IhsAdke.com

कैसे एक वेबसाइट के बिना पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए

इंटरनेट पर पैसे बनाने के लिए आपको एक वेबसाइट की आवश्यकता नहीं है। यहां वेबसाइट के बिना ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए एक सिद्ध रणनीति है

चरणों

एक वेबसाइट के बिना मनी ऑनलाइन बनाओ शीर्षक से चित्र चरण 1
1
एक संबद्ध उत्पाद खोजें
  • बढ़ावा देने के लिए एक उत्पाद खोजें, जो आपको हर बिक्री पर अच्छा कमीशन प्राप्त करता है। सामान्य तौर पर आप डिजिटल उत्पाद पर उच्च कमीशन अर्जित करेंगे, जो कि खरीद के बाद सीधे उपभोक्ता के कंप्यूटर पर सीधे डाउनलोड किए गए जैसे ईपुस्तक या सॉफ़्टवेयर के रूप में परिभाषित होते हैं। चूंकि प्रति यूनिट, इन्वेंट्री या शिपिंग लागत में कोई अतिरिक्त लागत नहीं है, इसलिए कमीशन सामान्य "भौतिक" वस्तुओं से बहुत अधिक है डिजिटल उत्पादों के लिए सबसे आम कमीशन 50% है
  • एक वेबसाइट के लिए एक सहबद्ध सदस्य बनने के लिए साइन अप करें। यह आपको एक अवशिष्ट टिकट जमा करने की अनुमति देगा और प्रतिधारण दर केवल एक बार जब आप किसी उत्पाद को बेचते हैं, तब से बहुत अधिक होती है और आप इसे प्राप्त करते हैं
  • ऐसे उत्पाद के लिए एक पुनर्विक्रेता (जिसे सहबद्ध भी कहा जाता है) के रूप में पंजीकृत करें जो आपको अधिक आकर्षक लगता है साइन अप करने के बाद, आपको एक अनन्य सहबद्ध लिंक मिलेगा, जिसे उत्पाद खरीदने के लिए लोगों को भेजा जाना चाहिए। आपके लिंक में एक विशेष कोड होगा जो उत्पाद के स्वामी को बताता है कि आप वह थे जो खरीदार को संकेत दिया था इन लिंक्स पर सहबद्ध कोड आपके कमीशन को सही तरीके से ट्रैक करने का संकेत देगा और आपको संकेत दिया जाएगा।



  • एक वेबसाइट के बिना पैसे ऑनलाइन बनाने के शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2
    वेब पर एक डोमेन प्राप्त करें
    • अपने सहबद्ध लिंक पर पुनर्निर्देशित करने के लिए एक डोमेन प्राप्त करें एक इंटरनेट डोमेन एक .COM साइट है। आप GoDaddy.com पर $ 9 से कम के लिए एक प्राप्त कर सकते हैं। GoDaddy.com आपको अनुमति देगा अपने डोमेन नाम को सहबद्ध लिंक पर पुनर्निर्देशित करें अतिरिक्त लागत के बिना यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि, अपनी वेबसाइट बनाने के विपरीत, आपको होस्ट करने के लिए भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है, जो आमतौर पर डोमेन खरीदने और पंजीकरण करने से अधिक महंगा है। डोमेन अग्रेषण आप केवल कुछ डॉलर के लिए ऑनलाइन सहबद्ध व्यापार दुनिया में एक वैध उपस्थिति की अनुमति देता है! कुछ सहयोगी ऑनलाइन पैसे बनाने की खोज में आपकी सहायता करने के लिए सलाह और प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।
    • तब जब कोई व्यक्ति ब्राउज़र में आपका .COM पता टाइप करता है, तो उसे सहबद्ध लिंक पर ले जाया जाएगा। आगंतुक आपके द्वारा उत्पादित उत्पाद के साथ वेबसाइट देखेगा, और आयोगों को सही तरीके से निर्देशित किया जाएगा।
    • कारण आपको एक डोमेन की आवश्यकता है कि यह और अधिक यादगार है, और यह आपको अधिक भरोसेमंद दिखता है। सहबद्ध लिंक बहुत लंबे होते हैं और संदेह पैदा होते हैं। उदाहरण के लिए, अधिक लोग abcwidgets.com के बजाय web.webn.com के लिंक पर क्लिक करेंगे।
    • एक डोमेन आपका सहबद्ध लिंक आपकी स्वयं की वेबसाइट प्रतीत करेगा असल में, आप को बढ़ावा देने के लिए एक उत्पाद होगा और वेबसाइट पर विज्ञापन देने के लिए और कमीशन प्राप्त करने के लिए वेबसाइट - वास्तव में आपकी वेबसाइट के बिना।
  • एक वेबसाइट के बिना मनी ऑनलाइन बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    आवागमन प्राप्त करें
    • बिक्री करने के लिए, आपके पास अपने डोमेन पर आगंतुक होना चाहिए (जो आपको फिर से बेचना उत्पाद की वेबसाइट पर ले जाएगा)। आप विज्ञापन की जगह के लिए भुगतान कर सकते हैं और विज्ञापनों की लागत से अधिक होने के लिए अपने लाभ के लिए प्रार्थना कर सकते हैं या आप ट्रैफ़िक उत्पन्न करने के लिए मुफ्त तरीके का उपयोग कर सकते हैं।
    • अपने डोमेन में मुफ्त आगंतुकों को आकर्षित करने का सबसे प्रभावी तरीका है लेख लिखना और सबमिट करना. आप अपने द्वारा उत्पादित उत्पाद से संबंधित विषयों के बारे में संक्षिप्त लेख लिख सकते हैं। लेख के अंत में, आप अपने लेखक जैव और आपके डोमेन लिंक को शामिल करते हैं।
    • फिर आप अपने लेख विभिन्न वेबसाइटों पर जमा कर सकते हैं, और जब तक आपके लिंक शामिल है तब तक उन्हें पोस्ट करने की अनुमति देगा। आपके लेख इंटरनेट पर विभिन्न स्थानों पर प्रकाशित किए जाएंगे, और आपके सहबद्ध लिंक को बिना किसी कीमत पर दिखाए जाएंगे। लोग उन्हें पढ़ेंगे, आनंद लें जो आप कहते हैं और डोमेन नाम पर क्लिक करें, खरीदने के लिए तैयार हों।
    • एक बार जब आप अपने लेखों से नियमित बिक्री प्राप्त कर लेते हैं, तो आप चरण 1 पर वापस जा सकते हैं और इस रणनीति का उपयोग करने के लिए एक और उत्पाद पा सकते हैं। थोड़ी देर के बाद, आपने इंटरनेट से आय का एक अच्छा स्रोत बनाया होगा - बिना किसी वेबसाइट के भी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com