IhsAdke.com

ट्विटर पर कैसे प्रवेश करें

ट्विटर है कि हर जगह आप अपने कंप्यूटर, मोबाइल, टैबलेट पर इस तक पहुंच और यहां तक ​​कि अन्य साइटों का उपयोग करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं एक संचार सेवा है। क्योंकि यह इतने बड़े पैमाने पर है, जिस तरह से आप यह में प्रवेश करें कि आप क्या करना चाहते हैं पर निर्भर हो सकता। कहीं से भी ट्विटर तक पहुंचने का तरीका जानने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1
साइट का उपयोग करना

चित्र शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 1
1
अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करें जब आप ट्विटर साइट पर आते हैं, तो आप उस दाईं ओर फ़ील्ड देखेंगे जो उपयोगकर्ता नाम या ईमेल और पासवर्ड दर्ज करने के लिए उपयोग किए गए हैं रजिस्टर और खाता पासवर्ड के लिए अपना उपयोगकर्ता नाम दर्ज करें
  • यदि आप अपना पासवर्ड भूल गए हैं, तो "मैं अपना पासवर्ड भूल गया" पर क्लिक करें। पासवर्ड रीसेट प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपको अपना ईमेल, उपयोगकर्ता नाम या सेल फ़ोन दर्ज करना होगा।
  • यदि आप चाहते हैं कि आप ट्विटर पर लॉग-इन रखते हैं, तो "मुझे याद रखें" पर क्लिक करें जब आप साइट पर वापस लौटना चाहते हैं तो आपको अपनी जानकारी दर्ज करने की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन इस विकल्प को सार्वजनिक कंप्यूटर पर चेक न करें।
  • चित्र शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 2
    2
    "लॉगिन" पर क्लिक करें। जब आप अपनी जानकारी दर्ज करते हैं, तो कृपया लॉग इन करें तो जानकारी सही है, तो आप ट्विटर, जहाँ आप जिन लोगों का अनुसरण से नवीनतम ट्वीट में देख सकते हैं की अपने मुख पृष्ठ पर ले जाया जाएगा।
  • विधि 2
    मोबाइल ऐप का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 3
    1
    ट्विटर ऐप को डाउनलोड करें यह लगभग सभी स्मार्टफोन के लिए मुफ़्त उपलब्ध है आप इसे अपने डिवाइस के ऐप स्टोर में पा सकते हैं। कारखाने से कुछ उपकरण पहले से ही चहचहाना के साथ आ चुके हैं।
  • चित्र शीर्षक ट्विटर पर चहचहाना चरण 4
    2
    एप्लिकेशन खोलें जब आप पहली बार ट्विटर को खोलते हैं, तो आप एक नया खाता बनाने या किसी मौजूदा खाते में प्रवेश करने में सक्षम होंगे। यदि आप किसी Android डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो आप खाता बनाने के लिए अपने Google ईमेल का उपयोग करने में सक्षम होंगे।
    • यदि आपके पास पहले से अपना मोबाइल नंबर दर्ज किया हुआ खाता है, तो आप एक iPhone पर एसएमएस के माध्यम से प्रवेश कर सकते हैं। आपको कोड के साथ एक संदेश प्राप्त होगा, जिसे आवेदन में डाला जाना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 5
    3
    "लॉगिन" पर क्लिक करें। यह बटन लॉगिन पृष्ठ के निचले दाएं कोने में स्थित है। आप अपना लॉगिन या ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करने में सक्षम होंगे। फिर "लॉगिन" पर फिर से क्लिक करें
    • चहचहाना आपके फोन पर संपर्क भेज सकते हैं ताकि आप जानते लोगों को ढूंढ सकें। ऐसा करने के लिए बॉक्स डिफ़ॉल्ट रूप से पहले से ही चुना गया है।
  • चित्र शीर्षक से ट्विटर पर खिताब 7
    4



