ट्स कार का वर्णन कर सकते हैं। अपने चरित्र की छवि बनाने का सबसे आसान तरीका यह है कि उसके लिए Armory में एक प्रोफ़ाइल बनाएं अपने कौशल का वर्णन करने में अतिरंजना न करें - यह संभावित खरीदारों तेजी से जब "दुनिया में सबसे अच्छा वैक्यूम क्लीनर" के विक्रेता अपने दरवाजे पर दस्तक देता से आप में आत्मविश्वास खो कर देगा।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    कई खरीदार विशेषज्ञ नहीं हैं संक्षेप और शब्दजाल का उपयोग न करें अनुभवी खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ उपयोग करते हैं अपने आइटम को केवल नाम से न देखें - उन्हें दिखाएं (बताएं कि उबरलीट की तलवार कालकोठरी खेल का सबसे कठिन और केवल 3 खिलाड़ी ही हैं। एक लिंक प्रदान करें जिसमें तलवार के बारे में जानकारी शामिल है। आदि)
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री दुनिया शीर्षक छवि 4 कदम
    4
    अपना खाता तैयार करें अपने समाज को छोड़ दें और दोस्तों की सूची साफ़ करें। कृपया अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी निकाल दें। अपने दोस्तों को बताएं ताकि वे अपने चरित्र का उपयोग करके एक अजनबी को देखकर आतंक न करें और गेम डेवलपर को बताएं कि प्रोफाइल काट दिया जा रहा है।
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    विज्ञापन के शीर्षक या शरीर में कीमत दिखाएं यह महत्वपूर्ण है अगर आप अपने चरित्र को किसी फोरम में बेच रहे हैं। कुछ खरीदार निराश हो जाते हैं यदि उन्हें कीमत पूछना पड़ता है और वे बिना किसी प्रस्ताव के समाप्त हो जाएंगे याद रखें जब आप बाजार में जाते हैं और मूल्य के बिना एक उत्पाद देखते हैं - कभी-कभी यह आपके लिए घर छोड़ने के लिए पर्याप्त हो सकता है सुविधा आदेश का एक शब्द है!
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 2
    6
    तत्काल बिक्री के लिए कीमतों का उपयोग करें कौन खरीदना चाहता है, कल खरीदना नहीं चाहता - या आज, आज, इस समय। और बोलियों के लिए मत पूछो। कुछ लोग इस लक्जरी के लिए अधिक भुगतान करने के लिए भी तैयार हैं। आम तौर पर, तत्काल खरीद की कीमत $ 50.00 या उससे अधिक है
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री विश्वव्यापी शीर्षक चरण 7
    7
    अपनी सीडी की चाबी (या धारावाहिक) खोजें
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 8 कदम
    8
    यह एक ऐसा मुद्दा है जो बहुत सारे मूल्य जोड़ता है। शीर्षक में, इस तथ्य का जिक्र करें कि आप गेम की एक मूल प्रति के मालिक हैं।



  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री दुनिया शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    प्रकट करें कि आपको जितना भी हो उतना लोगों को बेचना होगा। अगर कोई दुनिया में सबसे महंगी हीरे की नीलामी का आयोजन करता है और केवल तीन लोगों में भाग लेते हैं, तो विक्रेता नुकसान उठाना पड़ता है। आपके ऑफ़र के प्रदर्शन में सुधार करने के लिए, आपको एक से अधिक साइट पर विज्ञापन करना होगा। नीलामी शुरू करें और विभिन्न मंचों में लिंक चिपकाएं। नीलामी साइटों के अलावा फोरम पोस्ट की तुलना में अधिक आकर्षक है, आपके ऑफ़र में अधिक हिट होंगे
  • सेल वर्ल्ड ऑफ वॉरबुक अकाउंट्स को प्रभावी ढंग से कदम 10 शीर्षक से चित्रित किया गया
    10
    आपके पोस्ट पर जवाब पोस्ट करें ताकि यह मंचों के शीर्ष पर वापस जा सके (उनमें से कुछ इस अभ्यास की अनुमति नहीं देते हैं, इसलिए पहले नियम पढ़ें)। शीर्ष पर वापस पोस्ट करना आपके जोखिम को बढ़ाता है, जैसा कि नई पोस्ट अपने दम पर "दफन" करेगा
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 11 कदम
    11
    मूल्य निर्धारित करना: वाह खातों को उसी तरीके से नहीं बेचें, जो आप eBay पर प्रयुक्त उत्पादों को बेचते हैं। जिस कीमत पर आप अपने खाते को बेचना चाहते हैं, उसे तत्काल बिक्री के लिए उपलब्ध कराएं। हर दिन एक नई कीमत निर्धारित करें - एक उच्च मूल्य से शुरू करें और एक खरीदार के साथ आने तक नीचे जाएं।
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड नाम से छवि प्रभावी रूप से चरण 12
    12
    पेपैल के माध्यम से भुगतान प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाओ अगर आपके पास पहले से कोई पेपैल खाता नहीं है, तो कृपया एक प्रदान करें। यदि आपको नहीं पता कि इसका उपयोग कैसे करना है, तो जानें
  • चित्र Warcraft खातों की दुनिया को प्रभावी ढंग से बेचने कदम 13 कदम
    13
    यदि आपका खाता निष्क्रिय है, तो इसे फिर से लेने के लिए सक्षम करें स्क्रीनशॉट चरित्र की
  • वॉर्रैक अकाउंट्स सेल्स वर्ल्ड का शीर्षक, छवि प्रभावी रूप से चरण 14
    14
    संभावित खरीदारों को मत पूछो, अगर वे अपने खाते को चोरी करने की योजना बना रहे हैं। इसके बारे में सोचें: जो भी चोरी करने के लिए पर्याप्त शरारती है वह झूठ बोलने के लिए पर्याप्त शरारती है
  • प्रभावी ढंग से Warcraft खातों की बिक्री वर्ल्ड से शीर्षक छवि 15 कदम
    15
    यदि आपके पास एकाधिक उच्च-स्तरीय वर्ण हैं, तो आप उन्हें अलग से बेच सकते हैं उन्हें अलग खातों में रखें, और निश्चित रूप से कोई $ 25.00 (लगभग $ 60.00) का भुगतान करने के लिए तैयार हो जाएगा। क्यों? क्योंकि यह सुरक्षित है
  • 16
    प्रत्येक बैंक खाते में ऐसी जानकारी होनी चाहिए जो वाह खाते के स्वामी से मेल खाती है। यदि आपने कई अतिरिक्त वर्णों के साथ एक खाता खरीदा है जो अलग से बेचा जा सकता है, तो आप एक अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन अगर आप अपने नाम पर क्रेडिट कार्ड पंजीकृत नहीं करते हैं तो आप हस्तांतरण के लिए कैसे भुगतान करते हैं?


