IhsAdke.com

अमेज़ॅन के साथ पैसे कैसे बनाएं

क्या आप अमेज़ॅन के साथ पैसे बनाने में रुचि रखते हैं? आप ऐसा कर अपने उत्पादों को बेच कर, अपनी पुस्तकों को प्रकाशित कर सकते हैं, अमेज़ॅन विज्ञापन अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन कर सकते हैं, आदि ...

चरणों

चित्र अमेज़ॅन चरण 1 के साथ मनी मनी बनाएं
1
अमेज़ॅन पर एक खाता बनाएं आपकी व्यक्तिगत जानकारी रखने के लिए (क्रेडिट कार्ड नंबर, पता, आदि ...) सुरक्षित, और उत्पादों को बेचने के लिए, आपको एक अमेज़ॅन अकाउंट की आवश्यकता होगी उत्पादों को बेचने के लिए, आपको विक्रेता खाते की आवश्यकता होगी

विधि 1
अमेज़ॅन में अपने उत्पाद बेचना

चित्र अमेज़ॅन चरण 2 के साथ मनी मनी बनाएं
1
अमेज़ॅन पर अपने उत्पादों को बेचें अपने उत्पादों को ऑनलाइन बेचना पैसा बनाने का एक त्वरित तरीका है। इस बात के तहत बोलें कि आइटम क्या है और आवश्यक जानकारी शामिल करें।
  • अमेज़ॅन आपसे बेची गई प्रत्येक आइटम के लिए $ 0.99 चार्ज करेगा
    चित्र अमेज़ॅन चरण 2 बुलेट 1 के साथ मनी करें
  • एक पेशेवर विक्रेता के रूप में साइन अप करें यदि आप कई आइटम बेचने में रुचि रखते हैं।
    चित्र अमेज़ॅन चरण 2 बुलेट 2 के साथ मनी बनाएं
  • चित्र अमेज़ॅन चरण 3 के साथ मनी मनी बनाएं
    2
    अमेज़ॅन पर एक ऑनलाइन स्टोर बनाएं अमेज़ॅन ऑनलाइन स्टोर आपको अमेज़ॅन द्वारा प्रदान किए गए उपकरणों की मदद से अपनी खुद की ईकामर्स वेबसाइट बनाने की अनुमति देता है।
  • विधि 2
    ऑनलाइन प्रचार करें

    चित्र अमेज़ॅन चरण 4 के साथ मनी मनी बनाएं
    1
    अमेज़ॅन.कॉम पर विज्ञापन दें और अपनी वेबसाइट / ब्लॉग पर ट्रैफ़िक चलाएंइंटरैक्टिव विज्ञापन बनाएं जो ग्राहकों को आपकी वेबसाइट पर निर्देशित करेंगे, अपने राजस्व में वृद्धि करेंगे।



  • चित्र अमेज़ॅन चरण 5 के साथ मनी मनी बनाएं
    2
    अपने उत्पाद सूची को अपलोड करें। उन उत्पादों को चुनें जिन्हें आप अमेज़ॅन पर प्रचार करना चाहते हैं। ऐसे लोकप्रिय उत्पाद चुनने का प्रयास करें जो आपके उपभोक्ताओं को रूचि दें। एक बार ऐसा किया जाता है, लागत-प्रति-क्लिक दर के लिए बजट सेट करें
  • विधि 3
    प्रकाशन पुस्तकें

    चित्र अमेज़ॅन चरण 6 के साथ मनी मनी बनाएं
    1
    अपनी पुस्तकें प्रकाशित करें किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग (केडीपी) के माध्यम से किताबें प्रकाशित करें और अपने पुस्तकों को लाखों उपभोक्ताओं को बेच दें जो अमेज़ॅन जलाने की दुकान का उपयोग करते हैं।
  • चित्र अमेज़ॅन चरण 7 के साथ मनी मनी बनाएं
    2
    CreateSpace का उपयोग करें CreateSpace आप Amazon.com और अमेज़ॅन की यूरोपीय साइटों पर मुद्रित मुफ़्त पुस्तकों को प्रकाशित और वितरित करने में सहायता करता है।
  • विधि 4
    अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम

    अमेज़ॅन आपके विज्ञापन के माध्यम से अमेज़ॅन आने वाले ग्राहकों के लिए आपको विज्ञापन दर का भुगतान करता है

    चित्र अमेज़ॅन चरण 8 के साथ मनी मनी बनाएं
    1. 1
      • शर्त यह है कि उनकी भागीदारी पर्याप्त राजस्व लाता है: अपने ब्लॉग या वेबसाइट करने के लिए कुछ यातायात के आधार पर, आप संभावित ग्राहकों को मिल सकती है। आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग के माध्यम से अपनी बिक्री के 10% तक कमा सकते हैं इस राशि को बेचे जाने वाले उत्पादों की संख्या, जिसका अर्थ है कि जितना अधिक आप बेचते हैं, अधिक बिक्री के एक उच्च प्रतिशत तक पहुंच जाएगा करने के लिए अनुक्रमित की गई है।
      • बिक्री अपनी साइट के माध्यम से किया जाता है, अमेज़न ग्राहक प्रसंस्करण, वित्तीय लेनदेन, उत्पाद के वितरण और निगरानी से सब कुछ का ख्याल रखता है। आपका आयोग अपने अमेज़न खाते में जमा किया जाता है और मुआवजे की एक निश्चित स्तर आप चुनते से भुगतान किया जा सकता (बैंक स्थानांतरण, चेक, उपहार प्रमाण पत्र, आदि ..)

    युक्तियाँ

    • अपने अमेज़ॅन विज्ञापन बिक्री में वृद्धि के लिए अपनी वेबसाइट ट्रैफ़िक बढ़ाने का प्रयास करें

    आवश्यक सामग्री

    • एक वेबसाइट (वैकल्पिक)
    • उत्पाद (बेचने के लिए)

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com