IhsAdke.com

एक वेबसाइट के बिना एक संबद्ध विज्ञापनदाता बनना

अपनी खुद की वेबसाइट के बिना इंटरनेट पर संबद्ध प्रोग्रामों के माध्यम से उत्पादों को विज्ञापित करने के कई तरीके हैं आप मंचों, चर्चा पृष्ठों या ब्लॉग जैसे चर्चा समुदायों में लिंक पोस्ट करके, उपयोगकर्ताओं द्वारा जनरेटेड सामग्री का उपयोग करने वाली साइटों पर लेख लिखने, और पुस्तकें लिखने के द्वारा भेजे गए ईमेल के शरीर के लिंक को शामिल करके आप एक संबद्ध विज्ञापनदाता बन सकते हैं जो सहबद्ध लिंक को शामिल करने की क्षमता को शामिल करता है।

चरणों

विधि 1
ऑनलाइन चर्चा समुदाय

एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 2 बनें चित्र
1
आपके द्वारा प्रचारित किए जा रहे सहबद्ध के लिए प्रासंगिक ऑनलाइन समुदायों का पता लगाएं। इन समुदायों के उदाहरण मंच, चर्चा बोर्ड, चैट रूम और ब्लॉग हैं।
  • एक इंटरनेट खोज का आयोजन जैसे कि "फोरम" या "चर्चा बोर्ड" जैसे खोजशब्दों का उपयोग करके आप प्रचार कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप फिटनेस उपकरण को बढ़ावा दे रहे हैं, तो "अभ्यास मंच" या "फिटनेस फ़ोरम" की खोज करें।
  • एक क्रेडिट स्कोर से चित्र हटाया चरण 1
    2
    प्रत्येक ऑनलाइन समुदाय में सक्रिय रूप से भाग लेना इस अभ्यास से आपकी सहबद्ध आय में वृद्धि करने में मदद मिल सकती है जब सदस्य आपको प्रत्येक साइट में सक्रिय और विश्वसनीय उपस्थिति के रूप में देखना शुरू करते हैं।
    • एक दैनिक या साप्ताहिक आधार पर चर्चाओं में शामिल हो जाएं और ऑनलाइन ईवेंट में भाग लें। आप सहबद्ध लिंक के माध्यम से प्रचार कर रहे उत्पादों के लिए प्रासंगिक विषयों पर भी चर्चा शुरू कर सकते हैं।
  • एक कॉर्पोरेट अन्वेषक चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रत्येक समुदाय साइट पर भागीदारी नीतियों की समीक्षा करें यह आपको यह सत्यापित करने की अनुमति देगा कि आपको इन साइटों पर संबद्ध लिंक पोस्ट करने की अनुमति है। कुछ ऑनलाइन समुदायों इन लिंकों को मना कर सकते हैं और उन पर स्पैम विज्ञापन कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक अंतिम व्यय जीवन बीमा बेचें 6
    4
    प्रत्येक साइट पर अपनी खाता सेटिंग की समीक्षा करें यदि आप किसी फ़ोरम या चर्चा समूह से संबंधित हैं, जिसके लिए आपको एक खाते के लिए साइन अप करना होगा, तो आप एक हस्ताक्षर बॉक्स का लाभ ले सकते हैं, जहां आप सहबद्ध लिंक पोस्ट कर सकते हैं। तब प्रत्येक बार जब आप उत्तर देते हैं या साइट पर एक पोस्ट लिखते हैं तो हस्ताक्षर बॉक्स प्रदर्शित किया जाएगा।
  • विधि 2
    ई-किताबें

    अर्थशास्त्र में एक डॉक्टरेट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 3 चरण
    1
    अपने सहयोगियों से संबंधित ई-पुस्तक विषय चुनें। उदाहरण के लिए, यदि आप फिटनेस उपकरण बेचने वाले किसी सहयोगी से जुड़ते हैं, तो आप फिटनेस उपकरणों वाले विभिन्न व्यायाम तकनीकों के बारे में एक ई-पुस्तक लिख सकते हैं।
    • एक विषय चुनें जिसे आप जानते हैं आप अपने सहयोगियों से अधिक कमा सकते हैं यदि आपके पाठकों को आपके द्वारा प्रदान की जा रही जानकारी से मूल्य मिलता है।
  • चित्र शीर्षक से खरीदें बीमा चरण 5
    2
    अपनी ई-पुस्तक के अनुभागों में सहबद्ध लिंक डालें उदाहरण के लिए, यदि आपका ई-बुक फिटनेस के बारे में है, तो आप कसरत के दौरान उचित स्नीकर्स पहनने के महत्व के बारे में लिख सकते हैं, और फिर एक विशिष्ट ब्रांड के जूते के लिए संबद्ध लिंक को शामिल कर सकते हैं जिन्हें आप अपने पाठकों के लिए सुझाएंगे।
    • आपके ई-बुक में बैनर और सहबद्ध फोटो शामिल करें बैनर और तस्वीरें जिनसे सहबद्ध लिंक होते हैं, वे आपकी पुस्तक के भीतर जानकारी की प्रस्तुति को बढ़ा सकते हैं।
  • विधि 3
    ई-मेल