  • चित्र विश्व Warcraft खातों की प्रभावी ढंग से बेचने के शीर्षक से कदम 16

    युक्तियाँ

    • आप कुछ आभासी कि भागों में विभाजित किया जा सकता है बेच रहे हैं - छोटे लेनदेन एक खरीदार के साथ यकीन है कि यह विश्वसनीय है बनाने के लिए बनाने के लिए, और उसके बाद ही एक बड़ी बात है - अगर आप चाहते हैं, उदाहरण के लिए, बस अपने सोने के सिक्के बेचते हैं।
    • किसी भी चीज़ का उपयोग न करें जो वर्ण को एक अस्थायी बोनस देता है (जैसे मंत्र या विशेष आइटम) स्क्रीनशॉट. आप नहीं चाहते कि आपके क्रेता आपको भ्रामक विज्ञापन का आरोप लगाएंगे।
    • गेम खोलने के साथ कभी भी एक Warcraft प्रोफ़ाइल बिक्री साइट पर जाएं। सर्वर साइटों का पता लगा सकता है और आपके खाते को हटा सकता है।
    • विज्ञापन में अपनी सीडी की कुंजी की सूची बनाएं अधिकांश विक्रेताओं को भी याद नहीं है कि।
    • अपने चरित्र की कक्षा को संक्षिप्त न करें। खरीदारों के लिए "दुष्ट", नहीं"rog"।
    • बिक्री या नीलामी साइटों पर, छिपी हुई कीमतों का उपयोग न करें आप चाहते मूल्य की सूची यदि कोई संभावित खरीदार बोलता है और सूचित किया जाता है कि वह न्यूनतम बोली तक नहीं पहुंच पाया है, तो वह फिर से बोली लगाने की कोशिश नहीं करेगा।

    चेतावनी

    • यदि आपने एक अकाउंट बेची है और अन्य हैं, तो इस जोखिम से अवगत रहें: अगर खरीदार वह है जो उपयोग करता है बॉट, आपका भुगतान इतिहास आपको इंगित करेगा, जो आपके सभी खातों को खतरे में डाल सकता है। यदि आपको संदेह है कि खरीदार गेम में धोखा देने का प्रयास कर सकता है, तो बिक्री पर पुनर्विचार करें। और अपने सभी खातों के लिए एक ही जानकारी का उपयोग करें - यदि डेवलपर कंपनी एक ही उपयोगकर्ता के अलग-अलग जानकारियों के खातों को पाता है, तो वे वैसे भी संदेह करेंगे। हालांकि, यदि किसी अन्य व्यक्ति की तरफ से खाता बनाने के लिए अत्यंत आवश्यक है, तो उस व्यक्ति का चुनाव करें जिसे आप जानते हैं यदि एक दिन आपको शिकायत करने की आवश्यकता है, तो कंपनी एक फोटो आईडी मांग सकती है - यही कारण है कि खाता किसी दोस्त या रिश्तेदार के नाम पर होना चाहिए। झूठी पहचान हमेशा खराब होती है
    • अपने खाते की जानकारी को संशोधित न करें अगर आप गुमनाम रहने की कोशिश करते हैं तो आपकी पहचान को उजागर न करें, खरीदार आपको भरोसा नहीं करेंगे। और याद रखें कि खाता खरीदने के बाद वे जानकारी बदल देंगे। यह बुरा है खेल कंपनियों के खातों की है कि आपकी जानकारी जल्दी परिवर्तन के लिए और अधिक ध्यान देने की शुरुआत कर रहे हैं - अगर वे एक ही महीने में दो बार संशोधित कर रहे हैं, खाते प्रतिबंधित कर दिया जाएगा और आप एक असंतुष्ट ग्राहक प्राप्त होगा। सुरक्षा के लिए, कंपनी अक्सर जांच करती है कि उपयोगकर्ता वास्तविक हैं या नहीं। जॉन डो, सीईपी 12345-678 के निवासी के नाम पर एक खाता बनाने, यह एक बेवकूफ विचार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com