IhsAdke.com

एक पेड ब्लॉगर जॉब कैसे प्राप्त करें

ब्लॉग को अद्यतन करने के लिए भुगतान किया जा रहा है अतिरिक्त आय प्राप्त करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, और कई मामलों में, पूर्णकालिक नौकरी का अवसर बन सकता है। ब्लॉगर नौकरी पाने के लिए, आपको आमतौर पर अपने ब्लॉग में अनुभव लिखने की ज़रूरत होती है या अन्य ब्लॉगों, वेबसाइटों या प्रकाशनों के लिए सामग्री बना रही है ब्लॉग के साथ अनुभव प्राप्त करने के बाद, आप अन्य ब्लॉगर्स या लेखकों के साथ संपर्क बना सकते हैं या क्षेत्र में अच्छी तरह से भुगतान करने वाले पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस लेख को पढ़ने के लिए विभिन्न तरीकों को जानने के लिए रखें जिसमें आप एक ब्लॉगर नौकरी पाने के लिए आवश्यक अनुभव और दृश्यता प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
ब्लॉग के साथ अनुभव प्राप्त करना

एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपना ब्लॉग बनाएं अपना व्यक्तिगत ब्लॉग बनाए रखने से आपको ब्लॉग व्यवसाय में अनुभव प्राप्त करने में मदद मिलेगी और कुछ मामलों में आप इंटरनेट पर नाम और अनुयायियों को बनाने में मदद कर सकते हैं।
  • अपने ब्लॉग के लिए कोई विषय चुनें, जो आपको रूचियाँ पसंद करते हैं, ताकि आप नियमित आधार पर उसके लिए नई सामग्री बनाने के लिए प्रेरित हो सकें।
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 2 प्राप्त करें
    2
    अपने ब्लॉग को अपने खाली समय में अपडेट करें आपके ब्लॉगर कौशल को अच्छी तरह से विकसित करने में आपके लिए सप्ताह या महीनों लग सकते हैं
    • अद्वितीय और रोचक सामग्री है कि अपने पाठकों-जगह का ध्यान पकड़ता विषयों, बोल्ड स्वरूपण, आकर्षक शीर्षक, छवियों को सूचीबद्ध करता है और अन्य संसाधनों के आगंतुक के लिए पढ़ने के लिए अपने ब्लॉग आकर्षक और आसान से पोस्ट छोड़ देंगे लिखें।
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 3 प्राप्त करें
    3
    अपने ब्लॉग का विज्ञापन करें पाठकों को आकर्षित करने और अनुयायियों को स्थापित करने के लिए, आप विभिन्न सामाजिक मीडिया का उपयोग करके अपने ब्लॉग से विज्ञापन बना सकते हैं।
    • अपने ब्लॉग को इसके बारे में निर्देशिकाओं को भेजें या सोशल मीडिया साइटों पर अपने लेखों के लिंक पोस्ट करें। सोशल मीडिया के कुछ उदाहरण हैं जिनका इस्तेमाल आप डिग, ट्विटर और फेसबुक के लिए कर सकते हैं।
    • अपने ब्लॉग पर एक उपकरण एम्बेड करें जो लोगों को आपके ब्लॉग पोस्ट के अपडेट्स की सदस्यता लेने की अनुमति देता है। जब आप नई सामग्री प्रकाशित करते हैं तो वे ईमेल या नोटिफ़िकेशन प्राप्त करेंगे और एक सुसंगत दर्शक या कम से कम और अधिक अनुयायियों को आकर्षित करने में भी सहायता कर सकते हैं।
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब चरण 4 प्राप्त करें
    4
    स्वयंसेवक ब्लॉगर से कई अनुयायियों के साथ प्रसिद्ध ब्लॉग्स में काम करते हैं। किसी वेबसाइट या अन्य ब्लॉग के लिए कार्य करना जिसमें बहुत सारे आगंतुक ट्रैफ़िक हैं, आपके नाम और कौशल को और अधिक मान्यता और अच्छी प्रसिद्धि प्राप्त करने में सहायता करेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि जिस ब्लॉग का आप योगदान कर रहे हैं, वह आपको आपके स्वयंसेवक पोस्ट के बदले में अपना नाम और आपके ब्लॉग के लिंक को शामिल करने की अनुमति देता है।



