IhsAdke.com

बाहरी अनुप्रयोगों के उपयोग के बिना फेसबुक पर ट्विटर ट्वीट कैसे साझा करें

क्या आप अपने आप को अपने फेसबुक ट्वीट्स को पुनः टाइप करते हैं? क्या आप निराश हुए हैं क्योंकि आपके मित्र ट्विटर पर आपकी पोस्ट नहीं देखते हैं? आप अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट्स को लिंक कर सकते हैं ताकि आपके सभी टिविटी आपके फेसबुक टाइमलाइन पर प्रदर्शित हों, बिना अतिरिक्त क्लिक या टाइपिंग। कैसे जानने के लिए इस गाइड का पालन करें

चरणों

बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से ट्विटर पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र चित्र 1
1
ट्विटर साइट खोलें सुनिश्चित करें कि आप ट्विटर अकाउंट से जुड़े हैं, जिसे आप अपने फेसबुक अकाउंट से लिंक करना चाहते हैं। आप अपने ट्विटर अकाउंट को अपने फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए प्राधिकृत कर रहे होंगे।
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    गियर आइकन पर क्लिक करें यह आपके खाते का मेनू खोल देगा। खाता सेटिंग पृष्ठ खोलने के लिए सेटिंग क्लिक करें।
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से ट्विटर पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र चित्र 3
    3
    बाएं मेनू में प्रोफ़ाइल मेनू विकल्प पर क्लिक करें इससे ट्विटर प्रोफाइल सेटिंग्स खुल जाएंगी।
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से ट्विटर पर ट्वीट्स शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    नीचे रोल करें जैव अनुभाग के नीचे, आपको एक बड़ा बटन दिखाई देगा जो "फेसबुक से कनेक्ट करें" कहते हैं, जो कि फेसबुक लोगो के बगल में है। पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करें, जब तक कि आप "फेसबुक" नामक अनुभाग नहीं देखते हैं। एक नई विंडो खोलने के लिए बटन पर क्लिक करें।
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से ट्विटर पर ट्वीट करें
    5
    अपनी लॉगिन जानकारी दर्ज करें यदि आप पहले से अपने ब्राउज़र से फेसबुक से जुड़े हुए हैं, तो आप अपना प्रोफ़ाइल फ़ोटो और फेसबुक नाम देखेंगे। आगे बढ़ने के लिए ठीक क्लिक करें यदि आप एक अलग उपयोगकर्ता के रूप में लॉग इन करना चाहते हैं, तो विंडो के ऊपरी दाएं कोने में तीर पर क्लिक करें और स्विच उपयोगकर्ता चुनें।
    • यदि आप फेसबुक में लॉग इन नहीं हैं, तो आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करना होगा। लॉग इन बटन पर क्लिक करने के बाद, आपका प्रोफ़ाइल चित्र विंडो में दिखाई देगा। आगे बढ़ने के लिए ठीक क्लिक करें



  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से ट्विटर पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र चित्र 6
    6
    आप अपने फेसबुक अकाउंट से ट्विटर को क्या जानकारी प्राप्त कर सकते हैं इसकी समीक्षा कर सकते हैं। इसमें आपकी सार्वजनिक प्रोफ़ाइल जानकारी, आपकी मित्र सूची, और आपका जन्मदिन शामिल होगा।
  • चित्र का शीर्षक ट्विटर से फेसबुक पर साझा करने के लिए बाहरी एप्लीकेशन के बिना चरण 7
    7
    चहचहाना पोस्ट को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर चलो। चलो चहचहाना आपके फेसबुक प्रोफाइल पर अपने ट्वीट्स चलो चलो पर क्लिक करने पर क्लिक करें यदि आप छोड़ें क्लिक करते हैं, तो आपको सभी संदेश दिखाई देने से पहले इसे अनुमति देने की आवश्यकता होगी।
    • आप ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करके और जिस समूह को आप साझा करना चाहते हैं उसे चुनकर अपनी चहचहाना पोस्ट के लिए गोपनीयता सेटिंग सेट कर सकते हैं।

  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट पोस्ट करें शीर्षक चरण 8
    8
    सत्यापित करें कि आपका खाता कनेक्ट किया गया है। एक बार जब आप को सक्षम और फेसबुक से कनेक्ट क्लिक करें, बटन अपने ट्विटर प्रोफाइल आपके फेसबुक प्रोफाइल तस्वीर के साथ एक तीर से जुड़े हुए तस्वीर से बदल दिया जाएगा। यह आपको यह देखने की अनुमति देता है कि कनेक्शन सफलतापूर्वक बनाया गया था।
  • चित्र शीर्षक में पिडिन चरण 1 पर फेसबुक चैट जोड़ें
    9
    अपने फेसबुक पेजों में से किसी एक को पोस्ट की अनुमति दें यदि आप एक फेसबुक पेज चलाते हैं, तो आप इसे लिंक कर सकते हैं ताकि आपके ट्वीट्स इस पर दिखाई दें। यह विशेष रूप से कंपनियों और कलाकारों के लिए उपयोगी हो सकता है
    • अपने पृष्ठ के लिए पोस्ट कर सके, इसके लिए फेसबुक से कनेक्ट अपने चहचहाना- पर "अपने पृष्ठों में से एक पोस्ट करने दें"> क्लिक करें।
    • एक खिड़की आपको पूछ रही है कि ट्विटर को आपके पृष्ठ पर पोस्ट करने की अनुमति दें। अनुमति दें बटन पर क्लिक करें
    • ड्रॉप-डाउन मेनू से अपना पृष्ठ चुनें सुनिश्चित करें कि "मेरे फेसबुक पेज पर पोस्ट" चेक किया गया है।
  • एकल शीर्षक के लिए एक पर्मलिंक बनाएं शीर्षक वाला चित्र कलरव चरण 1
    10
    अपने नए कनेक्शन का परीक्षण करें एक बार जब आप कनेक्शन सक्षम करते हैं, तो आप एक नया ट्वीट टाइप करके इसका परीक्षण कर सकते हैं। यदि आप सफल रहे हैं, तो आप देखेंगे कि कलरव स्वचालित रूप से आपकी टाइमलाइन पर दिखाई देगी।
    • आपको कोई भी सूचना नहीं मिली है कि आपकी ट्वीट फेसबुक पर पोस्ट की गई है अपने खातों को लिंक करने के बाद, आपके सभी ट्वीट्स को स्वचालित रूप से फेसबुक पर पोस्ट किया जाएगा।
    • आप अब अपने लिंक किए गए खाते चाहते हैं, अपने प्रोफ़ाइल के लिए सेटिंग्स पर वापस करने और अपने Titter-> फेसबुक कनेक्शन के लिए क्लिक करें "अनलिंक करें" अगले।

  • युक्तियाँ

    • एक बार खातों को जोड़ा जाने के बाद, मोबाइल डिवाइस द्वारा भेजे गए ट्वीट्स आपके फेसबुक टाइमलाइन पर भी दिखाई देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com