IhsAdke.com

टम्बलर पर फ़ीडबैक को कैसे अनुमति दें

अगर आपके पास "लापता और" या "एक्सकिट" स्थापित है, तो आप लोगों के प्रश्न पूछ सकते हैं और उनके पदों का जवाब दे सकते हैं ... लेकिन आप लोगों को अपने ब्लॉग पर टिप्पणी करने की अनुमति कैसे देते हैं? Disqus, एक तृतीय-पक्ष ऑनलाइन सेवा के लिए पंजीकरण करके, आप आसानी से अपने टम्बलर पर टिप्पणियों की अनुमति दे सकते हैं। यह लेख आपको अपने ब्लॉग में टिप्पणियों की सुविधा जोड़ने के लिए Disqus का उपयोग करने में सहायता करेगा।

चरणों

एक टम्बलर ब्लॉग चरण 1 पर टिप्पणियों की अनुमति दें चित्र
1
साइट पर रजिस्टर करें Disqus.com। सभी जानकारी है कि साइट पूछता है, अपने Tumblr का URL, अपने ब्लॉग के नाम और एक "छोटे नाम" (Disqus के लिए अद्वितीय पहचानकर्ता), और साथ ही एक उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड और आपके ईमेल सहित रखो।
  • एक टम्बलर ब्लॉग चरण 2 पर टिप्पणियों की अनुमति दें चित्र
    2
    स्थापना पृष्ठ पर प्लेटफ़ॉर्म विकल्पों से "टम्बलर" चुनें।



  • एक टम्बलर ब्लॉग चरण 3 पर टिप्पणियों की अनुमति दें
    3
    के निर्देशों का पालन करें Disqus पृष्ठ. सुनिश्चित करें कि Disqus "छोटे नाम" रखने से पहले सही Tumblr में प्रवेश करना न भूलें। अपने पृष्ठ अंग्रेजी में है, तो निर्देशों के रूप में अनुवाद किया जा सकता है: "1-कोई साइट Tumblr,> सेटिंग> आपकी साइट पर जाने के लिए अनुकूलित" - "2 `Disqus के छोटे नाम` में, अपने `छोटे नाम` डाल" - "3-अपनी थीम सहेजें और यह तैयार है!"!
  • एक टम्बलर ब्लॉग चरण 4 पर टिप्पणियों की अनुमति दें चित्र
    4
    यह सब सेट है! अपने ब्लॉग को एक नई विंडो में सहेजें और खोलें, तब तब "0 टिप्पणियां" आपके सभी पदों के अंतर्गत दिखनी चाहिए। आप और आपके सभी अनुयायी Disqus का उपयोग करके अपने ब्लॉग पर टिप्पणी करने के लिए वहां क्लिक कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आप ब्लॉगर, जूमला और वर्डप्रेस जैसी अन्य ब्लॉगों पर भी डिस्कस टिप्पणियां कार्यक्षमता डाल सकते हैं।

    चेतावनी

    • सबसे अधिक Disqus सेटिंग्स और वरीयताओं को सीधे Tumblr से नहीं, Disqus साइट से प्रबंधित करने की आवश्यकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com