IhsAdke.com

कैसे चहचहाना से पैसा बनाने के लिए

ट्विटर एक सोशल मीडिया है, जिसने 2006 में अपने प्रक्षेपण के बाद 300 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता प्राप्त कर लिए थे। इनमें से कई उपयोगकर्ता कंपनियां हैं वे उपभोक्ताओं के संपर्क में रहने के लिए ट्विटर और ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं और अच्छे सौदे और ब्रांड के बारे में संदेश भेजते हैं। यदि आप एक कुशल ट्विटर उपयोगकर्ता हैं, तो आप पैसे बनाने के लिए इस मंच का उपयोग कर सकते हैं। आपको अपने स्वयं के विपणन करने, दूसरों के लिए मार्केटिंग करना और वर्तमान कार्यक्रमों के अलावा, एजेंडा पर मौजूद सभी चीज़ों के बारे में जागरूक होना चाहिए। यह लेख आपको बताएगा कि ट्विटर का उपयोग करके पैसे कैसे कमाएं।

चरणों

चहचहाना चरण 1 का उपयोग करके पैसा कमाने वाला चित्र
1
चहचहाना का उपयोग करने में एक कुशल बनें चहचहाना की मौलिक क्षमता के साथ कोई भी इसके माध्यम से पैसा बनाने में सक्षम होगा। आपको अपने खाते के लिए अनुयायियों को प्राप्त करने, एकाधिक खातों का उपयोग करने और अपने पाठकों को "छड़ी" वाले ट्वीट बनाने में अच्छा होना चाहिए।
  • चित्र का शीर्षक ट्विटर पर टाइप करें
    2
    मार्केटिंग का अनुभव लें अपने आप को मुद्रीकृत करने के लिए, आपको अवधारणाओं को समझना चाहिए, जैसे कि इंटरनेट मार्केटिंग योजनाएं, सुराग और सहबद्ध विपणन आपको एक वेबसाइट या फिर से शुरू करना चाहिए जो आपके अनुभव को मार्केटिंग और ट्विटर के साथ उन साइटों पर दिखाता है जो उनके ट्विटर खातों का बेहतर उपयोग करना चाहते हैं।
  • पटकथा का उपयोग करके पैसा कमाने के लिए चहचहाना चरण 3 का उपयोग करें
    3
    अपने व्यापार खाते के लिए ट्विटर का उपयोग करें। सोशल मीडिया अकाउंट्स पीढ़ी के लिए आदर्श हैं सुराग साइट का कब्जा करने के लिए एक रणनीति का उपयोग करें सुराग, या अद्वितीय ट्वीटर सौदों, मुफ्त सामग्री या एक परीक्षण अवधि का खुलासा करें यदि उपयोगकर्ता एक लिंक पर क्लिक करता है और खाता बनाता है पैसे का उपयोग करके कमाएं सुराग ईमेल में और उपभोक्ताओं से संपर्क करते हुए उन उत्पादों को ऑफ़र करते हैं जो उन्हें रुचि रखते हैं।
  • तस्वीर का उपयोग करें पैसा कमाने का उपयोग करें ट्विटर चरण 4
    4
    अपने ब्लॉग और ट्विटर खाते का प्रयोग "बाज़ारिया" सहबद्ध बनने के लिए करें उन उत्पादों को खोजें जो आपके ब्लॉग को पढ़ने वाले लोग रुचि रखते हैं, और फिर अपनी साइट के लिए एक सहबद्ध लिंक प्राप्त करने के लिए कंपनी से संपर्क करें। हर 10 से 50 ट्वीट्स में, एक महान सिफारिश के साथ कलरव में सहबद्ध लिंक शामिल है।
    • संबद्ध विपणन उन लोगों को अनुमति देता है जो किसी उत्पाद की बिक्री का हिस्सा पाने के लिए साइट पर अपने उत्पादों का विज्ञापन करते हैं। प्रोड्यूसर फैलाने में एक महत्वपूर्ण उपकरण हासिल करते हैं, जबकि सहबद्ध विपणन की अच्छी तरह से किया जाता है तो बिक्री के लिए मासिक राशि प्राप्त करने की अपेक्षा कर सकता है।
  • पटकथा का उपयोग कर पैसा कमाने के लिए ट्विटर का चरण 5
    5