  • 5
    अन्य ब्लॉगर्स के साथ सुसंगत संपर्क बनाएं ब्लॉगर समुदाय से जुड़ें और ऑनलाइन चर्चा और ब्लॉगों के साथ काम पदों में भाग लेने मदद कर सकते हैं अन्य लेखकों, जो अंततः आप के लिए उद्योग के काम में भुगतान मिलता सकता है साथ संबंधों का निर्माण।
    • प्रसिद्ध ब्लॉग और ब्लॉगर्स से ट्विटर अपडेट का पालन करें, ब्लॉगिंग फ़ोरम में शामिल हों या संबंधित विषयों पर विशिष्ट पोस्ट पर टिप्पणी करें जिन्हें आप समझते हैं।
  • विधि 2
    एक ब्लॉगर जॉब की गारंटी

    एक पेड ब्लॉगिंग नौकरी चरण 6 प्राप्त करें
    1
    यदि आप प्रसिद्ध ब्लॉग्स पर ब्लॉगर स्पॉट पर रिपोर्ट करते हैं कई अनुयायियों के साथ ब्लॉग जो नई सामग्री को प्रकाशित करते हैं अक्सर अक्सर बड़ी संख्या में योगदानकर्ता होते हैं
    • संपादक या काम पर रखने प्रबंधक से पूछें कि वहाँ स्वतंत्र अवसरों ब्लॉगर हैं, और संदेश अपने निजी ब्लॉग और अन्य मदों से लिंक है कि अन्य ब्लॉग या वेबसाइटों पर पोस्ट किया है भी शामिल है।
  • एक पेड ब्लॉगिंग जॉब प्राप्त करें शीर्षक 7 चित्र देखें
    2
    यदि आप फ्रीलान्स जॉब साइट्स पर ब्लॉगर पदों के लिए आवेदन करते हैं कई साइटें फ्रीलांस लिखित नौकरियां, जैसे कि प्रोब्लॉगर और फ्रीलांसस्चिट की रिलीज के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं
  • एक पेड ब्लॉगिंग नौकरी चरण 8 प्राप्त करें
    3
    रेफरल पाने के लिए अपने ब्लॉगर समुदाय के संपर्कों का उपयोग करें जिन ब्लॉगर के साथ संबंध स्थापित किए हैं, वे आपको ब्लॉगर जॉब्स प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं या वे व्यक्तिगत रूप से जानते हैं और इस समय वे काम पर रखने वाले ब्लॉगर्स के बारे में बता सकते हैं।
    • फ्रीलांसर मंचों या ब्लॉगर्स पर पोस्ट करके शाखा पर उपलब्ध अवसरों के बारे में पूछें, या ट्विटर जैसे सामाजिक मीडिया का उपयोग करके अपने ब्लॉगर समुदाय के संपादकों को संदेश भेजें।
  • युक्तियाँ

    • ब्लॉगर शाखा में एक सुसंगत व्यवसाय सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करें कि आप एक स्थिर लाभ वापस कर सकते हैं, जैसे कि स्वयं के किसी स्तंभ में लेखन यदि आप अपने काम को एक विशिष्ट ब्लॉग के साथ समेकित नहीं कर सकते, तो एक ठोस आय अर्जित करने के लिए और अपने दर्शकों को बढ़ाने के लिए कई ब्लॉग पोस्ट करने का प्रयास करें।
    • ब्लॉगर की नौकरियों को स्वीकार करने पर विचार करें जो आमतौर पर आप की तुलना में कम भुगतान करते हैं - खासकर यदि ब्लॉग लोकप्रिय है और बहुत अधिक आभासी ट्रैफ़िक प्राप्त करता है या इसके बहुत सारे अनुसरणकर्ता हैं इस तरह की नौकरियां शीर्ष-भुगतान वाले ब्लॉगों पर भविष्य के कई अवसरों का निर्माण कर सकती हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com