    एक वित्तीय सलाहकार चरण 8 हिरे शीर्षक वाले चित्र



    1
    उन उत्पादों के बारे में लेख लिखें जो आप प्रचार कर रहे हैं। पाठकों को उन लेखों के अंतर्गत संबद्ध लिंक्स पर क्लिक करने की अधिक संभावना होगी जो विज्ञापन को लाभान्वित कर सकते हैं, जैसा कि विज्ञापन के लिए विशेष रूप से लिखे गए प्रचारक ईमेल में लिंक्स के विपरीत
  • फ्लोरिडा चरण 4 में एक व्यवसाय को शामिल करने वाली छवि
    2
    लेख के पूरे शरीर में सहबद्ध लिंक रखें उदाहरण के लिए, यदि आप गेम या वीडियो गेम को शान्ति दे रहे हैं, तो आप बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम खेल गेम के बारे में एक लेख लिख सकते हैं। फिर आप प्रत्येक गेम के प्रत्येक वेबसाइट के लिए सहबद्ध लिंक्स रख सकते हैं जो प्रत्येक का वर्णन करता है।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने ग्राहकों को ईमेल भेजें वे वास्तविक ग्राहक या मित्र, परिवार के सदस्यों या एक ऑनलाइन समुदाय के सदस्य हो सकते हैं जिनके बारे में आप संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक गेमिंग भौतिक स्टोर है, तो आप अपने उपभोक्ताओं को ईमेल पता प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं ताकि आप उन्हें संदेश भेज सकें।
  • विधि 4
    लेख वेबसाइटें

    शीर्षक वाला छवि अननुक्लाइंड मनी चरण 2 खोजें
    1
    ऐसी साइटों को दर्ज करें जो आपको सामग्री में योगदान देने की अनुमति देते हैं। कई वेबसाइटें हैं जो आपको एक खाते के लिए साइन अप करने और अनेक विषयों पर लेख या टिप्पणियों का योगदान करने की अनुमति देती हैं।
    • इंटरनेट पर खोज की तरह खोजशब्दों का उपयोग कर "लेख निर्देशिका" मुक्त साइटों को खोजने के लिए कि आप ग्रंथों को प्रकाशित करने की अनुमति देते हैं
    • लेख साइटों या समीक्षा के लिए देखो जो विशेष रूप से आपके सहयोगियों के आला से बात करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप उन सहयोगी कंपनियों को बढ़ावा देना चाहते हैं जो पुस्तकों को बेचते हैं, तो आप पुस्तक समीक्षा साइटों को देख सकते हैं जो आपकी खुद की समीक्षाएं के आगे संबद्ध लिंक पोस्ट करने की अनुमति देती हैं।
  • जेनरेट लीड्स स्टेप 3 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप में भाग लेने वाली प्रत्येक साइट की नीतियों की समीक्षा करें कुछ अनुलग्नक लिंक की मात्रा को सीमित कर सकते हैं जो आप प्रत्येक लेख में रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें
    3
    अपने सहयोगियों से संबंधित समीक्षाएं या लेख लिखें इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को जो आपके लेख पृष्ठ पर आते हैं, वह जानकारी या उत्पादों की तलाश कर रहे हैं, जिन्हें वे चाहते हैं या की जरूरत है
  • छवि बिल्डर खरीदें शीर्षक` width=
    4
    पोस्ट करने से पहले अपने लेखों में संबद्ध लिंक दर्ज करें इस प्रकार आगंतुकों को अपने लेखों के अंतर्गत संबद्ध लिंक पर क्लिक करने का अवसर मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • सोशल मीडिया साइटों पर सहबद्ध लिंक पोस्ट करें, जिनके बारे में आप संबंधित हैं। आपके अनुयायियों या दोस्तों को सहबद्ध उत्पादों को खरीदने का इच्छुक लग सकता है अगर वे पहले से आपके साथ एक स्थापित और विश्वसनीय संबंध रखते हैं
    • पोस्ट लेख या उन साइटों पर सहबद्ध लिंक जो वर्गीकृत विज्ञापन दिखाते हैं आपके क्षेत्र में कोई व्यक्ति किसी विशेष उत्पाद या सेवा की तलाश कर सकता है जो आपको अपने पृष्ठ पर सहभागिता करने के लिए प्रेरित कर सकता है, जिसमें सहबद्ध लिंक शामिल हैं।

    चेतावनी

    • आप प्रति क्लिक विज्ञापन का उपयोग कर सहयोगी कंपनियों को बाजार में कर सकते हैं- हालांकि, कुछ वेबसाइट्स और खोज इंजन के एल्गोरिदम और कुछ सूचीबद्ध रणनीतियां हैं जो आपके सहबद्ध लिंक को हर समय प्रदर्शित नहीं कर सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com