    इंटरनेट खोज इंजन में प्रायोजित ट्वीट्स देखें कई कंपनियां लोकप्रिय ट्विटर खातों की तलाश कर रही हैं जो अपने उत्पादों पर कभी-कभी पोस्ट करती हैं। कंपनी से संपर्क करें, मौद्रिक समझौता करें और सहमति के अनुसार "भुगतान-प्रति-ट्विट" योजना के अनुसार काम करना शुरू करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास कंपनी के साथ एक लिखित समझौता है और अपने ट्वीट का प्रमाण है, जिसे आप उन्हें भेज सकते हैं। साथ ही, सुनिश्चित करें कि आप प्रायोजित ट्वीट्स का चयन करें ताकि आपके अनुयायियों को परेशान न करें। यदि आप अनुयायी खो देते हैं, तो आप संभावित बिक्री खो देते हैं, और प्रायोजित विज्ञापन अनुबंध रद्द किया जा सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक पैसा कमाने के लिए चहचहाना चरण 6 का उपयोग करें
    6
    इस पर विशेष सौदों में से एक के माध्यम से प्रायोजित ट्वीट्स के लिए पंजीकरण करें, जैसे एड।, मैगपी, ट्विटपब या ट्वीटेड साइट्स ये साइटें उन कंपनियों को एकत्रित करती हैं जिनके लिए प्रायोजित विज्ञापन होने और उनसे चहचहाना उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध कराने की आवश्यकता होती है जो इसे करने के लिए सहमत होते हैं। अपना खाता बनाओ, आपके द्वारा चुने जाने वाली श्रेणी में एक विज्ञापन को कलर करें, और आम तौर पर, आपको पेपैल द्वारा भुगतान किया जाएगा।
  • पिक्चर का शीर्षक पैसा कमाने के लिए चहचहाना चरण 7 का उपयोग करें
    7
    साइट पर लिखने के लिए पंजीकरण करें बुकीसा। Com। यह ऑनलाइन प्रकाशक लोगों के साथ दिलचस्प लेख लिखने के लिए, साइड कॉलम में विज्ञापनों से पैसे कमाता है। आप अपने लेखों और वीडियो की गुणवत्ता के आधार पर कार्यक्रम को बढ़ाते हैं, साथ ही आपको कितने क्लिक मिले हैं।
  • पटकथा का उपयोग करके पैसा कमाने के लिए ट्विटर का चरण 8
    8
    अपने खुद के उत्पाद बेचें ईबे, एसी और अन्य साइटों से नीलामियों को बढ़ावा देने के लिए बहुत से लोग ट्विटर का उपयोग करते हैं आप अपने ट्विटर अकाउंट में एक संक्षिप्त लिंक पोस्ट कर सकते हैं, और एक निजी स्पर्श के साथ, शायद आपके पास अधिक बोलियां होंगी।
  • पटकथा का उपयोग करके पैसा कमाने के लिए ट्विटर का उपयोग करें
    9
    ट्विटर पर अपनी सेवाएं बेचें कई पेशेवरों ने अपने उद्योग में अन्य लोगों के साथ संपर्क में रहने के लिए ट्विटर का उपयोग किया है। रिश्ते के इस नए तरीके से आप रिश्ते, भागीदारी और अपना काम बेच सकते हैं।
    • यदि आप अपने पेशेवर खाते के माध्यम से खुद को बढ़ावा देने के लिए शर्म महसूस करते हैं, तो समझें कि यह एक आम बात है। थोड़ा सा आत्म-प्रचार आपको नौकरी पाने के लिए जल्दी से मिल सकता है।
  • चेतावनी

    • अपने ट्विटर अकाउंट को सिर्फ पैसा बनाने वाली मशीन के रूप में न बदलें। ट्विटर समुदाय केंद्रित है यदि आप अजीब या दिलचस्प ट्वीट्स को बंद कर देते हैं, तो आप अनुयायियों को पेशेवर विकास की संभावनाओं को खो देंगे, और आखिरकार ट्विटर के माध्यम से अधिक पैसा बनाने का अवसर खो देंगे।

    आवश्यक सामग्री

    • विपणन अनुभव
    • संबद्ध विपणन करार
    • प्रायोजित ट्वीट्स
    • खाता पर Bukisa.com
    • ईबे या ईटीसी और उत्पादों पर खाता
    • वेबसाइट या ब्लॉग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com