IhsAdke.com

अमेज़ॅन संबद्ध आईडी कैसे प्राप्त करें

एक संबद्ध अमेज़न आईडी करवाने के लिए आपको अमेज़न एसोसिएट्स (या अमेज़न एसोसिएट्स) के लिए साइन अप करने की जरूरत है - एक नि: शुल्क कार्यक्रम, आप एक आयोग, या मूल्य विवरण प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है खरीद है कि आपकी वेबसाइट के आगंतुकों कि पुनः निर्देशित कर रहे द्वारा बनाई गई हैं पर उत्पादों को खरीदने के लिए अमेज़ॅन की साइट पर एक खाता और के अमेज़न एसोसिएट्स आईडी एक सहयोगी पाने के लिए आपको किसी वेबसाइट या ब्लॉग जहाँ आप संबद्ध लिंक पोस्ट कर सकते हैं, ताकि आगंतुक अमेज़न साइट पर रीडायरेक्ट किया जा सकता है होना आवश्यक है। आपकी साइट के लिए अमेज़ॅन संबद्ध लिंक जोड़ना संभावित रूप से आपको एक अतिरिक्त निष्क्रिय आय प्रदान कर सकता है - खासकर यदि आपके पास वेबसाइट या ब्लॉग है जो उच्च वेब ट्रैफ़िक प्राप्त करता है उदाहरण के लिए, यदि आपकी वेबसाइट स्वास्थ्य और व्यायाम पर केंद्रित है, आप अमेज़न से संबद्ध लिंक है कि उपयोगकर्ताओं को अमेज़न से सीधे प्रशिक्षण गियर या विटामिन की खुराक खरीदने के लिए नेतृत्व कर सकते हैं एम्बेड कर सकते हैं।

चरणों

चित्र अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 1 प्राप्त करें
1
अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम की वेबसाइट पर जाएं। इस साइट को इस लेख के स्रोत अनुभाग में डाला गया है।
  • एक अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    "निशुल्क अभी रजिस्टर करें" बटन पर क्लिक करें यह आपको अमेज़ॅन एसोसिएट्स कार्यक्रम से आवेदन का उपयोग करने की अनुमति देगा।
  • एक अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    प्रदान किए गए क्षेत्र में अपना ईमेल पता दर्ज करें आपके द्वारा दर्ज ईमेल पता अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम के लिए आपका लॉगिन आईडी होगा।
  • चित्र अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 4 प्राप्त करें
    4
    परिपत्र बटन का चयन करके अमेज़ॅन सहबद्धों पर जाएं, जो दर्शाता है कि आप एक नया ग्राहक हैं।



  • एक अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 5 प्राप्त करें
    5
    पंजीकरण के लिए आवश्यक फ़ील्ड भरें। आपको अपना पूरा नाम और पासवर्ड प्रदान करने के लिए कहा जाएगा, जो कि वह डेटा होगा जो आप अब से अपने अमेज़ॅन संबद्ध खाते का उपयोग करने के लिए उपयोग करेंगे।
  • चित्र अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 6 प्राप्त करें
    6
    अपना अमेज़ॅन सदस्य खाता जानकारी दर्ज करें अमेज़ॅन उस व्यक्ति से संपर्क जानकारी का अनुरोध करेगा जो संबद्ध आय का भुगतान प्राप्त करेगा।
    • यदि आप कोलोराडो, रोड आइलैंड, उत्तरी कैरोलिना, इलिनोइस, अर्कांसस या संयुक्त राज्य अमेरिका में कनेक्टिकट के राज्यों में रहते हैं तो आप अमेज़ॅन एसोसिएट्स प्रोग्राम में शामिल नहीं हो सकते।
  • एक अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी वेबसाइट या ब्लॉग से जानकारी दर्ज करें अमेज़न आप ऐसी साइट का पता है और आपकी साइट के विषय में, उन उत्पादों को बेचना चाहते हैं की अमेज़न प्रकार, यातायात की मात्रा अपनी साइट प्रत्येक महीने प्राप्त करता है, और अन्य डेटा के रूप में अपने बारे में विस्तृत जानकारी पूछेंगे ।
  • एक अमेज़ॅन संबद्ध आईडी चरण 8 प्राप्त करें
    8
    अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम में अपनी जानकारी सबमिट करने के लिए "समाप्त" बटन पर क्लिक करें
    • अमेज़ॅन तब आपको अपने अद्वितीय सहबद्ध आईडी प्रदान करेगा। आपकी सहबद्ध आईडी हर अमेज़ॅन संबद्ध लिंक पर दिखाई देगी जो आपने अपनी साइट या ब्लॉग पर पोस्ट की थी।
    • आपको अमेज़ॅन संबद्ध साइट तक पहुंचने के लिए हर बार अपने अमेज़ॅन सहबद्ध आईडी से लॉग इन करने की ज़रूरत नहीं होगी - हालांकि, आपको खाता सत्यापन के लिए अपने अमेज़ॅन सहबद्ध आईडी प्रदान करने के लिए समय-समय पर कहा जा सकता है।
    • आपकी अमेज़न सदस्यता सदस्यता को 1 से 3 व्यावसायिक दिनों के भीतर अंतिम रूप दिया जाएगा - हालांकि, अमेज़ॅन आपको इस अवधि में पहले से ही संबद्ध लिंक का पूरा उपयोग भेजकर आनंद लेगा।
  • एक अमेज़ॅन संबद्ध आईडी कदम 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अपने अमेज़न सहबद्ध आईडी को किसी भी समय एक्सेस करें
    • इस आलेख के स्रोत अनुभाग में दिए गए अमेज़ॅन सहबद्धों की वेबसाइट पर जाएं और अपने ईमेल पते और पासवर्ड के साथ अपने खाते में लॉग इन करें
    • अपने संबद्ध आईडी को खोजने के लिए अमेज़ॅन संबद्ध साइट के बाईं तरफ देखें, जिसे ट्रैकिंग आईडी भी कहा जाता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com