    उन खातों को चुनें जिन्हें आप फ़ॉलो करना चाहते हैं। मित्रों को चुनने के बाद, आप ट्विटर के द्वारा अनुशंसित कुछ उपयोगकर्ताओं का अनुसरण कर सकते हैं। जिन लोगों का आप अनुसरण करना चाहते हैं, उसके बगल में "+" पर क्लिक करें और जब आप कर लेंगे तो "अगला" पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक से ट्विटर पर खिताब शीर्षक 8
    5
    अपनी प्रोफ़ाइल संपादित करें लोगों का अनुसरण करने के बाद, आप अपना प्रोफ़ाइल संपादित कर सकते हैं। यह केवल पहली बार होता है जब आप एप्लिकेशन द्वारा लॉग इन करते हैं। अपनी जानकारी की समीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही है। जब आप कर लेंगे तो "समाप्त" पर क्लिक करें
    • लंबे समय तक जीवनचर्या मोबाइल उपकरणों पर पढ़ने के लिए कठिन हो सकता है, इसलिए अपने खुद को धीमा कर दें।
    • आप प्रोफ़ाइल फ़ोटो को अपने डिवाइस पर एक में बदल सकते हैं या एक नया कैमरा लेने के लिए कैमरे का उपयोग कर सकते हैं।
  • स्टेप 9 में ट्विटर पर लॉग इन करें
    6
    तय करें कि क्या आप चाहते हैं कि ट्विटर को आपके स्थान पर पहुंच हो। अपना प्रोफाइल पूरा करने के बाद, आपको यह चुनना होगा कि क्या आप यह अनुमति देना चाहते हैं। यह चहचहाना आपके क्षेत्र से भेजे गए ट्वीट्स दिखाने की अनुमति देता है।
  • विधि 3
    अन्य साइटें एक्सेस करना

    चित्र शीर्षक से ट्विटर पर खिसकाएं चरण 10
    1
    साइट पर जाएं जो साइन इन करने के लिए ट्विटर का उपयोग करता है कई साइटें जो लेख या अन्य प्रकार के इंटरैक्शन पर टिप्पणियों की अनुमति देते हैं, आपको अपने ट्विटर अकाउंट का उपयोग करके साइन इन करने की अनुमति देती है। इससे आप समय बचा सकते हैं और इंटरनेट पर प्रोफाइल की संख्या कम कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि जिस साइट पर आप प्रवेश कर रहे हैं वह सुरक्षित है अपने ट्विटर अकाउंट से कनेक्ट करके, आप व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 11
    2
    "ट्विटर के साथ साइन इन करें" पर क्लिक करें। कार्यक्षमता साइट के लिए साइट से भिन्न होता है, लेकिन आम तौर पर यह है कि प्रवेश करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता ट्विटर के लोगो के साथ एक बटन है।
    • यह विकल्प केवल उस साइट पर उपलब्ध है जो फ़ंक्शन की अनुमति देता है। हालांकि ट्विटर के साथ संगत कई साइटें हैं, फिर भी उन लोगों को पंजीकरण की आवश्यकता होती है।
  • पिक्चर का शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 12
    3
    नई विंडो में अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करें जब आप ट्विटर पर लॉग इन करने का निर्णय लेते हैं, तो एक नई विंडो दिखाई देगी। यह चहचहाना से आता है और उस साइट को प्रदर्शित करने वाली जानकारी प्रदर्शित करता है प्रवेश करने से पहले ध्यान दें।
  • पिक्चर का शीर्षक ट्विटर पर लॉग इन करें चरण 13
    4
    साइट का उपयोग करें लॉग इन करने के बाद, आप पोस्ट कर सकते हैं और साइट के साथ इंटरैक्ट कर सकते हैं। आम तौर पर, साइट पर आपका उपयोगकर्ता चहचहाना जैसा ही होगा, हालांकि कुछ साइटें आपको इसे बदलने देती हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com