IhsAdke.com

अपने फेसबुक अकाउंट को निष्क्रिय कैसे करें

फेसबुक परिवार और दोस्तों के साथ संपर्क में रखने के लिए एक महान साइट है हालांकि, आप उस बिंदु पर पहुंच सकते हैं जहां आपको लगता है कि आपकी गोपनीयता पर आक्रमण किया जा रहा है या आप बस किसी और को फेसबुक का उपयोग नहीं करना चाहते हैं यदि यह मामला है तो आपके पास अपने फेसबुक अकाउंट को समाप्त करने का विकल्प है।

चरणों

अपने फेसबुक पेज चरण 1 को अस्वीकार करने वाला चित्र
1
अपने फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें। पर जाएं https://facebook.com और अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें
  • अपने फेसबुक पेज चरण 2 को निष्क्रिय करने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    फेसबुक सेटिंग्स पर जाएं ड्रॉप-डाउन सूची को लाने के लिए स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में उल्टे त्रिकोण पर क्लिक करें। संबंधित मेनू दर्ज करने के लिए "सेटिंग" पर क्लिक करें



  • चित्र शीर्षक से आपका फेसबुक पेज निष्क्रिय करना चरण 3
    3
    "सुरक्षा" चुनें।
  • अपने फेसबुक पेज चरण 4 को अस्वीकृत चित्र चित्र
    4
    "अपना खाता अक्षम करें" पर क्लिक करें। इस विकल्प पर क्लिक करके, आपका खाता अक्षम हो जाएगा। आपके सभी प्रकाशन और सूचना तुरंत फेसबुक से गायब हो जाएंगी लोग आपकी हटाई गई प्रोफ़ाइल दर्ज करने या आपकी जानकारी देखने में सक्षम नहीं होंगे।
    • यदि आप कभी भी अपना खाता पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपने मूल उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके बस फिर से फेसबुक में लॉग इन करें
  • युक्तियाँ

    • यह निष्क्रियकरण प्रक्रिया खाता स्थायी रूप से हटाने नहीं है। यदि आप चाहते हैं कि आपके खाते को इसे ठीक करने का कोई मौका नहीं होने के कारण पूरी तरह से हटा दिया जाए, तो फेसबुक से संपर्क करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com